WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें……17.11.2023

➡️लखनऊ- इंस्पेक्टर सतीश सिंह की हत्या का मामला,पुलिस ने स्पॉट से 3 कारतूस बरामद की,सतीश सिंह को काफी करीब से गोली मारी गई,पुलिस की तफ्तीश में पत्नी भावना शक के दायरे में,हत्या के दिन पत्नी ने दिया बयान अब बदला,घटनास्थल से 15 किमी तक के CCTV खंगाले,हिरासत में लेकर कई लोगों से पूछताछ हो रही.

➡️लखनऊ- बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह के आवास का घेराव,69000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने घेराव किया,69000 शिक्षक भर्ती अभ्यर्थी नियुक्ति पत्र की कर रहे मांग,मंत्री संदीप सिंह के आवास पर बड़ी संख्या में पहुंचे अभ्यार्थी,पुलिस और शिक्षक अभ्यर्थियों के बीच हुई धक्का-मुक्की,एक गर्भवती अभ्यर्थी जमीन पर गिरी, अस्पताल भेजा गया.

➡️रायबरेली- रायबरेली के नसीराबाद में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी,रामलीला मैदान में लाभार्थियों को चेक वितरित किया, 50 से ज्यादा लोगों को चेक का किया गया वितरण ,रेन शेड का केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वितरण किया

➡️आगरा- पीएम मोदी की प्रस्तावित ट्रांजिट विजिट कल,आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी,हेलीकॉप्टर से होंगे भरतपुर के लिए रवाना,भरतपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम,विजिट देखते हुए पीएमओ की एडवांस टीम पहुंची आगरा,टीम ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ की वार्ता,एडवांस टीम ने एयरपोर्ट की सारी व्यवस्थाओं को परखा.

➡️मेरठ- चलती कार में लगी अचानक आग, कार से उतरकर ड्राइवर ने बचाई अपनी जान, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू,आग लगने से कार जलकर हुई राख,थाना पल्लवपुरम क्षेत्र की घटना

➡️नोएडा- मुख्य आरोपी राहुल की आज 12 बजे रिमांड होगी पूरी,देर रात तक पुलिस अफसरों ने की पूछताछ,कई सवालों के जवाब देने में उलझा आरोपी राहुल,राहुल और एल्विश के कनेक्शन को खगालने में जुटी पुलिस,एल्विश को दोबारा बुलाया गया है नोएड.

➡️वाराणसी – ज्ञानवापी परिसर में ASI सर्वे से जुड़ी बड़ी खबर, ASI ने कोर्ट से 15 दिन का और मांगा समय , आज ASI सर्वे की रिपोर्ट कोर्ट में करनी थी दाखिल, सर्वे की रिपोर्ट अभी भी नहीं हो सकी है तैयार, सर्वे की स्टडी रिपोर्ट तैयार करने में लग रहा है समय, मामले दोपहर लगभग 2 बजे होगी सुनवाई, जिला जज की अदालत में होगी सुनवाई.

➡️आगरा- सोते हुए मासूम पर जंगली जानवर ने किया हमला,हमले में मासूम हुआ गम्भीर घायल, अस्पताल में भर्ती,गांव के ग्रामीणों ने शोर मचाकर बच्चे को बचाया,गांव के आसपास घूमते हुए जंगली जानवर हुआ कैमरे में कैद,जानवर की दहशत से ग्रामीणों में भय का माहौल,पुलिस ने जंगली जानवर के दहशत को लेकर किया अलर्ट जारी,वन विभाग की टीम भी खोजबीन में जुटी,थाना सैया क्षेत्र के विरहरु गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड मामले में सुनवाई आज,प्रयागराज के जनपद न्यायालय में आज होगी सुनवाई,गिरफ्तार शूटर्स पर आरोप तय किए जाने के बिंदु पर सुनवाई,जिला जेल में बंद शूटर्स को वीसी के जरिए पेश किया जाएगा,चार्जशीट के आधार पर तीनों शूटर्स के खिलाफ तय होंगे आरोप,आरोप तय होने के बाद मुकदमे का ट्रायल होगा शुरू.

➡️प्रतापगढ़- जमीन के विवाद में घर पर बोला धावा,लोहे की रॉड, कुल्हाड़ी व असलहे से हमला,असलहे से फायरिंग का लगाया आरोप,सिर पर कुल्हाड़ी के हमले से फटा सिर,घर में घुसकर सामान की तोड़फोड़ की,ग्राम प्रधान तौहीद व उनके भाइयों के खिलाफ शिकायत,प्रधान समेत आधा दर्जन के खिलाफ दर्ज हुआ केस,प्रधान पक्ष की तरफ से भी दर्जन भर के खिलाफ केस दर्ज,नगर कोतवाली के कुसमी गांव का मामला.

➡️मऊ- मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली,दोनों बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती,हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी किया रेफर,सोनू यादव हत्या की मामले में फरार चल रहे थे दोनों,पुलिस पर फायरिंग कर बाइक से भाग रहे थे बदमाश,चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के कमालचक के पास हुई मुठभेड़.

➡️बहराइच- युवती के साथ ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म,गंभीर हालत में युवती मेडिकल कॉलेज में भर्ती,होटल में युवती से ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म,गंभीर हालत में युवती को मेडिकल कॉलेज में छोड़कर भागा,मेडिकल कॉलेज बहराइच में युवती का इलाज जारी,बहराइच नगर कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️कन्नौज- रोमा स्मारक के निर्माण की सुस्त चाल पर मंत्री नाराज,मंत्री असीम अरुण ने नाराजगी जतायी है,कार्यदायी संस्था को निर्माण पूरा कराने के सख्त निर्देश दिए,स्मारक के निरीक्षण के दौरान अफसरों को निर्देश दिये,पर्यटन को बढ़ावा देने के लिये निर्माण कराया जा रहा.

➡️रामपुर- निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान गर्भवती महिला की मौत,मौत से नाराज मृतक परिजनों ने जमकर काटा हंगामा,अस्पताल संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज,स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल को किया सील,पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना मिलक खानम की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में इस साल बढ़ा मौतों का आंकड़ा,431 सड़क हादसे में 261 लोगों की मौत,हादसों में 406 लोग हुए भी हुए घायल,ओवरस्पीड व लापरवाही हादसों का कारण,मुजफ्फरनगर में 9 ब्लैक स्पॉट कट भी चिन्हित,पिछले वर्ष 428 हादसे, 212 मौतें, 306 घायल.

➡️बाराबंकी – तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, मां-बेटी की मौत, 1 बच्ची की हालत नाजुक , गंभीर घायल बच्ची को लखनऊ किया गया रेफर, पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक को पकड़ा, चालक को हिरासत में लेकर थाने पहुंची पुलिस, लोनीकटरा क्षेत्र के मीरापुर गांव के पास की घटना.

➡️मेरठ- हिस्ट्रीशीटर की पीट-पीटकर हत्या, हत्या कर घर के पास फेंकी गई लाश, शव के पास से खून से सनी ईट बरामद, शरीर पर कई चोटों के निशान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रंजिश में हिस्ट्रीशीटर की हत्या की आशंका, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल जांच में जुटी, थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का मामला.

➡️नोएडा – जिला अस्पताल के आवासीय परिसर में चोरी, CMO के अकाउंटेंट के घर में चोरों की वारदात , 18वीं मंजिल के फ्लैट में चोर चोरी कर फरार, 40 हज़ार की नगदी, 3 लाख की ज्वैलरी चोरी,  टैबलेट, लैपटॉप भी चोर लेकर मौके से फरार , थाना सेक्टर-39 में FIR दर्ज,पुलिस जांच में जुटी, अस्पताल में सुरक्षा के लिए 43 गार्ड की तैनाती.

➡️गोरखपुर – SHO पिपराईच अमित शर्मा को सफलता, पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, शेषनाथ, राहुल और कुलदीप को किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त पिकअप,चोरी का सामान बरामद, पिपराईच क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡️आगरा – एएसआई कार्यालय पर हिंदूवादी संगठन का प्रदर्शन, ताजमहल में नमाज अदा करने को लेकर आक्रोश, माफीनामा लिखवाकर नमाज अदा करने वाले को छोड़ा, अखिल भारत हिन्दू महा सभा ने कार्रवाई की मांग की, सीआईएसएफ के जवान पर कार्रवाई करने की मांग की, नमाज अदा करने वाले पर केस दर्ज कराने की मांग की, आगरा के एएसआई कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा.

➡️नैनीताल- ओखलकांडा में सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत,गहरी खाई में गिरी गाड़ी, हादसे में 7 लोगों की मौत,छिड़ाखान के पास गहरी खाई में गिरा वाहन,वाहन सवार 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही.

➡️दिल्ली- दिल्ली वक्फ बोर्ड की 123 संपत्तियों से जुड़ा मामला,हाईकोर्ट में दिल्ली वक्फ बोर्ड की याचिका पर आज सुनवाई,केंद्र सरकार ने कहा था, वक्फ बोर्ड किसी संपत्ति का मालिक नहीं,वक्फ बोर्ड कस्टोडियन हो सकता है – दिल्ली हाईकोर्ट,दिल्ली की बेहद प्राइम लोकेशन पर हैं 123 संपत्तियां

Related Articles

Back to top button