WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह  9:30 बजे की बड़ी खबरें…. 14.03.2023

➡️लखनऊ- प्रयागराज के राजू पाल हत्याकांड का मामला, राजूपाल की पत्नी पूजा पाल को मिलेगी स्थायी सुरक्षा, CBI कोर्ट ने पूजा पाल को सुरक्षा देने का आदेश दिया, पूजा पाल की ओर से सुरक्षा के लिए दाखिल थी अर्जी, गवाहों को सुरक्षा न देने पर पुलिस अफसरों से जवाब तलब, सुनवाई के दौरान साबरमती जेल से वीसी से पेश हुआ अतीक, बरेली जेल में बंद अशरफ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुआ पेश, मामले में पूजा पाल की गवाही हो चुकी है पूरी, वादिनी होने के चलते पूजा पाल कर रही हैं पैरवी, पूजा पाल ने आरोपियों से जान का खतरा बताया.

➡️लखनऊ- सुप्रीम कोर्ट में OBC आयोग की रिपोर्ट हुई दाखिल,  निकाय चुनाव के लिए SC से हरी झंडी का इंतजार,  निकाय चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी,  अनुमति के बाद आरक्षण सूची की जाएगी जारी,  अप्रैल में जारी हो सकती है चुनाव की अधिसूचना,  यूपी निकाय चुनाव मई में कराए जा सकते हैं.

➡️लखनऊ- ट्रैक्टर और डबल डेकर बस की भीषण टक्कर, एक की मौत,हादसे में आधा दर्जन लोग घायल,  हादसे से अयोध्या हाइवे पर लगा लंबा जाम, बीबीडी थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा.

➡️संभल- मंत्री से सवाल करने पर पत्रकार की गिरफ्तारी, हथकड़ी लगाकर हवालात भेजा गया पत्रकार, सरकारी कार्य में बाधा,मारपीट,धमकी के केस, मंत्री गुलाबी देवी से पूछे थे विकास पर सवाल, मंत्री के इशारे पर बीजेपी नेता ने दर्ज कराया केस, कोर्ट ने पत्रकार को जेल भेजे बिना दी जमानत, संभल में यूट्यूब जर्नलिस्ट है संजय राणा, चंदोसी के बुद्धनगर खंडवा में था मंत्री का कार्यक्रम.

➡️रायबरेली- मोहन नेत्र चिकित्सालय की बड़ी लापरवाही,  आंख के ऑपरेशन के बाद महिला की बिगड़ी हालत, चिकित्सालय में नहीं है बी.पी. मशीन,न ही डॉक्टर हैं, नशे में वृद्ध महिला को लेकर पहुंचे जिला अस्पताल, मोहन नेत्र चिकित्सालय के सफाईकर्मी लेकर पहुंचे,  जिला अस्पताल की इमरजेंसी में महिला का चल रहा इलाज.

➡️रायबरेली- मानसिक विक्षिप्त युवक का जिला अस्पताल में हंगामा, पीड़ित परिजनों ने हाथ बांधकर लाये जिला अस्पताल, इलाज के लिए युवक का खुलवाया गया हाथ, हाथ खुलते ही मानसिक विक्षिप्त युवक ने मचाया तांडव, रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र का रहने वाला है युवक.

➡️सहारनपुर- अज्ञात वाहन की चपेट में आने से डॉक्टर की मौत, साथी गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर, बीमार पशुओं को देखकर अपने गांव लौट रहे थे, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार डॉक्टर को मारी टक्कर, सहारनपुर के देवबंद थाना क्षेत्र की घटना.

➡️मिर्जापुर- डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर सवार 2 लोगों की मौत एक की हालत गंभीर,अस्पताल में कराया भर्तीमड़िहान थाना क्षेत्र के कुन्दरूप गांव की घटना

➡️कानपुर देहात- तेज रफ्तार कार और ऑटो की भिड़ंत,  हादसे में दो लोगों की मौत से हड़कंप, दोनों युवकों को सीएचसी में कराया भर्ती, शिवली के एशियन कॉलेज के पास का मामला.

➡️गाजियाबाद- चार्म्स कैसल सोसाइटी में बच्चा चोर पकड़ा गया, स्थानीय निवासियों ने जमकर किया हंगामा, बच्चा चोर को पकड़ा, मौके पर पहुंची पुलिस, नंदग्राम के चार्म्स कैसल सोसाइटी का मामला.

➡️देहरादून- कल से उत्तराखंड विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत,  सत्र की शुरुआत राज्यपाल के अभिभाषण से हुई शुरूआत, कांग्रेस ने प्रदेश के मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया,  बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने पलटवार किया, कांग्रेस अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश कर रही, कांग्रेस को जनहित के मुद्दों को उठाना चाहिए था,  सस्ती लोकप्रियता के लिए अराजकता का माहौल बनाया.

➡️देहरादून-  उत्तराखंड में जल स्रोतों के सूखने की चर्चा,  जिसको लेकर सरकार की चिंताएं बढ़ गई हैं,  सरकार ने अपने स्तर पर चिंतन शुरू किया, पेयजल संस्थान की मुख्य महाप्रबंधक ने कहा, पहाड़ी क्षेत्रों में हमने ऐसे स्थान चिन्हित कर लिए हम पूरी तरह से प्रयासरत हैं- मुख्य महाप्रबंधक, इस तरह की समस्या पनपने नहीं देंगे- महाप्रबंधक.

➡️कोटद्वार- ऑस्कर अवॉर्ड में उत्तराखंड के लाल ने नाम रोशन किया,  उत्तराखंड के लाल दुनिया में किया राज्य का नाम रोशन, द एलीफेंट व्हिस्परर्स” डॉक्यूमेंट्री को किया था शूट, उत्तराखंड के करन थपलियाल ने किया था शूट, थपलियाल ने अपने कैमरे से फ़िल्म की थी शूट, वर्तमान में करन थपलियाल का परिवार दिल्ली में है.

➡️देहरादून- आगामी 16 मार्च से उत्तराखंड बोर्ड की परीक्षाएं, शिक्षा विभाग ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं, नकलविहीन परीक्षाओं को लेकर सरकार अलर्ट, शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत खुद कर रहे निगरानी.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली में मौजूद, शाम 5 बजे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में बैठक, अवस्थापना विकास के संबंध में समीक्षा बैठक करेंगे रक्षामंत्री, देश की उत्तरी सीमाओं पर अवस्थापना विकास के संबंध में बैठक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बैठक में होंगे शामिल.

Related Articles

Back to top button