WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें….* 27.03.2023

➡️लखनऊ- विद्युत कर्मचारियों को न्याय दिलाने उतरे कई संगठन, राज्य,निगम,निकाय कर्मचारी संयुक्त मंच का करेगी विरोध, हड़ताल में लिखे गए मुकदमे वापस ना होने से आक्रोश, 27 मार्च को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगे की रणनीति बनेगी, 27 मार्च को हजरतगंज के प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस.

➡️लखनऊ- सपा का 7 सदस्यीय डेलीगेशन जाएगा आगरा, एत्मादपुर के उस्मानपुर गांव जाएंगे सपा नेता, 7वीं की मृत छात्रा के परिजनों से मिलेंगे सपा नेता, सपा महासचिव रामजी लाल सुमन जाएंगे आगरा.

➡️प्रतापगढ़- गेट गिरने से युवक की दबकर मौत,सीमेंटेड पिलर गिरने से हुआ हादसा,ट्रैक्टर का धक्का लगने से गिरा पिलर,धान की पराली लेकर जा रहा था युवक,मलबा हटाकर युवक को निकाला गया,CHC चिकित्सकों ने किया मृत घोषित,संग्रामगढ़ थाने का मुख्य पिलर गिरने से हादसा.

➡️सहारनपुर- सहारनपुर पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, ब्लाक प्रमुख हर्षिल चौधरी के आवास पर पहुंचे, निजी कार्यक्रम में पहुंचे त्रिवेंद्र सिंह रावत , त्रिवेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, विपक्ष बिना मतलब का शोर मचा रहा है- त्रिवेंद्र, सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सम्मान करना चाहिए- त्रिवेंद्र.

➡️आगरा- दो गुटों का आपसी झगड़ा रोकना दुकानदार को पड़ा महंगा,दोनों गुटों ने घर में घुसकर दुकानदार को जमकर पीटा,पब्लिक ने 4 लोगों को पकड़ा,एक की मौके पर की पिटाई,पब्लिक का पिटाई लगाते वीडियो हुआ वायरल,ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र के कालिंदी विहार की घटना.

➡️हाथरस – महोत्सव मेले में पदमश्री गुलाबो सपेरा ने बिखेरा जलवा, प्रस्तुति से राजस्थानी संस्कृति से सराबोर हुआ मंच, डीएम, सीडीओ ने प्रतिचिन्ह भेंट कर किया सम्मानित, गुलाबो के कार्यक्रम को देखने पहुंचे हजारों लोग, बागला डिग्री कॉलेज के ग्राउंड में हो रहा आयोजन.

➡️झांसी- दबंग ने नमकीन भरे ट्रक पर किया कब्जा,खेत के बाड़े में नमकीन लदा ट्रक बंद किया,ट्रक चालक और हेल्पर को बनाया बंधक,अंधेरे का फायदा उठाकर चंगुल से छूटा चालक,पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को सुनाई आपबीती,झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️अयोध्या- संदिग्ध हालत में घर से किशोरी लापता,गांव के युवक पर भगाने का लगा आरोप,10 दिन से लापता है नाबालिग किशोरी,बीकापुर पुलिस नहीं दर्ज किया मुकदमा,पिता ने बेटी से अनहोनी की जताई आशंका,बीकापुर कोतवाली के कोंछा गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- रेलवे स्टेशन पर नमाज अदा होने पर बवाल,हिंदू जागरण मंच ने रेलवे अधीक्षक कार्यालय घेरा,सार्वजनिक जगह पर नमाज अदा करने पर कार्रवाई की मांग,नमाज अता करने वालों पर नहीं हुई एफआईआर,फर्रुखाबाद के रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️शाहजहांपुर- श्रमजीवी एक्सप्रेस से शराब की पेटियां बरामद,एसी कोच में छिपाकर ले जाई जा रही थी शराब,एसी कोच के 2 अटेंडेंट और इलेक्ट्रीशियन गिरफ्तार,ट्रेन से पटना ले जाई जा रही थी शराब,दिल्ली पटना श्रमजीवी एक्सप्रेस का मामला.

➡️अलीगढ़- नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, बच्ची की चीख पुकार सुनकर दौड़े ग्रामीण, ग्रामीणों ने युवक को पकड़ा, बच्ची को बचाया, आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा, बन्नादेवी के ताजपुर रसूलपुर की घटना.

➡️कौशाम्बी – परीक्षा में धोखाधड़ी करने वाले 7 अभियुक्त अरेस्ट,यूपी सिविल कोर्ट स्टाफ सेंट्रलाइज्ड 2022-23 की परीक्षा,फोटो फिंगर,परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर मामला दर्ज,पिपरी के शंभूनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन का मामला.

➡️बरेली- सारस पक्षी के मामले में वन मंत्री का बयान, आरिफ ने सारस की देखभाल की अच्छी बात- मंत्री, पर बिना अनुमति सारस को रखना गलत- मंत्री, सारस का निवास जंगल है- मंत्री,. वन विभाग अपना काम कर रहा है- मंत्री.

➡️गाज़ियाबाद- दुकान मालिक और दुकानदार के बीच मारपीट, दुकान के किराए को लेकर मारपीट, कपड़े भी फाड़े, दुकान के मालिक के साथ जमकर की मारपीट, पुलिस ने केस दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया.

➡️कानपुर देहात- कोतवाली अकबरपुर पुलिस को मिली कामयाबी, रेप,SC-ST एक्ट के फरार आरोपी की गिरफ्तारी, करीब दो माह से आरोपी चल रहा था फरार, माती तिराहे से आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

➡️महराजगंज- गुमसुदा व्यक्ति की गांव के ही पोखरे में मिला शव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, 24 दिन पहले परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी, पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के अगया गांव का मामला.

➡️रामपुर – विद्युत लाइन की चपेट में आने से किशोर की मौत, छत के ऊपर गुजर रही है 11 हजार की लाइन , खेल-खेल में किशोर का हाथ तार से टकराया था, नगर कोतवाली के संजय नगर मोहल्ले की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर – स्विफ्ट कार सवार की घिनौनी करतूत, छोटे कुत्ते के पिल्ले पर चढ़ाई गाड़ी, अमानवीय कृत्य सीसीटीवी में कैद, 1 नहीं 2 बार चढ़ाई पिल्ले पर कार, सिटी के आदर्श कॉलोनी का वीडियो.

➡️बाराबंकी- पैदल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, घायल युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत, देवसानी गांव का रहने वाला था मृतक युवक, थाना रामनगर के रेलवे पुल के पास की घटना.

➡️महोबा – गैस रिफलिंग के दौरान मारुति में लगी आग, वैन जलकर खाक,लोगों ने भागकर बचाई जान, अवैध तरीके से कार में की जा रही थी रिफलिंग, कुलपहाड़ कोतवाली के जैतपुर की घटना.

➡️कानपुर देहात – तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के हाइवे की घटना .

➡️गाज़ियाबाद- ट्रेन यात्रियों से सामान लूटने वाले 2 गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने विजयनगर इलाके से की गिरफ्तारी, कब्जे से लूट गया मोबाइल फोन बरामद हुआ.

➡️दिल्ली- कांग्रेस के सांसद कल करेंगे प्रदर्शन, कांग्रेस लोकसभा-राज्यसभा सांसद करेंगे प्रदर्शन, राहुल गांधी की सांसदी जाने के खिलाफ विरोध, इंडियन यूथ कांग्रेस भी कल करेगी संसद का घेराव.

➡️गुजरात- कैदी वैन में बैठते समय अतीक का बयान, मेरी हत्या होगी- अतीक अहमद, मुझे मरवाना चाहती है पुलिस-अतीक अहमद, गुजरात से यूपी लाया जा रहा माफिया अतीक.

➡️पंजाब- भगवंत मान सरकार ने किसानों को दी बड़ी राहत,फसल खराबी के लिए मुआवजा 25% वृद्धि का एलान ,मजदूरों को 10% मुआवजा दिए जाने की बात दोहराई,घरों के मुकम्मल नुकसान के लिए 95,100 का मुआवजा,थोड़ा नुकसान के लिए 5200 रुपए का मुआवजा मिलेगा,किसानों के लिए फसल बीमा नीति लाएगी राज्य सरकार,फसल के 75% नुकसान पर 15,000 प्रति एकड़ मुआवजा,33 से 75% पर 6750 रुपए प्रति एकड़ का मुआवजा.

Related Articles

Back to top button