WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………13.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें………13.08.22

➡लखनऊ- लखनऊ जंक्शन पर यात्री सुविधाओं में होगी बढ़ोतरी, 15 अगस्त से यात्री सुविधाओं में होगी बढ़ोतरी, लखनऊ जंक्शन पर लग्जरी लाउंज शुरू किया जाएगा, यात्रियों के मनोरंजन के लिए लगाई जाएगी एलईडी स्क्रीन, यात्रियों को सुविधा देने का अभियान शुरू किया जा रहा।

➡लखनऊ- सिटी ट्रांसपोर्ट की बसों से महिलाओं ने खूब किया सफर, रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाओं ने किया सिटी बसों से सफर, राजधानी में 32000 महिलाओं ने किया सिटी बसों से सफर, महिलाओं के लिए बसों में दी गई थी फ्री यात्रा की सुविधा।

➡लखनऊ- विधायक अब्बास अंसारी को गिरफ्तार करने का आदेश, 25 अगस्त तक गिरफ्तार करने का आदेश, कोर्ट ने खारिज की भगोड़ा घोषित करने की याचिका, पुलिस गिरफ्तारी के लिए 21 ठिकानों पर दे चुकी दबिश।

➡वाराणसी- वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस की बड़ी कामयाबी, NEET सॉल्वर गैंग की विवेचना संपादित करने वालों को मेडल, केंद्रीय गृह मंत्री का एक्सीलेंस इन इन्वेस्टिगेशन मेडल मिला, गत वर्ष जुलाई में थाना सारनाथ में दर्ज हुआ था मुकदमा, CP वाराणसी के निर्देशन में SI सूरज तिवारी ने की थी विवेचना, सॉल्वर गिरोह के सरगना नीलेश ऊर्फ पीके को भेजा था जेल, नीलेश सहित दर्जनों अपराधियों को भेजा गया था जेल, इंस्पेक्टर अंजनी पांडे ने शातिरों की गिरफ्तारी में किया था योगदान, अभी भी गैंगस्टर अधिनियम में जेल के सलाखों के पीछे बंद हैं, गिरोह की कमर तोड़ने वाली तफ्तीश को मिला यह सम्मान, वर्तमान में चौकी प्रभारी नाटी इमली के पद पे तैनात हैं SI सूरज तिवारी।

➡मेरठ- बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मेरठ में, शाम 5 बजे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर होगा स्वागत, काशी टोलप्लाजा पर स्वागत करेगें मंत्री सोमेन्द्र तोमर, शाम 5:30 बजे शहीद स्मारक पर पहुंचेंगे जेपी नड्डा, शहीद स्मारक पर क्रांतिकारियों को नमन करेंगे नड्डा, तिरंगा वाहन रैली को हरी झंडी दिखाएंगे जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं और जनता को यहीं पर होगा संबोधन, घर-घर तिरंगा अभियान में जोश भरने पहुंचेगें नड्डा।

➡गोरखपुर- CBI के डिप्टी SP की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, टक्कर मारने के बाद ट्रक अनियंत्रत होकर पलटा, ट्रक पलटने से चालक की दबकर हुई मौत, डिप्टी SP के ड्राइवर की सूझबूझ से बची जान, डिप्टी SP ने ट्रक द्वारा कुचलने का लगाया आरोप, तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया, CBI के डिप्टी SP रुपेश श्रीवास्तव दिल्ली में हैं तैनात, गोरखपुर महराजगंज रोड पर बरगदही का मामला।

➡बरेली- कैनविज ऑफिस के बाहर जमकर प्रदर्शन, बिहार-झारखंड के दर्जनों लोगों ने किया प्रदर्शन, कैनविज मालिक कन्हैया गुलाटी के खिलाफ नारेबाजी, निवेश के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की गई, जंक्शन से टेंपो से स्टेडियम रोड पर पहुंच रहे लोग, गुलाटी के शेखर प्राइड स्कूल के सामने धरना प्रदर्शन, जब तक रुपए नहीं मिलेंगे तब तक चलता रहेगा धरना, पुलिस,प्रशासन से सेटिंग कर फरार हो जाता है आरोपी, बरादरी थाना क्षेत्र के स्टेडियम रोड पर चल रहा धरना।

➡गोंडा- गद्दोंपुर के छिटवापुर में फूड प्वाइजनिंग, फूड प्वाइजनिंग से महिला की मौत, 4 बीमार, दूषित कढ़ी चावल खाने से बीमार हुआ परिवार, बीमार लोगों को पहले भेजा गया सीएचसी, हालत बिगड़ने पर सभी जिला अस्पताल रेफर, गांव पहुंचकर एसडीएम ने लिया जायजा, गद्दोंपुर थाना क्षेत्र के छिटवापुर गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- शहर के 36 स्थानों का पानी पीने लायक नहीं, 110 में से 36 स्थानों का पानी का सैंपल फेल, दूषित जल सप्लाई से बीमार हो रहे लोग, 12 दिनों में 360 डायरिया के मरीज मिले, जिला अस्पताल में 12 दिनों में 360 डायरिया मरीज, निगम का जलकल विभाग बना लापरवाह।

➡उन्नाव- नशेबाजी में बवाल और जमकर फायरिंग, पथराव, बीयर शाप पर नशेबाजी के दौरान दो पक्ष भिड़े, वर्चस्व कायम करने के लिए की हवाई फायरिंग, बवाल में सुतली बम से हमला, पथराव भी किया, रक्षाबंधन के दिन माहौल बिगाड़ने का प्रयास, गंगाघाट कोतवाली से करीब 500 मीटर दूरी की घटना।

➡कानपुर- बिल्डर से मोबाइल लूटकर बाइक सवार लुटेरे फरार, बाइक सवार दो लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम, लूट के बाद भागते लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद, लूट के शिकार हुए बिल्डर ने थाने में दी तहरीर, हनुमंत विहार के केशव नगर W-ब्लॉक की घटना।

➡अमरोहा- कन्या गुरुकुल की छात्राओं ने DM-SP को बांधी राखी, वैदिक मंत्रोच्चार के साथ छात्राओं ने राखी बांधी, संगीत के साथ कार्यक्रम आयोजित किया गया, आजादी के अमृत महोत्सव पर भी हुआ कार्यक्रम, डीएम ने छात्राओं को तिरंगे वितरित किए, चोटीपुरा में स्थित है कन्या गुरुकुल महाविद्यालय।

➡गाजियाबाद- गोकशी करने वाले बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से अमित हुआ घायल, साथी हुआ फरार, हरियाणा के भिवाड़ी का रहने वाला है बदमाश, बदमाश पर आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज, लोनी बॉर्डर इलाके में हुई मुठभेड़।

➡गाजियाबाद- दुकान पर बैठे युवक को बदमाश ने मारी गोली, गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, स्थानीय लोगों ने बदमाश को पकड़कर पुलिस को सौंपा, दुकान पर पिता के साथ बैठे युवक को मारी गोली, मसूरी थाना क्षेत्र के इन्द्रगढ़ी गांव की घटना।

➡रामपुर- न्यायमूर्ति दीपक वर्मा राष्ट्रीय लोक अदालत का शुभारंभ करेंगे, जिला जज परिसर में आज 10 बजे लोक अदालत का शुभारंभ, लोक अदालत कई हजार केस निपटाने का है लक्ष्य, बैंक लोन, BSNL बिल समेत अन्य केसों का आज होगा निपटारा।

➡बांदा- यमुना नदी में नाव पलटने का मामला, आज और 5 शव नदीं से बरामद हुए, अबतक 8 शव नदी से बरामद हो चुके, फतेहपुर के नदी घाट की तरफ मिले शव, घटना के लगभग 36 घंटे बाद शव बरामद, मरका के नदी घाट का मामला।

➡सोनभद्र- बाइक सवार बदमाशों में युवक को मारी गोली, सेहुंआ मोड़ के पास हांथ देकर युवक को रोका था, रंजिश में गोली चलाने की जताई जा रही आशंका, घायल युवका का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, राबर्ट्सगंज के सेहुआ गोदाम के पास की घटना।

➡बिजनौर- जिला पंचायत सदस्य आयुष चौहान भाजपा से निष्कासित, पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास लाने की कर रहे थे तैयारी, पार्टी हाई कमान के आदेश पर बीजेपी सदस्य के खिलाफ कार्रवाई, जिला महामंत्री विनय राणा ने प्रेस नोट जारी कर किया निष्कासन।

➡उन्नाव- लाइव पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल, मामूली कहासुनी में जमकर चले लात घूंसे, दबंग ने दोस्तों के साथ लात घूंसों से पीटा, मारपीट में युवक को काफी चोटें आईं हैं, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के राजधानी मार्ग का मामला।

➡रामपुर- किले के मैदान से स्कूली बच्चों की निकलेगी तिरंगा रैली, किले के गेट से गांधी समाधि तक जाएगी तिरंगा रैली, 15 अगस्त को लेकर निकाली जाएगी तिरंगा रैली, कई हजार स्कूली बच्चे तिरंगा रैली में होंगे शामिल।

➡आगरा- थाने से 10 कदम की दूरी पर मिलती है शराब, पुलिस की मिलीभगत से पूरी रात मिलती है शराब, ठेका संचालक को नहीं है शासन प्रशासन का भय, शराब बिक्री करते हुए वीडियो हुआ वायरल, आगरा के थाना न्यू आगरा का मामला।

➡गाजियाबाद- मां ने पड़ोसी के बच्चे का गला रेता, गंभीर हालत में दिल्ली किया गया रेफर, बच्चों के बीच खेलने को लेकर हुआ था विवाद, महिला के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस, मसूरी थाना क्षेत्र के ढ़बारसी गांव की घटना।

➡आगरा- भुजरिया मेले में हुआ अश्लील डांस, आगरा के पचकुइन्यां पर लगता है मेला, मंच पर कई भाजपा नेता रहे मोजूद, रक्षाबंधन पर हुआ था मेले का आयोजन, बार बालाओं ने किया जमकर डांस।

➡बरेली- कक्षा 5 की छात्रा से दुष्कर्म की वारदात, भाई के सामने खेत से उठाकर किया दुष्कर्म, दुष्कर्म के बाद झाड़ियों में फेंककर आरोपी फरार, मुआयना शाही थाना क्षेत्र की घटना।

➡कन्नौज- किशोरी को झांसा देकर युवक ने की अश्लीलता, अश्लील वीडियो बनाकर किशोरी को किया ब्लैकमेल, पीड़िता की मां ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार, कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡गाजियाबाद- घर के बाहर खड़ी कार के पहिये खोल ले गए चोर, पुलिस टायर चोरों के गैंग का नहीं कर पा रही खुलासा, हफ्ते भर में इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में 5वीं वारदात, गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके की घटना।

➡सम्भल- संभल में भारत समाचार की खबर का असर, खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने की छापेमारी, संभल नगर की दुकानों में की गई छापेमारी, खराब लड्डू खाने से 8 लोग हुए थे बीमार।

➡सम्भल- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत,दूसरा गंभीर घायल, घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती, संभल के नखासा थाना इलाके की घटना।

➡रायबरेली- पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने दिखाई मानवता, अपने ऑफिस से बाहर आकर खुद शिकायत पत्र लिया, दिव्यांग व्यक्ति का लिया शिकायती पत्र,तिरंगा भेंट किया।

➡रायबरेली- जान जोखिम में डालकर युवक कर रहें स्टंट, सई नदी में तेज बहाव के बाद भी कर रहे स्टंट, शहर के शहीद स्मारक स्थित सई नदी की घटना।

➡बदायूं- सरेआम थप्पड़ मारते दारोगा का वीडियो वायरल, युवक के पीटने का वीडियो हो रहा वायरल, सिविल लाइन के कलेक्ट्रेट चौराहे के पास का मामला।

➡उत्तराखंड- बीजेपी नए अध्यक्ष महेंद्र भट्ट कार्यकारिणी घोषित करेंगे, अगस्त माह के अंत तक अपनी कार्यकारिणी घोषित करंगे, नई टीम में युवाओं को तरजीह दी जाएगी- महेंद्र भट्ट, टीम में 70 से 75 प्रतिशत युवा क़ो मौका मिले-महेंद्र भट्ट।

➡देहरादून- आईपीएस डॉ. विशाखा को मिलेगा गृहमंत्री पदक, बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या की घटना का किया था खुलासा, डॉ. विशाखा अशोक भदाणे ने किया था खुलासा, हरिद्वार में बच्ची से दुष्कर्म,हत्या का खुलासा किया था, खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार भी किया था।

➡हरिद्वार- स्थानीय निवासियों ने प्रशासन से लगाई गुहार, नदी के किनारे के मकानों पर बढ़ रहा खतरा, नदी किनारे बने मकानों की मिट्टी भी खिसक रही, लोगों को दिन रात भय का माहौल बना हुआ।

➡रुद्रपुर- महिला सभासद के घर लाखों की चोरी की वारदात, घर से सभी लोग रक्षाबंधन मानने गए थे बाहर, 70 तोला सोना, 4 लाख से अधिक की नगदी चोरी, उधमसिंहनगर के गदरपुर मे चोरों का आतंक।

➡उत्तराखंड- चकराता क्षेत्र में खाई में गिरा वाहन, SDRF ने चालक को रेस्क्यू कर बचाई जान, सरला छानी क्षेत्र में खाई में गिरी पिकअप।

➡देहरादून- दिल्ली में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया, दो हजार से ज्यादा जिंदा कारतूस बरामद किए, इनमें दो व्यक्ति उत्तराखंड के रहने वाले हैं, देहरादून का परीक्षित नेगी,रुड़की का नासिर गिरफ्तार।

➡देहरादून- पिटकुल में कार्यरत दंपति को मिलेगा किराया भत्ता, अलग-अलग मकान का किराया भत्ता दिया जाएगा, इस आदेश के साथ एक शर्त भी रखी गई है, एक जनवरी 2022 से अनुमन्य किया गया है।

➡दिल्ली- उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को मेडल फॉर एक्सीलेंस इन इन्वेस्टिगेशन, केंद्रीय गृह मंत्री के मेडल फॉर एक्सीलेंस इन इन्वेस्टिगेशन मिला, 151 पुलिसकर्मियों को मेडल फॉर एक्सीलेंस इन इन्वेस्टिगेशन पदक, विजेताओं में विभिन्न राज्यों की पुलिस इकाइयां शामिल हैं, केंद्रीय जांच एजेंसी, CBI, NIA व NCB जैसी एजेंसियां शामिल हैं, उत्तर प्रदेश के 10 पुलिस अफसर भी लिस्ट में शामिल, 8 इंस्पेक्टर और दो डिप्टी एसपी को भी एक्सीलेंसी मेडल।

➡दिल्ली- भोजपुरी गायक विनय शर्मा गिरफ्तार हुए, पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने गिरफ्तार किया, बिहार के सिवान के रहने वाला विनय शर्मा गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ पकड़ा।

➡दिल्ली- राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर वीडियो जारी, स्वास्थ्य को लेकर मनीष पाल ने वीडियो जारी किया, राजू श्रीवास्तव की सेहत में काफी सुधार हो रहा है, राजू श्रीवास्तव रिकवरी कर रहे हैं- मनीष पाल।

Related Articles

Back to top button