WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………09.09.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें………09.09.2022

➡लखनऊ- लखनऊ में आज भाजपा की अवध क्षेत्र की बैठक, बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी रहेंगे मौजूद, निकाय चुनाव के लिए भाजपा अपनी जमीन तैयार कर रही, इस बार नहीं मिलेगा नेताओं के बेटे-बेटियों को टिकट, ऐसे नेताओं के परिवार से कोई निर्दलीय भी चुनाव नहीं लड़ेगा, सभी मंत्रियों को अलग-अलग प्रभाव वाले जिलों की जिम्मेदारी।

➡कानपुर- पत्नी के प्रेमी की पति ने किया लहूलुहान, प्रेमिका महिला से मिलने प्रेमी बरेली से आया था, पति ने अपने फैक्ट्री कर्मियों साथ मिलकर पीटा, फेसबुक से हुई थी कारोबारी की पत्नी से दोस्ती, प्रेमी की हालत गंभीर हैलत में कराया भर्ती, थाना पनकी क्षेत्र के इंडस्ट्रियल चौकी का मामला।

➡मेरठ- वाहन कटान क मेला सोतीगंज में फिर शुरू धंधा, वाहन कटान करते कबाड़ियों से पुलिस की वसूली, कबाड़ियों से वसूली करते पकड़ा गया सिपाही, रिश्वतखोर सिपाही के साथ कबाड़ी दानिश अरेस्ट, 60 हजार लेकर कटान कबाड़ी दानिश को छोड़ा था, सिपाही और कबाड़ी के खिलाफ दर्ज हुआ है केस।

➡अम्बेडकरनगर- मनरेगा की जांच करवाना शिकायत कर्ता को पड़ा भारी, जांच से नाराज प्रधान के गुर्गों ने शिकायत कर्ता को पीटा, भीड़ से घिरे शिकायत कर्ता ने भागकर बचाई जान, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर की शिकायत, अलीगंज थानाक्षेत्र के हिथुरी दाउदपुर गांव का मामला।

➡बागपत- बिजलीघर में लाखों रुपयों के घोटाले का मामला, विद्युत निगम के प्रबंध निदेशक ने दिए जांच के आदेश, विद्युत निगम के प्रबंधक ने एसई को सौपी जांच, पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक से शिकायत, तितरौदा गांव के बिजलीघर में हुए हे लाखों का घोटाला।

➡झांसी- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का दौरा आज, सुबह 9.30 पर पार्टी पदाधिकारियों से करेंगे मुलाकात, तालाबों और कुओं जलाशयों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे, शाम 5.30 पर विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा, मऊरानीपुर के जल विहार मेले में कवि सम्मेलन में शामिल होंगे।

➡मेरठ- पीवीवीएनएल का बड़ा कारनामा, 1857 क्रांति स्मारक की काट दी बिजली, स्मारक पर 35 हजार का बिल बकाया था, दो विभागों के बीच फंसा है बिजली का बिल, कई विभागों पर लाखों बकाया, फिर भी सप्लाई, अमर जवान ज्योति, स्मारक, संग्रहालय अंधेरे में।

➡बिजनौर- एसडीएम तहसीलदार सहित 7 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, मतदाता सूची से नाम काटने पर मुकदमा दर्ज हुआ, कोर्ट के आदेश पर सभी पर दर्ज हुआ मुकदमा, एससी-एसटी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा, थाना अफजलगढ़ क्षेत्र का मामला

➡बागपत- प्रेम विवाह पर खाप चौधरी नरेश टिकैत का बड़ा बयान, प्रेम विवाह,अंतरजातीय विवाह के विरोध में खाप, परिवार की मर्जी से हो युवक युवतियों की शादी, कोर्ट के दखल के बाद बिगड़ रहा माहौल, बड़ौत में आयोजित खाप सम्मेलन में बोले नरेश टिकैत।

➡बरेली- वीडियो अपलोड करने पर होगी सख्त कार्रवाई, एडीजी जोन राजकुमार ने जारी की चेतावनी, सोशल मीडिया पालिसी के पालन के दिए निर्देश, हथियारों के साथ फोटो वीडियो डालने पर होगी कार्रवाई, एडीजी ने सभी थाना प्रभारियों को दिए निर्देश।

➡कौशांबी- जिला न्यायालय ने 10 वर्ष की सजा सुनाई, 15 साल पुराने दुष्कर्म के मामले में सजा सुनाई, आरोपी को 10 वर्ष कैद की सजा सुनाई साथ ही आरोपी पर 60 हजार रुपये अर्थदंड भी लगाया, करारी थाना क्षेत्र के 21 नवम्बर 2007 का मामला।

➡आगरा- रेल की पटरी के किनारे सेल्फी लेने के दौरान हादसा, अचानक ट्रेन आने से मौत के मुंह में समाए जीजा-साले, सेल्फी लेने के दौरान अचानक ट्रेन की चपेट में आए दोनों, अछनेरा थाना क्षेत्र के सिंगार पुल खारी नदी ब्रिज का मामला।

➡बरेली- अभद्र टिप्पणी मामले में डॉक्टर रवि खन्ना पर रिपोर्ट दर्ज, नामचीन बालरोग विशेषज्ञ डॉक्टर रवि खन्ना पर केस दर्ज, मुस्लिम समुदाय के खिलाफ फेसबुक पर की थी टिप्पणी, एसपी सिटी के निर्देश पर शहर कोतवाली में मामला दर्ज।

➡मेरठ- त्यागी संगठन का सरकार के खिलाफ आंदोलन आज, नेशनल हाइवे पर टोल प्लाजा फ्री करेगा त्यागी मोर्चा, 16 दिन से कमिश्नरी पार्क में धरना दे रहा है त्यागी मोर्चा, दिल्ली-दून नेशनल हाइवे पर सिवाया टोल से शुरूआत।

➡कन्नौज- छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसने के विरोध पर मारपीट, अश्लील फब्तियां कसने के विरोध पर दो पक्षों में मारपीट, दो पक्षों में मारपीट, चले पत्थर,बचाव में आए 2 लोग घायल, गुरसहायगंज कोतवाली के रामगंज फर्रुखाबाद रोड की घटना।

➡जौनपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज जौनपुर आगमन, मेडिकल कॉलेज,सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण करेंगे, 90 परियोजनाओं का शिलान्यास और 26 का लोकार्पण होगा, 12.25 बजे गाजीपुर के लिए प्रस्थान करेंगे सीएम योगी।

➡रायबरेली- पुलिस की सक्रियता से पकड़ा गया शातिर बदमाश, दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूट,छिनैती की घटना, आरोपी के पास से लूट,छिनैती का सामान हुआ बरामद, कल रात बछरावां,हरचंदपुर थाना क्षेत्र में हुई थी वारदात।

➡मेरठ- कृषि विवि में 10 सितंबर को नहीं आयेगे सीएम, गुरूवार को शासन से आया संसोधित कार्यक्रम, वैज्ञानिकों के सम्मेलन में आने का था कार्यक्रम, अब कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही होगे मुख्यअतिथि।

➡मैनपुरी- युवक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने मारी गोलीयुवक की सीने में दागी गई दो गोलियां, कोतवाली के खीजा और देवामई के बीच की घटना।

➡स्कॉटलैंड- ब्रिटेन की महारानी का का निधन, क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय का हुआ निधन, 96 साल की उम्र में क्वीन एलिजाबेथ का निधन, शाही परिवार ने ट्वीटकर दी जानकारी, परिवार के सभी सदस्य बालमोराल पैलेस में मौजूद, पीएम नरेंद्र मोदी ने निधन पर शोक जताया, दुख की इस घड़ी में परिवार के साथ संवेदना-मोदी, 2015-2018 में महारानी से मेरी मुलाकात हुई थी-मोदी, मैं उनकी गर्मजोशी और दयालुता को कभी नहीं भूलूंगा-मोदी।


Related Articles

Back to top button