WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें………26.07.22

शेखर न्यूज पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें………26.07.22

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री के काफिले में घुसने की कोशिश,हजरतगंज से मुख्यमंत्री का काफिला गुजर रहा था,एक अंजान व्यक्ति ने काफिले में घुसने की कोशिश की,हजरतगंज में डीएसओ चौराहे के पास की घटना,हजरतगंज में सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक,अंजान युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया,हजरतगंज में चौकस नहीं थी पुलिस,सीएम सिक्योरिटी फ्लीट ने स्थिति को संभाला,बाद में हजरतगंज पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया।

➡लखनऊ- यजदान बिल्डर कर कार्रवाई करेगा रेरा, रेरा कर रहा एलडीए की चिट्ठी का इंतजार, यजदान बिल्डर ने हड़पे करोड़ों रुपए, अवैध बिल्डिंगों के सहारे हड़पे करोड़ों रुपए, बायर्स के करोड़ों हड़प गया यजदान बिल्डर, एलडीए ने यजदान बिल्डर को दी पूरी छूट, नजूल की जमीन पर बनाई बिल्डिंग,बायर्स से ऐंठे रुपए, यजदान बिल्डर की शहर में बन रही कई अवैध बिल्डिंगें , यजदान बिल्डर ने एक बिल्डिंग नजूल की जमीन पर बनाई, कार्रवाई के नाम पर एलडीए ने की थी खानापूर्ति, ध्वस्तीकरण का 4 महीने बाद निकाला गया टेंडर।

➡लखनऊ- आशीष मिश्रा की जमानत याचिका खारिज,हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने जमानत याचिका खारिज की,आशीष मिश्रा को अभी जेल में रहना पड़ेगा,राज्य सरकार की तरफ से विनोद शाही ने बहस की,4 किसानों को जीप से कुचलकर मारने का मामला,गृह राज्यमंत्री टेनी मिश्रा के बेटे हैं आशीष मिश्रा,आशीष मिश्रा की जमानत याचिका खारिज हुई।

➡लखनऊ- लूट, डकैती करने वाले 2 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 25-25 हजार इनामी दोनों बदमाश गिरफ्तार, जाली नोट देने का झांसा देकर बुलाते थे,लूट करते थे, लखनऊ की गोमती नगर पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी, नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले 3 शातिर अरेस्ट, विजय मंडल, धर्मवीर सिंह, आकाश कुमार अरेस्ट, कई अहम दस्तावेज, फर्जी आधार कार्ड बरामद, हजरतगंज के दारुल शफा चौराहे से हुई गिरफ्तारी।

➡बाराबंकी- राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, अवैध रूप से प्राइवेट नर्सिंग होम अस्पतालों को लेकर ज्ञापन, अवैध रूप से चल रहे अस्पतालों पर कार्रवाई की मांग की, अवैध संचालित अस्पताल मरीजों से कर रहे धन उगाही, अवैध अस्पताल न बंद होने पर धरने पर बैठेगा किसान यूनियन, सिरौलीगौसपुर तहसीलदार को प्रदेश उपाध्यक्ष ने सौंपा ज्ञापन।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया,लविवि को NAAC द्वारा A++ रैंकिंग – सीएम,लखनऊ विश्वविद्यालय को A++ रैंकिंग- सीएम,‘A++ रैंकिंग वाला प्रदेश का पहला विश्वविद्यालय’।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने खाया जहरीला पदार्थ,सीएचसी में इलाज के दौरान युवक की मौत,युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम,कोतवाली रसूलाबाद के केशव नगर का मामला।

➡वाराणसी- भाजपा का मोदी@20 पर संवाद कार्यक्रम स्थगित, आगामी 28 जुलाई को होने वाला था कार्यक्रम, सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेक्शन सेंटर में होने था कार्यक्रम, अब यह संवाद कार्यक्रम अगस्त माह में होगा, संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी भाग लेंगे।

➡बरेली- 1 लाख का इनामी डकैत कमर अली गिरफ्तार, फकीरों के साथ 18 साल से रह रहा था कमर, 1 तमंचा, 3 कारतूस और 770 रुपये बरामद, डकैत कमर पर 2 दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज, STF ने बारादरी क्षेत्र के डोहरा रोड से की गिरफ्तारी।

➡आगरा- सीएचसी बाह में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल, सीएचसी में स्वीपर बांध रहा बीमार महिला को पट्टी, मिर्गी दौरे के कारण आग से जली है महिला, सीएचसी बाह में फॉर्मासिस्ट नहीं करते काम।

➡लखनऊ- ठाकुरगंज में हत्याकांड का मामला, परिजनों ने शव रख प्रदर्शन किया, पुलिस परिजनो को समझाने का कर रही प्रयास, ठाकुरगंज में गोली मारकर की गई थी हत्या।

➡बदायूं- तेज रफ्तार कार कांवडियों की बाइक से टकराई, हादसे में तीन कांवड़िये गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायल कांवडियों को सीएचसी भेजा, पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार, थाना फैजगंज बेहटा के मुरादाबाद फर्रुखाबाद हाईवे की घटना।

➡कानपुर- सगी बहनों ने खाया जहरीला पदार्थ, पारिवारिक विवाद के चलते खाया जहर, जहर खाने से एक बहन की हुई मौत, एक की हालत गंभीर, हॉस्पिटल में भर्ती, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, कल्याणपुर थाने के पनकी रोड का मामला।

➡बाराबंकी- गलत तरीके से जारी की गई घरौनी, दूसरे के नाम जारी की गई आधा दर्जन घरौनी, गांव में कब्जे को लेकर हुआ विवाद, नाराज ग्रामीणों ने तहसीलदार का किया घेराव, सफदरगंज के मदरहा मजरे ढुढी का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- जमीनी विवाद में भतीजे ने चाची को पीटा, गोद में नवजात बच्चा लिए महिला की पिटाई की, सीसीटीवी में कैद घटना का वीडियो वायरल, पिट रही महिला बच्चे को बचाने की कर रही कोशिश, शहर कोतवाली के अम्बेडकर पार्क की घटना।

➡महराजगंज- दारोगा को छुट्टी मांगना पड़ा भारी, छुट्टी की अर्जी पर अनिवार्य सेवानिवृत्ति के आदेश, पुलिस उपाअधीक्षक निचलौल ने आदेश जारी किए, छुट्टी की अर्जी में बीमारियों का हवाला दिया था, CO के आदेश पर नाराज हुए SP, SP ने CO निचलौल की जांच खोली।

➡उन्नाव- खड़ी कार में अचानक आग लगने से हड़कंप, देखते ही देखते धू-धू कर जल उठी कार, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, उन्नाव कोतवाली के जिला अस्पताल का मामला.

➡आगरा- ताजनगरी में नौनिहालों की जान से खिलवाड़, स्कूल में लटकते बिजली के तारों से हो सकता है हादसा, स्कूल में लगा गंदगी का अंबार, लापरवाह बने जिम्मेदार, स्कूल में गंदा पानी पीने को मजबूर नौनिहाल, अधिकारियों को निरीक्षण में भी नहीं दिखीं अनियमितताएं, सैया के प्राथमिक विद्यालय गौहर्रा बाबरपुर का मामला।

➡कन्नौज- महिला का शव मिलने से सनसनी, कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, घटना के बाद ससुरालीजन मौके से फरार, महिला के परिजन लगा रहे हत्या के आरोप, गुरसहायगंज कोतवाली के नौरंगपुर का मामला।

➡बहराइच- ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, घायल पिता-पुत्र की अस्पताल ले जाते समय मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली देहात क्षेत्र में हुआ हादसा।

➡बलिया- खबर का असर, पीएचसी-सीएचसी पर डॉक्टरों की कमी हुई पूरी, डॉक्टरों के अभाव में चल रहे थे दोनों स्वास्थ्य केन्द्र, मनियर पीएचसी, रिगवन सीएचसी को मिले डॉक्टर।

➡प्रतापगढ़- एसपी ने 4 पुलिस कर्मियों को किया सस्पेंड, उदयपुर थाने के 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, लापरवाह थाना अध्यक्ष एहसान-उल-हक लाइन हाजिर, भ्रष्ट पुलिस कर्मियों पर एसपी की कार्रवाई जारी, जनता से अच्छा व्यवहार करें पुलिसकर्मी-एसपी, भ्रष्टाचार की शिकायत पर होगा एक्शन-एसपी।

➡आगरा- बच्चों को घर छोड़ने जा रहा ई रिक्शा पलटा, 4 बच्चे हुए घायल, अस्पताल में भर्ती, अवैध रूप से चल रहे हैं स्कूल में वाहन, खैरागढ़ तहसील के चित्तवाला मोड़ की घटना।

➡कानपुर- रेलवे स्टेशन पर दो गुट आपस में भिड़े, जीआरपी थाने का महिलाओं, बच्चों ने किया घेराव, मारपीट में महिलाएं, बच्चे हुए घायल, जीआरपी पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा, ट्रेनों में अवैध खानपान की सामग्री बेचने को लेकर विवाद, कानपुर सेंट्रल के रेलवे स्टेशन का मामला।

➡सहारनपुर- शिवालिक जंगल में बढ़ रहा हाथियों का कुनबा, बदशाहीबाग क्षेत्र में देखा गया हाथियों का झुंड, वन विभाग के कर्मचारियों ने भी देखा हाथियों, वन विभाग ने बनाये गए हैं पानी के दर्जन भर कुंड।

➡आगरा- यमुना नदी में डूबे युवक का शव बरामद, दोस्तों के साथ दर्शन को आया था युवक, 36 घंटे बाद नौरंगी घाट पर शव बरामद, यमुना नदी में स्नान के दौरान डूबा था युवक।

➡कानपुर- सगी बहनों ने खाया जहरीला पदार्थ, जहर खाने से एक बहन की हुई मौत, एक की हालत गंभीर, हॉस्पिटल में भर्ती, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, कल्याणपुर थाने के पनकी रोड का मामला।

➡कानपुर- रेलवे स्टेशन पर दो गुट आपस में भिड़े, मारपीट में महिलाएं, बच्चे हुए घायल, जीआपी पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा, कानपुर सेंट्रल के रेलवे स्टेशन का मामला।

➡चन्दौली- आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, खेत में काम करने के दौरान हुआ हादसा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शहाबगंज थाना क्षेत्र के केराय गांव की घटना.

➡बिजनौर- महिला की हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,अभियुक्त ने मृतक महिला पर की थी अभद्र टिप्पणी,महिला के साथ अभियुक्त प्रधान का हुआ था विवाद,पुलिस ने अभियुक्त प्रधान को किया गिरफ्तार,बिजनौर थाना शहर के यूसुफपुर हमीद की घटना।

➡हाथरस- लापता बच्चे को पुलिस ने 48 घंटों में किया बरामद, दो दिन पहले गांव से लापता हुआ था बच्चा, परिजनों ने एसपी हाथरस को धन्यवाद किया, हाथरस के कस्बा सासनी के बांधनू गांव का मामला।

➡देहरादून- यूके SSC पेपर लीक मामले में CM धामी का बयान,अभी और भी आयोग की शिकायतें आई हैं- सीएम,युवाओं से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा-CM,रैकेट बना कर पेपर लीक किया गया है-CM योगी।

➡दिल्ली- ED दफ्तर से बाहर निकली सोनिया गांधी, नेशनल हेराल्ड मामले में हो रही पूछताछ, ED ने करीब 3 घंटे तक पूछताछ की.

➡दिल्ली- देश में 5जी नेटवर्क की सुविधा का काउनडाउन शुरू हुआ, दूरसंचार विभाग के साथ 4 दिग्‍गज कंपनियां हिस्‍सा ले रही, कुछ महीनों में 5जी का नेटवर्क ग्राहकों को मिलने लगेगा, स्‍पेक्‍ट्रम नीलामी से 4.3 लाख करोड़ रुपए जुटाने का अनुमान, नीलामी में जियो, एयरटेल, वोडा,अडानी डाटा नेटवर्क मौजूद।

➡दिल्ली- राज्यसभा से 11 विपक्षी सांसद सस्पेंड किए गए, विपक्ष के 11 सांसद राज्यसभा से सस्पेंड किए गए, शोर-शराबा,हंगामे के कारण निलंबित किया गया, 1 हफ्ते के लिए 11 सांसद सस्पेंड किए गए, कनिमोझी,एल यादव,शांता छेत्री सस्पेंड की गई, एए रहीम, सुष्मिता देव भी सस्पेंड की गई।

➡दिल्ली- गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने संसद में दिया जवाब, J&k में 28 प्रवासी कामगारों की हत्या हुई-गृह राज्य मंत्री, 2017 से अब तक 28 प्रवासी कामगारों की हत्या हुई-मंत्री, 28 प्रवासी कामगार आतंकवादियों ने हत्या की है।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, भाजपा की तानाशाही अब खुलकर सामने है-प्रियंका, संसद में जरूरी मुद्दों पर चर्चा नहीं कर सकते-प्रियंका, सड़क पर जनता की आवाज नहीं उठा सकते- प्रियंका, तानाशाह सरकार विपक्ष को दबाना चाहती है- प्रियंका, यह सच की लड़ाई है न झुकेंगे, न डरेंगे -प्रियंका, लड़ेंगे और जीतेंगे- प्रियंका गांधी।

दिनभर की बड़ी खबरों के अपडेट के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज़ के साथ, जो रखे आपको हर पल अपडेट——— https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button