WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें……12.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की बड़ी खबरें……12.08.22

➡लखनऊ- वरिष्ठ नेता शेष नारायण मिश्रा के निधन पर सीएम दुखी, सीएम योगी ने निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया, ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे-सीएम, परिजनों को असीम दुख सहने की हिम्मत प्रदान करे-सीएम, परिजनों से बात कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

➡लखनऊ- BJP अवध क्षेत्र अध्यक्ष का असामयिक निधन मामला, भाजपा मुख्यालय पर पार्थिव शरीर लाया गया, स्वतंत्र देव,पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी, अंतिम संस्कार आज दोपहर गोंडा में किया जाएगा.

➡ लखनऊ- डायनामिक लाइटों से सजाया गया यूपी विधानसभा, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सजाया गया, उत्तर प्रदेश में हर घर तिरंगा फहराया जा रहा, यूपी विधानसभा को भव्य रूप से सजाय गया.

➡ लखनऊ- स्वतंत्रता दिवस पर फ्री पिक्चर देखने को मिलेगी, मॉल के थियेटरों में फ्री पिक्चर देखने को मिलेगी, लखनऊ के 12 थियेटरों में देशभक्ति की पिक्चर लगेगी.

➡लखनऊ- तालाब के किनारे युवक का मिला शव, जलियमऊ गांव में तालाब के किनारे मिला शव, परिजनों को हत्याकर शव फेंकने की आशंका, काकोरी थाना क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद- तमंचे के बल पर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, गन्ने के खेत में बंधक बनाकर युवती से दुष्कर्म, किसान की शादीशुदा बेटी चारपाई पर सो रही थी, आरोपी अर्जुन और भूरे जंगल मे उठाकर ले गए, दोनों ने युवती को तमंचे के बल पर ले गए, दोनों आरोपी दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार, मूंढापांडे थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡प्रयागराज- लेखपाल भर्ती परीक्षा में चेतना गर्ल्स कॉलेज में नकल का मामला, नकल के आरोप में फरार प्रिंसिपल के बेटे पर घोषित होगा इनाम, प्रिंसिपल शबनम के दूसरे बेटे काशान पर घोषित होगा इनाम, मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार है बेटा काशान अहमद, पहले बेटे शाबान को मां शबनम के साथ भेजा जा चुका जेल, लेखपाल भर्ती परीक्षा में सभी पर नकल कराने का है आरोप, करैली थाने में सभी के खिलाफ दर्ज है मुकदमा.

➡नोएडा- श्रीकांत त्यागी उर्फ लंगड़ा त्यागी पर चल रही कार्रवाई थमी, त्यागी की भंगेल में अवैध मार्केट पर कोई एक्शन नहीं, त्यागी ने भंगेल में पूरी अवैध मार्केट बनाई है, त्यागी की अवैध मार्केट पर बुलजडोज नहीं चला, नोएडा अथॉरिटी,प्रशासन पर पुलिस की सेटिंग, त्यागी को मिले 7 गनरों की भी जांच रुकी, त्यागी और उसकी पत्नी को 7 गनर मिले थे, गाजियाबाद पुलिस त्यागी और पत्नी को 7 गनर दिए थे, मीडिया में सुर्खियां हटते ही त्यागी पर कार्रवाई की, त्यागी पर जांच और एक्शन शिथिल पड़ा, त्यागी के पास NCR में अवैध और कब्जाई संपत्ति का साम्राज्य.

➡मेरठ- युवती की गर्दन कटी लाश मिलने से हड़कंप, गर्दन काटकर अपने साथ ले गए हत्यारे, गर्दन काट गली में फेंकी गई युवती की लाश, युवती की नहीं हो सकी पहचान, पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेज जांच में जुटी, थाना लिसाड़ी गेट के लखीपुरा का मामला.

➡बरेली- पुरानी रंजिश में गोली मारने वाला गिरफ्तार, दबंग लड़कों ने कल शंकरलाल को मारी थी गोली, सुभाष नगर पुलिस ने आरोपी मोंटी को किया अरेस्ट, एक आरोपी बताया जा रहा अभी भी फरार, आरोपी के पास से तमंचे के साथ कारतूस बरामद, थाना सुभाष नगर क्षेत्र के वीरभट्टी का मामला.

➡संभल- नगरवासियों को जाम लगाना पड़ा भारी, बिजली सुचारू न होने पर लगाया था जाम, मुरादाबाद दिल्ली रोड पर लगाया था जाम, पुलिस ने एसडीएम के आदेश पर किया केस दर्ज, संभल कोतवाली क्षेत्र के हल्लू सराय का मामला.

➡मेरठ- चलती कार में अचानक लगी आग से हड़कंप, कार सवार लोगों ने कूद कर बचाई जान, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, परतापुर के काशी टोल प्लाजा के पास लगी आग.

➡नोएडा- भाई को राखी बांधने जा रही मासूम की मौत, सांडों ने पटक-पटक कर मार डाला, इलाज के दौरान बच्ची ने तोड़ा दम, थाना-49 कोतवाली के सलारपुर की घटना.

➡प्रयागराज- यूपी लोकसेवा आयोग से जुड़ी खबर, पीसीएस 2022 की मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, चयनित अभ्यर्थी 25 अगस्त तक कर सकतें हैं ऑनलाइन आवेदन, अभ्यर्थियों को 31 अगस्त तक जमा करनी होगी आवेदन की हार्ड कॉपी, 5964 अभ्यर्थी पीसीएस 2022 की मुख्य परीक्षा के लिए सफल घोषित, पीसीएस 2022 में कुल 384 पदों के लिए होनी है भर्ती, 27 को आयोग ने जारी किया पीसीएस प्री परीक्षा का परिणाम.

➡फर्रुखाबाद- गंगा नदी का तेजी से बढ़ रहा है जलस्तर, तराई क्षेत्र के 2 दर्जन से अधिक गांवों में घुसा पानी, जलस्तर चेतावनी बिंदु से 20 CM ऊपर पंहुचा, सबलपुर के सीएचसी में भरा बाढ़ का पानी, तीसराम की मड़ैया इलाके में स्थिति खराब, ब्लॉक कमालगंज के जंजाली नगला में बाढ़, गांव में कटान से कई झोपड़ियां गंगा में समाईं.

➡नोएडा- फ़्लैट के अंदर लाखों की चोरी की वारदात, 12 लाख की ज्वेलरी, 30 हज़ार कैश चोरी, घर में रखा कीमती सामान भी हुआ चोरी, लोहे के दरवाज़े को काटकर की गई चोरी, फेज़ 2 थाना के सेक्टर 82 सोसायटी की घटना.

लखीमपुर- दो करोड़ का अनाज गबन होने का मामला, मामले को लेकर एमडी ने की कड़ी कार्रवाई, SFC ज़िला प्रबन्धक गंगाराम को सस्पेंड किया, शिथिल पर्यवेक्षण लापरवाही के चलते कार्रवाई, बांकेगंज SFC गोदाम से 5 हज़ार कुंटल अनाज गबन.

➡प्रयागराज- छात्रा के साथ 4 लाख 31 हजार की ठगी, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है छात्रा, सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर छात्रा से ठगी, मामले में दो के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी, सिविल लाइंस स्थित एक कोचिंग में कर रही थी पढ़ाई.

➡बस्ती- सिस्टम से लाचार महिला अधिकारियों के लगा रही चक्कर, वरासत के बाद भी अभी तक कंप्यूटरीकृत खेतौनी दर्ज नहीं, पीड़िता ने अधिकारियों से इच्छा मृत्यु लगाई गुहार, बस्ती सदर तहसील अंतर्गत कोठवा भरतपुर कॉ मामला.

➡मैनपुरी- 2 कारों की भीषण भिड़ंत में 6 लोग गंभीर घायल, रक्षाबंधन पर घर जा रहे कार सवार 5 लोग घायल, एक्सयूवी कार सवार भाजपा नेता शिवम चौहान घायल, सदर कोतवाली के करहल चौराहा पर हुआ हादसा.

➡उन्नाव- आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, बस सवार लगभग 30 सवारियां हुई गंभीर घायल, बस चालक का दाहिना हाथ कटकर हुआ अलग, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ किया गया रेफर, बांगरमऊ के गहर पुरवा गांव के पास की घटना.

➡संभल- निर्माण एजेंसी की बड़ी लापरवाही, समय पर नहीं बनाया छात्रावास, डीएम ने समीक्षा बैठक में थमाया नोटिस, एक सप्ताह में देना होगा स्पष्टीकरण, धनराशि होने के बाद भी नहीं बनाया छात्रावास.

➡कन्नौज- सुबह से ही इत्र नगरी में दिखी रक्षाबन्धन की रौनक, बहनों की राखियों से सजी भाइयों की कलाई, राखी के मौके पर जगह-जगह सजी मिठाई की दुकानें.

नोएडा- दो कारों के बीच भीषण टक्कर, 1 कार के उड़े परखच्चे, दूसरी कार पलटी, कार सवार आधा दर्जन लोग घायल, सेक्टर 15 के फेज़ 1 थाना क्षेत्र की घटना.

➡मैनपुरी- एटा पीएसी बैंड ने बजाई देशभक्ति की धुन, तिरंगा यात्रा में देशभक्ति गीतों से गूंजा नगर, तिरंगा यात्रा में शामिल हुए अधिकारी, नेता, मंत्री, 10 हजार से भी अधिक लोग शामिल हुए, रिजर्व पुलिस लाइन से प्रारंभ हुई, ऐतिहासिक होगी मैनपुरी में हाफ मैराथन.

➡गोंडा- बिजली की हाईटेंशन लाइन से 3 लोग झुलसे, झुलसे 3 लोगों में एक की मौके पर ही मौत, दो गंभीर झुलसे लोगों को भेजा गया अस्पताल, खंभे में होर्डिंग लगाते बिजली की चपेट में आए, प्रचार प्रसार की होर्डिंग लगाते समय हुआ हादसा, कटरा बाजार के देवापसिया गांव का पूरा मामला.

➡मैनपुरी- झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव, टूटे गाड़ी के शीशे बाल-बाल बचे पीआरवी जवान, हमले की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस मौजूद, महिला के पैर छूने को लेकर हुआ था विवाद, थाना दन्नाहार के गांव जंगपुरा का मामला.

➡अमरोहा- संदिग्ध हालत में लटका मिला युवक का शव, आम के बाग में पेड़ से लटकता मिला शव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पेड़ से उतारा, हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर झकड़ी का मामला.

➡शामली- धरना स्थल पर किसान मनाएंगे स्वतंत्रता दिवस, दिल्ली देहरादून इकोनॉमिक कॉरिडोर का धरना, 15 दिनों से चल रहा अनिश्चितकालीन धरना, मांगों को लेकर चल रहा अनिश्चितकालीन धरना, शामली-मुजफ्फरनगर, पानीपत-खटीमा मार्ग पर धरना.

➡लखीमपुर- MDM की गुणवत्ता को लेकर विवाद का ऑडियो वायरल, स्कूल शिक्षक, NGO मैनेजर के बीच विवाद का ऑडियो, शिक्षक ने भोज में सिर्फ हलवा देने पर सवाल उठाए थे, MDM NGO मैनेजर ने शिक्षक से फोन पर अभद्रता की, NGO से बंटने वाला MDM घटिया स्तर का दिया जा रहा, धौरहरा के NGO मैनेजर की अभद्रता से शिक्षकों में आक्रोश.

➡चमोली- चमोली के थराली में आज निकलेंगी तिरंगा यात्रा, 10 बजे हर घर तिरंगा रैली कार्यक्रम का आयोजन, क्षेत्रीय विधायक भूपाल राम टम्टा भी रहेंगे मौजूद, 11 बजे युवा मोर्चा की बाइक रैली निकाली जाएगी, नारायणबगड़ से देवाल के लिए प्रस्थान करेगी.

➡दिल्ली- राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई, राजू श्रीवास्तव की सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ, राजू श्रीवास्तव का AIIMS में वेंटिलेटर स्पोर्ट पर इलाज जारी, दिल-दिमाग पर असर पड़ने से वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं, दिल्ली के एम्स में 11 डॉक्टरों की टीम कर रही इलाज.

Related Articles

Back to top button