WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें…….. 19.01.2023

शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- हज फॉर्म और गाइड लाइन की देरी पर जताई चिंता,पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जताई चिंता,जनवरी के पहले सप्ताह तक प्रक्रिया पूर्ण होती थी-अनीस मंसूरी,जिम्मेदार जानकारी देने में सक्षम नहीं-अनीस मंसूरी,किसी मुस्लिम तंजीम ने आवाज नहीं उठाई–अनीस मंसूरी,‘गाइडलाइन जारी न होने से मुस्लिम समाज में गहरी चिंता’,‘भारत सरकार,अल्पसंख्यक मंत्रालय हज फॉर्म अविलंब जारी करें.’

➡️लखनऊ- यूपी जीआईएस- 23 से जुड़ी बड़ी खबर,सीएम योगी की टीम अहमदाबाद पहुंची,दो कैबिनेट और एक राज्य मंत्री शामिल,निवेशकों को आमंत्रित करने के लिए पहुंचे,टोरेंट फॉर्मा के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की,कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा, जितिन प्रसाद पहुंचे,गुजरात के उद्योगपतियों से मिलेंगे मंत्री,कल से शुरू हो जाएगा बीटूजी मीटिंग्स का दौर,मीटिंग्स में 3 दर्जन से अधिक उद्योगपति होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- 5 दिवसीय सिल्क एक्सपो का शुभारंभ,कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने किया शुभारंभ,रेशम विकास विभाग ने आयोजित किया एक्सपो,रेशम उत्पादकता पुरस्कार का वितरण भी किया गया,हर साल ऐसी प्रदर्शनी का आयोजन किया जाता है-सचान,बाहरी निवेशक यहाँ के लिये आकर्षित हो रहे हैं-सचान,’हमारी सरकार का प्रयास है की बड़ा निवेश प्रदेश में आए’,अखिलेश कुछ भी करें आएंगे तो मोदी ही- राकेश सचान

➡️लखनऊ- धरना दे रहे लोगों को AAP सांसद का साथ मिला,सांसद संजय सिंह भी धरना प्रदर्शन में हुए शामिल,समस्याओं को लेकर धरना दे रहे हैं स्थानीय लोग,नाली, सड़क, सीवर की खराब व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन,11 जनवरी से स्थानीय लोग दे रहे हैं धरना प्रदर्शन,AAP कार्यकर्ता सईद सिद्दीकी,आलोक के नेतृत्व में धरना,इंदिरा प्रद्शिनी वार्ड नंबर 40 चंदन चौराहे पर प्रदर्शन.

➡️लखनऊ- अश्लीलता फैलाने वाले लड़के को गिरफ्तार करने पर सम्मान,हजरतगंज पुलिस टीम को किया गया सम्मानित,वरिष्ठ पत्रकार सुशील दुबे ने किया सम्मानित,शाल और नगद राशि देकर किया सम्मानित,शहर में इस तरह हरकत करने वालों पर हो करवाई,चौक और हजरतगंज लखनऊ की है पहचान.

➡️लखनऊ- कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही का बयान,गेहूं,दलहन, तिलहन और धान उत्पादकता पर बोले,4 कमेटियों का गठन किया गया है- सूर्यप्रताप शाही,एक टीम बेंगलुरू भेजी जा रही है- सूर्यप्रताप शाही,वैज्ञानिकों से चर्चा के बाद यहां बैठक होगी – शाही,‘बीज प्रमाणीकरण के लिए पैसा निर्गत किया गया’.

➡️लखीमपुर खीरी- 6 बच्चों की मौत पर विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह का दौरा, कहा- सीएम के संज्ञान में है बच्चों की मौत का मामला,कहा- सीएम को पत्र भेजकर समस्या से कराऊंगा अवगत,स्वास्थ विभाग, प्रशासन, नगरपालिका रख रहा पैनी नजर, मोहम्मदी क्षेत्र के सरैया का है मामला.

➡️लखनऊ- इन्वेस्टर समिट के नाम पर ग्रामीणों का रास्ता बंद,रास्ता बंद करने को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध,एयरपोर्ट से सटे गांव चिल्लावां में हटाया अतिक्रमण,30 फीट चौड़ा रास्ता देने की प्रशासन से की मांग,रास्ता बंद होने से ग्रामीणों को उठानी पड़ेगी समस्या.

➡️लखनऊ- लखनऊ में 23 जनवरी से बारिश के आसार,रविवार से बादलों की आवाजाही शुरू होगी-मौसम विभाग,25 जनवरी तक बूंदाबांदी की संभावना जताई,शुक्रवार से पूर्वी हवाएं भी सक्रिय होंगी.

➡️अम्बेडकरनगर- राजकीय मेडिकल कॉलेज में थम नहीं रहा विवाद,प्रिंसिपल और चिकित्सकों में छिड़ी रार,कॉलेज के प्रोफेसर,एसोसिएट और असिटेंट प्रोफेसरों ने खोला मोर्चा,कॉलेज के 34 चिकित्सकों ने शासन को भेजा सामूहिक पत्र,चिकित्सकों का आरोप उत्पीड़न कर रहे हैं प्रिंसिपल,पहले भी कॉलेज प्रशासन पर लग चुके हैं आरोप,कई चिकित्सकों को प्रिंसिपल ने भेजा है नोटिस,राजकीय मेडिकल कॉलेज अम्बेडकरनगर का मामला.

➡️कानपुर देहात- भट्टे पर काम करने वाले मजदूरों में हुआ विवाद,विवाद में एक की मौत, दो लोग गंभीर घायल,नशेबाजी के चलते दो पक्षो में जमकर हुआ था विवाद,विवाद के बाद दोनों पक्षो में जमकर चले लाठी डंडे,सिर में चोट लगने से युवक की मौत, दो लोग घायल,घटना के बाद मौके से दूसरे पक्ष के आरोपी लोग फरार,पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,भोगनीपुर के उमरिया स्थित सेवक ब्रिक फील्ड की घटना.

➡️जालौन- जालौन में साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश,खेत में गाय चराने के विवाद में 2 पक्षों में मारपीट,गाय को कुल्हाडी मारकर किया गया था घायल,गाय मालिक द्वारा पुलिस को सूचना देने से की मारपीट,हमलावरों ने गाय मालिक युवक के साथ की मारपीट,मारपीट के बाद बौखलाए हिन्दू संगठनों ने काटा बवाल,मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस और एसपी,कालपी कोतवाली के मोहल्ला अदलसराय की घटना.

➡️वाराणसी- बीजेपी अध्यक्ष के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में जश्न,सर्किट हाउस के बहार बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई,जेपी नड्डा के स्वागत में ढोल नगाड़ों पर झूम रहे कार्यकर्ता,जेपी नड्डा के साथ वाराणसी में कुछ ही देर में पहुंचे सीएम,देर शाम बाबा श्री काशी विश्वनाथ का करेंगे दर्शन पूजन,2024 चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक.

➡️अमेठी- कोतवाली क्षेत्र में दबंगों के हौसले बुलंद,पुलिस की मौजूदगी में दबंगों की गुंडई का मामला,लड़की उसके भाई,मां की दबंगों ने पिटाई की थी,पिटाई की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल,वीडियो वायरल होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं,पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है,अमेठी के पूरे गोपाल मजरे नुवावां गांव का मामला.

➡️आगरा- आगरा में किसानों के साथ सपाइयों का धरना,सपाइयों ने भीख मांगकर विपक्षियों पर बोला हमला,भूमि अधिग्रहण घोटाले के अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग,कहा- एफआईआर होने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई,कहा- भ्रष्ट अधिकारियों पर जल्द हो कार्रवाई,कार्रवाई न होने पर मुख्यालय पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी.

➡️औरैया-औरैया में पुलिस की रिश्वतखोरी आई सामने,रोडवेज परिचालक को रातभर थाने में बैठाया,पुलिस ने 3 हजार की रिश्वत लेकर छोड़ा,रोडवेज परिचालक को बेवजह थाने में रखा,उपनिरीक्षक कालीचरण पर रिश्वत का आरोप,एक ही पक्ष के दो लोगों को बैठाया थाने में,अछल्दा थाना क्षेत्र के घसारा का मामला.

➡️हापुड़- ओयो होटल में व्यक्ति का शव मिलने का मामला,आत्महत्या करने से पहले ऑडियो किया वायरल,कहा 30 लाख रुपयों का 3 लोगों ने किया गबन,1 करोड़ की बात कहकर मृतक से हड़पी रकम,युवक ने सीएम सहित पुलिस से लगाई थी गुहार,सिंभावली के वेट मोड़ स्थित सफारी होटल का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- युवक को गोली मारने का मामला,2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,तमंचा और बाइक पुलिस ने की बरामद,विदेश में बैठी युवती ने कराया था हमला,युवती ने बॉयफ्रेंड से कराया था हमला,युवक से बदला लेने के लिये कराया हमला,इकोटक 3 पुलिस ने 2 आरोपियों को किया अरेस्ट.

➡️हरदोई- किसानों ने जुलूस निकालकर दिया एसडीएम को ज्ञापन,हाईवे से लेकर तहसील मुख्यालय तक निकाला जुलूस ,समस्याओं से परेशान किसानों ने की बड़ी नारेबाजी,भाकियू ने मौके पर दी आंदोलन की चेतावनी,प्रमुख समस्याओं में आवारा गोवंश हैं बड़ी समस्या,शाहाबाद तहसील का मामला.

➡️मेरठ- सर्राफ के घर पर लूट के प्रयास मामले का खुलासा,भतीजी ने रची थी चाचा के घर डकैती की योजना,सीसीटीवी  में कैद हुई थी बदमाशों की तस्वीरें,भतीजी, मां बेटी सहित दो बदमाश गिरफ्तार,बदमाशों से हथियार, कारतूस, बाइक बरामद,एसपी क्राइम ने प्रेसवार्ता कर किया खुलासा.

➡️बागपत- 10 हजार रूपये के इनामी बदमाश गिरफ्तार,हत्या की वारदात में वांछित चल रहा था बदमाश,मुजफ्फरनगर का रहने वाला इनामी बदमाश,बदमाश पर लूट, ह्त्या समेत 13 मुकदमें हैं दर्ज,पुलिस ने बदमाश राहुल उर्फ़ बिट्टू को भेजा जेल,बड़ौत कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

➡️चित्रकूट- बहिलपुरवा के करका पड़रिया गांव में,जमीन बंटवारे को लेकर बड़े भाई को पीटा,पिता और छोटे भाई ने पत्थर-डंडों से पीटा,पीड़ित भाई घायल अवस्था में पहुंचा थाने,पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल का कराया मेडिकल,बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के करका पड़रिया का मामला.

➡️कानपुर- इरफ़ान की मुश्किलें कम होने की जगह बढ़ती जा रही,अभियोजन पक्ष ने हाई कोर्ट में दिखाया कड़ा रुख़,जाजमऊ अग्निकांड मामले दर्ज केस का मामला,इरफ़ान सोलंकी की ज़मानत याचिका ख़ारिज की गई,स्टेट को दिया चार सप्ताह का समय,गवलटोली थाने में दर्ज है मुक़दमा.

➡️वाराणसी- जलसा-ए-उलमाए इस्लाम का हुआ आयोजन,विशाल भारत संस्थान के बैनर तले आयोजन,RSS वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार हुए शामिल,दर्जनों की संख्या में मुस्लिम धर्म गुरु शामिल,सुभाष चंद्र बोस के 126वीं जयंती पर कार्यक्रम,6 दिनों तक कार्यक्रम का होगा संचालन.

➡️बागपत- तेज रफ्तार कार का टायर फटने से हुआ हादसा,कार पलटने से एक महिला की मौके पर मौत,एक महिला समेट 3 लोग हुए गंभीर घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,खेकड़ा क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास हुआ हादसा.

➡️आगरा- एंबुलेंस में आयशर गाड़ी ने मारी टक्कर,शव लेकर जा रही एंबुलेंस में मारी टक्कर,हादसे में महिला सहित 3 लोग हुए घायल,सभी घायलों को CHC में कराया गया भर्ती,घायलो में मृतक महिला का पति भी शामिल,बाह के बडा गांव के पास भीषण हादसा.

➡️बांदा- ग्राम प्रधान के साथ ग्रामीण पहुंचे डीएम कार्यालय,ग्रामीणों ने कोटेदार के संबंध में शिकायती पत्र सौंपा,कोटेदार पर घटतैली और अभद्रता का लगाया आरोप,डीएम ने ग्रामीणों को कार्रवाई का दिया आश्वासन,बबेरू तहसील के साड़ासानी गांव का मामला.

➡️फतेहपुर- गैस रिफलिंग करते समय कार में लगी आग,देखते ही देखते आग का गोला बनी ओमनी कार,गैस रिफलिंग करते शॉर्ट सर्किट से लगी आग,कार में बैठे सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया,सदर कोतवाली के पटेल नगर इलाके की घटना.

➡️वाराणसी- अखिलेश यादव और ओवैसी के हेट स्पीच का मामला,हेट स्पीच मामले में एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई,यह केस सुनने योग्य है ही नहीं इसपर हुई सुनवाई,अंजुमन इंतजामिया कमेटी के एप्लीकेशन का हो सकता निस्तारण.

➡️जौनपुर- विद्युत पोल से 200 मीटर एचटी तार चोरी,लगभग 12 घंटे से गांव में विद्युत आपूर्ति ठप,ग्रामीणों ने विद्युत कर्मियों पर लगाया आरोप,चोरों से मिलीभगत होने का लगाया आरोप,बदलापुर थाना क्षेत्र के बरौली गांव का मामला.

➡️जौनपुर- यूपी के राज्य मंत्री गिरीश यादव का बयान,अखिलेश यादव पर मंत्री गिरीश यादव का बयान,अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने वाले नेता-मंत्री,’पहले ऐसे नेता है जो चुनाव के पहले ही विजय यात्रा निकाले थे.’

➡️मेरठ – गोकशी की सूचना पर मकान पर छापेमारी,भारी मात्रा में घर से मीट बरामद हुआ,मौके से पुलिस ने 4 लोग हिरासत में लिए, बरामद मीट पुलिस ने सैंपल के लिए भेजा,थाना लिसाड़ी गेट आरा मशीन गली का मामला.

➡️बदायूं- प्रशासनिक अधिकारियों ने सख्ती से कराया बाजार बंद,अधिकारियों की सख्ती के बाद बिल्सी में दिखा असर,नगर पालिका ने 12 हजार रुपए वसूला जुर्माना,एसडीएम, ईओ ने बिल्सीनगर में बंदी का कराया पालन.

➡️जौनपुर- एचएस योगेश यादव हत्याकांड का मामला,रिमांड पर लिए गए मुख्य आरोपी,निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्टल बरामद,1 कारतूस पट्टी दयाल गांव के जंगल से बरामद,बदलापुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मथुरा- व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,फांसी के फंदे पर कमरे में लटका मिला शव,परिजन जता रहे हत्या करने की आशंका,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,वृंदावन इलाके के ओमैक्स सिटी का मामला.

➡️रामपुर- थाना बिलासपुर प्रभारी को एसपी ने किया सस्पेंड,महिला आरक्षी से बदसलूकी के आरोप में सस्पेंड,शराब के नशे में महिला आरक्षी से की अभद्रता-SP,थाना प्रभारी बिलासपुर मुकुट लाल को किया सस्पेंड.

➡️बुलंदशहर- तेज़ रफ़्तार बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई,हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजे,बुलन्दशहर के जहांगीराबाद क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️फिरोजाबाद – महिला ने पति के खिलाफ थाने में की शिकायत,दूसरी शादी करने,मारपीट करने का लगाया आरोप,FIR करने के लिए एसपी ग्रामीण से लगाई गुहार,थाना दक्षिण इलाके में रहती है पीड़ित महिला.

➡️कुशीनगर- पुलिस ने 3 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार,चोरी की 19 बाइकों के साथ वाहन चोर अरेस्ट,पडरौना के शाहपुर-खिरकियां तिराहे के पास से गिरफ्तारी,पडरौना पुलिस और स्वाट टीम ने की कार्रवाई.

➡️कानपुर- दशकों पुराने हनुमान मंदिर में जल रही बाबा की ज्योति,रहस्मयी तरीके से जल रही बाबा की ज्योत,ज्योत जलने की सूचना बनी कौतूहल का विषय,चकेरी के ओमपुरवा नई बस्ती में बना है मंदिर.

➡️रायबरेली- रायबरेली में डंफरों ने तोड़े बिजली के खम्भे,गंगा एक्सप्रेस-वे खनन में लगे डंफरों ने तोड़े खम्भे, 3 खंभे, ट्रांसफॉर्मर जमीदोंज, गांव की बत्ती गुल,रायबरेली डलमऊ तहसील क्षेत्र का मामला.

➡️आगरा- शव लेकर जा रही एंबुलेंस में गाड़ी ने मारी टक्कर,एंबुलेंस में बैठे महिला सहित तीन लोग घायल,घायलों में मृतक महिला का पति भी शामिल,बाह के बडा गांव के पास बीती रात हुआ हादसा.

➡️देवरिया- पुलिस ने गोली मारकर लूट का किया खुलासा,4 बदमाश अरेस्ट, 2.5 लाख कैश बरामद,2 बाइक, 2 तमंचा, 5 कारतूस, मोबाइल बरामद,भाटपाररानी थाना क्षेत्र में हुई थी लूट की घटना.

➡️बाराबंकी-संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना घूघटेर क्षेत्र के बलखेड़िया गांव की घटना.

➡️जौनपुर- योगेश यादव हत्याकांड मामले से जुड़ी खबर,मुख्य आरोपी की निशानदेही पर हथियार बरामद,हत्या में प्रयुक्त पिस्टल,कारतूस बरामद किए,पट्टी दयाल गांव के जंगल से किया बरामद.

➡️आगरा- शव लेकर जा रही एंबुलेंस में गाड़ी ने मारी टक्कर,एंबुलेंस में बैठे महिला सहित 3 लोग हुए घायल,घायलों में मृतक महिला का पति भी शामिल,बाह के बड़ा गांव के पास हुआ हादसा.

➡️रायबरेली- सड़क हादसे में महिला की दर्दनाक मौत,तेज रफ्तार दो बाइको की जोरदार भिड़ंत,बाइक सवार महिला की मौत,दो लोग घायल,शहर क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ले की घटना.

➡️अमेठी- लापता व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी,19 दिन पहले लापता व्यक्ति का शव मिला,शारदा सहायक नहर में पड़ा मिला शव,जामो के मवई के पास नहर के पास का मामला.

➡️सहारनपुर- गागलहेडी स्थित पेंट की दुकान में चोरी,शटर उखाड़ कर हजारों का सामान चोरी,पेंट की बाल्टियां,20 हजार नगद हुए चोरी,थाना गागलहेडी के देहरादून रोड की घटना.

➡️अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत,बुजुर्ग का कुएं में मिला शव मिलने से हड़कंप ,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जामो थाना क्षेत्र के डढ़वा गांव का मामला.

➡️अमरोहा- युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी,शराब पीने से युवक की मौत का आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हसनपुर के शाहपुर कलां गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,2 दिन पूर्व लौट कर आई थी मायके से,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कायमगंज क्षेत्र के नगला कटैया का मामला.

➡️बदायूं- एग्जाम वारियर्स आर्ट कंपटीशन का उद्घाटन,केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने किया उद्घाटन,एचपी इंटरनेशनल स्कूल में हुआ आयोजन.

➡️कोटद्वार- 12 मण्डलों के मंडल अध्यक्ष नियुक्त किए गए,बीजेपी के कोटद्वार के जिलाध्यक्ष ने किए नियुक्त, पंकज भाटिया ने नई ज़िम्मेदारी मिलने पर आभार जताया.

➡️जोशीमठ – भू-धंसाव से उत्तराखंड पर्यटन को काफी नुकसान ,औली में होने वाला विंटर गेम्स का आयोजन ठप्प ,पर्यटक आपदा को देखते हुए रजिस्ट्रेशन कैंसिल कर रहे ,सरकार एजेंसियों के आकलन, रिपोर्ट का इंतजार कर रही.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का विपक्षियों को करारा जबाब,कुछ लोग उत्तराखंड को बदनाम कर रहे- सीएम धामी,सोशल मीडिया के माध्यम से बदनाम कर रहे- सीएम,’कुछ लोग जोशीमठ के बहाने भयानक स्थिति प्रदर्शित कर रहे’,’जोशीमठ में अब भी 70% जनता सामान्य जनजीवन जी रही.’

➡️हल्द्वानी- जमीनी फर्जीवाड़े मामलों की समीक्षा,सर्किट हाउस में कुमाऊं कमिश्नर ने समीक्षा की,कुमाऊं मंडल के लैंड फ्रॉड मामलों की समीक्षा की,14 मामलों में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए,6 जिलों में 37 लैंड फ्रॉड के मामलों की समीक्षा की,मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

➡️उत्तरकाशी- अवैध चरस का परिवहन करते 1 व्यक्ति गिरफ्तार,चेकिंग के दौरान कार चालक सहित 2 गिरफ्तार,1.135 किग्रा अवैध चरस पुलिस ने की बरामद,गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के नलुणा पुल के पास से गिरफ्तार,एक और व्यक्ति 930 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार,दोनों घटनाओं में कुल 2.065 किग्रा अवैध चरस बरामद.

➡️देहरादून- पार्टी के सभी मंडल अध्यक्षों के नामों की घोषणा ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की सहमति से हुआ घोषणा,पार्टी के के ज़िला अध्यक्षों ने की नामों की घोषणा , सभी वर्गों, महिलाओं, युवाओं को प्रतिनिधित्व दिया , मजबूत सांगठनिक इकाई गठन के उद्देश्य से सूची बनाई, टीम, बूथ, पन्ना समिति के गठन की दिशा में आगे बढ़ेगी.

➡️देहरादून- जोशीमठ में चल रहे राहत कार्यों की समीक्षा की गई,मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने सचिवालय में समीक्षा की,वैज्ञानिकों की रिपोर्ट आते ही तेजी से कार्य किया जाए,भू-धसाव की फाइनल रिपोर्ट के बाद ट्रीटमेंट का कार्य तेज हो,विस्थापन के लिए वहां के लोगों से मिलकर सुझाव लिये जाएं,DM स्थानीय लोगों से सुझाव लेकर शासन को रिपोर्ट भेजें.

➡️चमोली- मंत्री सतपाल महाराज पहुंचे जोशीमठ ,भू-धंसाव क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे कर्णप्रयाग, क्षेत्रों का दौरा कर प्रभावितों की समस्याएं सुनेंगे,भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया,भवनों में पड़ने वाली दरारें भी कम हो रही हैं- मंत्री,सरकार प्रभावित लोगों के साथ खड़ी है- मंत्री,आज औली का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे मंत्री, भूधसाव से प्रभावित लोगों को राहत दी जाएगी.

➡️दिल्ली- खेल मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक जारी,जंतप मंतर पर हो रहे धरना प्रदर्शन को लेकर बैठक,जंतर-मंतर पर कुश्ती खिलाडी कर रहे हैं नारेबाजी,बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ हो रही नारेबाज़ी,बृजभूषण शरण सिंह मुर्दाबाद के लगाए जा रहे नारे.

➡️दिल्ली- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने किया ट्वीट,कुश्ती संघ अध्यक्ष पर संगीन आरोप हैं-जयंत,खिलाड़ी जोखिम लेकर सामने आए हैं-जयंत,खुलकर बता रहे हैं कि कैसे शोषण हो रहा-जयंत,बीजेपी नेता पर आरोप लगे हैं-जयंत चौधरी,ऐसे में सरकारी दबाव से मामला रफा दफा होता है-जयंत,लेकिन युवा इस बार नहीं होने देंगे-जयंत चौधरी.

➡️दिल्ली- सरकार हमारी बात मानने को तैयार-साक्षी मलिक, सारी चीजें साफ होने पर धरना खत्म होगा-साक्षी मलिक, हम सरकार का सम्मान करते हैं-बजरंग पुनिया, स्टेट फेडरेशन में भी बदलाव होना चाहिए-बजरंग,कुश्ती को एक नए जीवन की जरूरत है-बजरंग, खिलाड़ियों को धमकी दी जा रही है-बजरंग पुनिया, पवन खेड़ा ने बृजभूषण शरण सिंह का इस्तीफा मांगा, वृंदा करात जंतर-मंतर पहुंचीं, बजरंग पुनिया ने वृंदा करात को मंच से उतरने को कहा, इसको राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाया जाए-बजरंग.

Related Articles

Back to top button