WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 8 बजे की बड़ी ख़बरें……. 27.03.2022

शेखर न्यूज़ पर 8 बजे की बड़ी ख़बरें……. 27.03.2022

➡️लखनऊ- मंत्री इस बार मनचाहा स्टाफ नहीं रख सकेंगे, पिछली सरकार में मंत्रियों के यहां रहे लोग साइड लाइन, मंत्री अपने पिछले स्टाफ को नहीं रख पाएंगे, योगी सरकार के सभी मंत्रियों के स्टाफ बदलने के निर्देश, सचिवालय के निजी सचिवों और APS स्टाफ में हड़कंप, सभी मंत्रियों के यहां इस बार नया स्टाफ लगाया जा रहा।

➡️लखनऊ- सरोजनी नगर विधायक राजेश्वर सिंह का ट्वीट, PPS (रिटायर्ड) वेलफेयर एसो.के सहभोज में हुए शामिल, सम्मान गोष्ठी एवं सहभोज में शामिल हुआ-राजेश्वर, ‘रिटायर्ड पुलिस परिवार से अपनत्व की अनुभूति हुई’, मैं संगठन के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध- राजेश्वर

➡️लखनऊ- बसपा की बैठक से जुड़ी बड़ी खबर, आकाश आनंद को बनाया राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर, भीम राजभर बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे, यूपी में तीन बीएसपी प्रभारी बनाए गए, मुनकाद अली,विजय प्रताप,राजकुमार गौतम प्रभारी, पूरा संगठन पहले की तरह ही काम करेगा।

➡️लखनऊ- जौनपुर के पीड़ितों से मिलेंगे सपा के नेता, जौनपुर जाएगा सपा नेताओं का डेलीगेशन, 29 मार्च को पीड़ितों से करेंगे मुलाकात।

➡️बुलंदशहर- दिसंबर 2020 में पुलिस कस्टडी में मौत का मामला, HC में मृतक की मां की याचिका का लिया संज्ञान, हाईकोर्ट में मुख्य सचिव दाखिल करेंगे हलफनामा, पुलिस ने मौत को आत्महत्या करार दिया था, मजिस्ट्रेट जांच में कस्टडी में मौत पाया गया, इलाहबाद हाईकोर्ट ने गृह सचिव को पत्र जारी किया, मामले में 19 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई, दोषी तत्कालीन पुलिसकर्मियों पर लटकी तलवार, तत्कालीन पुलिस कर्मियों पर रिपोर्ट दर्ज होना तय।

➡️अमरोहा- मनचले की पिटाई करना पिता को पड़ा महंगा, युवक ने फोन से बेटी का बनाया था वीडियो, पिता ने मनचले युवक की थी जमकर पिटाई, पुलिस ने उल्टा पिता पर दर्ज किया मुकदमा, मनचले की बजाय पिता को बना दिया आरोपी, हसनपुर थाना के अल्लीपुर मिलक गांव का मामला।

➡️आजमगढ़- सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, साइकिल और बाइक सवार 3 लोगों की मौत, कार ने साइकिल, बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कप्तानगंज थाना के बलवरगंज बाजार का मामला।

➡️मुजफ्फरनगर- किसान नेता राकेश टिकैत को धमकी का मामला, अज्ञात में IPC की धारा 504,507 में किया केस दर्ज, किसान नेता प्रज्ज्वल त्यागी की तहरीर पर मुकदमा, सर्विलांस के आधार पर पुलिस नंबर की जांच शुरु, सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

➡️उन्नाव- दलित युवती के हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपी बाबा को किया अरेस्ट, दिव्यानंद आश्रम के पीछे मिला युवती का शव, कब्र खोदकर शव को निकाला गया बाहर, मामले में अबतक 6 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट, उन्नाव के दिव्यानंद आश्रम परिसर का मामला।

➡️चंदौली- समाज कल्याण विभाग में भ्रष्टाचार का खेल, अपात्र व्यक्ति को दिया विवाह अनुदान का लाभ, शादीशुदा महिला को विवाह योजना का लाभ दिया, डीएम के आदेश के बाद आरोपी महिला पर केस दर्ज, शहाबगंज विकासखण्ड के बड़ौरा गांव का मामला।

➡️कुशीनगर- टॉफी खाने से 3 मासूमों की मौत का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते खिलाया जहरीला पदार्थ, जहरीली टॉफी खाने से हो गई मासूमों की मौत, कसया थाना के सिसई के लठऊर टोला का मामला।

➡️प्रयागराज- पुलिस ने घूरपूर हत्याकांड का किया खुलासा, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, अवैध संबंधों के चलते हुई थी युवक की हत्या, मुंबई से बुलाकर की युवक की निर्मम हत्या, नैनी इलाके के घूरपुर जंगल में की थी हत्या।

➡️अमेठी- सेना के जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा गांव, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, ड्यूटी के दौरान अचानक बीमार हुआ था जवान, इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई थी मौत, जामो के नंदियावां गांव में हुआ अंतिम संस्कार।

➡️बदायूं- नशे में धुत सिपाही ने रेलवे कर्मियों को पीटा, लोगों ने पकड़कर बिसौली पुलिस को सौंपा, नशेड़ी सिपाही को मेडिकल के लिए भेजा गया, PRV 1308 पर तैनात है सिपाही सुखबीर यादव, बिसौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है मामला।

➡️गोरखपुर- पोखरे के अंदर नाव पर जा रहे 7 युवक डूबे, 2 युवकों की डूबने से मौत,5 को बचाया गया, पुलिस, एसडीआरएफ ने 5 लोगों को बचाया, सेल्फी लेने के दौरान नाव हुई थी असंतुलित, गीडा थाना क्षेत्र के बनगांवा गांव का मामला।

➡️बिजनौर- मामूली विवाद में युवक की हत्या का मामला, पुलिस ने 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी पुलिस, आरोपियों के खिलाफ NSA की होगी कार्रवाई, कोतवाली शहर के सुआहेडी गांव की घटना।

➡️अमरोहा- संविदाकर्मी का शव मिलने का मामला, ईओ समेत 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज, ईओ पुष्पेंद्र सिंह पर हत्या का मुकदमा दर्ज, नगर पंचायत कार्यालय के पास मिला था शव, सैदनगली थाना के उझारी नगर पंचायत का मामला।

➡️आगरा- राजामंडी रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आया सिपाही, चक्कर आने से मालगाड़ी की चपेट में आया, रेलवे स्टेशन के CCTV में कैद हुई घटना, बिजनौर का रहने वाला था मृतक सिपाही।

➡️गाजियाबाद- शराब तस्करी का अनोखा तरीका, खाने का सामान बताकर बिहार भेज रहे शराब, ट्रासपोर्ट से बुकिंग कर पटना भेजा जा रहा था, ट्रांसपोर्टर की शिकायत पर पुलिस पकड़ी शराब, साहिबाबाद थाना पुलिस ने शराब जब्त की।

➡️वाराणसी- योग गुरु शिवानंद ने PM मोदी को दिया धन्यवाद, पद्म श्री हमको नहीं दिया देशवासियों को मिला- शिवानंद, योग करने से सबका कल्याण होगा- शिवानंद, नरेंद्र मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं – शिवानंद

➡️मुरादाबाद- मुरादाबाद में ध्वनि प्रदूषण 114 डेसिबल दर्ज, दुनिया का दूसरा सबसे ज्यादा शहर बना मुरादाबाद, UNEP की रिपोर्ट में 61 शहरों का उल्लेख है, ध्वनि प्रदूषण के मामले में दूसरे नंबर पर मुरादाबाद।

➡️ग्रेटर नोएडा- गॉर्ड से दोनाली बंदूक की लूट का मामला, पुलिस ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से डबल बैरल की बंदूक बरामद, नॉलेज पार्क पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

➡️मुरादाबाद- दबंगों ने ट्रैक्टर चालक से की जमकर मारपीट, टोल पर कार हटाने को लेकर हुआ था विवाद, पीछे से ट्रैक्टर ला रहे ट्रैक्टर चालक को पीटा, बिलारी थाने के इब्राहिम टोल की है घटना।

➡️गाजियाबाद- MLC श्रीचंद्र शर्मा के बेटे से मारपीट मामला, मारपीट, गाड़ी तोड़ने में कारोबारी गिरफ्तार, कारोबारी रवि छाबड़ा की हुई गिरफ्तारी, मगर कोतवाली इलाके में किया था हमला।

➡️गोरखपुर- पुलिस ने 9 उपद्रवियों को किया गिरफ्तार, तीन इनामी आरोपी समेत सैकड़ों फरार, जवान की मौत के बाद हुआ था हंगामा, झंगहा और चौरी चौरा क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡️बाराबंकी- गोमती नदी में उतरता मिला युवती का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लोनी कटरा थाना के बेहटा गांव का मामला।

➡️फतेहपुर- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइस सवार दम्पति की हुई मौत, बकेवर थाने की रतनपुर मोड़ पर हादसा।

➡️कुशीनगर- पट्टीदारों की पिटाई से युवक की मौत, लखनऊ में इलाज के दौरान हुई मौत, रामकोला के कठघरहीं गांव का मामला।

➡️सीतापुर- सिधौली-बिसवां रोड पर हुआ हादसा, स्कार्पियो की टक्कर से दो की मौत, 4 घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर।

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button