WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें………26.08.2022

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख मुख्य खबरें………

➡लखनऊ-सीएम योगी ने एक लेआउट का देखा प्रस्तुतिकरण ,खेल विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों के संबंध में लेआउट, मेरठ के मेजर ध्यानचंद खेल विवि का निर्माण कार्य, निर्माण कार्यों को समयबद्ध तरीके से पूरा करने के निर्देश , गुणवत्तापूर्ण ढंग से मानकों के अनुसार पूर्ण कराने के निर्देश, डिजाइन,निर्माण के लिए तकनीकी संस्थाओं का सहयोग लें-CM, विश्वविद्यालय पूरे प्रदेश के लिए गौरव का प्रतीक होगा-सीएम, खेल विश्वविद्यालय की डिजाइन को लेकर बोले सीएम, ‘डिजाइन यूपी की सांस्कृतिक विरासत,सम्पदा से प्रेरित हो’, ‘प्रदेश की कला संस्कृति,वास्तु विशेषताओं का समावेश किया जाए’, अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की सुविधाओं का विकास किया जाए-सीएम, CM ने निर्माण कार्यों के क्रियान्वयन की स्थिति की समीक्षा की.

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ आगमन आज, 26 को लखनऊ आएंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, 3 दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएंगे राजनाथ सिंह, कई योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे.

➡कानपुर- नये ड्राइवर ने घर के बाहर बैठे लोगों को रौंदा, हादसे में एक बुजुर्ग की मौके पर मौत,महिला घायल, महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती, घटना के बाद कार छोड़ चालक,कार ऑनर फरार, गुजैनी थाना क्षेत्र के अर्रा-8 F-ब्लॉक इलाके की घटना.

➡कन्नौज- बाइक को बचाने के कारण कार गहरे तालाब में गिरी, कार चालक भी कार के साथ तालाब में डूबा , मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को बाहर निकाला , कड़ी मसक्कत के बाद चालक को कार से निकला, घंटों बाद रेस्क्यू कर क्रेन से कार को निकाला गया,सदर कोतवाली के तिर्वा क्रॉसिंग पर तालाब में डूबी कार.

➡कुशीनगर- कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही आज पहुंचेंगे कुशीनगर, आज 3 बजे मोदी@20 पुस्तक का करेंगे विमोचन, भाजपा द्वारा बुद्धा पीजी कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित, दुदही ब्लॉक में किसान कल्याण केंद्र का करेंगे लोकार्पण, निजी कार्यक्रमों में बाद देवरिया के लिए होंगे रवाना.

➡फर्रूखाबाद – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दौरा आज , विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे केशव प्रसाद मौर्य, गौवंश स्थल का ग्राम यकूतगंज में करेंगे निरीक्षण, पार्टी कार्यकर्ताओं समेत अधिकारियों संग करेंगे बैठक, 11 बजे जिले में पहुंचने के बाद शाम 5 बजे होंगे रवाना.

➡अलीगढ़- ABVP कार्यकर्ताओं की कॉलेज में मनमानी , कॉलेज में जबरन लगा रहे हेल्फ डेस्क, प्रिंसिपल के विरोध करने पर किया हंगामा, ABVP कार्यकर्ताओं के समर्थन में पहुंचे बीजेपी नेता, बीजेपी, पूर्व विधायक,मौजूदा विधायक पति पहुंचा, श्री वार्ष्णेय डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल ने किया विरोध , सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस समझाने में जुटी , कॉलेज कैंपस में हंगामे का वीडियो हुआ वायरल, गांधी पार्क के श्री वार्ष्णेय डिग्री कॉलेज का मामला.

➡कानपुर- मेडिकल स्टोर के कर्मचारियों ने युवक को पीटा , दवा बेचने को लेकर युवक से हुआ था विवाद , कार्डियोलॉजी के पास मारपीट करने पर 7 लोग अरेस्ट, पीड़ित की तहरीर पर 10 लोगों पर केस दर्ज , स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के कार्डियोलॉजी का मामला.

➡मुरादाबाद- टायर कारोबारी के गोदाम में लगी भीषण आग , आग में जलकर 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 महिलाओं और 3 बच्चों की जलकर मौत, सूचना पर डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे,टायर कारोबारी के मकान के नीचे बना था गौदाम,दमकल की 5 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू,आग में फंसे 7 लोगों को सकुशल निकाला गया,उत्तराखंड से अपने मायके आई थी महिला,दो भतीजी की शादी में शामिल होने आईं थीं,महिला और उसके तीनों बच्चों की जलकर मौत,गलशहीद इलाके के लंगड़े की पुलिया की घटना.

➡बांदा- लोगों पर कहर बनकर टूटी यमुना नदी,बांदा में लगातार बढ़ रहा यमुना का जलस्तर,बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के दौरे पर पहुंचे मंत्री रामकेश निषाद,प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री हैं रामकेश निषाद,राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने लोगों से की बात,बाढ़ प्रभावित लोगों ने मंत्री को बताई अपनी समस्याएं,जसपुरा पैलानी,चिल्ला क्षेत्र के कई गांव प्रभावित,आधा सैकड़ा से अधिक गांव बाढ़ से प्रभावित,प्रशासन द्वारा नहीं मिल रही कोई मदद,बाढ़ से किसानों की हजारों बीघे फसल हुई बर्बाद,खतरे के निशान से 2 मीटर ऊपर बह रही यमुना,बाढ़ का पानी भर जाने से बंद हुआ बांदा-कानपुर मार्ग.

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में रिटायर्ड इंस्पेक्टर ठगी का शिकार,शातिर ठगों ने बैंक अधिकारी बनकर 16 लाख ठगे,अकाउंट अपडेट करने के नाम पर निकाले रुपए,मोबाइल की ओटीपी पूछकर निकाले 16 लाख रुपए,रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने आलाधिकारियों से लगाई गुहार,साइबर क्राइम थाने में पीड़ित ने दर्ज कराया मामला,31 जुलाई को रिटायर्ड हुए थे इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह,मझौला इलाके के चाउ की बस्ती निवासी है पीड़ित.

➡रायबरेली- बाइक सवार दबंगों ने कांवड़िये को मारी गोली,गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया भर्ती,रंजिश में गोली मारने की जताई जा रही आशंका,बाराबंकी जिले के कान्हूपुर गांव निवासी है पीड़ित,कान्हूपुर गांव के पूर्व प्रधान का बेटा है दबंग,शिवगढ़ थाना क्षेत्र के चंदापुर मोड़ के पास की घटना.

➡फर्रुखाबाद- बीजेपी सांसद के भतीजे का वीडियो वायरल, खनन कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली चालकों का विवाद , चालकों के विवाद में पहुंचा सांसद का भतीजा राहुल, महिलाओं का सांसद के भतीजे से हुई मारपीट , सांसद के, भतीजे ने महिलाओं पर तानी पिस्टल, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी ने छीनी पिस्टल , एसपी समेत अधिकारियों ने मामले पर साधी चुप्पी , फर्रूखाबाद के जहानगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡मिर्जापुर- जिले में लगातार बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, पानी छोड़े जाने से गंगा का जलस्तर बढ़ रहा, 77.724 मी से 76.42 मी पर पहुंचा जलस्तर, प्रति घंटे 3 सेमी की रफ्तार से बढ़ रही गंगा, राजस्थान से पानी छोड़े जाने से हालात खराब, सदर और चुनार तहसील के दर्जनों गांवों में खतरा, गंगा के तटवर्ती इलाकों में पानी से आने से चिंताएं बढ़ीं.

➡सहारनपुर- बाइक सवार दिव्यांग वृद्ध को बदमाशों ने मारी गोली, पत्नी के साथ दवाई लेकर लौट रहा था दिव्यांग वृद्ध, पुलिस ने घायल वृद्ध को सीएचसी में भर्ती कराया , हालत गंभीर होने पर चंडीगढ़ हायर सेंटर किया रेफर, सहारनपुर के नकुड़ थाना इलाके की घटना .

➡सहारनपुर- आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला,अदालत में पेश नहीं होने पर गैर जमानती वारंट जारी , पूर्व विधायक माविया अली के खिलाफ वारंट जारी , कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर तबब किया , एमपी एमएलए कोर्ट ने वारंट किया जारी,किया तलब.

➡सीतापुर- बदमाशों के आने की आए दिन फैल रहीं अफवाहें, शहर के बाहर काशीराम कॉलोनी में फैली अफवाह, बाहर से आए बदमाशों के आने की फैली अफवाह, सीतापुर के रामकोट थाना इलाके का मामला.

➡रायबरेली- राज्यपाल आनंदी बेन पटेल का रायबरेली दौरा आज,कृषि विज्ञान केन्द्र दरियापुर जाएंगी राज्यपाल,उसके बाद एनीमल ब्रीडिंग सेंटर सलोन जाएंगी,सलोन में आयोजित कार्यक्रम में करेंगी शिरकत.

➡फिरोजाबाद- बाइक सवार युवक से बदमाशों ने की लूटपाट , युवक से मारपीट कर रुपए लूटकर हुए फरार, पीड़ित युवक के शोर मचाने पर पहुंचे लोग , थाना उत्तर इलाके के फ्लाईओवर की घटना.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का आज का कार्यक्रम,सुबह 9 बजे हेली सर्विस का करेंगे फ्लैग ऑफ,देहरादून से अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ के लिए हेली सर्विस,9.45 बजे एम्स ऋषिकेश में PICU का शुभारम्भ.

➡दिल्ली- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी दिल्ली में,आज गृहमंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी करेंगे मुलाकात,प्रधानमंत्री मोदी से भी मिलने का मांगेंगे समय।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट………..

https://www.shekharnews.com://

Related Articles

Back to top button