WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें… 19.02.2023

शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य का ट्वीट,हफ्ते भर में केशव मौर्य अपने बयान से पलटे-स्वामी,जातीय जनगणना की मांग के बाद पलटे-स्वामी,भाजपा का पिछड़ा विरोधी चेहरा सामने आया-स्वामी,सपा का केंद्र में प्रधानमंत्री तो कभी नहीं था-स्वामी,लेकिन आप क्यों हीला-हवाली कर रहे हो-स्वामी,आपकी तो केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार है-स्वामी.

➡लखनऊ- राजधानी में भीषण सड़क हादसे का मामला,पॉलिटेक्निक फ्लाईओवर से गिरी थी अनियंत्रित कार,दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने,हादसे में 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हुई थी,कार सवार 1 की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती,चारों कार सवार एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

➡लखनऊ- बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक,बैठक के लिए विधायकों का आना शुरू,मंत्री और विधायक लोकभवन पहुंच रहे,मंत्री जेपीएस राठौर लोकभवन पहुंचे,मंत्री प्रतिभा शुक्ला भी लोकभवन पहुंचे,MLC अनूप गुप्ता लोकभवन पहुंचे,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, केशव मौर्य पहुंचे,मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी बैठक में पहुंचे.

➡लखनऊ- लखनऊ के 100 पार्कों में ओपन जिम बनाए गए,100 पार्कों में 12.60 लाख की लागत से ओपन जिम,महाराणा प्रताप उद्यान पार्क में कार्यक्रम का आयोजन,पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया,MLA नीरज बोरा हुए शामिल,नगर निगम की ओर से संचालित होंगे ओपन जिम.

➡लखनऊ- परिवर्तन चौक के पास हिट एंड रन का मामला,कार सवार ने रिक्शा चालक को मारी टक्कर,घटना के बाद कार सवार मौके से हुआ फरार,इलाज के दौरान रिक्शा चालक की हुई मौत,सीतापुर का रहने वाला था पैडल रिक्शा चालक.

➡लखनऊ- दबंगों से परेशान महिला पेड़ पर चढ़ी,मुकदमा ना लिखने से नाराज है महिला,जमीन कब्ज़े का दबंग पर लगाया आरोप,लखनऊ के काकोरी थाने का मामला.

➡गोरखपुर- पुलिस ,SOG और सर्विलांस को मिली सफलता,4 शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,विजय, अनिरुद्ध, श्रीकेश,पवन को किया गिरफ्तार,6.19 लाख नगद, 4 बाइक, पिस्टल कारतूस बरामद,बैंक मैनेजर से असलहे के दम पर हुई थी लूट,गुलहरिया क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी,SSP ने टीम को 25 हजार का पुरस्कार दिया.

➡गोरखपुर- ADG अखिल कुमार ने की पुरस्कार की घोषणा,खुलासा करने वाली टीम को 75 हज़ार का इनाम,ADG के ऑपरेशन त्रिनेत्र ने फिर दिखाया हैं रंग,गैस एजेंसी के मालिक से हुई थी लूट,पुलिस, SOG और सर्विलांस टीम ने किया खुलासा,पुलिस ने 4 लुटेरों को पकड़ा,6 लाख नगद बरामद.

➡गाजियाबाद- लोनी में निर्माणाधीन फैक्ट्री का लेंटर गिरा,इमारत में काम कर रहे मजदूर मलबे में दबे,सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस,लोगों की मदद से मजदूरों को बाहर निकाला,घायल मजदूरों को अस्पताल में कराया भर्ती,पुलिस टीम मौके पर बचाव कार्य में जुटी,रूप नगर के औद्योगिक क्षेत्र का मामला.

➡गाजियाबाद- वकील मनोज सिसोदिया का चेंबर तोड़ा गया,चेंबर की छत तोड़कर फाइल जलाई गई,जिला न्यायालय में चेंबर नंबर 673 तोड़ा गया,जिला न्यायालय गाजियाबाद में चेंबर तोड़ा गया,घटना के बाद वकीलों में भारी रोष और तनाव .

➡बांदा – अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में घुसा, एक बच्चे की मौत,4 गंभीर रूप से घायल, सूचना पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू करने में जुटी, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर लगाया जाम, पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे, घटना में बढ़ सकती है मृतकों की संख्या, नरैनी कोतवाली के पड़मई गांव का मामला.

➡आगरा- आगरा किले पर जोरदार हंगामा,महाराष्ट्री किले के बाहर बैठे धरने पर,किले में प्रवेश को लेकर हो रहा हंगामा,ASI और लोगों में प्रवेश को लेकर विवाद,लिमिटेड लोगों की होनी है किले में एंट्री,पास के माध्यम से हो रही है एंट्री,अत्यधिक भीड़ पहुंची आगरा किले.

➡मेरठ- झूठी शान के लिए प्रेमिका-प्रेमी को मारी गोली, प्रेमी की मौके पर मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर, प्रेमिका से घर मिलने पहुंचा था प्रेमी शुभम, परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में देख आपा खोया, प्रेमिका के भाई-पिता पर गोली मारने का लगा आरोप, हत्या के बाद सभी परिजन मौके से फरार, मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी, मेरठ के थाना जानी क्षेत्र का है मामला.

➡बस्ती- राजकीय आश्रम पद्वति स्कूल में छात्र की मौत मामला,पुलिस टीम की जांच में हुआ बड़ी साजिश का खुलासा,छात्र की मौत के पहले ही कुछ CCTV हो गए थे बंद,शाम 7.30 बजे से रात 11 बजे तक कैमरे बंद थे,छात्रों ने रूम में करीब 8 बजे देखा था कृष्णा का शव,कृष्णा त्रिपाठी की मौत को लेकर साजिश की आशंका,ज्वॉइंट डायरेक्टर समाज कल्याण ने जांच की कही बात,8वीं में पढ़ने वाले छात्र का कल शाम में मिला था शव.

➡कानपुर- नाबालिग बच्चों के उत्पीड़न और धर्मांतरण मामला,पड़ोसियों ने पुलिस कमिश्नर से की लिखित शिकायत,चर्च के पादरी जितेंद्र के खिलाफ लिखित शिकायत,बाल श्रम,प्रताड़ना और धर्मांतरण की शिकायत,12 स्थानीय लोगों ने की कमिश्नर से शिकायत,बच्चों के रोने और चोटों की तस्वीरें,ऑडियो वायरल,पादरी जितेंद्र पर पहले से दर्ज़ है धर्मांतरण के केस,कानपुर के गोविंदनगर 13-ब्लॉक इलाके का मामला.

➡हापुड़- खुलेआम उड़ रही ट्रैफिक नियमों की धज्जियां, रील के शौकीन युवाओं का सड़क पर हुड़दंग, लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर मचाया हुड़दंग, तेज आवाज में साउंड बजाकर मचाया हुड़दंग, नगर कोतवाली के मदरसा कमेला का मामला.

➡हरदोई – सड़क किनारे मिले युवक का शव का मामला, मृतक के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप , सड़क पर शव रखकर जमकर किया हंगामा, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम, एसडीएम ने परिजनों को दिया आश्वासन, पचकोहरा मजरा काकूपुर निवासी है मृतक युवक.

➡अलीगढ़- ट्रैफिक कर्मी को अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, कार की टक्कर से ट्रैफिक पुलिस कर्मी हुआ घायल, ट्रैफिक कर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, आरोपी कार ड्राइवर पुलिस ने हिरासत में लिया
लोधा थाना इलाके के खेरेश्वर चौराहा की घटना.

➡जालौन- बदमाशों ने मारपीट के बाद लूट को दिया अंजाम,शताब्दी बस ड्राइवर के साथ की मारपीट और लूट,कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी शताब्दी बस,25 हजार रुपए लूटकर फरार हुए बदमाश,बस ड्राइवर को अस्पताल में कराया भर्ती,उरई के NH झांसी-कानपुर हाईवे की घटना.

➡फर्रुखाबाद- नगर पालिका करा रही नाली का घटिया निर्माण,अधिक बालू लगाकर कराया जा रहा घटिया निर्माण,घटिया निर्माण का मोहल्ले वासियों ने किया विरोध,घटिया ईंट,मसाला लगाकर निर्माण कराने में आरोप,वार्ड नंबर 7 नई बस्ती में कराया जा रहा घटिया निर्माण,नगर पालिका कायमगंज की नई बस्ती का मामला.

➡फर्रुखाबाद- आप पार्टी ने बुलडोजर को किया आग के हवाले,कानपुर देहात में हुई घटना के विरोध में लगाई आग,कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर को आग लगाके किया विरोध,फर्रुखाबाद कोतवाली के पक्का पुल चौराहा का मामला.

➡आगरा- दबंग शोहदे के डर से छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई,आरोपी शोहदे को संरक्षण दे रही पुलिस,दिव्यांग पिता की तहरीर पर कार्रवाई नहीं,स्कूल जाते समय छेड़छाड़ करता है आरोपी,पीड़ित ने सोशल मीडिया पर न्याय की गुहार,ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र का मामला.

➡उन्नाव- जर्जर छज्जा गिरने से दो लोग घायल,छज्जे के किनारे खड़े थे दोनों युवक,टेक लेते ही भरभरा कर गिरा छज्जा,मौजूद लोगों ने दोनों को निकाला बाहर,दोनों घायलों को भेजा जिला अस्पताल,सूचना पर पुलिस पहुंची जिला अस्पताल,देख रेख के अभाव में जर्जर हुई डूडा कॉलोनी,कोतवाली उन्नाव के डूडा कॉलोनी का मामला.

➡फर्रुखाबाद- दबंगों ने शूज की दुकान पर तोड़फोड़,सोने की चैन,2 अंगूठी,1 लाख कैश लूटा,12 से अधिक दबंगों ने घटना को दिया अंजाम,कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हुई लूट,फर्रूखाबाद कोतवाली के घुमना बाजार का मामला.

➡फर्रुखाबाद- छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति का अनावरण,कुर्मी समाज के लोग सैकड़ों की तादाद में एकत्रित,हवन पूजन के साथ मूर्ति का किया गया अनावरण,शिवाजी संस्थान में हुआ मूर्ति का अनावरण.

➡संभल- बाइक खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद, पीएसी जवान से भिड़े 2 युवक,हाथापाई की, दोनों युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, PAC जवान से हाथापाई का वीडियो वायरल, बहजोई कोतवाली के सादातबाड़ी का मामला.

➡बाराबंकी- संविदा सफाई कर्मी के साथ की गई मारपीट,दबंग ने जातिसूचक शब्दों का किया इस्तेमाल,कूड़ा फेकने को लेकर हुए विवाद में की मारपीट,पुलिस ने सफाई कर्मी को मेडिकल के लिए भेजा,सुबेहा थाना क्षेत्र के कस्बा सुबेहा का मामला.

➡ललितपुर- बीमारी से पीड़ित युवक ने फांसी लगाकर जान दी,आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या की आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सदर कोतवाली के मोहल्ला खिरकापुरा का मामला.

➡बाराबंकी – दिनदहाड़े मां-बेटी के साथ लाखों की टप्पेबाजी, 2 टप्पेबाज लाखों के ज्वैलरी,मोबाइल लेकर भागे, सुल्तानपुर हाईवे पर मेन चौराहे की घटना.

➡कन्नौज- डंपर ने आलू लदे ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर,दो लोग घायल, अस्पताल में भर्ती,पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में लिया,तिर्वा कोतवाली के तहसील के निकट मामला.

➡देवरिया- दबंगों ने गल्ला व्यवसायी की पिटाई की, गल्ला व्यवसायी को लात घूसों से पीटा , पिटाई की वारदात CCTV कैमरे में हुई कैद, सुरौली थाने के पकड़ी बाजार का मामला.

➡मसूरी- शिफनकोट आवासहीन समिति का मामला , 1 मार्च से लोग अनिश्चितकालीन धरना करेंगे शुरू, शहर अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने धरने का किया समर्थन, भैरव सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने भी किया समर्थन, रोपवे प्रोजेक्ट के चलते लोगों को बेघर किया गया था, कोरोना काल में 84 परिवारों को बलपूर्वक हटाया था.

➡चमोली- पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत पहुंचे गढ़वाल,बीजेपी कार्यकर्ताओं किया जोरदार स्वागत,देवाल कौथिग में मुख्य अतिथि है त्रिवेंद्र रावत,वाण स्थित लाटू धाम में की पूजा-अर्चना,घेस पहुंचकर जनता से किया सीधा संवाद.

➡रुद्रपुर- 27 लाख की स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 263.86 ग्राम स्मैक, बाइक, नगदी की बरामद, आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट में केस दर्ज.

➡हल्द्वानी – हल्द्वानी में वेस्ट मटैरियल से बनाया गया पार्क, पार्क लोगों के लिए बना आकर्षण का केंद्र, प्लास्टिक की बोतलों,अन्य कबाड़ से सजाया पार्क.

Related Articles

Back to top button