WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें……. 05.10.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें……. 05.10.2022

➡लखनऊ- बारिश ने रामलीला का मजा किया फीका, मंच से लेकर सब जगह पानी ही पानी, ऐशबाग की रामलीला मैदान में जलभराव, पानी बंद होने की राह देख रहा है रावण, 70 फ़िट का इस बार बनाया गया है रावण, अंदर कमरे में ज़मीन पर रखा गया रावण, मैदान में जगह-जगह भरा है बारिश का पानी.

➡लखनऊ- रामलीला कर रहे कलाकार बारिश से मायूस, पानी के चलते खराब हुई हमारी मेहनत- कलाकार, बारिश से रामलीला मंचन प्रभावित हुआ- कलाकार, ईश्वर से प्रार्थना है कि बारिश बंद हो जाए – कलाकार, ‘बारिश बंद होने पर हम लोग रामलीला मंचन करेंगे’.

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में सुबह से हो रही बारिश, मूसलाधार बारिश से सड़के हुईं जलमग्न, सड़कों पर जलभराव के चलते लोगों को समस्या, नालियां चोक होने से लगातार सड़कें जलमग्न, पैदल चलने वालों के लिए हो रही समस्याएं, लगातार बारिश से गाड़िया में रफ्तार धीमी, वीआईपी इलाको में जगह जगह हुआ जलभराव, अलीगंज के कपूरथला चौराहे पर पानी भरा.

➡लखनऊ- उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किया ट्वीट, आगरा में अस्पताल में आग लगने का मामला, ब्रजेश पाठक ने जनहानि पर दुख व्यक्त किया- पाठक, पीड़ित परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की, युद्धस्तर पर राहत बचाव कार्य के निर्देश दिए.

➡लखनऊ- जानकीपुरम इलाके में युवक ने की आत्महत्या, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आत्महत्या के कारणों का पुलिस लगा रही पता, जानकीपुरम क्षेत्र के चौधरी का पुरवा का मामला.

➡औरैया- खबर का असर, कोतवाल मुकेश बाबू चौहान लाइन हाजिर, बिना परमिशन निकाली गई थी विजय जुलूस यात्रा, भारत समाचार ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर, पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम ने लिया संज्ञान, मुकेश बाबू चौहान को तत्काल किया लाइन हाजिर.

➡कानपुर- नदी में 7 लोगों के डूबने का मामला, 2 और लोगों के शव बरामद किए गए, नदी में डूबने से अब तक 3 की मौत, 3 लोगों की अभी भी तलाश जारी है, SDRF की मदद से सर्च ऑपरेशन जारी, एक को कल सुरक्षित निकाला गया था, डीएम और एसपी मौके पर मौजूद हैं, बिल्हौर के कोठी घाट का मामला.

➡मिर्जापुर- भारत समाचार की खबर का असर, युवती का सुसाइड नोट वायरल होने का मामला, गंगा में नाबालिग युवती को खोज रही फ्लड टीम, पुलिस अधीक्षक ने दोषियों पर कार्रवाई की कही बात, पुलिस पर आरोपी को पकड़कर छोड़ने का आरोप, खबर चलने पर मिर्जापुर पुलिस ने लिया संज्ञान.

➡बागपत- पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक का बड़ा बयान, जयंत चौधरी के लिए में सॉफ्ट हूं-सत्यपाल मलिक, ‘जयंत चौधरी-अखलेश यादव की हमेशा मदद करूंगा’, ‘सरकार ने अग्निवीर योजना से फ़ौज को किया खत्म’, बर्बाद करके छोड़ेगी भाजपा सरकार- सत्यपाल मलिक, कोई पार्टी ज्वाइन नहीं करूंगा,न ही चुनाव लड़ूंगा-मलिक.

➡कानपुर- डिप्टी डायरेक्टर मुद्रिका पाठक पर होगी कार्रवाई, खेल मंत्री गिरीश ने मंडलायुक्त को जांच के दिए निर्देश, BJP विधायक सुरेंद्र मैथानी ने भी खेल सचिव को लिखा पत्र, मंडलायुक्त राजशेखर जल्द जांच कर सौंपेंगे शासन को रिपोर्ट, सपा MLA डिप्टी डायरेक्टर के खिलाफ सौंपेंगे ज्ञापन.

➡अमरोहा- विजयदशमी पर्व पर RSS ने निकाला पथ संचलन, पथ संचलन के दौरान लगाए गए भारत माता की जय के नारे, लोगों ने फूल बरसाकर RSS कार्यकर्ताओं का किया स्वागत, पथ संचलन कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा में मुस्तैद रही पुलिस, ग़जरौला थाना क्षेत्र के यकबगड़ी में हुआ RSS पथ संचलन.

➡वाराणसी- विजयादशमी पर फिल्म के आदिपुरुष का विरोध, काशी में भी होने लगा बॉलीवुड के कलाकारों का विरोध, बॉलीवुड के कई कलाकारों का किया गया पुतला दहन, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से लोगों में आक्रोश, बॉलीवुड के कई कलाकारों का हुआ पुतला दहन.

➡गोरखपुर- मुखबिर की सूचना पर शाहपुर पुलिस को सफलता, लूट करने वाला अभियुक्त और उसका साथी अरेस्ट, शातिर लुटेरे अभिषेक को किया गया गिरफ्तार, लूट के जेवर,बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद, शाहपुर क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡उन्नाव- उन्नाव में लगातार हो रही बारिश बनी मुसीबत, मुख्य मार्ग से लेकर गली की सड़कों पर भरा पानी, अधिकारियों के आवास और कार्यालय हुआ जलमग्न, डीएम आवास और एसपी आवास में भरा पानी, अलर्ट के बाद भी नगर पालिका ने नहीं की कोई तैयारी.

➡नोएडा- नोएडा बारिश ने मेले के रंग में डाला खलल, रुक कर हो रही बारिश से लोगों को हो रही परेशानी, स्टेडियम में सैकड़ों की भीड़ एकत्रित होने की संभावना, सेक्टर- 21 A नोएडा स्टेडियम में होता है रावण दहन.

➡अमेठी- मुलायम सिंह यादव के लिए हो रही दुआएं, मुस्लिम समुदाय के कार्यकर्ताओं ने दुआ मांगी, सपा नेता मोहम्मद मोहसिन ने भी मांगी दुआ, अच्छी सेहत और जल्द स्वस्थ होने की दुआ की गई.

➡शाहजहांपुर- बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, पोते ने दादा की गोली मारकर हत्या की, बाइक के लिए रुपए न देने पर हत्या की, पुलिस आरोपी पोते की तलाश में जुटी, सिधौली के मिश्रीपुर बुजुर्ग गांव की घटना.
➡देवरिया- मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ्य होने के लिए पूजा, मुलायम सिंह का फोटो रखकर आरती की गई, बरहज क्षेत्र के नीलकंठ मंदिर में हुई पूजा पाठ, कार्यकर्ताओं ने मुलायम की दीर्घायु होने की कामना की.

➡उन्नाव- भारी बारिश ने बिगाड़ा दशहरे के मजा, भारी बारिश के कारण भीगा रावण का पुतला, पॉलीथीन से कवर करके पुतला किया गया सुरक्षित, आज देर शाम के बाद होना है रावण दहन.

➡देहरादून- उत्तरकाशी और पौड़ी में हुई घटनाओं का मामला, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मदद का किया ऐलान, प्रभावितों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये दिए जाएंगे, गंभीर घायलों को 1-1 लाख रुपये दिए जाएंगे, सामान्य घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे, CM ने सहायता राशि को तत्काल देने के निर्देश दिए.

➡रूड़की- भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का आरोप, त्रिस्तरीय चुनाव में धांधली का लगाया आरोप, ‘चुनाव में जीते हुए प्रत्याशी को हराया गया’, चुनाव में लोकतंत्र की हत्या की गई – चन्द्रशेखर, पुलिस पर लगाया गुंडागर्दी करने का आरोप, ‘21 अक्टूबर को जिलाधिकारी का करेंगे घेराव’, ‘सरकार के दमन के खिलाफ होगा आंदोलन’, रुड़की के प्रेस क्लब पर की प्रेस वार्ता.

➡चमोली- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जवानों के साथ मनाया दशहरा, मंत्री राजनाथ सिंह ने औली में शस्त्र पूजा भी की, देश की सेना व पैरा मिलिट्री हमारी शान- राजनाथ, ‘सेना के जवानों से भेंट करके हमेशा गर्व होता है’, ‘दशहरा के मौके पर सैनिकों के साथ खुशियां बांटने आए है’.

➡दिल्ली- हरियाणा CM मनोहर लाल पहुंचे मेदांता अस्पताल, सपा संरक्षक मुलायम सिंह की स्वास्थ्य का हाल लिया, अखिलेश यादव और मेदांता के डॉक्टरों से की बात, करीब आधे घंटे मेदांता में रुके हरियाणा सीएम, अखिलेश जी और डाक्टरों से बात हुई है-मनोहर, पहले के मुकाबले सेहत में कुछ सुधार है-मनोहर, नेता जी के स्वास्थ्य के लिए दुआओं की ज़रूरत है.

➡दिल्ली- खजूरी खास थाने में PFI के खिलाफ केस दर्ज, इसरार अली और मोहम्मद समून अरेस्ट किए गए, दोनों पर ही UAPA के तहत कार्रवाई की गई, PFI में इनकी भूमिका की जांच की जा रही है.

➡कुल्लू- कुल्लू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दशहरा महोत्सव में शामिल हुए पीएम, हिमाचल में तेजी से विकास जारी- पीएम, CM जयराम ठाकुर,केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मौजूद, आने वाली पीढ़ियों को ध्यान में रखकर हो रहा काम-पीएम, हिमाचल अफसरों का प्रदेश है- पीएम मोदी, हिमाचल में डिजिटल लेनदेन बढ़ रहा है-पीएम.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button