WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………28.09.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की बड़ी खबरें………28.09.22

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,नरेश उत्तम पटेल को बधाई – अखिलेश यादव,दोबारा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई- अखिलेश,आने वाले दिन में हम सब संघर्ष करेंगे – अखिलेश,समाज को बांटने वाली ताकतों से लड़ना है – अखिलेश,आज सत्ता का लोग दुरुपयोग कर रहे हैं – अखिलेश,पिछले चुनाव में लोहिया-अंबेडकर साथ आए थे- अखिलेश,हमें त्याग करना पड़ा था हमने किया था – अखिलेश,2019 में डटकर मुकाबला किया था – अखिलेश यादव,नेताजी ने किसानों का कर्ज माफ किया था- अखिलेश,BJP का मुकाबला सिर्फ सपा कर सकती है- अखिलेश,प्रदेश के कोने-कोने में सपा ने काम किया – अखिलेश,हमने अपने घोषणा पत्र पर पूरा अमल किया था- अखिलेश,लखनऊ में रिकॉर्ड समय में मेट्रो शुरू किया- अखिलेश,लखनऊ में सपा ने बहुत काम किया – अखिलेश यादव,आज गंगा की सफाई पर सवाल उठ रहे हैं – अखिलेश,कोर्ट,NGT से समय-समय पर टिप्पणी आती है- अखिलेश,सपा ने नदियों को भी साफ करके दिखाया था – अखिलेश,चुनाव में सपा का वोट प्रतिशत बढ़ा – अखिलेश यादव,एक्सप्रेस-वे पर किसानों के लिए मंडी बने- अखिलेश,भारतीय जनता पार्टी को हटाना है – अखिलेश यादव,बहुजन समाज को सरकार पीछे छोड़ रही- अखिलेश।

➡लखनऊ- जिलाधिकारी पहुंचे मोहनलालगंज के खुजौली गांव,जल जीवन मिशन के तहत हो रहे कार्यों का निरीक्षण,निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का DM ने जायजा लिया,रोज 300 मीटर के ट्रेनच की कराई जाए खुदाई- DM,समय से काम पूरा कराने के अफसरों को निर्देश दिए।

➡लखनऊ- इंदिरा नगर के एहसान नगर में चोरी मामला,चोरों के आगे इंदिरा नगर पुलिस नतमस्तक,CCTV में चोरों की तस्वीर,पुलिस ने कार्रवाई नहीं की,इंदिरा नगर पुलिस ने मामले को ठंडे बस्ते में डाला,इंदिरा नगर में रात में गश्त के नाम पर खानापूर्ति,पीड़ित सलमान अख्तर को पुलिस दौड़ा रही है।

➡लखनऊ- मेरठ कमिश्नर सुरेंद्र सिंह को दिल्ली में पोस्टिंग मिली,लेफ्टिनेंट गवर्नर दिल्ली के सचिव बने सुरेंद्र सिंह,सुरेंद्र सिंह नोएडा के सीईओ, मेरठ के कमिश्नर हैं,2005 बैच के सुरेंद्र सिंह दिल्ली एलजी के सचिव बने।

➡लखनऊ- माल एवेन्यू मंत्री आवास के बाहर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन,हजारों की संख्या में अभ्यर्थियों का जमावड़ा,69000 भर्ती के अभ्यर्थियों का प्रदर्शन,भारी पुलिस बल तैनात,अभ्यर्थियों को हटाने का प्रयास।

➡अयोध्या- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन,लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन किया गया- सीएम,प्रधानमंत्री मोदी का आभार – सीएम योगी,अयोध्या को भव्य चौक मिला है – सीएम योगी,लता मंगेशकर का जीवन कला को समर्पित था- CM,लता जी प्रभु राम की भक्ति में रहीं – सीएम योगी,भगवान राम की कृपा से काम हो रहे हैं- सीएम,अयोध्या को स्वच्छ बनाए रखना है – सीएम,अयोध्या के विकास में अपना सहयोग दें- सीएम,500 सालों का इंतजार खत्म हुआ- सीएम योगी।

➡अयोध्या- लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन,सीएम योगी ने चौक का उद्घाटन किया,जी. किशन रेड्डी सीएम योगी के साथ मौजूद,अयोध्या दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ,लता मंगेशकर की 93वीं जयंती पर कार्यक्रम।

➡कानपुर देहात – ट्रेन से कट कर युवक की हुई दर्दनाक मौत, मोबाइल से बात करते हुए ट्रैक कर रहा था पार, रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आया युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रूरा क्षेत्र के दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक की घटना.

➡मेरठ- आम आदमी पार्टी का तीन दिवसीय अनशन,मेरठ की कमिश्नरी पार्क में चल रहा है अनशन,वेस्ट यूपी अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका भूख हड़ताल पर,केंद्र की पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ अनशन,आज अनशन में पहुंचेंगे आप नेता संजय सिंह,सोमेंद्र की भूख हड़ताल खत्म कराएंगे संजय सिंह।

➡हरदोई- हरदोई डबल मर्डर का मामला,घटनास्थल पर पहुंची आईजी जोन लक्ष्मी सिंह,किसी परिचित पर ही हत्या करने का जताया शक,घर में मिला आधा बना हुआ खाना,किसी को खाने पर किया गया था आमंत्रित,हत्या में प्रयुक्त हथियार भी घर से ही बरामद,कुछ लोगों से विवाद की बात भी आई सामने,जांच के लिए फॉरेंसिक सहित 3 टीमों को लगाया गया,गांव में ही कैंप करने के लिए दिए गए निर्देश।

➡रायबरेली- जिले में फैल रहा माइक्रोफाइनेंस कंपनियों का मकड़जाल, बिना प्रॉपर लोन एग्रीमेंट, लोन गारंटर के बांट रहे हैं लोन, छोटे दुकानदारों के साथ ब्याज, किश्तों में ठगी का खेल, दुकानदारों को मोबाइल एप्लीकेशन से दिया जा रहा लोन.

➡हरदोई- हरदोई में डबल मर्डर से फैली सनसनी, रिटायर्ड होमगार्ड और उसकी पत्नी के मिले शव, गला काटकर की गई दोनों की हत्या, मृतकों के बेटे बाहर करते हैं नौकरी, पुलिस, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी, बघौली थाना के काईमऊ गांव की घटना.

➡कुशीनगर- पुलिस की कार्रवाई पर युवक ने खड़े किए सवाल, जानलेवा हमले के आरोपी पर चालान का आरोप, मामला सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिस अब मांग रही नई तहरीर, बुजुर्ग पर किया गया था जानलेवा हमला, पीड़ित बुजुर्ग का अस्पताल में चल रहा इलाज, तरया सुजान के मठिया श्रीराम का मामला.

➡सहारनपुर- पूर्व MLC हाजी इकबाल पर कसा शिकंजा, 148 चल-अचल संपत्तियों को आज कुर्क किया जाएगा, 203 करोड़ कीमत की संपत्तियां आज कुर्क की जाएंगी, 25 हजार इनामी पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल फरार, महिला और उसकी बेटी से दुष्कर्म का गंभीर आरोप, अवैध खनन,जमीनों पर कब्जे,धोखाधड़ी का है आरोप.

➡मुरादाबाद- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,पीएफआई बैन पर बोले भूपेंद्र चौधरी,देश विरोधी संगठनों पर कार्रवाई होगी- चौधरी,ऐसे संगठन देश के हित में नहीं हैं – चौधरी,सपा के सम्मेलन पर बोले भूपेंद्र चौधरी,सपा परिवार का संगठन है – भूपेंद्र चौधरी,बीजेपी का संपर्क जनता से है – भूपेंद्र चौधरी।

➡एटा- व्यक्ति का पेड़ पर फांसी से लटका मिला शव,पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम हाउस,बेटे ने हत्या कर शव लटकाने का लगाया आरोप,लेनदेन के विवाद में नामजदों पर हत्या का आरोप,पुलिस मामले की कर रही गंभीरता से जांच,कोतवाली देहात के अमरगोजीया की घटना।

➡कासगंज- कोतवाली में बवाल के बाद पुलिस अलर्ट,बॉर्डर पर तैनात की गई भारी पुलिस फोर्स,पीएसी की टुकड़ी भी बॉर्डर पर तैनात की गई,भाकियू स्वराज की महापंचायत को लेकर तैनाती,चेकिंग के बाद ही निकलने दी जा रहीं गाडियां,थाना ढोलना के अलीगढ़-कासगंज बॉर्डर का मामला।

➡अमेठी- फांसी से लटका मिला नवविवाहिता का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतका के परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,पति समेत 3 लोगों के खिलाफ दी तहरीर,दहेज को लेकर आए दिन करते रहते थे प्रताड़ित,मोहनगंज के पूरे सन्नाम सिंह गांव का मामला।

➡श्रावस्ती- डाकिया को भद्दी गाली देने का ऑडियो वायरल,डाकपत्र पर लिखे नंबर पर डाकिया ने किया था संपर्क,डाकिया का आरोप दलित होने पर दी गईं गालियां,भारत समाचार ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि नहीं कर रहा,पीड़ित ने पुलिस को दिया प्रार्थना पत्र ,पुलिस ने बताया कि ऑडियो की जांच की जा रही,पीड़ित ने डीएम-एसपी से लगाई न्याय की गुहार,भिनगा कोतवाली के मछरिहवा जानकीनगर का मामला।

➡कौशांबी- निजी प्राइवेट अस्पताल के दलालों की दबंगई,जिला अस्पताल से जबरन उठा ले गए मरीज,मरीज को प्रयागराज के लिए रेफर किया गया था,दलालों पर डॉक्टर से गाली-गलौच,मारपीट का आरोप,कौशांबी के मंझनपुर जिला अस्पताल का मामला।

➡बरेली- पीएफआई को बैन करने का मामला,मौलाना शहाबुद्दीन ने किया स्वागत,ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं शहाबुद्दीन,भारत को कट्टरपंथी विचारधारा की जरूरत नहीं- मौलाना,देश की एकता से कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता – मौलाना।

➡सहारनपुर- पूर्व MLC हाजी इकबाल की सम्पत्ति होगी कुर्क,कुछ देर में शुरू होगी कुर्की की कार्रवाई,203 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क होगी,मिर्ज़ापुर थाने में फोर्स जमा होनी शुरू।

➡प्रयागराज- प्रयागराज जिला कोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर,ADJ फर्स्ट राम किशोर शुक्ला सस्पेंड,भ्रष्टाचार के आरोप में हाईकोर्ट का एक्शन,एडीजे कोर्ट और दफ्तर सील किया गया।

➡फर्रुखाबाद – गंगा की बाढ़ के पानी में बाइक फिसली, बाइक सवार दम्पति गंगा में डूबे, महिला की मौत, पति लापता, गोताखोर पति की कर रहे तलाश, शमशाबाद के दादूपुर के पास का मामला.

➡देहरादून- अंकिता हत्याकांड का मामला,अंकिता के परिजनों को 25 लाख की आर्थिक मदद,सीएम धामी ने आर्थिक सहायता का एलान किया,अपराधियों को दिलाई जाएगी कठोरतम सजा- CM,त्वरित न्याय के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी- CM।

➡हरिद्वार- अंकिता हत्याकांड का मामला,विपिन कर्णवाल के बयान पर भड़के लोग,रायवाला में कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा,हरिद्वार देहरादून नेशनल हाईवे किया जाम,गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े स्थानीय लोग ,विपिन ने अंकिता के परिजनों पर की थी टिप्पणी।

➡हल्द्वानी- अंकिता हत्याकांड को लेकर छात्रों में आक्रोश,एमबी पीजी कॉलेज से सैकड़ों छात्रों ने निकाला जुलूस,सरकार,पुलिस-प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी,एडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन,CBI जांच कराकर दोषियों को फांसी देने की मांग।

➡दिल्ली- लता मंगेशकर की जयंती पर पीएम का संदेश,लता मंगेशकर की 93वीं जयंती पर बोले पीएम,अयोध्या में ‘सुर कोकिला’ को सम्मान- पीएम मोदी,मां सरस्वती की साधिका थीं लता जी- पीएम मोदी,राम मंदिर बनने से लता जी खुश थीं- पीएम मोदी,मनुष्य अपने कर्म से बड़ा होता है – पीएम मोदी,हमें अपनी विरासत पर गर्व है- पीएम मोदी,तेजी से राम मंदिर का निर्माण जारी है- पीएम मोदी।

➡दिल्ली- PFI बैन पर केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का बयान,केंद्रीय गृह मंत्रालय को बधाई – बीएल वर्मा,सरकार ने सबूतों के आधार पर कार्रवाई की- वर्मा,आतंक को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति- बीएल वर्मा,आगे और भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी- बीएल वर्मा,2024 में 80 में 80 सीटें BJP ही जीतेगी- बीएल वर्मा।

➡दिल्ली- जेके शुक्ला कॉयर बोर्ड के नए सचिव बने,MSME मंत्रालय ने नियुक्ति आदेश जारी किया,जेके शुक्ला यूपी में उन्नाव के रहने वाले हैं,विभिन्न मंत्रालयों में शुक्ला के पास कार्य का अनुभव है,प्रशासनिक कार्यों में कई बार पुरस्कृत किए जा चुके हैं जेके शुक्ला।

➡दिल्ली- जेके शुक्ला कॉयर बोर्ड के नए सचिव बने,MSME मंत्रालय ने नियुक्ति आदेश जारी किया,जेके शुक्ला यूपी में उन्नाव के रहने वाले हैं,विभिन्न मंत्रालयों में शुक्ला के पास कार्य का अनुभव है,प्रशासनिक कार्यों में कई बार पुरस्कृत किए जा चुके हैं जेके शुक्ला।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान,पीएफआई बैन पर बोले प्रमोद तिवारी,किसी सबूत के आधार पर बैन लगा – प्रमोद,वह साक्ष्य सामने आना चाहिए- प्रमोद तिवारी,‘आतंकी गतिविधि पर सरकार कार्रवाई करे’।

Related Articles

Back to top button