WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……07.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी खबरें……07.08.22

➡लखनऊ- सपा नेता राजपाल कश्यप का बयान, अयोध्या राम की नगरी है- राजपाल कश्यप, ‘अयोध्या बीजेपी ने भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया’, बीजेपी के सत्ता संरक्षित लोग भूमाफिया-कश्यप, बीजेपी अपने लोगों पर कार्रवाई नहीं करती-कश्यप, विपक्ष पर ही कार्रवाई करती है बीजेपी- कश्यप.

➡बरेली-पीडब्ल्यूडी घोटाले मामले से जुड़ी खबर, एएम बिल्डर्स और उसकी स्पोर्टिंग फर्म पर जांच, जांच कर 2 दिन में मांगी गई रिपोर्ट, PWD मंत्री ने 2 साल की दो दिन में मांगी रिपोर्ट, जितिन प्रसाद ने प्रमुख सचिव से मांगी रिपोर्ट, PWD मंत्री के निजी सचिव ने जारी किया पत्र, चीफ इंजीनियर की मेहरबानी से चल रहीं फर्म, एमएम निसार की मेहराबी से चल रहीं हैं फर्म, एमएम निसार ने 13 महीने में 33 कामों के दिए थे टेंडर.

➡अयोध्या- सरकारी कागज से भाजपा के 3 नेताओं का पर्दाफ़ाश, ज़मीन का अवैध काम करने वालों की सूची जारी हुई, अयोध्या में ज़मीन का अवैध काम करने वालों की सूची, सूची में अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय का नाम, विधायक वेद प्रकाश गुप्ता,पूर्व MLA गोरखनाथ का भी नाम, कुछ दिन पूर्व ही सांसद अयोध्या ने CM को पत्र लिखा था, अयोध्या में ज़मीनों में हो रहे खेल को लेकर लिखा था पत्र.

➡बस्ती- युवक का घर में फांसी से लटका मिला शव, परिजनों ने दी रौता चौकी इंचार्ज को सूचना, घटना की सूचना पर पहुंचे सीओ, कोतवाली पुलिस, पारिवारिक कलह के चलते युवक ने की आत्महत्या, कोतवाली पुलिस ने कब्जे में शव को लिया, कोतवाली थाना के रौता चौकी के बभनगावां का मामला.

➡नोएडा- सोसायटी में महिला से अभद्रता का मामला, आरोपी श्रीकांत त्यागी अभी तक गिरफ्तार नहीं, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 4 टीम दबिश दे रहीं, त्यागी के करीबी आधा दर्जन लोग पुलिस हिरासत में, श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने कोई गनर नहीं दिया था , मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन पर 3 गाड़ी जब्त, यूपी सरकार का लोगो लगा होने के चलते गाड़ियां जब्त, श्रीकांत त्यागी पर दो अलग अलग मुकदमे हो चुके दर्ज.

➡मुजफ्फरनगर- आकाशीय बिजली गिरने से मां-बेटे की मौत, मकान की छत के मलबे में दबकर दर्दनाक मौत, स्थानीय लोगों ने मलबे में दबे मां-बेटे को निकाला, पुलिस प्रशासनिक टीम मौके पर जांच में जुटी, मीरापुर थाना इलाके के तुलहेड़ी गांव का मामला.

➡मुरादाबाद- महिला दारोगा से मारपीट का वीडियो वायरल, मानसिक रूप से कमजोर युवक ने की पिटाई, कर्बला पर ड्यूटी कर रही थी दारोगा, मामूली कहासुनी से उग्र हो गया युवक, महिला दारोगा की लाठी छीनकर की पिटाई, आसपास के लोगों ने दारोगा को बचाया, पुलिसकर्मियों ने युवक को हिरासत में लिया, कुन्दरकी थाना इलाके के कर्बला का मामला.

➡रायबरेली- सरकारी दवाओं के मिलने का सिलसिला जारी, भारी संख्या में सड़क किनारे मिली सरकारी दवाएं, दवाओं में लिखा है नॉट फार सेल, ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग को दी सूचना, लालगंज कोतवाली के दीपेमऊ गांव की घटना.

➡देवरिया- शासन को गुमराह कर रहा है बेसिक शिक्षा विभाग, सरकारी दस्तावेजों में चल रहा “इस्लामिया” नाम से स्कूल, नाम परिवर्तन के लिए कई बार किया गया पत्र व्यवहार, शहर के अबूबकर नगर प्राथमिक स्कूल का मामला, 4 वर्ष पूर्व आया था देवरिया में इस्लामिया स्कूल का मामला.

➡गोरखपुर- मंदिर की कुटिया में रहने को लेकर 2 पुजारियों में विवाद, एक पुजारी ने दूसरे पुजारी को पीटा, पीटने के बाद आंख मे डाली कीटनाशक दवा, पीड़ित के आंख में आई सूजन, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, पीपीगंज के भानपुरा स्थित मंदिर का मामला.

➡आगरा- आगरा विकास प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, , टीडीआई सिटी के विकासकर्ताओं को किया ब्लैक लिस्टेड, रिजव्यू डेवलपर्स के खिलाफ केस लिखने के बाद कार्रवाई, रिजव्यू डेवलपर्स को 10 साल के लिए किया ब्लैक लिस्टेड, स्वामित्व वाले भूखंडों की खरीद फरोख्त पर भी लगाई रोक, आगरा विकास प्राधिकरण ने करवाया था मुकदमा दर्ज .

➡झांसी- भतीजे ने बुआ को चाकू से किया घायल, पैसा न देने पर बुआ पर किया चाकू से हमला, घायल बुआ को के मेडिकल कॉलेज में भर्ती, पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर भेजा जेल, सीपरी बाजार थाना के नंदनपुरा क्षेत्र का मामला.

➡गाजियाबाद- हिंडन छठ घाट पर चलाया गया सफाई अभियान, AAP का स्वच्छ सरोवर अभियान के तहत सफाई, AAP सांसद संजय सिंह ने भी किया श्रमदान, कार्यकर्ताओं के साथ संजय सिंह ने की सफाई, AAP के तिरंगा शाखा का भी आयोजन किया गया.

➡गाजियाबाद- शमशान में अंतिम संस्कार के वक्त बारिश, बारिश का पानी गिरने से हो रही समस्या, चिता पर गिरते पानी को बाल्टी लगाकर रोका, बाल्टी लगाकर पानी रोकने वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने डीएम को दी शिकायत, नगर पालिका नहीं कर रहा जीर्णोधार, लोनी के अशोक विहार की घटना..

➡महोबा- प्राचीन साईं मंदिर में जहरखुरानी टीम का धावा, मंदिर में जहरीला प्रसाद खाने से 2 पुजारी सहित 3 लोग बेहोश, पुजारियों की हालत नाजुक, जिला अस्पताल में भर्ती, मंदिर में रखे लाखों रुपये के गहने चोरी होने की आशंका, पनवाड़ी थाना क्षेत्र के निसवारा गांव की घटना.

➡गोरखपुर- बेखौफ़ दबंगों ने आवासीय झोपड़ी में लगाई आग, पेट्रोल डालकर दबंगों ने झोपड़ी में लगाई आग, बाइक सवार दबंगों ने झोपड़ी में लगाई आग, 5 हज़ार नगदी और बकरी का बच्चा लेकर हुए फरार, आग से झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर राख, कंपियरगंज के चौमुखा का मामला.

➡मुरादाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में जेल में बंद कैदी की मौत, 8 महीने से जेल में बंद था मृतक कैदी, जेल प्रशासन ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव, परिजन ने जताई जेल में पिटाई से मौत की आशंका, थाना सिविल लाइंस के जिला कारागार का मामला.

➡ बरेली- कावड़ और मुहर्रम में ड्यूटी में सुरक्षा कर्मी तैनात, पुलिस कर्मियों को एसपी सिटी रविंदर कुमार ने पानी बांटा, देर रात ड्यूटी पॉइंट पहुंच कर बांटी पानी की बोतल, चाय-बिस्कुट,ब्रेड और नमकीन का वितरण किया.

➡ललितपुर- चौकी इंचार्ज के भरोसे सदर कोतवाली, 7 दिनों से बिना कोतवाल चल रही कोतवाली, फरियादियों को नहीं मिल पा रहा न्याय.

➡सिद्धार्थनगर- प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का फंदे से लटकता मिला शव, प्रेमी-प्रेमिका एक ही गांव के बताए जा रहे हैं निवासी, थाना क्षेत्र शोहरतगढ के महदेवा नानकार की है घटना.

➡हरदोई- सार्वजनिक कुआं पर अवैध कब्जा रोकने पर हमला , दबंगों ने लाठी-डंडों हथियारों के साथ बोला हमला, गाली-गलौच, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, लोनार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो.

➡आगरा- बस ने मारी बाइक सवारों को टक्कर, एक बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल, बस चालक के खिलाफ दी गई तहरीर, थाना अछनेरा क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡भदोही- NH-19 पर डीसीएम और ट्रेलर में हुई टक्कर, डीसीएम गाड़ी के चालक की हुई दर्दनाक मौत, गोपीगंज कोतवाली के किशनदेवपुर की घटना.

➡बागपत- अग्निपथ योजना के विरोध में “आप” ने निकाला पैदल मार्च, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ सड़क पर उतरी “आप”, बड़ौत के शहीद पार्क से राष्ट्रवंदना चौक तक निकाला गया मार्च.

➡ढाका- श्रीलंका के बाद अब बांग्लादेश में आर्थिक संकट, बांग्लादेश में जनता ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 50% बढ़ोतरी का विरोध, बढ़ती महंगाई को लेकर जनता सड़कों पर उतरी.

➡उन्नाव- करंट लगने से मां-बेटी झुलसीं, बेटे की मौत, छत पर बिजली बोर्ड में पंखा लगाते समय लगा करंट, घायल मां-बेटी का अस्पताल में चल रहा इलाज, माखी थाना क्षेत्र के रऊ गांव की घटना.

➡चमोली- कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे 5 घंटे से बंद, राष्ट्रीय राजमार्ग हरमनी में 5 घंटे से बंद, बीआरओ के पास संसाधनों का अभाव, पंती से लोल्टी के बीच बीआरओ की मशीन खराब, बीआरओ के कार्य प्रणाली पर उठने लगे सवाल, अभी तक कोई भी जेसीबी मार्ग को खोलने नहीं पहुंची.

➡चमोली- चमोली में बीती रात को आई आसमानी आफत , बारिश ने कर्णप्रयाग क्षेत्र में जमकर मचाया उत्पात, भूस्खलन के चलते एक गौशाला हुई जमीदोज, कपीरी पट्टी के कीमोली गांव में गौशाला हुई जमीदोज, 3 मवेशी मलबे में दबी ,एक मवेशी को ग्रामीणों ने बचाया, पैदल व सड़क मार्ग बुरी तरह से हुए क्षतिग्रस्त.

➡देहरादून- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का देहरादून दौरा आज, आज शाम 3.30 बजे देहरादून पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, विधायक,भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से करेंगी मुलाक़ात, शाम 4.15 बजे ‘रक्षा बंधन सेलेब्रेशन प्रोग्राम’ में करेंगी शिरकत, देहरादून के हाथीबड़कला के सर्वे स्टेडियम में होगा आयोजन.

➡श्रीनगर- टापू पर फंसी 5 गायों को SDRF ने किया रेस्क्यू, चन्द्रभागा नदी का जलस्तर बढ़ने से फंसी थीं गाय, सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने किया रेस्क्यू, रेस्क्यू कर गायों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

➡देहरादून- वित्त, मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने की बैठक, मंत्री ने विभागीय अधिकारियों की बैठक ली, साढ़े 7 लाख तिरंगा झंडा बांटने का लक्ष्य दिया.

➡रुद्रप्रयाग- साइबर ठगी के मामलों में पुलिस ने कसा शिकंजा, साइबर ठगों की खैर नहीं, पुलिस का जबरदस्त शिकन्जा, अब तक 9 मामलो में 5.75 लाख रुपये पीड़ितों को लौटाई.

➡रुद्रप्रयाग- संस्कृत प्रोत्साहन समिति के सभापति भरत चौधरी का बयान, सँस्कृत मे अल्पज्ञान, लेकिन प्रयास पूरे करूंगा- चौधरी, संस्कृत भाषा के उत्थान को लेकर काम करूंगा- चौधरी.

➡उधम सिंह नगर- पर्वतीय समाज पर अभद्र टिप्पणी से आक्रोश, एक लड़की ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाला, महिलाओं ने खटीमा कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, खटीमा कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡दिल्ली- कोरोनो संक्रमण के नए मामलों में उछाल, केंद्र सरकार ने 7 राज्यों को लिखा पत्र, केंद्र ने टेस्टिंग बढ़ाने का दिया निर्देश, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने लिखा पत्र, दिल्ली, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र को लिखा पत्र, ओडिशा, तमिलनाडु और तेलंगाना को भी लिखा पत्र, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने अधिक सतर्क रहने को कहा.

➡दिल्ली- ISIS जुड़े एक शख्स की हुई गिरफ्तारी, जामिया नगर इलाके में हुई गिरफ्तारी, जामिया के छात्रों ने पुलिस को दी थी सूचना, शख्स क्रिप्टो करेंसी सीरिया भेजने का काम करता था.

Related Articles

Back to top button