WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……24.08.22

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……24.08.22

➡लखनऊ- सीएम योगी का पुलिस विभाग को तोहफा,190 आवासीय भवनों का लोकार्पण किया,सीएम योगी ने वर्चुअली लोकार्पण किया,पुलिस विभाग को बधाई- सीएम योगी,5 साल पहले प्रदेश की छवि अच्छी नहीं थी-CM,’पहले कोई अपने आपको सुरक्षित नहीं समझता था’,मैनें पुलिस लाइनों को भी निरीक्षण किया था- सीएम,5 साल में किए कामों का परिणाम आज दिख रहा-CM,पुलिस में 1.62 लाख से ज्यादा भर्तियां की- सीएम,कार्मिकों की उचित ट्रेनिंग की व्यवस्था कराई- सीएम,पुलिस में आधुनिकीकरण की व्यवस्था कराई गई-CM

➡लखनऊ- सलमान खान का सुपर फैन आज़म खान की जल्द होगी गिरफ्तारी,कलाकार आज़म खान पर फिर दर्ज हुआ मुकदमा,रेलवे लाइन पर रील बनाने पर RPF ने दर्ज किया मुकदमा,धारा 147,145 और 167 रेल अधिनियम के तहत दर्ज किया मुकदमा,डालीगंज स्थित रेलवे ट्रैक पर बनाया था शॉर्ट रील वीडियो,पहले भी ठाकुरगंज थाने में भी दर्ज हो चुका है मुकदमा.

➡लखनऊ- भाजपा अब गुणवत्ता आधारित कार्यकर्ता करेगी तैयार,कार्यकर्ता को संगठन विस्तार करने को लेकर योजना तैयार,अपने कार्य को स्थायी रूप देने का संकल्प लेकर करना है काम,अभियान और कार्यक्रम में दिखाना होगा समर्पण,जिन क्षेत्रों और बूथ पर भाजपा कमजोर है वहां दोगुनी होगी मेहनत.

➡लखनऊ- अगले महीने शुरू हो सकता मानसून सत्र,सितम्बर में शुरू हो सकता मानसून सत्र,सितम्बर के दूसरे हफ्ते में शुरू हो सकता सत्र,एक हफ्ते का हो सकता है मानसून सत्र,मानसून सत्र मे कई अध्यादेश लाने की तैयारी,विधानसभा अध्यक्ष जल्द जारी करेंगे कार्यक्रम.

➡लखनऊ- राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा कार्यक्रम में पहुंचे,विश्वेश्वरैया सभागार पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्रा,पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी कार्यक्रम में पहुंचे,पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह भी कार्यक्रम में मौजूद.

➡लखनऊ- दीनदयाल उपाध्याय सेवा प्रतिष्ठान की राष्ट्रीय संगोष्ठी,’सतह से शिखर तक अंत्योदय का शंखनाद’ पर संगोष्ठि,विश्वेशरैया सभागार में चल रहा कार्यक्रम,संगोष्ठी के बड़ी संख्या में लोग मौजूद.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने फरियादियों से की मुलाकात,अपने आवास पर आए लोगों से मिलकर उनकी समस्या सुनी,समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों निर्देश दिया.

➡लखनऊ- थाना हसनगंज पुलिस ने 3 शातिर चोर गिरफ्तार किए,एक चोरी की बाइर,चोरी का अन्य सामान बरामद किया.

➡मुरादाबाद- आपसी रंजिश के चलते देसी बम से हमला,सुतली बम के धमाके से क्षेत्र में अफरा-तफरी,8 से 10 धमाके होने से मची अफरा-तफरी,हमला करने वाले दोनों पक्ष मौके से हुए फरार,मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी,रोड पर मिले सुतली बम के अवशेष,हमले में ऑटो चालक ने बचाई अपनी जान,कटघर थाने के गुलाब बाड़ी रेलवे क्रॉसिंग का मामला.

➡मुरादाबाद- आपसी रंजिश के चलते देसी बम से हमला,सुतली बम के धमाके से क्षेत्र में अफरा-तफरी,8 से 10 धमाके होने से मची अफरा-तफरी,हमला करने वाले दोनों पक्ष मौके से हुए फरार,मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी,सड़क पर मिला 1 जिंदा बम, सुतली बम के अवशेष,हमले में ऑटो चालक ने बचाई अपनी जान,कटघर थाने के गुलाब बाड़ी रेलवे क्रॉसिंग का मामला.

➡गोंडा- गोंडा के 9 पुलिस थानो को हुआ कायाकल्प,9 थानो को मिली खुद का बैरक, विवेचना कक्ष,12 करोड़ की लागत से थानो में बनी नई बिल्डिंग,मुख्यमंत्री ने भवनो का किया वर्चुवली लोकार्पण,सदर विधायक ने फीता काटकर किया शुभारंभ,कोतवाली नगर में आयोजित हुआ कार्यक्रम,कार्यक्रम में डीएम के साथ मौजूद रहे एसपी.

➡मेरठ- ऋषभ एकेडमी स्कूल एक बार फिर सुर्खियों में,टीचर ने लगाया स्कूल पर बंधक बनाने का आरोप,साथी टीचर ने महिला टीचर से की थी छेड़छाड़,छेड़छाड़ की शिकायत करने टीचर को टर्मिनेट किया,स्कूल प्रशासन पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप,पुलिस ने महिला टीचर को मुक्त कराया,थाना सदर बाजार क्षेत्र का मामला.

➡प्रयागराज- यूपी में 65 न्यायिक अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए,एडीजे जूनियर डिवीजन और सीनियर डिवीजन मजिस्ट्रेट के तबादले,एक से दूसरे जिले में भेजे गए ज्यूडिशियल ऑफिसर्स,इलाहाबाद HC प्रशासन ने न्यायिक अफसरों के तबादले किए,रजिस्ट्रार जनरल ने जारी किया तबादला का नोटिफिकेशन.

➡बागपत- रिपोटिंग चौकी अमीनगर सराय का आज हुआ उद्धघाटन,सीएम ने रिपोटिंग चौकी का किया वर्चुअल उद्धघाटन,2 करोड़ 62 लाख रुपए की लागत से बनी है रिपोटिंग चौकी,रिपोटिंग चौकी पर डीएम, एसपी, कई थाना अधयक्ष रहे मौजूद,सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के क़स्बे बनी हैं रिपोटिंग चौकी.

➡अलीगढ़- खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों में विवाद,दबंगों ने घर से खींचकर बुजुर्ग, महिलाओं को पीटा,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,हाथों में लाठी-डंडे से पीटते हुए नज़र आ रहे,घटना में तीन लोग बताये गए गंभीर घायल,हरदुआगंज थाना इलाके के नारौली की घटना.

➡हाथरस- 3 घंटों तक विद्यालय के स्टोर रूम में बंद रही बच्ची,शिक्षक की लापरवाही से 3 घंटों तक बंद रही बच्ची,स्टोर रूम में अंधेरा होने के चलते बेहोश हुई बच्ची,बच्ची को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया,कस्बा सासनी के सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय का मामला.

➡लखीमपुर- केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र का फिर वीडियो वायरल हुआ,पत्रकारों को बेवकूफ कहने पर विशेष भाषा का ज्ञान दिया,उर्दू भाषा का ज्ञान देते दिखे मंत्री अजय मिश्र टेनी,मंत्री के एक बयान में पत्रकारों को बेवकूफ कहा था,मंत्री टेनी किसान नेता पर भी अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं.

➡सम्भल- स्कूल में कमियां पाए जाने पर प्रधानाध्यापक निलंबित,डीएम के निरीक्षण में स्कूल में व्यवस्थाओं की खुली पोल,डीएम ने प्रधानाध्यापक को जमकर लगाई फटकार,पढ़ाई के समय ग्राउंड में खेलते मिले बच्चे,गुन्नौर तहसील के प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡चन्दौली- मुग़लसराय में तेलंगाना पुलिस की रेड,अभिषेक जैन के यहां पुलिस की रेड,आईटीएक्ट से जुड़ा बताया जा रहा मामला,अभिषेक जैन नाम के युवक को पुलिस ने किया अरेस्ट,9 करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद,मुग़लसराय कोतवाली के रवि नगर का मामला.

➡बदायूं- भैंस चोर गैंग ने युवक को गोली मारी,पशुशाला के पास सो रहा था युवक रामचंद्र,आधी रात को आया गैंग और खोलने लगा भैंस,शोर मचाने पर गैंग ने युवक को गोली मारी,घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज,उझानी कोतवाली के बुटला गांव का मामला.

➡मैनपुरी- सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत का मामला,ग्रामीणों का फूटा प्रशासन के खिलाफ आक्रोश,ग्रामीणों ने मानपुर तिराहे पर लगाया जाम,रोड पर नहीं चलेंगे डग्गामार वाहन,छात्र के परिवार को दिया जाए मुआवजा,थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव पतारा का मामला.

➡कन्नौज- अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल का कन्नौज दौरा,इत्र निर्माताओं के साथ करेंगे महत्वपूर्ण बैठक,एक जिला एक उत्पाद योजना को लेकर बैठक,निर्माणाधीन इत्र पार्क भी जाएंगे नवनीत सहगल,दोपहर 1 बजे कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचेंगे अपर मुख्य सचिव.

➡पीलीभीत- छेड़छाड़ का विरोध करना महिला को पड़ा भारी,विरोध करने पर गर्भवती महिला को जमकर पीटा,शिकायत करने गई महिला को चौकी इंचार्ज ने भगाया,रोती बिलखती महिला फरियाद लेकर पहुंची थाने,करोड़ चौकी इलाके के शहपुरा गांव का मामला.

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में RSPL फैक्ट्री के ड्राइवर की मौत,परिजनों ने फैक्ट्री में शव रखकर मुआवजे की मांग की,थाना बिधनू के कुरौना बहादुर नगर का रहने वाला था ड्राइवर,कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के रनियां RSPL फैक्ट्री का मामला.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी का मामला,जिला जज की अदालत में मामले की सुनवाई शुरू,केस की पोषणीयता पर चल रही है बहस,दोनों पक्ष के अधिवक्ता कोर्ट रूम में मौजूद,कोर्ट रूम में कुल 28 लोग मौजूद,आज आ सकता है मामले में कोई फैसला.

➡बलरामपुर- करंट की चपेट में आने से सिपाही की मौत,विद्युत लाइन चेकिंग करने के दौरान हुआ हादसा,विद्युत चोरी की सूचना पर गए थे टीम के लोग,सिपाही की हाईटेशन करंट की चपेट में आने से मौत,तुलसीपुर थाना क्षेत्र के बुद्धालाज की घटना.

➡आजमगढ़- एसडीएम सगड़ी संत रंजन की सराहनीय पहल,सड़क किनारे पड़ी महिला को दिया नया जीवन,सुनसान इलाके में रात में पड़ी थी घायल महिला,रास्ते में लौटते समय देखने पर रुकवाई गाड़ी,महिला को अस्पताल भेजने की व्यवस्था की.

➡बाराबंकी- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी,हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल,पिता-पुत्र का लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज जारी,कार सवार पिता-पुत्र सिद्धार्थनगर के रहने वाले हैं,लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर रामसनेही क्षेत्र का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- 6 थानों को नई बिल्डिंग की सौगात,CM योगी ने किया बिल्डिंगो का उद्घाटन,बैरक एवं विवेचना कक्ष का उद्घाटन,बुढ़ाना फुगाना शाहपुर का उद्घाटन,रामराज रतनपुरी भोपा का उद्घाटन,बुढ़ाना थाने में हुआ वर्चुअल उद्घाटन.

➡हमीरपुर- कैबिनेट मंत्री राकेश सचान हमीरपुर पहुंचे,मंत्री जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे,प्राथमिक विद्यालय का मुआयना करेंगे मंत्री,विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे मंत्री,मंत्री जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा.

➡चंदौली- मुग़लसराय में तेलंगाना पुलिस रेड का मामला,पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया,कन्हैया यादव नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया,बंद कमरे में हो रही कन्हैया यादव से पूछताछ,अजय जैन को पुलिस ने पहले से कर रखा गिरफ्तार.

➡रायबरेली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे रायबरेली,कार्यकर्ताओं,नेताओं ने सीएम का किया स्वागत,सीएम ने रानाबेनी माधव की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण,सीएम ने रानाबेनी माधव की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की,सीएम ने शहीद चौक पर पुष्पांजलि अर्पित की.

➡कानपुर- पड़ोसियों ने युवक की चाकू मारकर की थी हत्या,पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया,FIR में नामित 2 लोगों को पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा,हिरासत में लिए दोनों से पुलिस कर रही पूछताछ,गोविंदनगर थाना क्षेत्र के कच्ची बस्ती का मामला.

➡जौनपुर- बारातियों से भरी कार पुलिया से टकराई,हादसे में 2 बरातियों की मौत, 3 गंभीर घायल,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,बारात से वापस आते समय हुआ हादसा,मुंगराबादशाहपुर के जौनपुर रायबरेली हाइवे की घटना.

➡महोबा- राम जानकी मंदिर की जमीन पर दबंगों का कब्जा,नगर पालिका ईओ ने दबंगों के खिलाफ दी तहरीर,तहरीर के आधार पर 7 लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज,शहर कोतवाली के गाटा संख्या 2595 रामकुंड का मामला.

➡हापुड़- बियर देने से मना करने पर सेल्समैन को मारी गोली,कार सवार बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली,घायल सेल्समैन अस्पताल में भर्ती,पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी,पिलखुआ कोतवाली के गांव लाखन की घटना.

➡पीलीभीत- पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला,इलाज के दौरान घायल युवक की अस्पताल में मौत,सिर सहित शरीर पर आई थी गम्भीर चोटों के निशान,बीसलपुर कोतवाली के बरखेड़ी गांव का मामला.

➡बिजनौर- कुख्यात बदमाश आदित्य राणा पुलिस कस्टडी से फरार,शाहजहांपुर ढाबा से पुलिस को चकमा देकर फरार,लखनऊ जेल में बंद था कुख्यात बदमाश आदित्य राणा,बदमाश आदित्य राणा के खिलाफ 29 केस है दर्ज.

➡ललितपुर- पुलिस के सामने महिला को पीटते रहे दबंग,फुटपाथ दुकानदार है पीड़ित महिला,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,थाना नाराहट अंतर्गत बगड़िया तिराहे का मामला.

➡ललितपुर- दबंगों ने जेसीबी से खोद डाली तालाब की बंधी,बंधी के टूटने से तालाब का पानी खेतों में भरा,पीड़ित ग्रामीणों ने एसपी से की शिकायत,कोतवाली तालबेहट के बुदनी गांव का मामला.

➡शामली- स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटना,गांव से कोचिंग करने आई थी दोनों छात्राएं,कोचिंग सेंटर के बाहर छेड़छाड़ की गई,कोतवाली के सीबी गुप्ता कॉलोनी की घटना.

➡पीलीभीत- कई थानेदारों के कार्य में फेरबदल,भ्रष्टाचार में लिप्त एसओ न्यूरिया को हटाया गया,पलायन से लेकर क्राइम का गढ़ बन गया था बीसलपुर,पीलीभीत जिले भर में कई थानेदारों का फ़ेरबदल.

➡ललितपुर- माताटीला बांध के निकासी क्षेत्र में डूबा युवक,साइकिल से निकलने का कर रहा था प्रयास युवक,एक सप्ताह में पानी में डूबने से 4 की हो चुकी है मौत,तालबेहट क्षेत्र थाना गांव का मामला.

➡प्रयागराज- हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं की आज हड़ताल,न्यायिक कार्य से आज विरत रहेंगे अधिवक्ता,मुकदमे लिस्ट न होने की वजह से अधिवक्ता नाराज,हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की आज हड़ताल.

➡सोनभद्र- सब्जी लेकर जा रहे युवक को वाहन ने कुचला,हादसे में युवक की मौके पर दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,अनपरा थाने के गांव डीबुलगंज करहिया का मामला.

➡रायबरेली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे रायबरेली,कार्यकर्ताओं,नेताओं ने सीएम का किया स्वागत,सीएम ने रानाबेनी माधव की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण.

➡अमेठी- उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का अमेठी दौरा,मौसम खराब होने से सड़क मार्ग होकर अमेठी जाएंगे.

➡देहरादून- सचिवालय में धामी कैबिनेट की बैठक शुरू,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे सचिवालय,मंत्री गणेश जोशी, चंदन राम दास मौजूद हैं,सौरभ बहुगुणा,प्रेमचंद अग्रवाल भी मौजूद,बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर,’सिंगल यूज प्लास्टिक के विकल्प के लिए प्रोत्साहन नीति’,कोविड काल में हटाए गए स्वास्थ्य कर्मियों की बहाली का प्रस्ताव,सरकारी नौकरियों में महिला आरक्षण को वैधानिक दर्जा देने के लिए विधेयक,निकायों में शामिल नए कामर्शियल क्षेत्रों को टैक्स में छूट,सरकारी कर्मचारियों को आयुर्वेदिक इलाज की सुविधा,कौशल विकास को नई आउटसोर्स एजेंसी बनाने समेत कई अहम प्रस्ताव.

➡देहरादून- अग्निवीर भर्ती के मानकों पर सवाल उठाए गए,मंत्री सतपाल महाराज ने मानकों पर सवाल उठाए,सतपाल महाराज ने एक वीडियो बयान भी जारी किया,भर्ती में नियमों की अनदेखी की जा रही है-सतपाल,’विसंगतियों से उत्तराखंड के युवा सफल नहीं हो पा रहे’,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का भी समर्थन,सतपाल महाराज की बात बिल्कुल जायज है-माहरा,उत्तराखंड के लोग राष्ट्रीप्रेमी है- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष,सतपाल महाराज की चिंता वाज़िब है-करन माहरा

➡देहरादून- उत्तराखंड सरकार ने एक बड़े अधिकारी पर गिराई गाज,क्लास वन अफसर पीके धारीवाल को किया गया सस्पेंड,CM,कैबिनेट मंत्री के नाम पर विभाग को करता रहा गुमराह,3 महीने ज्वाइन नहीं करने पर भी निकाल ली सैलरी,अपने ही हस्ताक्षर से निकाल ली 3 महीने की सैलरी,हरिद्वार आईटीआई में ज्वाइन न करने पर कार्रवाई,सीएम और मंत्री को गुमराह करने पर सस्पेंड किया,कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने जारी किया सस्पेंड का आदेश.

➡हल्द्वानी- स्वामी विवेकानंद की मूर्ति के अनावरण का इंतजार,मूर्ति अपने अनावरण का एक साल से इंतजार कर रही,हल्द्वानी के जेल रोड चौराहे पर लगाई गई थी मूर्ति,50 लाख की लागत से बनी है स्वामी विवेकानंद की मूर्ति,नगर निगम ने सौंदर्यीकरण के साथ मूर्ति स्थापित की थी,1 साल से अब तक मूर्ति का अनावरण नहीं हो पाया.

➡चमोली- बद्रीनाथ मंदिर की पिछली पहाड़ी से गिरा युवक,SDRF की टीम ने रेस्क्यू कर बचाई युवक की जान,घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती,यूपी के गाजीपुर का निवासी बताया जा रहा युवक.

➡देहरादून- दुकान समय पर न खोलने पर होगी कार्रवाई,सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान समय पर खोलने के निर्देश,जिलापूर्ति अधिकारी ने निर्देश जारी कर हिदायत दी.

➡दिल्ली- गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल पर छापा,तेजस्वी यादव के मॉल पर CBI की छापेमारी,अर्बन क्यूब्स मॉल पर सीबीआई की छापेमारी.

➡दिल्ली- अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल के लिए निकले,अपने आवास से मेदांता के लिए निकले अखिलेश,मुलायम सिंह यादव 4 दिनों से मेदांता में भर्ती हैं,पिता मुलायम सिंह को देखने के लिए मेदांता पहुंच रहे अखिलेश

➡दिल्ली- 28 अगस्त को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक,नए राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए CWC की बैठक,28 अगस्त को 3.30 बजे होगी CWC की बैठक,वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये की जाएगी बैठक,बैठक में तारीखों को लेकर होगा मंथन.

➡दिल्ली- AAP सांसद संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस,बीजेपी ने हमारे विधायकों को ऑफर दिया-संजय,दिल्ली की सरकार को गिराने की साजिश- संजय,हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश- संजय सिंह,हमारे विधायकों को करोड़ों के ऑफर- संजय सिंह,हर MLA को 20 करोड़ का ऑफर मिला-संजय,ऑफर न मानने पर मुकदमे की धमकी- संजय,दिल्ली में बीजेपी का प्रयोग नहीं चलेगा-संजय,बीजेपी के नाकाम प्रयोग की पोल खुली-संजय

➡मुंबई- महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच विधानसभा में भिड़ंत ,महाराष्ट्र विधानसभा में पक्ष औऱ विपक्ष के विधायक भिड़े,विधानसभा में शिंदे और उद्धव गुट के विधायक भिड़ गए,नारेबाजी के बीच महाराष्ट्र विधानसभा में भिड़े विधायक,उद्धव गुट ने ‘पचास खोखे, एकदम ओके’ जैसे लगाए नारे,मानसून सत्र के दौरान शिंदे और उद्धव गुट के विधायक भिड़े.

➡पटना-,विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,थोड़ी देर में बिहार में शक्ति परीक्षण होगा,नीतीश और तेजस्वी यादव पहुंचे विधानसभा,हम सीबीआई छापे से नहीं डरते- राबड़ी देवी,बिहार की जनता हमारा परिवार-राबड़ी देवी,बिहार की जनता सब देख रही है- राबड़ी देवी,हमारी सरकार बहुमत साबित करेगी-राबड़ी देवी।

➡पटना- बिहार विधानसभा की कार्यवाही जारी,मैं नियम के तहत काम कर रहा हूं- स्पीकर,थोड़ी देर में विधानसभा में शक्ति परीक्षण.

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button