उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें… 01.06.2022

  • शेखर न्यूज़ उत्तर प्रदेश शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की मुख्य खबरें 1 जून 2022

➡लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद शर्मा ने सर्वस्पर्शी बजट की सराहना की, वित्त मंत्री को कल्याणकारी बजट के लिए धन्यवाद दिया, सुझावों को बजट में शामिल करने पर आभार व्यक्त किया, विपक्ष के दावों को ऊर्जा मंत्री अरविंद शर्मा खारिज किया, बजट में नगर निकायों के लिए 550 करोड़ की व्यवस्था-शर्मा, आज 25,400 मेगावाट बिजली आपूर्ति की जा रही- शर्मा, सुदूर गांव, गरीब, झोपड़ी में रहने वालों को बिजली मिली-शर्मा, 5280 मेगावाट की परियोजनाएं पाइप लाइन में हैं- शर्मा।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का सरकार पर हमला, ये ‘विकास’ नहीं पैसे के ‘निकास’ का बजट है-अखिलेश, सरकार ने पिछले बजटों में सही भूमिका नहीं निभायी, कुछ सालों में यूपी में बदहाली का दौर आया है-अखिलेश, स्वास्थ्य,शिक्षा, खेती-मजदूरी में बदहाली का दौर-अखिलेश, बजट का सही इस्तेमाल होता तो यूपी बच सकता था।

➡लखनऊ- गोमतीनगर इलाके में ग्रीन गैस की आपूर्ति ठप, 30 मई की रात 10 बजे से ग्रीन गैस की आपूर्ति ठप, ग्रीन गैस की आपूर्ति अभी भी नहीं हुई बहाल, करीब 10 हजार घरों में PNG की सप्लाई ठप, कंपनी के अधिकारी,इंजीनियर गड़बड़ी दूर करने में जुटे।

➡लखनऊ- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कल लखनऊ पहुंचेंगी, कल दोपहर 2 बजे लखनऊ पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगी प्रियंका, 2 जून को बैठक के बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

➡लखनऊ- STF ने शातिर ठग आशीष सिंह को अरेस्ट किया, मंत्री का करीबी बताकर करता था लोगों से फ्रॉड, थाना हजरतगंज में पहले से दर्ज है कई मुकदमे, थाना चिनहट के कामता इलाके से हुई गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- 2 आईएएस अधिकारी आज रिटायर हुए, ग्राम विकास आयुक्त वीके सिंह रिटायर हुए, IAS रमाशंकर मौर्या भी आज रिटायर हुए।

➡अम्बेडकरनगर- फर्जी अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, गालीबाज डॉक्टर का है यह फर्जी अस्पताल, डॉक्टर समेत अस्पताल स्टाफ मौके से गायब, स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल पर नोटिस चस्पा किया, डॉ अवनीश बिना रजिस्ट्रेशन के चला रहा था हॉस्पिटल, मरीज के तीमारदार से डॉक्टर ने आज की थी अभद्रता, डॉक्टर के गाली-गलौज का वीडियो हुआ था वायरल, मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर में तैनात है आरोपी डॉक्टर।

➡बुलन्दशहर- 7 वर्षीय मासूम का दिनदहाड़े अपहरण, बाइक सवार 2 बदमाशों ने किया अपहरण, अपहरण कर बाइक सवार बदमाश हुए फरार, कसेरकला पीएचसी के सामने से किया अपहरण, SSP समेत पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, डिबाई कोतवाली क्षेत्र के कसेरकला का मामला।

➡बलिया- बलिया में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी, बदमाशों ने पिता के साथ 2 बेटों की हत्या की, पुलिस ने कुएं से तीसरा शव किया बरामद, एक परिवार में ट्रिपल मर्डर से बलिया थर्राया, ट्रिपल मर्डर की वारदात से इलाके में हड़कंप, हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी गांव का मामला।

➡बलिया- ट्रिपल मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, गांव के भोलू और 3 साथी हुए गिरफ्तार, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, रुपयों के लेन देन का था मामला-SP, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई है हत्या, पिता के साथ 2 बेटों की चाकू से गोदकर हत्या, ट्रिपल मर्डर का पुलिस ने 8 घंटे में किया खुलासा, हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- पुलिस की 25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़, गोली लगने से इनामी बदमाश मुस्तकीम घायल, आरोपी बदमाश का साथी मुठभेड़ के दौरान फरार, घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती, आपराधिक मामलों में वांछित था इनामी बदमाश, सिकन्द्राबाद पुलिस की संतपुरा नहर पर हुई मुठभेड़।

➡अलीगढ़- सर्राफ कारोबारी की पत्नी- बेटे की हत्या का मामला, रेलवे ट्रैक के पास मिला हत्या के आरोपी का शव, ट्रेन की चपेट में आने से मौत की जताई आशंका, डबल मर्डर में फरार चल रहा था आरोपी अतुल वर्मा, खुर्जा जंक्शन बुलंदशहर क्षेत्र में मिला आरोपी का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सुरेंद्र नगर में 26 मई को हुई थी डबल मर्डर।

➡वाराणसी- विष्णु भगवान के मंदिर को लेकर याचिका, बिंदु माधव मन्दिर को लेकर डाली याचिका, धरहरा मस्जिद पर सुनवाई के लिए याचिका, सिविल जज जूनियर डिवीजन कोर्ट में याचिका, सामाजिक कार्यकर्ता राहुल मिश्रा ने डाली याचिका, वाराणसी के रामघाट पर स्थित है धरहरा मस्जिद।

➡जौनपुर- प्रशासन ने 3 स्थानों पर अतिक्रमण पर की कार्रवाई, 10 करोड़ की जमीन को कराया गया कब्जा मुक्त, रामराइपट्टी में 30 बिस्वा सरकारी जमीन हुई मुक्त, सराईखवाजा में 1 एकड़ भूमि को कराया मुक्त, जलालपुर में 1 एकड़ भूमि को कराया गया मुक्त।

➡बस्ती- जमीन विवाद में दो लोगों को मारी गोली, एक दिन पहले गांव में हुआ था विवाद, दोनों घायलों को अस्पताल में किया भर्ती, धीरौली बाबू पेट्रोल पंप के पास मारी गोली, छावनी थाना क्षेत्र के धीरौली बाबू की घटना।

➡लखीमपुर- प्रसव के दौरान लापरवाही से जच्चा-बच्चा मौत, प्रसव दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हुई, दोनों की मौत बाद अस्पताल स्टाफ मौके से फरार, रामापुर में न्यू सहारा अस्पताल में हुई मौत।

➡कानपुर- चोरों ने बाइक की डिग्गी से 3.84 लाख उड़ाए, कैश जमा करने गए युवक के साथ टप्पेबाजी, कैश चोरी की घटवा सीसीटीवी में हुई कैद, कल्यानपुर थाना क्षेत्र के लखनपुर का मामला।

➡कौशांबी- दुकान पर कब्जे को लेकर की फायरिंग, पुलिस ने दंबग को हिरासत में लिया, फायरिंग में प्रयुक्त रिवॉल्वर की जब्त, थाना सराय अकिल के कस्बे का मामला।

➡कानपुर- खुले मंच पर ब्लॉक प्रमुख के बिगड़े बोल, शिवराजपुर ब्लॉक प्रमुख है शुभम बाजपेई, मंच से जनप्रतिनिधि को दी खुली चुनौती, कहा जिस प्रकार से निपटोगे वैसे निपटूंगा, पार्टी के लिए नहीं शौक के लिए राजनीति करता हूं।

➡बिजनौर- पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर मारा छापा, पुलिस ने शस्त्र माफिया को किया गिरफ्तार, पुलिस ने मौके से कई तमंचे किए बरामद, अफजलगढ़ के मोहम्मदपुर राजौरी का मामला।

➡कौशांबी- करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, कूलर बनाते समय युवक को लगा करंट, कड़ाधाम के सॉरई बुजुर्ग गांव की घटना।

➡दिल्ली- आजम खान से मुलाकात करेंगे अखिलेश यादव, कल आजम खान से मिलने आएंगे अखिलेश, कपिल सिब्बल भी अखिलेश यादव के साथ होंगे, सर गंगाराम अस्पताल में आजम खान हैं भर्ती।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button