उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 10.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 25.04.2024

➡यूपी- दूसरे चरण की 8 लोकसभा सीटों पर कल मतदान,जिला मुख्यालयों से रवाना हो रहीं पोलिंग पार्टियां,अमरोहा, मेरठ, बागपत, अलीगढ़ में कल मतदान,गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, मथुरा में कल वोटिंग,पोलिंग बूथों के लिए रवाना की जा रहीं पोलिंग पार्टियां,सुरक्षा के मद्देनजर पोलिंग बूथों पर पुलिस फोर्स तैनात.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान,कन्नौज से अखिलेश के चुनाव लड़ने पर बोले पाठक,कन्नौज,मैनपुरी BJP प्रचंड बहुमत से जीतेगी- पाठक,सपा हार के डर से बार-बार प्रत्याशी बदल रही- पाठक,प्रदेश में कहीं से भी गठबंधन जीतने वाला नहीं- पाठक,यूपी में इंडिया गठबंधन का खाता नहीं खुलेगा – पाठक.

➡लखनऊ- बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी सुब्रत पाठक आज करेंगे नामांकन,आज दोपहर 12 बजे नामांकन करेंगे सुब्रत पाठक,उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नामांकन में होंगे शामिल,कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं सुब्रत पाठक,डिप्टी सीएम केशव मौर्य कन्नौज में जनसभा भी करेंगे.

➡लखनऊ- विजय बहादुर पाठक का आज कानपुर प्रवास,एमपी और छत्तीसगढ़ प्रवास से लौटे विजय बहादुर पाठक,एमपी और छत्तीसगढ़ में 6 दिन से प्रवास पर थे पाठक,10 बजे अकबरपुर-रनिया विधानसभा में बैठक करेंगे,4 बजे महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन.

➡लखीमपुर- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का आज लखीमपुर दौरा,अजय मिश्र उर्फ टेनी के लिए जनसभा करेंगे राजनाथ,अजय टेनी की नामांकन सभा में पहुंचेंगे राजनाथ सिंह,अजय मिश्र टेनी लखीमपुर से बीजेपी के प्रत्याशी हैं,विवादों में घिरे रहने वाले टेनी की सभा में आज राजनाथ.

➡कन्नौज- BJP प्रत्याशी सुब्रत पाठक का बयान,कन्नौज में BJP की जीत होगी – सुब्रत पाठक,मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाएंगे- सुब्रत,BJP सरकार ने राम मंदिर बनवाया- सुब्रत पाठक,BJP ने कश्मीर से धारा 370 खत्म किया- सुब्रत.

➡मुरादाबाद- मुस्लिम युवती ने हिंदू युवक से किया विवाह,आर्य समाज मंदिर में युवती ने विवाह किया,निशा परवीन शादी के बाद बनी निशा सैनी,घरवालों के विरोध के बावजूद दोनों ने क़ी शादी,सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर का मामला.

➡कानपुर- बर्रा में परचून की दुकान में लाखों की चोरी,छत के रास्ते घुसे चोरों ने उड़ाया लाखों का माल,घटना के बाद जांच पड़ताल में जुटी थाना पुलिस,चोरों की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस,बर्रा थाना पुलिस की रात्रि गश्त की खुली पोल.

➡फतेहपुर- ऑटो में सवार होकर जा रहे व्यापारी से टप्पेबाजी,18 हजार की चपत लगाकर फरार हुए टप्पेबाज,चौकी में व्यापारी की नहीं दर्ज हुई एफआईआर,ऑटो चालक पर पुलिस ने बनाया रुपया देने का दबाव,ऑटो चालक को चौकी इंचार्ज ने जमकर पीटा,चोरों को पकड़ने के बजाय ऑटो चालक को पीटा,रुपया न देने पर ऑटो चालक का शांतिभंग में चालान,कल्याणपुर थाना क्षेत्र के चौडगरा का मामला.

➡हमीरपुर- ग्राम प्रधान से परेशान युवक के आत्महत्या का मामला,मौत के बाद पुलिस ने 5 के खिलाफ मामला किया दर्ज,मृतक के भाई की तहरीर पर मामला किया गया दर्ज,मामला दर्ज कर क्षेत्राधिकारी राठ को सौंपी गई जांच,लाइव वीडियो बनाकर जहर खाकर की थी आत्महत्या,ग्राम प्रधान की प्रताड़ना से परेशान था युवक,पुलिस ग्राम प्रधान पर नहीं करती थी करवाई,मझगवां थाना क्षेत्र के बरेला गांव का मामला.

➡औरैया- अजीतमल बिजली उपखंड में भ्रष्टाचार मामला,बिलिंग सुपरवाइजर आलोक सेंगर का वीडियो हुआ था वायरल,आगरा से आई विभाग की टीम ने हटाने के निर्देश दिए,बिलिंग सुपरवाइजर आलोक को JE धीरेंद्र गौतम का संरक्षण,जांच के बाद जल्द JE धीरेंद्र गौतम पर भी कार्रवाई होगी,धीरेंद्र गौतम, आलोक सेंगर पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप.

➡कुशीनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत,घर के अंदर फंदे से लटकता मिला गीता देवी का शव,पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद घटित हुई घटना,मृतक के बेटे ने कहा नशे की हालत में पापा करते थे झगड़ा,शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा,खड्डा क्षेत्र के मदनपुर सुकरौली गांव का मामला.

➡बांदा- पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर घर से टकराई,घर के बाहर सो रही 51 वर्षीय महिला की मौत,जीप में सवार पुलिसकर्मी घटना के बाद हुए फरार,पुलिस पर शराब पीकर घटना करने का लगाया आरोप,चिल्ला थाना क्षेत्र के चिल्ला कस्बे की घटना.

➡सुल्तानपुर- पति ने पत्नी की फावड़ा मारकर की हत्या,पति ने खुद भी फांसी लगाकर दी जान,पुलिस के अनुसार मानसिक बीमार था आरोपी पति,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कुड़वार थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में 10 मई से शुरू हो रही चारधाम यात्रा,चारधाम यात्रा को लेकर प्रदेश सरकार कर रही तैयारी,बद्री-केदार मंदिर समिति ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया,बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया,पिछले साल की तरह इस बार भी बुकिंग हो रही- अजेंद्र,ऑनलाइन पूजा अर्चना के लिए बुकिंग की जा रही- अजेंद्र,इस बार एक सप्ताह में 7000 लोग बुकिंग किया- अजेंद्र,अभी तक एक करोड़ 20 लाख की आय हो चुकी है- अजेंद्र,साथ ही कहा की यह आंकड़ा और आगे बढ़ेगा- अजेंद्र.

➡देहरादून- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बयान,कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को करारा जवाब दिया,भाजपा विधायक दिलीप रावत को लेकर बोले,भाजपा के एक विधायक जो महंत भी हैं-हरीश रावत,उन्होंने अपनी पीड़ा जाहिर की है- हरीश रावत,राम तेरी गंगा मैली हो गई पापियों के पाप धोते-धोते-हरीश,भाजपाइयों की व्यथा सामने निकल रही-हरीश रावत.

➡रुद्रप्रयाग- आबादी तक पहुंची जंगल में लगी आग,ग्रामीणों में मची अफरा-तफरी, ऐसे पाया काबू,आग कुछ ही देर में तेजी से भड़क गई ,आबादी क्षेत्र के जंगल से लगे मकानों तक पहुंची,जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई है,देर शाम आबादी क्षेत्र तक पहुंच गई आग ,इस दौरान ग्रामीणों ने तत्परता से आग बुझाई,रुद्रप्रयाग में सतेराखाल के जंगल में लगी है आग.

➡दिल्ली- तिहाड़ जेल नंबर-3 में 2 गुटों के बीच मारपीट,एक गुट ने दूसरे गुट के 4 लोगों पर जानलेवा हमला किया,4 कैदी गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में कराए गए भर्ती,कैदियों के शोर मचाने पर जेल अफसर मौके पर पहुंचे,पुलिस ने चारों कैदियों के बयान पर केस दर्ज किया.


Related Articles

Back to top button