WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें…….16.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें……..16.07.2022

➡लखनऊ- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विधायकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम, NDA के विधायकों का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम, मतदान की तैयारी को लेकर आज 5 बजे से प्रशिक्षण, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज शाम 5 बजे प्रशिक्षण, कल सुबह 11 बजे भी लोकभवन में प्रशिक्षण कार्यक्रम, चुनाव प्रभारी के रूप में रामनरेश अग्निहोत्री होंगे, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना इलेक्शन एजेंट बनाए गए हैं।

➡लखनऊ- डीएम सूर्यपाल गंगवार पहुंचे मोहनलालगंज तहसील, सम्पूर्ण समाधान दिवस पर कर रहे हैं जनसुनवाई, समस्याएं सुनकर तत्काल निस्तारण के दिए आदेश, शिकायतकर्ताओं को कॉल करके DM ने फीडबैक लिया।

➡लखनऊ- लखनऊ व्यापार मंडल का प्रदर्शन, अनाज पर लगे GST के विरोध में प्रदर्शन, वाणिज्य कर कार्यालय पर व्यापार मंडल का प्रदर्शन, 5% GST लगाने पर गल्ला व्यापारियों में आक्रोश।

➡जालौन- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, एक्सप्रेस-वे के लिए सभी को बहुत बधाई- पीएम, ये एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड को समर्पित है- पीएम मोदी, इस धरती ने क्रांतिकारियों को जन्म दिया- पीएम, बुंदेली भाषा से पीएम ने संबोधन की शुरुआत की, यहां की खराब कानून व्यवस्था बड़ा मुद्दा थी- PM, योगी जी ने उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल दी- पीएम, पहले यहां के हालात बहुत खराब थे– पीएम मोदी, बुंदेलखंड के खून में देशभक्ति है– पीएम मोदी, बुंदेलखंड को एक्सप्रेस-वे का उपहार मिला- PM मोदी, बुंदेलखंड को नए अवसर से जोड़ेगा एक्सप्रेस-वे- पीएम, ये उपहार देते हुए मुझे खुशी हो रही है– पीएम मोदी, यूपी की कानून व्यवस्था में बदलाव हुआ- पीएम मोदी, सरकार बदलती है तो मिजाज भी बदलता है– पीएम, योगी जी ने उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल दी- पीएम, एक्सप्रेस-वे से किसानों को लाभ मिलेगा- पीएम मोदी, एक्सप्रेस-वे से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा- पीएम मोदी, डबल इंजन सरकार लगातार काम कर रही- पीएम मोदी, पहले की सरकारों में विकास कार्य नहीं हुए- पीएम मोदी।

➡जालौन- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, पीएम मोदी का यूपी में स्वागत– सीएम योगी, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन हो रहा- सीएम, सभी बुंदेलखंड वासियों को बहुत बधाई– सीएम, इस एक्सप्रेस-वे से अर्थव्यवस्था को बल मिलेगा- CM, आज का दिन बहुत ऐतिहासिक है– सीएम योगी, कोरोना के बावजूद 28 माह में एक्सप्रेस-वे तैयार- CM, जालौन में शत-प्रतिशत लोगों को घरौनी मिली- सीएम, बुंदेलखंड के विकास की धुरी बनेगा एक्सप्रेस-वे – सीएम।

➡अलीगढ़- सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल पिछले 9 वर्षों से अनुपस्थित, बिना किसी सूचना के मार्च 2014 से चल रहा अनुपस्थित, संबंधित स्कूल बिना किसी प्रिंसिपल के है संचालित, बिना स्कूल जाए पिछले 9 वर्षों से ले रहा वेतन, स्टाफ लगातार बीएसए ऑफिस में दे रहा शिकायत पत्र, बेसिक शिक्षा विभाग में मिलीभगत से चल रहा खेल, पूर्व माध्यमिक स्कूल कलियानपुर रानी अतरौली का मामला।

➡अमरोहा- अवैध मदरसे पर चला योगी का बुलडोजर, सरकारी जमीन पर बनाया था अवैध मदरसा, DM बीके त्रिपाठी के आदेश पर चला बुल्डोजर, ग्राम प्रधान,गांव के लोगों ने की थी शिकायत, बुल्डोजर से मदरसे की बिल्डिंग को ध्वस्त कराया, हसनपुर तहसील क्षेत्र के गांव जेवड़ा का मामला।

➡बुलंदशहर- छात्रा को बहला फुसलाकर ले जाने का मामला, विशेष समुदाय के युवक पर ले जाने का आरोप, हिंदूवादी संगठनों ने सिकन्द्राबाद कोतवाली का किया घेराव, बरामदगी न होने पर थाने में दी धरने की चेतावनी, कॉलेज जाते संदिग्ध हालत में लापता हुई थी छात्रा, सिकन्द्राबाद कोतवाली का मामला।

➡मुरादाबाद- एमडीए के मकानों में 8 साल पहले चोरी मामला, शासन की दखल के बाद अब फिर से होगी जांच, मुरादाबाद कमिश्नर को जांच कराने के मिले निर्देश, CDO के नेतृत्व में 3 सदस्यीय जांच कमेटी का गठन, MDA ने चोरी का जिम्मेदार होमगार्डों को बताया था, 159 होमगार्डों के वेतन से 11.59 लाख रिकवरी की थी, होमगार्ड विभाग ने MDA के आरोप नकारे,फिर से जांच।

➡नोएडा- इंटरनेशनल कॉल सेंटर पर STF की बड़ी कार्रवाई, सेक्टर 59 में चल रहे कॉल सेंटर पर STF का छापा, 170 करोड़ की ठगी कर चुका कॉल सेंटर, विदेशों में टेक्निकल सपोर्ट के नाम पर करता था ठगी, 12 मोबाइल,76 डेस्कटॉप,81 CPU,37 क्रेडिट कार्ड बरामद, मास्टरमाइंड समेत 10 आरोपी किए गए अरेस्ट, सेक्टर 59 में सालों से चल रहा था कॉल सेंटर।

➡आगरा- पैरा मिलिट्री फोर्स में भर्ती का मामला, नागपुर से दिल्ली के लिए पैदल निकले युवा, हाथों में तिरंगा लेकर पैदल निकले युवा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलना चाहते हैं युवा, आगरा सिकंदरा गुरुद्वारे में रुके थे युवा, रोडवेज बस में छात्रों ने की नारेबाजी, पुलिस ने सभी को घरों के लिए किया रवाना।

➡ग्रेटर नोएडा- मामूली विवाद में दबंगों ने युवक की पिटाई, 4 लोगों ने बीच मार्केट में जमकर की पिटाई, रूपयों के विवाद में युवक की बेरहमी से पिटाई, पिटाई का वीडियो CCTV में हुआ कैद, पुलिस ने 3 दबंग आरोपियों को किया अरेस्ट, बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा 2 मार्केट की घटना।

➡मुरादाबाद- पुलिस चौकी के पास युवक की निर्मम हत्या, हत्या के बाद हत्यारों ने शव को जला दिया, पुलिस सोती रही हत्यारों ने शव जला दिया, शव अधिक जल जाने से युवक की शिनाख्त नहीं, शव जलाने के पहले चेहरे पर तेजाब डाला गया, सिविल लाइन के फकीरपुरा चौकी के पास का मामला।

➡बागपत- सांसद सत्यपाल सिंह ने 10 मार्गों का किया लोकार्पण/शिलान्यास, प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत सड़कों का लोकार्पण/शिलान्यास, 24 करोड़ की लागत से 61.4 किमी सड़कों का हुआ लोकार्पण, 8 मार्गों का हुआ लोकार्पण, 2 मार्गों का हुआ शिलान्यास, बागपत के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में कार्यक्रम आयोजित।

➡रायबरेली- NHAI विभाग की रायबरेली में दिखी लापरवाही, ओवरब्रिज से 2 माह पूर्व यातायात बाधित हुआ था, आधी अधूरी तैयारी के बीच शुरू किया आवागमन, अभी भी ओवरब्रिज में कई स्थानों पर हैं दरारें, शहर के मलिकमऊ में स्थित है ओवरब्रिज।

➡मेरठ- मेडिकल कॉलेज के रैनबसेरे में अनैतिक धंधा, रात के बाद महिलाओं को बुलाते हैं केयरटेकर, अवैध धंधे का शरणस्थली बना रैन बसेरा, डे-ड्यूटी केयरटेकर ने पुलिस से की शिकायत, पुलिस रेड के दौरान मौके पर मिली महिला, मेडिकल कॉलेज परिसर में है निगम का रैन बसेरा।

➡कन्नौज- तहसील दिवस में लेखपालों ने किया कार्य बहिष्कार, कार्य बहिष्कार कर लेखपाल धरने पर बैठे, लेखपाल से अभ्रदता का केस दर्ज न होने से आक्रोश, धरने पर बैठकर लेखपालों की केस दर्ज कराने की मांग, कन्नौज के तिर्वा तहसील का मामला।

➡आगरा- जीएसटी को लेकर व्यापारियों ने किया बाजार बंद, बढ़ते जीएसटी के दामों को लेकर व्यापारियों में रोष, एक दिन की हड़ताल पर पहुंचे सभी व्यापारी, बैठक कर व्यापारी बना रहे हैं रणनीति, छता के मोतीगंज बाजार में व्यापारियों ने की हड़ताल।

➡गोरखपुर- महिला की हत्याकर मिले शव का आज तक खुलासा नहीं, करीब तीन हफ्ते बाद भी महिला की हत्या का खुलासा नहीं, झाड़ियों में महिला की हत्याकर फेंका शव हुआ था बरामद, गुलहरिया क्षेत्र में मिली थी महिला का हत्या कर फेका शव।

➡हरदोई- युवक ने ग्राइंडर से गला काटकर की आत्महत्या, सावन का महीना है महाकाल बुला रहे हैं-सुसाइड नोट, घर में ही मंदिर बनाकर भक्ति भावना में लीन रहता था, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना कोतवाली शहर के ग्राम हरीपुरवा का मामला।

➡शाहजहांपुर- दो रोडवेज बसें आपस में टकराई, खड़ी बस में दूसरी बस ने मारी टक्कर, बस में सवार 7 यात्री गंभीर घायल, घायलों में दो नेपाली यात्री शामिल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, थाना तिलहर के नेशनल हाईवे की घटना।

➡हापुड़- नगर कोतवाली में भारी संख्या में पहुंचे वकील, न्यायालय की भूमि की मांग को लेकर दी गिरफ्तारी, अब तक हमारी मांग पूरी नहीं की गई-वकील, हापुड़ नगर कोतवाली में अपनी गिरफ्तारी दी, मांग पूरी ना होने पर उग्र आंदोलन होगा- वकील।

➡गोरखपुर- सम्पूर्ण तहसील दिवस पर पहुंचे अधिकारी, खजनी तहसील पर पहुंचे डीएम और एसएसपी, काफी संख्या मे फरियाद लेकर पहुंचे फरियादी, सभी फरियादियों की फरियाद सुन रहे अधिकारी, सम्बंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश।

➡मिर्जापुर- नगर में ठंडा पड़ा पॉलीथिन के खिलाफ अभियान, नगर में धड़ल्ले से खरीदा और बेचा जा रहा पॉलीथिन, थोक और फुटकर विक्रेता चोरी से बेच रहे हैं पॉलीथिन, प्लास्टिक ग्लास,थर्माकोल से बने दोना थाली बेचे जा रहे।

➡कानपुर- जाजमऊ में टेनरी पर कब्जे में बवाल का मामला, बवाल में पूर्व बीजेपी नेता नारायण सिंह भदौरिया गिरफ्तार, बवाल के वीडियो फुटेज से चिन्हित कर हुई गिरफ्तारी, पुलिस आयुक्त ने की गिरफ्तारी की पुष्टि।

➡मथुरा- तेज रफ्तार कार ने रिक्शे में मारी टक्कर, रिक्शा में बैठी बुजुर्ग महिला हुई घायल, कार चालक को राहगीरों ने जमकर पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कृष्णा नगर बिजली घर के पास मारी टक्कर।

➡प्रतापगढ़- खाद्य सचल दल ने सैकड़ों किलो फलों को किया नष्ट, कुंडा, लालगंज,शहर में दर्जनों दुकानों का किया निरीक्षण, फलों और दूध का सैंपल भी लिया गया, दुकानदारों को साफ सफाई रखने का निर्देश दिया।

➡हरदोई- ऑटो और बोलेरो में हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में पांच लोग गंभीर घायल हुए, तीन लोग किए गए जिला अस्पताल रेफर, बिलग्राम थाना क्षेत्र के जफरपुर की घटना।

➡कन्नौज- अज्ञात युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- बिना लाइसेंस शराब पिलाने वालों पर कार्रवाई, आबकारी विभाग ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, देर रात ढाबों पर की गई ताबड़तोड़ छापेमारी, 7 ढाबों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई।

➡फतेहपुर- पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया, केस दर्जकर आरोपी की तलाश में पुलिस, खागा कोतवाली क्षेत्र पुरइन गांव का मामला।

➡बरेली- लापरवाह इंस्पेक्टरों को किया लाइन हाजिर, अब तक 5 इंस्पेक्टरों को किया लाइन हाजिर, लापरवाह इंस्पेक्टर को नहीं बख्शा जायेगा-एसएसपी।

➡लखीमपुर- प्रसव के दौरान महिला की मौत मामला, फर्जी अस्पताल के डॉक्टरों के खिलाफ केस, अस्पताल के 4 डॉक्टरों पर केस दर्ज हुआ, सदर कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया केस।

➡बिजनौर- कल से लापता युवक का शव नहर में पड़ा मिला, छजजूपुर नहर में शव बरामद होने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा, कोतवाली देहात के बेगमपुर शादी का मामला।

➡आगरा- पुरातत्व विभाग की मेहनत रंग लाई, ऑफलाइन टिकट का सर्वर हुआ दुरुस्त, दो दिन के प्रयास के बाद खुली टिकट विंडो, दिल्ली के इंजीनियरों ने सर्वर को ठीक किया।

➡हल्द्वानी- कांवड़ मेले के लिए पुलिस ने सुरक्षा कड़ी की, एक ASP,4 सीओ और 3 इंस्पेक्टर लगाए गए, 25 दारोगा और 200 सिपाही सुरक्षा में तैनात, मेले में ट्रैफिक पुलिस को भी तैनात किया गया।

➡रुड़की- कांवड़ मार्ग पर शराब,मांस की दुकानों पर प्रतिबंध, कांवड़िये लक्सर होते हरिद्वार गंगाजल लेने जाते हैं, मेला शुरू होते ही लक्सर में मांस की दुकानें बंद।

➡टिहरी- धनोल्टी के द्विगु वॉटरफॉल में युवक डूबा, एसडीआरएफ की टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी।

➡रुड़की- गंग नहर में पुल से युवक ने लगाई छलांग, डूबते हुए युवक का लाइव वीडियो वायरल, बहादराबाद का रहने वाला बताया गया युवक, रुड़की के गंग नहर पुल की घटना।

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का बयान, तीस्ता सीतलवाड़ मामले पर बीजेपी का पलटवार, SIT के हलफनामे में सभी षड्यंत्र सामने आए- पात्रा, तीस्ता को अहमद पटेल से वित्तीय मदद मिली थी- पात्रा, पैसा सोनिया का जरिया अहमद पटेल बने थे- पात्रा, गुजरात दंगा केस का सच सामने आया- संबित पात्रा, पीएम मोदी को बदनाम करने का प्लान बनाया था- पात्रा, तीस्ता सीतलवाड़ को पद्मश्री दिया गया– संबित पात्रा।

➡दिल्ली- दिल्ली में अनाज मंडी व्यापारियों ने बंद किया, गेहूं, आटा, दाल, चावल पर 5% GST के खिलाफ व्यापारी, GST काउंसिल द्वारा लगाए टैक्स के खिलाफ ट्रेडर्स, प्री-पैक्ड व प्री-लेबल खाद्यान्न पर 5 प्रतिशत GST


Related Articles

Back to top button