WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 06.04.2023

➡️लखनऊ- नगर विकास विभाग के कार्यक्रम में CM योगी, लखनऊ जनपदवासियों को मिली बड़ी सौगात,कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास,कूड़ा गाड़ियों को मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी,कूड़ी निस्तारण गाड़ियों को रवाना किया गया,3047 करोड़ की 272 परियोजनाओं का लोकार्पण,5684 करोड़ की 1757 परियोजनाओं का शिलान्यास,सीएम योगी ने किया लोकार्पण और शिलान्यास,मुख्यमंत्री योगी ने पुस्तकों का विमोचन भी किया,मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ वासियों को सौगात दी,स्टेट अर्बन डिजिटल मिशन पुस्तक का विमोचन,गौशला वेबसाइट का भी मुख्यमंत्री ने की शुरुआत,5 आवास लाभार्थियों को सीएम ने सौंपी घर की चाबी,सुरक्षा मित्रों को कार्यक्रम में किट वितरित की गई,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,आज ईमानदारी-पारदर्शिता के साथ काम हो रहे-CM,पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास- सीएम,पीएम का संकल्प ही विकास है- सीएम योगी,बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ- सीएम योगी,भ्रष्टाचार मुक्त भारत का संकल्प- सीएम योगी,यूपी देश में सबसे ज्यादा निकाय रखने वाला प्रदेश,सरकार में फ्री कोरोना टेस्ट,इलाज और टीके दिए-CM,कोरोना काल में लोगों को मुफ्त राशन दिया-सीएम,उत्तर प्रदेश के विकास की यात्रा जारी -सीएम योगी,पाकिस्तान के लोग भूख से मर रहे हैं- सीएम योगी,भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में अलग पहचान बना रहा,सफाई कर्मचारी को एक अच्छा मानदेय मिलना चाहिए,राज्य स्तर पर एक बोर्ड बनाया जाएगा- सीएम योगी,100 ऐसी नगर पंचायत को हम चयनित करेंगे-सीएम,चयनित नगर पंचायक को नगर बनाया जाएगा-सीएम,बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी- सीएम योगी,पिछड़े गांवो को आदर्श पंचायत बनाया जाएगा-सीएम.

➡️लखनऊ- अवैध खनन का मामला खुलने पर खनन अधिकारी की लीपापोती,खनन अधिकारी ने बनाया छुट्टी का बहाना,मोहनलालगंज, बीकेटी, सरोजनीनगर में अवैध खनन, खनन अधिकारी ने बीमारी के बहाने तुरंत ली छुट्टी,खनन अधिकारी के ड्राइवर का खनन सिंडिकेट आया था सामने,खनन जांच में लीपापोती के लिए छुट्टी का बहाना,मोहनलालगंज के जबरौली में अवैध खनन का मामला,बीकेटी के बौरूमऊ, सरोजनीनगर के सैदुल्लानगर में अवैध खनन,खनन माफिया का वीडियो वायरल,नहीं है पुलिस-प्रशासन का डर.

➡️लखनऊ- डायरी ने खोले राज, कई एआरटीओ पर गिर सकती गाज,ओवरलोडिंग घोटाले में पकड़े गए एजेंट की डायरी में राज,गोरखपुर में पकड़े गए एजेंट ढाबा मालिक धर्मपाल की डायरी, धर्मपाल की डायरी में घोटाले का सारा लेखा-जोखा सामने आया,कई परिवहन अधिकारियों के एजेंट से संबंधों के सुबूत भी मिले, मामले की जांच कर रही एसआईटी ने शासन को रिपोर्ट सौंप दी,जल्द ही कई एआरटीओ,अन्य अधिकारियों पर गाज गिर सकती,2020 में एसटीएफ ने गोरखपुर में ओवरलोडिंग घोटाला पकड़ा.

➡️लखनऊ- यजदान बिल्डर पर ठगी का केस दर्ज हुआ,अलाया हेरिटेज अपार्टमेंट के नाम लाखों की ठगी,फ्लैट बुकिंग के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की,नजूल की जमीन पर बना हुआ था अलाया अपार्टमेंट,फहद यजदानी,पत्नी शरीन फहद पर केस दर्ज हुआ,सईम यजदानी, शराफत, राकेश भाल,अफजाल पर केस,हजरतगंज थाने में राजेश सिंह ने केस दर्ज कराया.

➡️लखनऊ- HIV,हेपेटाइटिस के किट खरीद में धांधली,जांच कमेटी गठित,5 सदस्यीय कमेटी दस्तावेजों का करेगी मिलान, खरीद प्रक्रिया से संबंधी दस्तावेजों का करेगी मिलान,महंगे दर पर किट खरीदने के मामले की जांच शुरू, एचआईवी,एचसीवी की जांच के लिए किट खरीदी थी,प्रमुख सचिव स्वास्थ्य ने 5 सदस्यीय कमेटी गठित की,रिपोर्ट मिलने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बयान,बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है – शर्मा,आज परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण होगा,अर्बन ट्रांसफॉर्मेशन के तहत कई परियोजनाएं,8731 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण,निकाय चुनाव पर कोर्ट को जो फैसला होगा मान्य होगा.

➡️लखनऊ-नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बयान,आज हनुमान जी की जयंती है- एके शर्मा,आप सभी लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं-शर्मा,आज बीजेपी का स्थापना दिवस भी है- एके शर्मा,यूपी को एक ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनाना है,सफाई होती है तो समृद्धि होती लक्ष्मी आती हैं-शर्मा,जब शहर की सफाई होती है तो नई ऊर्जा भी मिलती है.

➡️औरैया- बातचीत में छलका बिधूना सीओ का दर्द, बिधूना CO का दर्द नहीं सुनते हैं इंस्पेक्टर बिधूना,सीओ का कोई आदेश नहीं मानते हैं ललित कुमार,डॉक्टर साहब ने सीओ बिधूना को दी हटने की धमकी,CO ने बातचीत में मीडिया कर्मियों को बताया अपना दर्द,जच्चा-बच्चा की मौत के मामले में भी मुकदमा नहीं लिखा, सीओ के आदेश के बावजूद इंस्पेक्टर ने नहीं लिखा मुकदमा,इंस्पेक्टर पर रकम लेकर मुकदमा न लिखने का लगा आरोप, जाति विशेष का होने के कारण मेरी की जा रही उपेक्षा-सीओ, सीओ के अधीनस्थ नहीं मानते हैं उनका कोई आदेश,औरैया के बिधूना सर्किल क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,BJP स्थापना दिवस के मौके पर बोले भूपेंद्र चौधरी,पूरा सप्ताह सामाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाएंगे,बीजेपी आज सभी वर्गों के बीच पहुंच रही- भूपेंद्र, 80 करोड़ लोगों को राशन उपलब्ध कराया गया- भूपेंद्र,बीजेपी की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं है- भूपेंद्र.

➡️लखनऊ- युवती की हत्याकर शव जलाने का प्रयास,पहचान छिपाने के लिए शव जलाया गया,खेत में युवती का झुलसा शव पड़ा मिला,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच-पड़ताल,सैरपूर थाना क्षेत्र स्थित सरौरा गांव का मामला.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में डॉक्टर से मारपीट करने का मामला,बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया, देर रात पार्षद यशपाल पहलवान को छोड़ा गया,समर्थकों ने ढोल बजाकर यशपाल का स्वागत किया,अस्पताल में डॉक्टर से मारपीट कर सिर फोड़ा था,बीती रात पुलिस ने थाने में बैठाया गया था.

➡️पीलीभीत- गन्ने की छिलाई करने गए युवक की हत्या,युवक की हत्या से इलाके में मचा हड़कंप,धारदार हथियार से युवक की हत्या की गई,बचाने गए भाई को भी आरोपी ने दौड़ाया,हरियाण में गन्ने की छिलाई करने गया था युवक,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,पूरनपुर कोतवाली इलाके का रहने वाला है युवक.

➡️प्रयागराज- अतीक की पत्नी शाइस्ता की अग्रिम जमानत पर सुनवाई , एमपी एमएलए कोर्ट में अग्रिम जमानत पर सुनवाई पूरी, थोड़ी देर बाद कोर्ट अग्रिम जमानत पर सुनाएगा फैसला,उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही शाइस्ता परवीन, MP/MLA कोर्ट से गिरफ्तारी पर रोक की गुहार लगाई है, अतीक की पत्नी शाइस्ता पर 25 हजार का इनामी घोषित है.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद से इस वक्त की बड़ी खबर,प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की,प्रेमी ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की,आरोपी प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,अस्पताल में इलाज के लिए कराया भर्ती,नंदग्राम थाना क्षेत्र के घूकना की घटना.

➡️बांदा- बांदा में बिजली विभाग की भारी लापरवाही , किसान की खेतों में खड़ी फसल जलकर राख, सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम, आग से किसान का 60 हजार रुपए का नुकसान, राजस्व टीम नुकसान का आकलन करने में जुटी, सदर तहसील अंतर्गत तिदंवारा गांव का मामला.

➡️हाथरस – हाथरस में भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, अज्ञात कारणों के चलते पेड़ से टकराई कार, कार सवार 2 सगे भाई,भतीजे की दर्दनाक मौत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से हड़कंप, 2 सगे भाई हुए गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम को भेजा, कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के एटा रोड की घटना.

➡️पीलीभीत- धारदार हथियार से ग्रामीण की हत्या का मामला,24 घंटे बाद भी पूरनपुर पुलिस के हाथ खाली,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की हुई पुष्टि,गांव के बाहर नहर की पटरी पर मिला था शव,पूरनपुर कोतवाली इलाके के जटपुरा का मामला.

➡️हरदोई- संदिग्ध हालत में विवाहिता का मिला शव,घर के अंदर फांसी पर लटकता मिला शव,मृतका के भाई ने ससुरालीजनों आरोप लगाया,दहेज की मांग पूरी न करने पर हत्या-परिजन,हरपालपुर थाना क्षेत्र के मलौथा गांव की घटना.

➡️बिजनौर- सीमेंट व्यापारी का जला शव मिलने से हड़कंप, घर से पूजा अर्चना करने गया था व्यापारी, परिवार वालों ने जताई हत्या की आशंका, सूचना पर घटनास्थल पर भारी फोर्स तैनात, बिजनौर के थाना नगीना के जंगल का मामला.

➡️कुशीनगर- कूड़े की आग से बेदूपार एहतमाली में लगी आग,दर्जनों घर जले, कई घरों का समान जलकर राख ,सूचना पर नहीं पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी , सेवरही विकास खण्ड का मामला.

➡️बदायूं – अंतर्जनपदीय मादक तस्कर का सदस्य गिरफ्तार,गिरफ्तार व्यक्ति से 3 किलो गांजा हुआ बरामद, वजीरगंज पुलिस ने भवानीपुर से गिरफ्तार किया.

➡️सहारनपुर- भाऊपुर पुलिया के पास हुआ भीषण हादसा,बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र की घटना.

➡️लखीमपुर- पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव,युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप,ससुराल में रह रहा था मृतक युवक,ससुराल पक्ष पर हत्या का लगा आरोप,सिंगाही के सिंगहा खुर्द गांव की घटना.

➡️बरेली- जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने दी जान,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,किला थाना क्षेत्र के स्वलेनगर की घटना.

कन्नौज- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव,कई दिन पहले मौत होने की आशंका,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की,सदर कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट पर शव मिला.

➡️देहरादून- उत्तराखंड बीजेपी का स्थापना दिवस पर कार्यक्रम,पार्टी दफ्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया झंडारोहण, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी साथ मौजूद रहे, मंत्री धन सिंह रावत, गणेश जोशी और रेखा आर्य रहीं मौजूद, सभी ने प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को भी सुना,बीजेपी ने अभूतपूर्व सफलता हासिल की है- सीएम धामी, जनता के हित में काम किए हैं- सीएम धामी.

➡️कोटद्वार- कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत का बयान,धामी सरकार पर बड़ा राजनीतिक जुबानी हमला,टाइगर सफारी अवैध था तो तब क्यों नहीं काम रोका गया,खुद मुख्यमंत्री ने एक बाड़े का उद्घाटन किया था, तब क्या यह अवैध नहीं था,जो अब अवैध बता रही सरकार.

➡️दिल्ली- स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का संबोधन,भाजपा के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का संबोधन,10 लाख कार्यकर्ताओं को पीएम कर रहे संबोधित, भाजपा के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं- पीएम,हम भाजपा का स्थापना दिवस मना रहे- पीएम,पार्टी के कार्यकर्ताओं को मेरा प्रणाम- पीएम,आज पूरा देश हनुमान जयंती मना रहा-पीएम,हनुमान जी का जीवन विकास यात्रा की प्रेरणा-PM,भारत बजरंगबली की तरह आगे बढ़ रहा- पीएम,आज भारत हनुमान जी की शक्तियों से आगे बढ़ रहा,हनुमान जी के पास असीम शक्ति- पीएम मोदी,हनुमानजी दुष्टों का नाश करते हैं- पीएम मोदी,भाजपा भ्रष्टाचारियों का नाश करती है-पीएम मोदी,भाजपा के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है- पीएम मोदी,भाजपा संकल्पबद्ध तरीके से काम करती है- पीएम,भाजपा ने लोकतंत्र की कोख से जन्म लिया-पीएम,भाजपा देश के लोकतंत्र,संविधान को मजबूत कर रही,भाजपा देश के लिए समर्पण भाव से काम कर रही-PM,आज भाजपा विकास का पर्याय है- पीएम मोदी,भारत अब अपनी शक्ति पहचान चुका है- पीएम,सामाजिक न्याय हमारे लिए राजनीतिक हिस्सा नहीं,बहुत लोग सामाजिक न्याय के नाम पर ढोंग करते हैं,भाजपा सामाजिक न्याय के लिए जीती है- पीएम,पहले राजनीति के नामपर दिखावा हुआ- पीएम,समाज के लिए दलों ने काम नहीं किया-पीएम, कुछ दल सिर्फ परिवार के लिए – पीएम मोदी,कांग्रेस पार्टी छोटी सोच वाली – पीएम मोदी,भाजपा नई राजनीति का नेतृत्व कर रही-पीएम,कांग्रेस परिवारवाद की सोच वाली पार्टी-पीएम,कई पार्टियां वंशवाद,परिवारवाद से ग्रसित-पीएम,भाजपा वंशवाद,परिवारवाद,जातिवाद के खिलाफ-PM,देश पंचप्रणों की शक्ति से आगे बढ़ रहा है-पीएम,बड़े सपने को साकार करना भाजपा का लक्ष्य-PM,अंग्रेज देश में गुलामी की मानसिकता छोड़ गए थे,बादशाही मानसिकता ने लोगों को अपना गुलाम माना,बादशाही मानसिकता से लोगों को कुचला जाता था,बादशाही मानसिकता वाले लोगों ने मजाक उड़ाया-PM,हमारी योजनाओं का मजाक उड़ाया गया- पीएम मोदी,बादशाही मानसिकता को देश के लोगों ने नकारा-PM,नफरत से भरे लोग आज झूठ बोल रहे हैं-पीएम मोदी,वो कब्र खोदने की धमकी दे रहे हैं- पीएम मोदी,वो लोग कहने लगे हैं, मोदी तेरी कब्र खुदेगी-पीएम,देश का हर वर्ग ‘कमल’ की रक्षा कर रहा- पीएम.

➡️दिल्ली- कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान,मोदी सरकार लोकतंत्र के बारे केवल बोलते हैं-खड़गे,’50 लाख करोड़ का बजट केवल 12 मिनट ने पास किया’,जब भी चर्चा के लिए मांग की तो बोलने नही देते थे-खड़गे, पीएम मोदी संसद नहीं आते – मल्लिकार्जुन खड़गे, ‘पुरानी रेल की गाड़ियों को नया करके हरी झंडी दिखाते हैं’, नारायण भाई कचारिया को 3 साल की सजा हुई- खड़गे, नारायण भाई कचारिया की सदस्यता तो नहीं गई-खड़गे, ‘विपक्ष को धन्यवाद इस मुद्दे पर पूरा विपक्ष एक साथ था’.

➡️दिल्ली- तिरंगा मार्च के बाद विपक्षी दलों की प्रेसवार्ता,कांस्टीट्यूशन क्लब में विपक्षी नेताओं की पीसी,मल्लिकार्जुन खरगे, संजय सिंह, एसटी हसन मौजूद,इस बार बजट सत्र का दूसरा चरण बाधित रहा- खरगे,सत्ता पक्ष ने विपक्ष को बोलने नहीं दिया –खरगे,हम सदन में चर्चा की मांग करते रहे हैं –खरगे,50 लाख करोड़ का बजट 12 मिनट में पास किया- खरगे,वो संसद में जवाब देने से बचते रहे- मल्लिकार्जुन खरगे.

➡️दिल्ली- RBI ने आम आदमी को दी बड़ी राहत,3 दिवसीय MPC की बैठक के नतीजों का ऐलान, रेपो रेट को स्थिर रखने का ऐलान किया,गवर्नर शक्तिकांत दास ने रेपो रेट को स्थिर रखने का ऐलान किया,रेपो रेट 6.50 फीसदी पर यथावत रखा गया है,मई 2022 से रेपो रेट में लगातार 6 बार बढ़ोतरी की जा चुकी है.


Related Articles

Back to top button