WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12.00 बजे की बड़ी खबरें…..

https://www.shekharnews.com://

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12.00 बजे की बड़ी खबरें…..

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव में मिशन 80 पर मंथन शुरू, 2019 में हारी 14 सीटों पर जीत के लिए झोंकी ताकत, केंद्रीय मंत्री क्षेत्र का हर महीने कर रहे दौरा, केंद्रीय मंत्री जातिगत समीकरण बैठाने में जुटे, बसपा और सपा कुनबे में फूट का फायदा उठाएगी, केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर, केंद्रीय राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी और जितेंद्र सिंह प्रभारी, मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम का भी होगा दौरा, रायबरेली, सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, गाज़ीपुर, घोसी, नगीना, अम्बेडकरनगर, श्रावस्ती, लालगंज, मैनपुरी, सम्भल पर जीत की बनी रणनीति.

➡लखनऊ- VRS मांगने वाले 3 IAS अफसरों की विजिलेंस रिपोर्ट तलब , रेणुका कुमार, जूथिका पाटणकर की विजिलेंस रिपोर्ट तलब , विकास गोठलवाल ने व्यक्तिगत कारणों से किया है आवेदन, 5 साल में इनकी तैनाती वाले विभागों से भी मांगी जाएगी NOC, नियुक्ति एवं कार्मिक विभागों में मांगी एनओसी , IAS अधिकारी रेणुका कुमार अगले साल जून में रिटायरमेंट, केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापस भेजे जाने पर नहीं किया ज्वाइन, जूथिका पाटणकर का रिटायरमेंट जनवरी 2024 में है, विकास गोठलवाल की सेवा फरवरी 2038 तक की है , गोठलवाल 13 सितंबर 2021 से स्टडी लीव पर चल रहे हैं.

➡लखनऊ- भूपेंद्र चौधरी के भव्य स्वागत की तैयारी , चारबाग से हजरतगंज तक सड़क पर लगी होल्डिंग, कार्यकर्ताओं, मंत्री, विधायकों के लगे होर्डिंग और बैनर, स्वागत के भाजपा कार्यालय में भी मंच बनाया गया, सीएम, दोनों डिप्टी सीएम,पदाधिकारी, मंत्री रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- इन्वेस्टर्स समिट के लिए 10 मंत्रियों का समूह बनेगा, आयोजन की तैयारियों की कमान खुद मुख्यमंत्री ने संभाली, अगले वर्ष जनवरी में होगा ग्लोबल इन्वेस्टर सम्मिट.

➡लखनऊ- डेंगू के मरीजों का बढ़ने लगा आंकड़ा, अगस्त माह में डेंगू के 28 मरीज मिले, अलग अलग अलग इलाकों से सर्वाधिक मामले, खदरा, फैजुल्लागंज, त्रिवेणी नगर, केशव नगर में मिले मरीज, तेलीबाग, आशियाना,आलमबाग ठाकुरगंज में मिले मरीज.

➡लखनऊ- अब स्कूलों में सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाया जाएगा, स्कूलों की प्रार्थना के समय पढ़ाया जाएगा पाठ , परिवहन विभाग की पहल पर जारी किए निर्देश, बीएसए ने अधिकारियों,प्रधानाचार्यो को दिए निर्देश, संयुक्त बेसिक शिक्षा निदेशक ने जारी किए निर्देश.

➡लखनऊ- गरीब रथ सहित 7 ट्रेनों में बेडरोल की सुविधा बहाल, पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन की ओर से बहाल की गई सुविधा, आज से ट्रेनों में यात्रियों को मिलने लगेगी सुविधा, कोविड के चलते लिनेन आपूर्ति पर लगी थी रोक.

➡लखनऊ- लंपी रोग से प्रभावित 7 मंडलों में आज से उतरेगी टीम, 29 अगस्त से 3 सितंबर तक चलाया जाएगा अभियान, मुरादाबाद, सहारनपुर, अलीगढ़, मेरठ, आगरा में अभियान, बरेली तथा झांसी में भी चलाया जाएगा अभियान, अभियान चलाकर लंपी रोग की देखी जाएगी स्थिति, इन मंडलों के अधिकारियों,कर्मियों की छुट्टी निरस्त.

लखनऊ- आदर्श ढाबे में मारपीट का वीडियो वायरल, आदर्श ढाबे पर युवक के साथ की गई मारपीट, ढाबे के कर्मचारियों ने डंडे से की युवक को पीटा, मारपीट के दौरान युवक का सिर फटा, चिनहट थाना क्षेत्र में है ढाबा.

➡हापुड़- डायल 112 पर तैनात होमगार्ड से मांगी गई रिश्वत, दो बीओ,प्लाटून कमांडर ने मांगी 50 हजार की रिश्वत, पीड़ित होमगार्ड ने पेटीएम से दिए 10 हजार रुपये, 50 हजार रुपये न देने पर नौकरी से हटवाने की धमकी, पीड़ित होमगार्ड ने मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार, गढ़ कोतवाली क्षेत्र में डायल 112 पर तैनात है होमगार्ड.

➡अम्बेडकरनगर- केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दो दिवसीय दौरे पर , प्रवास के दौरान कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल, लोकसभा की हारी हुई सीटों पर मंथन करने पहुंचे, आज शाम 4 बजे पहुंचेंगे अम्बेडकरनगर केंद्रीय मंत्री, हुसैनपुर हीड़ी गांव में किसानों के साथ करेंगे चर्चा, 5 बजे विचार परिवार के साथ बैठक करेंगे केन्द्रीय मंत्री, 6 बजे जिला कार्यालय पर जिला कमेटी के साथ बैठक, 7:30 बजे लोकसभा कोर कमेटी की बैठक करेंगे कृषि मंत्री.

➡बागपत- रालोद नेता के बेटे सोनू हत्याकांड का मामला, देर रात आरोपितों के बिटौड़ों में आग लगाई, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया, सोनू हत्याकांड में कल 2 लोग हुए थे गिरफ्तार, रूपये के लेनदेन के विवाद में की गई थी हत्या, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भेजा था जेल.

➡सीतापुर- मानसिक विक्षिप्त को दी डाली तालिबानी सजा, बच्चा चोरी के शक में खंभे से बांधा युवक को, मानसिक विक्षिप्त युवक को खंभे से बांधा, मिश्रिख कस्बे का रहने वाला है मानसिक विक्षिप्त, रामकोट थाना क्षेत्र के रामनगर की घटना.

➡गाजियाबाद- ग्रामीणों ने चोर को पकड़कर की जमकर पिटाई, देर रात घर में घुसकर चोरी कर रहे थे चोर, ग्रामीणों की पिटाई से चोर की हुई मौत, पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया, नंदग्राम थाना क्षेत्र के अटौर की घटना.

➡मुरादाबाद- इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, दो युवतियों ने दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, बेहोश करने के बाद दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, इंस्पेक्टर वर्तमान में जनपद बदायूं में है तैनात, मुरादाबाद के सिविल लाइन इलाके का मामला.

➡बाराबंकी- आदर्श नगर पंचायत टिकैत नगर में भारी गंदगी, गंदगी होने से इलाके में महामारी फैलने की आशंका, नगर पंचायत के जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही, साफ सफाई व्यवस्था चौपट,कर्मचारी मस्त जनता त्रस्त, टिकैतनगर नगर पंचायत का मामला.

➡हापुड़- बाइक सवार 3 बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर की लूट, ड्यूटी से घर लौट रहे युवक से लूटे 12 हजार रुपये, विरोध पर तमंचे की बट मारकर युवक को किया घायल, थाना सिंभावली के फत्तापुर रजवाहे का मामला.

➡आगरा- आपस में भिड़े दो पक्षों के लोग, शराब पार्टी के दौरान हुआ विवाद, विवाद में कई राउंड चली गोलियां, व्यक्ति को लगी गोली,हॉस्पिटल में भर्ती, देर रात बीच सड़क पर चली गोलियां, अछनेरा थाना क्षेत्र के फरह रोड की घटना.

➡बाराबंकी – खाद्य आपूर्ति विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर, कोटेदारों को बारिश में भीगा,खराब राशन दिया, भीगने के बाद कुछ दिनों में सड़ने लगेगा राशन, गोदाम से कोटेदारों को पहुंचाया गया भीगा राशन, सिरौलीगौसपुर के कस्बा बदोसराय का मामला.

➡ललितपुर- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर, अस्पताल परिसर में गंदगी का लगा अंबार, मैदान में बड़ी बड़ी घास दे रही बीमारियों को दावत, डॉक्टर और स्टाफ नर्स महीनों से नदारद, कूड़े के ढेर में पड़ी मरीजों को मिलने बाली दावा, पाली के गौना के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला.

➡मुरादाबाद- एसएसपी के निर्देश पर गैंगरेप केस दर्ज हुआ, मझोला पुलिस ने 50 दिन बाद किया केस दर्ज, घर में घुसकर दो युवकों ने किया दुष्कर्म- महिला, राहत जान उर्फ पप्पू, रोशन की हो रही तलाश, थाना मझोला इलाके की घटना.

➡उन्नाव – आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे 249 किमी पर हादसा, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी, 12 अगस्त को बिहार से दिल्ली घूमने गया था परिवार, वापस लौटते समय चालक को झपकी आने से हुआ हादसा, 5 बच्चे दो महिलाएं दो पुरुष सहित 9 लोग गंभीर घायल, चालक की हालत गंभीर सीएससी से जिला अस्पताल रेफर, बेहटा मुजावर के गौरिया कला गांव के पास की घटना.

➡कन्नौज- हाजी शरीफ चौकी प्रभारी पर छेड़छाड़ का आरोप, लापता किशोरी की मां ने एसआई पर लगाया आरोप, जांच के नाम पर घर बुलाकर नशे में की छेड़छाड़, चौकी इंचार्ज ने आरोप को बेबुनियाद बताया, महिला को हस्ताक्षर के लिए बुलाया, एसपी ने मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी.

➡बस्ती- पुलिस ने दोनों शवों का कराया पोस्टमार्टम, अंकित की मुंह, गला दबाकर की गई थी हत्या, युवती की जहरीले पदार्थ खाने से हुई थी मौत, गांव में एक प्लाटून पीएससी फोर्स तैनात, दो समुदायों के थे प्रेमी युगल, एक ही दिन हुई थी मौत, रुधौली थाने के पड़रिया चेत सिंह गांव का मामला.

➡झांसी – जेठानी ने देवर को चप्पलों से पीटा, मकान खाली करने को लेकर पीटा, बीच-बचाव करने आई महिला को भी पीटा, पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद, महिला गंभीर घायल अस्पताल में भर्ती, विवादित मकान का कोर्ट में चल रहा मामला, नवाबाद थाने के पुरानी तहसील का मामला.

➡आगरा- चंबल नदी में आई बाढ़ से गांव में भारी नुकसान, तटवर्ती इलाकों के गांव में हुआ भारी नुकसान, बाढ़ में दुकान का घर ढहकर हुआ तबाह, बाढ़ में हजारों लोगों का सामान बहा, खुले में रहने को मजबूर परिवार, मुआवजे की गुहार, बाह ब्लॉक क्षेत्र के गांव गुढा का मामला.

➡गोरखपुर – CM योगी ने लगाया जनता दर्शन, दूर-दूर से फरियाद लेकर आये फरियादी, CM ने एक-एक करके सुनी सबकी फरियाद, अधिकारियों को निस्तारण के दिये निर्देश, मंदिर स्थित हिन्दु सेवा आश्रम में हुआ कार्यक्रम.

➡जालौन- मौरंग से भरे ओवरलोड ट्रकों से अवैध वसूली, पुलिसकर्मियों का घूस लेते वीडियो वायरल, उच्च अधिकारियों ने दिये जांच के आदेश, दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई, झांसी कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग NH27 का मामला.

➡अलीगढ़- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का स्वागत, रेलवे स्टेशन पर भूपेंद्र चौधरी का भव्य स्वागत, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाकर किया स्वागत, शताब्दी एक्सप्रेस से अलीगढ़ होकर गुजरे भूपेंद्र चौधरी.

➡एटा – पुलिस और बदामाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बादमाश के पैर में लगी गोली, घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, थाना मारहरा क्षेत्र के गांव कुटेरा नहर का मामला.

➡प्रयागराज- मथुरा के श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद को लेकर याचिका, इलाहाबाद हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई आज, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जिला कोर्ट मथुरा से मांगी आख्या, वादी और प्रतिवादी पक्ष की आख्या HC में पेश की जाएगी.

➡सोनभद्र- बिजली विभाग के खिलाफ लोग सड़कों पर उतरे, हनुमान मंदिर तिराहे पर लोगों ने सड़क जाम किया, एसडीओ, जेई को बर्खास्त करने की मांग पर अड़े, पीसीएल विभाग के रवैये से नाराज स्थानीय लोग, ट्रांसफार्मर जलने के बाद 36 घण्टे से बिजली गायब, ओबरा थाने के वीआईपी रोड पर लोगों का हंगामा.

➡बागपत- घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास, पड़ोसियों ने तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर बच्चों को जान से मारने की दी धमकी, पीड़िता ने थाने में आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर, थाना प्रभारी ने महिला को थाने से भगाया , पीड़िता ने एसपी से मामले की शिकायत की , बिनौली थाना क्षेत्र के गांव का मामला.

➡अमरोहा- MLC डॉ हरि सिंह ढिल्लों के आवास पर जश्न, BJP अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह के समधी है MLC ढिल्लों, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार, भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में भाजपा आगे बढ़ेगी- ढिल्लों, जमीनी स्तर के नेता है भूपेंद्र सिंह चौधरी- ढिल्लों.

➡प्रयागराज- पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ में बदमाश घायल, लूट के मामले में वांछित बदमाश को किया गिरफ्तार, कब्जे से पिस्टल, जिंदा कारतूस, लूट के रुपये बरामद, पुलिस ने 3 और बदमाशों को किया गिरफ्तार, एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने दी जानकारी.

➡अमरोहा- जिले में 3 गोवंश पशु लंपी की चपेट में आए, DM ने बीमार पशुओं को अलग करने के दिए निर्देश, बीमार हुए पशुओं के लिए टोल फ्री नंबर जारी, जिले में अब तक 3 पशु आए हैं बीमारी की चपेट में, डीएम ने गांव में पहुंचकर पशुओं का हालचाल जाना.

➡बिजनौर – हाई कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने महिला को ससुराल छोड़ा, ससुराल वालों ने बहु को देख किया दरवाज़ा बन्द, जेसीबी मशीन का खौफ दिखाकर खुलवाया दरवाजा, पुलिस ने महिला को ससुराल छोड़कर दी पुलिस सुरक्षा , थाना हल्दौर के हरिनगर का मामला.

➡बिजनौर – UKSSSC पेपर लीक का मामला, STF देहरादून ने बिजनौर में डाला डेरा, पेपर लीक मामले में दो लोगो को हिरासत में लिया-सूत्र, धामपुर से केन्द्रपाल,ललितराज शर्मा हो चुके गिरफ्तार, अफजलगढ़ के जिगरी वाला में STF ने घर पर की छापेमारी.

➡गाजियाबाद- सम्मेलन में सरेआम लहराए गए हथियार, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, हिन्दू रक्षा दल के स्थापना दिवस पर था सम्मेलन, रैली निकाल कर सरेआम लहराए गए हथियार, हिन्दू रक्षा दल अध्यक्ष पिंकी चौधरी का था जन्मदिन, साहिबाबाद के शालीमार गार्डन इलाके का मामला.

➡अलीगढ़- वन विभाग अधिकारियों का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, अधिकारियों का 10 हजार रिश्वत लेते वीडियो वायरल, सांगौन के 80 पेड़ काटने को 32 हजार की मांगी रिश्वत, 10 हजार मिलने पर कहा नहीं हो सकेगा इतने में कार्य पूर्ण, जवां ब्लॉक के अहक गांव से संबंधित है मामला.

➡मुरादाबाद- लूट, हत्या मामले में 2 सीओ, 8 पुलिसकर्मी दोषी, डीआईजी के आदेश पर एसपी सिटी ने की जांच., बदमाशों ने केंटर चालक से लूटपाट कर किया था घायल, घायल युवक की इलाज के दौरान हो गई थी मौत, एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया से कराई गई जांच, जांच रिपोर्ट मिलने के बाद डीआईजी ने कार्रवाई के दिए आदेश.

➡पीलीभीत- खेत में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान, हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बरखेडा के पिपरा रोड का मामला.

➡मिर्जापुर- पैरोल पर छोड़े गए 18 बंदी हुए लापता, छोड़े गए बंदियों को अबतक पता नहीं, जेल प्रशासन ने कई बार लिखा है पत्र, फरार बंदियों की अबतक नहीं हुई गिरफ्तारी, 18 में 2 बंदियों की हो चुकी है मौत.

➡हापुड़- जमीन विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों तरफ से जमकर चले लाठी डंडे, खूनी संघर्ष में आधा दर्ज लोग घायल, घायलों का अस्पताल में इलाज जारी, धौलाना के गांव निधावली का मामला.

➡आगरा- लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाश, बुजुर्ग के विरोध करने पर की मारपीट, घायल बुजुर्ग को कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती, आगरा के खेरागढ़ थाना क्षेत्र का मामला.

➡देहरादून – देहरादून में भारी बरसात से ढहा मकान, SDRF की टीम ने 3 शव बरामद किए, दो महिलाएं,एक बच्चे का शव बरामद, SDRF ने सर्च, रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, काट बंगला राजपुर रोड के पास हादसा, दो महिला,एक बच्चा मकान में दबे थे.

➡देहरादून- दून में सामूहिक नरसंहार का बड़ा मामला , व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार की हत्या की, धारदार हथियार से काटकर की निर्मम हत्या, 5 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया , मृतकों में 3 बेटी माता,आरोपी की पत्नी शामिल, आरोपी मूल रूप से बांदा यूपी का निवासी है, हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई, रानी पोखरी के शांति नगर का मामला.

➡उत्तराखंड- यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामला, STF को पेपर लीक मामले में यूपी का कनेक्शन मिला, लखनऊ कनेक्शन की एक और कड़ी को किया गिरफ्तार, RMS टेक्नो सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के कर्मी गिरफ्तार, विपिन बिहारी निवासी सीतापुर यूपी को किया गिरफ्तार, अभियुक्त वर्ष 2013 से कंपनी में कार्यरत था, पूर्व गिरफ्तार अभिषेक से पेपर की फोटो कॉपी लेता था, फोटो कॉपी लेकर दिनेश मोहन जोशी को बरेली में दिया था.

➡टिहरी- ऋषिकेश-गंगोत्री नेशनल हाईवे एक बार फिर बंद, नरेंद्रनगर के पास मलबा आने से राजमार्ग बंद, भारी बारिश के चलते राजमार्ग हुआ बंद, राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही हुई ठप.

➡हरिद्वार- हरकी पौड़ी पर बिक रही अवैध शराब, शिकायत पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, पौड़ी क्षेत्र में खुलेआम शराब बेची जा रही .

➡दिल्ली- विधानसभा की ओर से आज विशेष सत्र बुलाया गया, मुख्यमंत्री केजरीवाल विश्वास मत का प्रस्ताव पेश करेंगे, आज सदन में विश्वास मत का प्रस्ताव पेश करेंगे, मैं विधानसभा में विश्वास मत लाना चाहता हूं- केजरीवाल.

➡दिल्ली- हिजाब विवाद में कर्नाटक HC का फैसला मामला, फैसले के खिलाफ आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, 15 मार्च को हिजाब विवाद मसले में फैसला आया था, SC की 12 बेंच आज 59 जनहित याचिकाओं पर करेंगी विचार.

➡दिल्ली- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ट्वीट, आप सभी को राष्ट्रीय खेल दिवस की हार्दिक बधाई, हॉकी के महान जादूगर पद्मभूषण मेजर ध्यानचंद जी को नमन, हॉकी में भारत को विश्व पटल पर स्थापित किया- जेपी नड्डा , ‘उनकी उपलब्धियां भारतीय खिलाड़ियों को प्रेरित करती रहेंगी’, ‘शीर्ष तक पहुंचने के लिए सदैव प्रेरित करती रहेंगी’.


https://www.shekharnews.com:/

Related Articles

Back to top button