WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……07.08.22

शेखर न्यूज़ पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……07.08.22

➡लखनऊ- राज्यसभा सांसद संजय सिंह का BJP पर हमला,अयोध्या में भ्रस्टाचार का खुला खेल हुआ-संजय,श्रीराम के नाम पर जमीन का घोटाला हुआ-संजय,बीजेपी नेताओं ने अयोध्या में घोटाला किया-संजय ,जो मैंने कहा था वो सच साबित हो रहा है-संजय,ट्रस्ट ने 2 करोड़ की जमीन 16.5 करोड़ में खरीदी-संजय,मेयर ऋषिकेश उपाध्याय घोटाले में शामिल है-संजय सिंह,बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने घोटाले पर पत्र लिखा-संजय,आज घोटाला करने वालों की सूची जारी की गई-संजय,सूची में अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय का नाम-संजय,MLA वेद प्रकाश,पूर्व MLA गोरखनाथ का भी नाम-संजय.

➡लखनऊ- सपा नेता सुनील सिंह साजन का बयान, नोएडा भाजपा नेता महिलाओं से अभद्रता करता है-सुनील, ‘कानपुर देहात में सजा की आहट से मंत्री कचहरी से भाग जाते हैं’, अयोध्या में भाजपा के लोग अवैध प्लाटिंग कर रहे-सुनील, यही भाजपा का असली चेहरा है- सुनील सिंह, ‘गुंडई,कब्जा,अपराध भाजपा की सदस्यता का प्राथमिक आधार’.

➡लखनऊ- अयोध्या जमीन मामले पर अखिलेश यादव का ट्वीट, हमने पहले भी कहा था और फिर दोहरा रहे हैं- अखिलेश, कम से कम अयोध्या को छोड़ दें भ्रष्टाचारी- अखिलेश, भाजपा के भ्रष्टाचारी अयोध्या को तो छोड़ दें-अखिलेश.

➡लखनऊ- विधायक अब्बास अंसारी के आवास पर पुलिस दबिश,महानगर पुलिस ने सरकारी आवास पर दी दबिश,दारुलशफा के विधायक निवास 107 नंबर पर दबिश,लखनऊ की कोर्ट ने जारी किया है गिरफ्तारी वारंट।

➡नोएडा- श्रीकांत त्यागी उर्फ लंगड़ा त्यागी अब तक फरार, नोएडा पुलिस श्रीकांत उर्फ लंगड़ा त्यागी को पकड़ने में विफल, श्रीकांत त्यागी नोएडा पुलिस की चंगुल से आजाद है, सोसायटी वालों को दूसरों के जरिए धमकी भिजवा रहा है, केस वापस लेने के लिए धमकी भिजवा रहा त्यागी, त्यागी की अरेस्टिंग न होने से डरे हैं सोसायटी के लोग, त्यागी को राजनीतिक और पुलिस संरक्षण हासिल है, देशभर में हंगामे के बाद भी त्यागी पर कठोर कार्रवाई नहीं, त्यागी को सुरक्षा देने वाली पुलिस अब उसे तलाश नहीं पा रही.

➡नोएडा- ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी का चलता था सिक्का, बिजली का बिल और मेंटिनेंस भी नहीं देता था त्यागी, रिचार्ज मीटर पर भी श्रीकांत त्यागी का था कब्ज़ा, RWA की हिम्मत नहीं होती थी मांगने की, दबंगई के साथ बेईमान भी था त्यागी, सोसायटी का 1 लाख 3 हज़ार रुपए बकाया, कई महीनों से त्यागी पर चल रहा था बकाया, सोसायटी में सबको धमका कर रखता था त्यागी.

➡नोएडा – श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी की कवायदे तेज़, सेंट्रल ज़ोन के हर थाने से बनाई गई टीम, हर संभावित जगहों पर शुरू होंगी दबिशें, 12 से अधिक टीमें गिरफ्तारी के लिए लगीं, अलग गाड़ियों से भाग रहा श्रीकांत त्यागी, SOG और क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया, नोएडा पुलिस के लिए चुनौती बना त्यागी.

➡ नोएडा – श्रीकांत उर्फ लंगड़ा त्यागी कोई छोटा अपराधी नहीं, बलवा,रंगदारी 307 की धाराओं में दर्ज है मामले, त्यागी पर सबसे ज़्यादा फेज 2 में दर्ज हैं मामले, सेक्टर 39 थाने में भी त्यागी पर मामले है दर्ज, लगभग 1 दर्जन मामले श्रीकांत त्यागी पर है दर्ज, रसूख के चलते आज तक नहीं हुई कोई कार्रवाई, बलवा और रंगदारी जैसी गंभीर धाराओं में दर्ज है FIR, कार्रवाई न होने की वजह बढ़ा त्यागी का हौसला.

➡वाराणसी – कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का बयान, 2 करोड़ 69 लाख किसानों को 11वीं क़िस्त जारी की गई- शाही, 4 लाख 90 हजार करोड़ की धनराशि भेजी गई- शाही, 1 लाख 70 हजार किसानों का ई केवाईसी हो चुका है- शाही, जिले के 162 किसानों को सोलर दिया जाएगा- शाही, यूपी 49 जिलों में प्राकृतिक खेती शुरू की जाएगी- शाही, कृषि विज्ञान केंद्र पर किसानों से संवाद होगा- शाही, जनपद में दो हाईटेक नर्सरी का निमार्ण होगा- शाही , शहरी विकास के चलते कृषि योग्य भूमि कम हो रही है- शाही.

➡बाराबंकी- नैना पॉलीक्लीनिक को CMO डॉ रामजी वर्मा का खुला संरक्षण, अबॉर्शन कराने वाले अस्पताल को अधिकारियों का संरक्षण, CMO और ACMO राजीव दीक्षित ने संरक्षण दिया है, अस्पताल की संचालिका उर्मिला अस्पताल में अबॉर्शन कराती है, महिला कर्मचारी 3 हज़ार रुपए अबॉर्शन के लिए मांग रही थी, जानकारी के बाद भी CMO रामजी वर्मा ने कार्रवाई नहीं की, नैना पॉलीक्लीनिक में अबॉर्शन का गोरखधंधा चलाया जा रहा, आखिर क्यों नैना पॉलीक्लीनिक को बचा रहे CMO, ACMO?, देवा इलाके में खेवली चौराहे पर है नैना पॉलीक्लीनिक.

➡बाराबंकी- दबंगों की दहशत से पीड़ित ने लगाई गुहार, पीड़ित ने अपर मुख्य सचिव से लगाई गुहार, जान माल की सुरक्षा और कार्रवाई की मांग, दबंगों ने जान से मारने की धमकी दी, धमकी देकर कराया जमीन का जबरन बैनामा, पीड़ित को गांव आने पर जान से मारने की धमकी दे रहे, लोनी कटरा थाना के परीवा गांव का मामला.

➡बाराबंकी- खुलेआम रुपए लेकर अबॉर्शन कराने का मामला , अस्पताल की महिला कर्मचारी का वीडियो हुआ था वायरल, अभी तक सीएमओ कार्यालय से नहीं हुई कोई कार्रवाई, नैना पॉलीक्लिनिक के खिलाफ नहीं हुई कोई कार्रवाई, देवा कोतवाली क्षेत्र स्थित नैना पॉलीक्लिनिक का मामला.

➡झांसी- महिला अस्पताल में कर्मचारी का शराब पीते वीडियो वायरल, हाथ में शराब का गिलास लेकर डांस करते वीडियो वायरल, कर्मचारी महिला अस्पताल में आउटसोर्सिंग पर तैनात है, वायरल वीडियो मामले में सीएमएस ने जांच की बात कही, वीडियो झांसी के सरकारी महिला अस्पताल की है.

➡बरेली- महिला की पिटाई करने वाला भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी गिरफ्तार, पुलिस ने जितेंद्र रस्तोगी को घर से किया गिरफ्तार, नाली के विवाद में हुई थी मारपीट, मारपीट का सीसीटीवी फुटेज हुआ था वायरल, शहर कोतवाली थाना के ख्वाजा कुतुब का मामला.

➡लखीमपुर- नेपाल हाइवे पर आया जंगली हाथी, काफी देर हाइवे पर बना रहा जंगली हाथी, हाथी आने से दोनों तरफ ट्रैफिक जाम हुआ, हाथी आने से राहगीरों में मची भगदड़, सोशल मीडिया पर हाथी का वीडियो वायरल, पलिया के नेपाल हाइवे का मामला.

➡गोंडा- खेत की मेढ़ को लेकर दिनदहाड़े हुई हत्या, हथियारबंद लोगों ने भाला मारकर की हत्या, मेढ़ सीधी करने को लेकर दो पक्षों में था विवाद, कहासुनी के दौरान 2 लोगों पर भाले से हमला, हमले में एक की अस्पताल ले जाते समय मौत, दूसरा गंभीर हालत में लखनऊ के लिए रेफर, सूचना के काफी देर बाद पहुंची देहात कोतवाली पुलिस, कोतवाली देहात के ठाकुर दीन परवा का मामला.

➡गोंडा- उमरी इलाके में दो हादसों में एक मौत, 2 घायल, जफरपुर में पंपिंग सेट बंद करने गई थी महिला, महिला की पंपिंग सेट में फंसकर दर्दनाक मौत, उमरी में इलाहाबाद बैंक के पास हुआ एक्सीडेंट, रोड पार करते दो बच्चों को बाइक ने मारी टक्कर, टक्कर में दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने दोनों बच्चों को भेजा अस्पताल.

➡बिजनौर- बिजनौर पहुंचे फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण भी पहुंचे बिजनौर, भाजपा नेता वसीम कुरैसी के आमंत्रण पर पहुंचे सुनील शेट्टी, वसीम कुरैसी ने की एम्बुलेंस की मुफ्त सेवा कार्यक्रम की शुरुआत, बिजनौर के नजीबाबाद के निजी फार्म हाउस का मामला.

➡शामली- थानाभवन में खुलेआम गुंडई का वीडियो वायरल, आधा दर्जन बदमाशों ने सेल्समैन पर हमला किया, बेरहमी के साथ सेल्समैनो की पिटाई की गई, खुले पैसे नहीं होने पर हुई थी मामूली कहासुनी, मारपीट का CCTV फुटेज हुआ वायरल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी, थानाभवन में रतन पेट्रोल पंप की है घटना.

➡बागपत- एक सप्ताह पूर्व युवक की हत्या का मामला , चाची के एकतरफा प्यार में भतीजे ने चाचा की हत्या की, घर से चाचा को ले जाकर शराब पिलाकर गला घोंटा, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल बेल्ट बरामद किया , सिंघावली अहीर थाना के खींदौड़ा गांव का मामला.

➡मेरठ- कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे मेरठ, कांग्रेस पार्टी पर स्वतंत्रदेव सिंह का निशाना, कांग्रेस वंशवाद चलाने वाली पार्टी- स्वतंत्रदेव, 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया- स्वतंत्रदेव, कांग्रेस ने देश का केवल नुकसान किया- स्वतंत्रदेव.

➡कानपुर- दीप वाटिका अपार्टमेंट के पिलर धंसने का मामला, मानकविहीन अपार्टमेंट के कुल 8 पिलर जर्जर होकर धंसे, अपार्टमेंट के 12 फ्लैट्स कराए गए खाली, सड़क पर रहने को मजबूर हुए फ्लैट्स स्वामी, फ्लैट्स स्वामियों का सामान अपार्टमेंट के अंदर फंसा, नगर निगम ने अपार्टमेंट गिरवाने का अल्टीमेटम दिया.

➡बिजनौर – अमेरिका में बिजनौर की महिला का सुसाइड करने का मामला, पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने की आत्महत्या, मंदीप कौर के परिजनों की इच्छा बेटी का घर पर हो अंतिम संस्कार, वीडियो वायरल करने के बाद मंदीप ने लगाई थी फांसी, अमेरिका के न्यूयार्क में घर मे लगाई फांसी, बिजनौर के ताहरपुर इलाके की रहने वाली थी मंदीप.

➡अमेठी- स्वास्थ्य राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह पहुंचे रेफ़रल हॉस्पिटल, रेफ़रल हॉस्पिटल में कोविड बूस्टर टोज का किए शुभारंभ, बेहतर कार्य करने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को दिया प्रशस्ति पत्र, स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने लगवाई कोविड बूस्टर डोज़, जनता सहित मीडियाकर्मियों से बूस्टर डोज़ लगवाने की अपील, रेफ़रल हॉस्पिटल सहित सभी CHC में लगाई जा रही बूस्टर डोज़.

➡महोबा- निर्माणाधीन मकान का लेंटर ढहा, महिला सहित मजदूर मलबे में दबे, मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी, अभी तक तीन को रेस्क्यू करके निकाला, एक की दर्दनाक मौत, अन्य की हालत गंभीर, एसडीएम सहित पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद, शहर कोतवाली के सुभाषनगर का मामला.

➡सुल्तानपुर- ग्राम विकास अधिकारी देवीदीन निलंबित,ग्राम पंचायत अधिकारी भोलानाथ तिवारी निलंबित,दिलीप पाठक और रविशंकर गुप्ता निलंबित,ग्राम पंचायत के कंप्यूटर से भुगतान न करने पर कार्रवाई,अन्य अनियमितताओं का भी अधिकारी ने लिया संज्ञान,कूरेभार ब्लॉक में तैनात हैं सभी निलंबित अधिकारी.

➡मुरादाबाद- पुलिस बनी कावड़ियों के लिए संकट मोचक,कावड़ियों के बंद टेंपो को जीप से रस्सी बांधकर पंप तक पहुंचाया,CNG ख़त्म होने पर बीच सड़क पर कावड़ियों के बंद हुआ टेंपो,पुलिस ने जीप से रस्सी बांधकर पंप तक पहुंचाया,थाना गलशहीद इलाके के रोडवेज पुलिस चौकी का मामला.

➡प्रतापगढ़- 2 एड्स मरीज गायब, साल भर से नहीं आईं ART सेंटर,पैथालॉजी रिपोर्ट में दोनों मरीज निगेटिव,एचआईवी पीड़िता 2015 से है ऑन ART,फर्जी रिपोर्ट के कारण दोनों मरीजों ने छोड़ी दवा,नोडल अधिकारी ने कहा होगी मामले की जांच.

➡महराजगंज- पिकअप से 60 बोरी यूरिया खाद के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार,भारत से नेपाल ले जाते समय पुलिस ने किया गिरफ्तार,तस्कर सुरेन्द्र करमहा, सुशील रेहरा हुए गिरफ्तार,सोनौली थाना के भगवानपुर चौकीक्षेत्र में हुई गिरफ्तारी।

➡श्रावस्ती- वकील को एक पक्ष ने अपने घर में बनाया बंधक,2 पक्षों के विवाद मामले की पैरवी कर रहे थे वकील,वकील को बंधक बनाकर मारपीट, छेड़छाड़ का आरोप लगाया,वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल,सूचना पर पहुंची पुलिस ने वकील को घर से छुड़ाया,झूठा आरोप लगाने पर 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज,थाना क्षेत्र सिरसिया के विशंभरपुर की घटना.

➡बुलन्दशहर- पुलिस ने 7 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार,चोरी की 3 बाइक और 5 मोबाइल बरामद,वाहन चेकिंग के दौरान हुई गिरफ्तारी,आरोपियों से असलहा, कारतूस, चाक़ू बरामद,सिटी कोतवाली और ककोड़ पुलिस को मिली सफलता।

➡अमरोहा- गौशाला में 61 गायों की मौत का मामला,गायों की मौत पर राजनीति शुरू,कांग्रेस का 14 सदस्यीय प्रतिनधि मंडल पहुंचा गौशाला,गौशाला में कांग्रेसी मंत्रिमंडल ने किया निरीक्षण,गायों की मौत को लेकर सरकार को घेरने में लगी कांग्रेस,थाना आदमपुर के गांव साथलपुर की गौशाला का मामला।

➡बागपत- आईटीआई कॉलेज के बाहर छात्रों का प्रदर्शन, दिल्ली-सहारनपुर हाइवे जाम कर छात्रों ने किया प्रदर्शन, परीक्षा एडमिट कार्ड न मिलने, एग्जाम न होने से गुस्साएं छात्र, बागपत आईटीआई कॉलेज के बाहर प्रदर्शन.

➡कन्नौज- बकरे ने खाये अभिलेख तो पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, झगड़े से आहत पति ने तीन दिन बाद पिया कीटनाशक, गम्भीर हालत में पत्नी ने अस्पताल में कराया भर्ती, .सदर कोतवाली क्षेत्र के नसरापुर गांव का मामला.

➡हल्द्वानी- हल्द्वानी में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमित्रा प्रसाद भाजपा में शामिल, जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने दिलाई भाजपा की सदस्यता, वर्तमान में क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं सुमित्रा प्रसाद.

➡देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने की प्रेस वार्ता, बीजेपी के झमीन खरीद मामले को लेकर घेरा, 2011 में भारतीय जनता पार्टी ने खरीदी थी जमीन, सरकार बताए इसका नक्शा कैसे पास हुआ? -माहरा
सुप्रीम कोर्ट के नियम का किया गया उल्लंघन- माहरा.

➡मसूरी- मसूरी शहर के लाइब्रेरी-किंग्रेग मार्ग पर हादसा, ITBP गेट के पास बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त, पर्यटकों से भरी बताई जा रही बस, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, घायल हुए पर्यटकों को पहुंचाया जा रहा अस्पताल .

➡मसूरी- पहाड़ों की रानी मसूरी में पर्यटकों का हंगामा, पंजाब से आए पर्यटकों ने किया हंगामा, शराब के नशे में जमकर हंगामा किया, मालरोड में सडक के बीचोबीच लेट गए, पुलिस को संभालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

➡रुद्रपुर – युवक की गोली मारकर हत्या का मामला, दो तमंचों के साथ आरोपी युवक गिरफ्तार, लेनदेन को लेकर दोस्त को मारी थी गोली, गदरपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡मसूरी – पर्यटन नगरी मसूरी में झमाझम बारिश शुरू, भारी बारिश के चलते जनजीवन हुआ प्रभावित, शहर में देर रात से रुक-रुककर हो रही बारिश.

➡पटना- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का पटना दौरा, पटना में ब्रजेश पाठक का जोरदार स्वागत, तुलसी जयंती समारोह कार्यक्रम में हुए शामिल, बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने किया स्वागत, पदाधिकारियों ने भी स्वागत,सम्मान किया, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर आभार जताया.

➡दिल्ली- बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने की बैठक, संगठन मजबूत करने को लेकर की गई बैठक, दिल्ली और केंद्र सरकार उदासीन,बेपरवाह-माया, जनहित के मामलों में सरकारें उदासीन- माया, दिल्ली और केंद्र सरकार मिलकर काम करें-माया, दलगत राजनीति से ऊपर उठें सरकारें- मायावती, सरकारों के टकराव में जनता पिसती है- मायावती, ‘बड़े-बड़े दावों की तस्वीर धरातल पर दिखनी चाहिए’, बुल्डोजर की कार्रवाई को लेकर भी साधा निशाना, कोर्ट के दखल से जनता को थोड़ी राहत- मायावती, सरकारें गरीबों को ही क्यों उजाड़तीं हैं?- मायावती.

➡दिल्ली- EC ने जगदीप धनखड़ का प्रमाण पत्र जारी किया, 14वें उपराष्ट्रपति के रूप में चुने जाने की घोषणा, चुनाव आयोग ने घोषणा कर प्रमाण जारी किया, मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर किए.


Related Articles

Back to top button