WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10:30 की बजे की बड़ी खबरें….* 15.09.2023

➡️लखनऊ- ग्रीनफील्ड ईवी विनिर्माण इकाई स्थापित करेगा अशोक लीलैंड,सीएम योगी की उपस्थिति में समझौता ज्ञापन पर हुए हस्ताक्षर,यूपी में निवेशकों को सुरक्षा और सुविधा की गारंटी- सीएम,अशोक लीलैंड का उत्तर प्रदेश में आगमन ऐतिहासिक-सीएम,ईवी को प्रोत्साहन के लिए सरकार प्रतिबद्ध है- सीएम,सर्वाधिक ईवी वाहनों वाला राज्य है उत्तर प्रदेश-सीएम,यूपी बड़ा डायनेमिक स्टेट,36 दिनों में प्रक्रिया पूरी-धीरज हिंदुजा,18 माह में होगा अशोक लीलैंड के प्लांट का शुभारंभ-धीरज

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,गरीब को छेड़ेंगे नहीं, माफिया को छोड़ेंगे नहीं-केशव,यही मूलमंत्र होना चाहिए-केशव प्रसाद मौर्य,योजनाओं का लाभ जनसमान्य को मिल रहा-केशव,’जनसमस्याओं का निस्तारण गुणवत्ता के साथ कराएं’,दाखिल खारिज के लंबित प्रकरण निस्तारित करें-केशव.

➡️लखनऊ- एएसपी हापुड़ के बाद CO सिटी हापुड़ हटाए गए,CO सिटी हापुड़ अशोक सिसोदिया सहारनपुर भेजे गए,जितेंद्र कुमार शर्मा हापुड़ के नए सीओ सिटी बने,प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार का हुआ तबादला,प्रभारी निरीक्षक हापुड़ सत्येंद्र सिंह का भी ट्रांसफर.

➡️लखनऊ- यूपी STF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी,पारदी गिरोह का सदस्य विक्रम हुआ अरेस्ट,उत्तराखण्ड से 7 मुकदमों में वांछित थे विक्रम,STF ने उत्तराखंड पुलिस की मदद से किया अरेस्ट,बस स्टैण्ड सूरजपुर गौतमबुद्धनगर से गिरफ्तारी.

➡️लखनऊ- चकबंदी विभाग में अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति का विरोध,यूपी राजस्व प्रशासनिक अधिकारी संघ ने जताया विरोध,राजस्व अधिकारियों ने प्रतिनियुक्ति का जताया विरोध,पूरे प्रदेश में जनपद कार्यकारिणी ने डीएम को ज्ञापन सौंपा.

➡️लखनऊ- ASP मुकेश चंद्र मिश्रा का बरेली तबादला,हापुड़ से भी बड़े जिले बरेली में तैनाती मिली,ASP ग्रामीण बरेली बनाए गए मुकेश चंद्र मिश्र.

➡️वाराणसी- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर वाराणसी पहुंचे,17 लोकसभा सीटों को लेकर समीक्षा बैठक की,सनातन धर्म पर हुई टिप्पणियों को लेकर बोले राजभर,ये वो लोग हैं जो संविधान को नहीं मानते हैं- राजभर,‘इनकी सरकार में प्रदेश दंगे की आग में झुलसता था’,आज 6 साल के अंदर एक भी दंगे नहीं हुए- राजभर,घोसी उपचुनाव में हर को लेकर बोले ओपी राजभर,एनडीए कुनबा पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ा-राजभर,मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर बोले ओपी राजभर,जो बात तय हुई है वो होनी है- ओमप्रकाश राजभर

➡️नोएडा – ऑनलाइन डिमांड पर लग्ज़री कार चोरी करने वाला गैंग अरेस्ट,गैंग के पास से ढाई करोड़ की 10 लग्ज़री कारे बरामद की गई,2 फॉर्च्यूनर 2 स्कॉर्पियो समेत 10 लग्ज़री कार बरामद की गई,सॉफ्टवेयर जैसी कारों को भी 3-4 मिनट में कर लेते थे चोरी,गुजरात,मणिपुर,राजस्थान समेत कई राज्यों में बेचते थे कार,सरगना समेत 8 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,मेरठ का साकिब उर्फ़ गद्दु चला रहा था कार चोरी का गैंग,सेक्टर-20 पुलिस ने सरगना समेत 8 आरोपियों को अरेस्ट किया.

➡️मुरादाबाद – भोजपुर क्षेत्र में थाना प्रभारी से रंगदारी मांगने का मामला,पुलिस ने किया था छेड़छाड़ के आरोपी का 151 में चालान,आरोपी गुलाम के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया था,भोजपुर थाना पुलिस और थाना प्रभारी पर आरोप लगाया था ,गुलाम की हत्या कर लाश गायब करने का आरोप लगाया था,मामले को निपटाने के लिए थाना प्रभारी से मांगे गए थे 5 लाख ,गायब आरोपी को परिजनों ने भेज दिया था रिश्तेदार के पास,पुलिस ने गायब गुलाम को बरामद कर मामले का खुलासा किया,गायब गुलाम,पिता अब्दुल समेत 3 साजिशकर्ताओं को किया अरेस्ट.

➡️कन्नौज- राजस्व टीम और पुलिस कर्मियों पर हुआ हमला,कब्जा हटाने गई राजस्व टीम,पुलिस पर हमला ,कार्रवाई को गलत बताते हुए कब्जेदारों ने लगाई आग,कार्रवाई को गलत बताते हुए छप्पर में आग लगा दी,बिना तैयारी के पहुंच गई थी राजस्व और पुलिस टीम ,राजस्व,पुलिस टीम को डंडे,ईंट लेकर दौड़ाते दिखे कब्जेदार,घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल ,कन्नौज के गुरसहायगंज के गुटैया खेड़ा गांव का मामला.

➡️बरेली- मेरा माटी मेरा देश कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा सांसद,सांसद धर्मेंद्र कश्यप को ग्रामीणों ने सुनाई खरी खोटी,विकास नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने घेराव किया,ग्रामीणों ने BJP सांसद धर्मेंद्र कश्यप का घेराव किया,ग्रामीणों ने सांसद के सामने लगाए मुर्दाबाद के नारे,सांसद की गाड़ी को आगे नहीं बढ़ने दे रहे थे ग्रामीण,बवाल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर हुए वायरल,बरेली के अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतपुर गांव का मामला.

➡️सुल्तानपुर – फाल्ट ठीक करने के दौरान विद्युतकर्मी के झुलसने का मामला,अचानक विद्युत सप्लाई करने पर झुलसा विद्युतकर्मी इंद्रभान,लापरवाही बरतने के आरोप में टीजी 2 महेन्द्र कुमार वर्मा निलंबित, 2 सदस्यीय जांच टीम का गठन और जल्द रिपोर्ट सौंपने के निर्देश,झुलसे विद्युतकर्मी इंद्रभान का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज,अधिशाषी अभियंता पवन कुमार ने की बड़ी कार्रवाई.

➡️बलिया – युवक की चाकू से गोदकर हत्या का मामला,SDM के आश्वासन के बाद सड़क से शव हटाया,DM ने SDM को परिजनों से वार्ता करने के लिए कहा था,मृतक की पत्नी को नगर पालिका में दी जाएगी नौकरी-SDM,पत्नी को नगर पालिका में दी जाएगी चतुर्थ श्रेणी की नौकरी- SDM,आरोपियों की होगी गिरफ्तारी, SHO राजकुमार पर होगी कार्रवाई- SP.

➡️बुलंदशहर- बुलंदशहर खुर्जा जंक्शन चौकी का ग्रामीणों ने किया घेराव,40 घंटे बाद भी नहीं मिला गायब पिंटू सिक्योरिटी गार्ड ,पंचवटी कॉलोनी में करता था पिंटू सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी,अलग-अलग स्थानों पर मिले पिंटू के जूते,कपड़े,बैग और बाइक,5 के खिलाफ दी थी तहरीर,पुलिस ने नहीं की कार्रवाई-परिजन,बुलंदशहर के खुर्जा जंक्शन का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- 3 साल के मासूम की हत्या का मामला,बेटे की हत्या करने वाला पिता गिरफ्तार,पत्नी से विवाद के बाद बेटे की हत्या की,पिता ने बेटे की हत्या कर नहर में फेंका,पत्नी की हत्या का भी किया था प्रयास,पत्नी को नहर में फेंका, बच गई पत्नी,पुलिस ने आरोपी पिता उसके दोस्त को पकड़ा,दादरी पुलिस ने किया मासूम के मर्डर का खुलासा.

➡️फर्रुखाबाद – करंट लगने से स्कूल प्रबंधक के बेटे की मौत,बिजली विभाग की लापरवाही से बेटे की मौत,छत से निकली हाइटेंशन लाइन की चपेट आया,करंट लगने से युवक की मौके पर हुई मौत,बिजली लाइन हटाने की कई बार शिकायत की थी,अधिकारियों ने स्कूल प्रबंधक की बात नहीं मानी,सावित्री देवी शिक्षा निकेतन नौगांव का मामला.

➡️अमरोहा- अमरोहा जिले में जानलेवा हो रहा बुखार,बुखार से 1 मासूम बच्चे समेत 2 की मौत,बेगपुर मुंडा में 50 से अधिक मरीज बुखार से पीड़ित,लगातार बढ़ती जा रही बुखार के मरीजों की संख्या,बेगपुर मुंडा में डेंगू, बुखार से हो रही लोगों की मौत,मासूम बच्चे की मौत से परिवार में मचा कोहराम,सैदनगली थाना क्षेत्र के बेगपुर मुंडा का मामला.

➡️कौशाम्बी- कौशाम्बी में पिता-बेटी,दामाद की हत्या मामला ,पीड़ित परिजन अंतिम संस्कार न करने पर अड़े,आला अधिकारी परिजनों को मनाने में जुटे,शाम होने की वजह से अंतिम संस्कार से इंकार,सुबह अंतिम संस्कार करने पर परिजन अड़े,कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर मौके पर मौजूद,संदीपन घाट थाने के पंडा चौराहा का मामला.

➡️प्रयागराज- मथुरा बांके बिहारी मंदिर की जमीन से जुड़ा मामला,जमीन को कब्रिस्तान के नाम दर्ज किए जाने का मामला,इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज मामले की हुई सुनवाई,जमीन को मंदिर ट्रस्ट के नाम दर्ज करने का आदेश,1 महीने के अंदर मंदिर ट्रस्ट के नाम दर्ज किया जाए,राजस्व विभाग के दस्तावेजों में ट्रस्ट के नाम दर्ज की जाए.

➡️मेरठ- दिनदहाड़े मकान का ताला तोड़कर 10 लाख की चोरी ,बेटे को स्कूल छोड़ने के बाद दवाई लेने गई थी महिला,घर में रखी नगदी और लाखों के जेवरात ले गए चोर ,कार्रवाई के नाम पर पुलिस ने खानापूर्ति करने में जुटी
आसपास के CCTV कैमरे भी पुलिस ने नहीं किये चेक,थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के गणपति एनक्लेव का मामला.

➡️रामपुर- जौहर ट्रस्ट,RPS को गलत तरीके से ब्याज भुगतान का मामला,जिला सहकारी बैंक के सचिव,उपमहाप्रबंधक को किया निलंबित,शहर विधायक आकाश सक्सेना ने की थी शिकायत,जांच के बाद सचिव और उपमहाप्रबंधक पर हुई कार्रवाई,दोनों अफसरों को लखनऊ मुख्यालय से अटैच किया गया.

➡️लखीमपुर- निजी अस्पताल संचालकों में छापेमारी से हड़कंप,स्वास्थ्य विभाग ने सुरक्षा हॉस्पिटल सील किया,महेवागंजमें अवैध रूप से चल रहा था अस्पताल,रजिस्ट्रेशन प्रपत्र न मिलने पर अस्पताल सील किया,कार्रवाई से झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मचा,कई अस्पताल संचालक अस्पताल बन्द कर फरार.

➡️सीतापुर – शहर में दिनदहाड़े लूट की घटना का मामला,घटना स्थल पर पहुंचे आईजी तरुण गाबा,व्यापारी के साथ हुई साढ़े 9 लाख की लूट,बाइक सवार 2 लुटेरों ने व्यापारी से की लूट,दिनदहाड़े लूट से व्यापारियों में भारी आक्रोश,पुलिस ने मामले में दर्ज किया मुकदमा,शहर कोतवाली के गल्ला मंडी की घटना.

➡️बाराबंकी – शरारती तत्वों ने वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर मारा,एक अज्ञात शख्स ने चलती ट्रेन पर मारा पत्थर,मल्हौर स्टेशन के निकट एक शख्स ने मारा पत्थर ,मौके पर पहुंची बाराबंकी की जीआरपी,आरपीएफ टीम ,ट्रेन पर पत्थर फेंकने वाले की नहीं हो पाई पहचान ,गोरखपुर से लखनऊ आ रही थी वंदे भारत ट्रेन.

➡️वाराणसी- सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का बयान,सनातन धर्म को लेकर रामगोपाल यादव का बयान,‘लोग मूर्खता की बाते करते हैं, हम खुद सनातन धर्मी है’,मैं सनातन धर्म को मानने वाला हूं- रामगोपाल यादव,‘पार्टी में सबकी स्वतंत्रता है, स्वामी प्रसाद की स्वतंत्रता है.’

➡️हापुड़- वकीलों पर लाठीचार्ज के मामले में बड़ी कार्रवाई,एएसपी मुकेश कुमार मिश्रा का बरेली हुआ तबादला,सदर सीओ अशोक कुमार शिशोदिया सहारनपुर भेजे गए,सदर कोतवाल सतेंद्र प्रकाश का गैर जनपद हुआ तबादला,लाठीचार्ज के बाद दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई.

➡️श्रावस्ती- महिलाओं ने 1 व्यक्ति पर छेड़खानी का आरोप लगाया,गांव के व्यक्ति पर महिलाओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया,महिलाओं ने दी डायल 112 सूचना, मौके पर पहुंची पुलिस,महिला ने अपने सास के साथ थाने पहुंचकर की शिकायत,श्रावस्ती के भिनगा कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️हाथरस- एसओजी, मुरसान पुलिस ने लूट का किया खुलासा,बदमाशों ने फाइनेंस शाखा के मैनेजर से लूट की थी,बदमाशों ने मैनेजर से असलहे के बल पर की थी लूट,पुलिस गिरफ्त में आए लुटेरे आकाश ने घटना को कबूला,पुलिस ने 33050 की नगदी, 1 बाइक, 1 तमंचा बरामद.

➡️बाराबंकी- रेठ नदी के पुल से युवक ने लगाई छलांग,पुल से छलांग लगाते ही युवक हुआ लापता,लापता युवक उपेंद्र सीतापुर का रहने वाला है,सूचना पर पहुंची पुलिस, एनडीआरफ की टीम,कड़ी मशकत के बाद भी नहीं मिला युवक,थाना कुर्सी के ग्राम अगाशंड की घटना.

➡️कौशाम्बी- कौशाम्बी में ट्रिपल मर्डर का मामला,परिजनों से मिलने पहुंचीं सपा विधायक,परिजनों से बातचीत कर रहीं पूजा पाल,पीड़ित परिवार को मदद का दिया आश्वासन,पिता-बेटी,दामाद की गोली मारकर हुई थी हत्या,चायल से सपा की विधायक हैं पूजा पाल.

➡️मुरादाबाद – एसएसपी हेमराज मीना ने लूट का खुलासा किया,SSP ने किया चेन लूटने वाले गिरोह का खुलासा,पुलिस ने गैंग के 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार,बदमाश मोनिश पर दिल्ली में दर्ज़ हैं 29 मुकदमे,पुलिस ने 3 तमंचे,लूटी गई चेन,बाइक की बरामद.

➡️सीतापुर – व्यापारी से साढ़े 9 लाख की लूट का मामला,सूचना मिलने पर आईजी तरुण गाबा पहुंचे,IG तरुण गाबा ने उच्चाधिकारियों से जानकारी ली,लूटकांड के खुलासे के लिए एसपी ने गठित की टीमें,गल्ला मंडी में व्यापारी से साढ़े 9 लाख की हुई थी लूट.

➡️कन्नौज – पॉक्सो एक्ट का आरोपी हुआ फरार घोषित,कोर्ट में हाजिर न होने पर किया गया फरार घोषित,पुलिस ने आरोपी के घर पर चस्पा किया नोटिस,मुनादी कराकर आरोपी के घर पर नोटिस चस्पा,सूचना मिलने पर पुलिस को सूचित करने की अपील.

➡️श्रावस्ती- भिनगा कोतवाल निर्भय नारायण सिंह को मिली सफलता,3 लाख की चरस के साथ 2 अभियुक्तों को अरेस्ट किया,गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस में मामला दर्ज,भिनगा थाना के लोनियनपुरवा, अंटा तिराहे से हुई गिरफ्तारी.

➡️रामपुर- सपा नेता आजम खान के आवास से IT की टीम रवाना,सपा नेता आजम खान टीम को छोड़ने घर से बाहर आए,आयकर की टीम को छोड़कर घर में वापस पहुंचे आजम,तीन दिन से आजम खान के घर में थी आयकर की टीम.

➡️फर्रुखाबाद – वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का फर्रुखाबाद दौरा ,आगरा से फर्रुखाबाद पहुंचे मंत्री सुरेश खन्ना ,ट्रेजरी ऑफिस का मंत्री ने किया निरीक्षण,वित्त मंत्री ऑफिस में गंदगी देखकर भड़के ,सुरेश खन्ना निरीक्षण के बाद शाहजहांपुर रवाना.

➡️कानपुर – 12वीं के छात्र ने गंगा में लगाई छलांग,उधार वापसी न मिलने पर लगाई छलांग,दोस्त को 11000 रूपये,फोन दिया था उधार ,छात्र ने जाजमऊ गंगा पुल से गंगा में लगाई छलांग ,घर से कोचिंग जाने की बात कहकर निकला था छात्र.

➡️बस्ती- बेखौफ चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना,चोरों ने नकदी समेत जेवर पर हाथ साफ किए,सरोज देवी के घर से लाखों के जेवरात ले गए,किरण देवी के घर में रखे 8 हजार रुपये की चोरी,बस्ती के मुंडेरवा थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡️उन्नाव- पैसों के बटवारे को लेकर भाई की मौत का मामला,आरोपी बड़े भाई, भतीजे पर हत्या का मुकदमा दर्ज,पुलिस ने आरोपी भाई, भतीजे रंजीत को किया गिरफ्तार,उन्नाव के पुरवा कोतवाली के पश्चिमटोला मोहल्ले का मामला.

➡️एटा- SHO की कैप पहनकर बैठे व्यक्ति का वीडियो वायरल,थाने के ऑफिस में पुलिस की कैप लगाए बैठा व्यक्ति,चेयरमैन प्रतिनिधि अर्जुन सिंह राठौर का है वीडियो,थाना राजा का रामपुर ऑफिस का है वीडियो.

➡️अलीगढ़- सदलपुर में लोगों के बीमार पड़ने का मामला,गांव के तालाब,कई घरों में मिला डेंगू का लार्वा,गांव के आसपास मीट फैक्ट्रियां डालती है वेस्टेज,लोधा क्षेत्र के गोंडा रोड स्थित सदलपुर का मामला.

➡️अलीगढ़- व्यक्ति ने पेड़ से लटक कर की आत्महत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच जुटी,बरला थाना इलाके के गांव फजलपुर की घटना.

➡️रुद्रपुर- पुरानी रंजिश में युवक के साथ मारपीट,फायरिंग,कोतवाली पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया,घटना में इस्तेमाल अवैध पिस्टल भी बरामद की ,पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया.

➡️देहरादून- आवासीय बालिका छात्रावास पहुंचे सीएम पुष्कर धामी,CM धामी के जन्म दिवस की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम,स्कूली छात्राओं ने किया सीएम धामी का भव्य स्वागत,कई बालिकाओं ने स्थानीय गीतों पर किया लोक नृत्य.

➡️उन्नाव- उन्नाव में लम्पी वायरस का ने पैर पसारे,जिले में अबतक 24 पशुओं में मिला संक्रमण,आवारा पशुओं में लम्पी वायरस का फैला संक्रमण,42970 पशुओं का किया वैक्सीनेशन- सीवीओ.

➡️दिल्ली- ,राहुल नवीन ईडी के डायरेक्टर बनाए गए,राहुल नवीन ईडी के नए निदेशक बने,भारत समाचार ने 2 दिन पहले बताया था,1993 बैच के आईआरएस हैं राहुल नवीन,राहुल नवीन को ईडी का नया डायरेक्टर बनाया गया,संजय मिश्रा की जगह अब राहुल नवीन डायरेक्टर ED.

Related Articles

Back to top button