WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 7:00 बजे की बड़ी खबरें….. 27.06.2022

शेखर न्यूज़ पर 7:00 बजे की बड़ी खबरें…..27.06.2022

➡लखनऊ- बिजली विभाग में वन फेज मीटर खरीद में बड़ी घोटाले की तैयारी,मध्यांचल में 6 लाख नए बिजली मीटर टेंडर में जमकर धांधली,गाजियाबाद की मॉडर्न ट्रांसफार्मर कंपनी को लाभ पहुंचाने की तैयारी,फर्जी कागजों के सहारे टेंडर लेती है मॉडर्न ट्रांसफार्मर कंपनी,मॉडर्न ट्रांसफार्मर कंपनी की टाइप टेस्ट रिपोर्ट फर्जी है,मॉडर्न ट्रांसफार्मर की एडीएस लैब की रिपोर्ट भी फर्जी है,मध्यांचल डायरेक्टर योगेश कुमार,RS यादव देते हैं संरक्षण,चेयरमैन एम देवराज से मॉडर्न ट्रांसफार्मर की शिकायत हुई,मध्यांचल में फर्जी कागज लगाकर करोड़ों के टेंडर लूटे जा रहे.

➡लखनऊ- 44वां शतरंज ओलम्पियाड मशाल रिले समारोह,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में मौजूद,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक भी कार्यक्रम में मौजूद,चेन्नई में होना है अंतर्राष्ट्रीय शतरंज ओलंपियाड,भारत में पहली बार हो रहा है शतरंज ओलंपियाड.

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता,2 शातिर तस्करों को STF ने किया अरेस्ट,दुर्लभ प्रजाति के लंगूरों की करते थे तस्करी,STF ने तस्करों से 20 ग्रे लंगूर बरामद किए,थाना बिहार उन्नाव के ग्राम पाटन से अरेस्ट.

➡लखनऊ- अंतर्जनपदीय असलहा तस्करों की हुई गिरफ्तारी,गैंग सरगना समेत 5 असलहा तस्कर गिरफ्तार,सिंगल बैरल बंदूक समेत 9 हथियार बरामद,मऊ के घोसी थाना क्षेत्र से STF ने किया अरेस्ट.

➡लखनऊ- 44वां शतरंज ओलम्पियाड मशाल रिले समारोह,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम में पहुंचे,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक भी कार्यक्रम में मौजूद.

ग्रेटर नोएडा- गांव की पंचायत में जमकर चले लाठी डंडे,मारपीट में 4 लोग बुरी तरह घायल हुए,फैसला करने के लिए बुलाई गई थी पंचायत,पंचायत में हुई कहासुनी जमकर हुआ बवाल,सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,दनकोर थाना क्षेत्र के कस्बे की है घटना।

➡प्रतापगढ़- निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का मामला,सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा ने की प्रेसवार्ता,निर्माण कार्य बेहद घटिया क्वालिटी का है- आरके,3 माह पहले बनी दीवार धक्के से गिर पड़ी- आरके,मामले की जांच में निकलेगी सच्चाई- आरके,भाजपा के लोग मामले पर पर्दा डाल रहे हैं- आरके,कार्रवाई न होने पर संसद तक होगा प्रदर्शन- आरके,रानीगंज के शिवसत में बन रहा है इंजीनियरिंग कॉलेज.

➡बागपत- बदइंतजामी के चलते हाइवे पर लगा लंबा जाम,एम्बुलेंस से लेकर अधिकारियों के वाहन जाम में फंसे,डिवाइडर के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार से जाम,जाम खुलवाने में पुलिस, ट्रैफिककर्मियों के भी छूटे पसीने,गौरीपुर मोड़ से लेकर सरूरपुर तक लगा लंबा जाम,दिल्ली-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 709बी का है मामला.

➡फतेहपुर- हाजी रजा की करोड़ों की अवैध सम्पत्ति हुई कुर्क,हाजी रजा ने सरकारी सम्पत्ति पर किया था कब्जा,गैंग बनाकर हाजी रजा ने अर्जित की थी सम्पत्ति,थरियांव के टीसी गांव में सरकारी संपत्ति कब्जामुक्त,SDM,तहसीलदार,CO ने लगाया सरकारी जमीन का बोर्ड.

➡सुल्तानपुर- चन्द्रभद्र सिंह उर्फ सोनू समेत 6 पर केस दर्ज,इसौली के पूर्व विधायक हैं चन्द्रभद्र सिंह,ग्रामप्रधान रामदेव निसाद ने दर्ज करवाया केस,चन्द्रभद्र, उनके सेक्रेटरी पर धोखाधड़ी का आरोप,केस दर्ज कर पुलिस पड़ताल में जुटी,धनपतगंज के मायंग गांव से जुड़ा है मामला.

➡बागपत- अग्निपथ योजना के विरोध में फिर बैठी पंचायत,भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत भी हुए शामिल,विभिन्न खापों के चौधरी भी हुए पंचायत में शामिल,केंद्र सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग,क्षेत्र को नक्सलवाद की ओर धकेलना चाह रही बीजेपी- टिकैत,स्पष्ट करनी चाहिए अपनी नीतियां और योजनाएं- टिकैत,बिजरौल में हुई पंचायत में बोले भाकियू नरेश टिकैत.

➡बुलंदशहर- बिजलीपुर में तेंदुआ देखने से गांव में मचा हड़कंप,दहशत में गांव के लोग नहीं जा रहे खेतों पर,वन विभाग अधिकारियों ने लगाया गांव में जाल,गांव में तेंदुआ का वीडियो जमकर हो रहा वायरल,अरनिया वन रेंज के गांव बिजलीपुर का है वीडियो।

➡अमेठी- पैमाइश करने गई राजस्व टीम पर हमला,2 दबंग भाइयों ने राजस्व टीम पर किया हमला,धारा 24 के अंतर्गत पैमाईश को पहुंची थी टीम,सूचना पर पहुंचे SDM अमेठी और पुलिसबल,लेखपाल को इलाज के लिए भेजा CHC भादल,पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार,रामगंज थाने के त्रिलोकपुर गांव का मामला।

➡कानपुर- GST की टीम ने सेंट्रल स्टेशन पर की छापेमारी,दिल्ली से आने वाली श्रमशक्ति ट्रेन में मारा छापा,57 नग होजरी,लेदर गुड्स कंप्यूटर पार्ट्स जब्त,टैक्स चोरी कर लाया जा रहा था माल।

➡इटावा- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का बयान,आजमगढ़ में सपा की हार पर बोले शिवपाल,जनादेश को स्वीकार करना चाहिए- शिवपाल,हार जीत को सभी स्वीकार करें- शिवपाल।

➡बलिया- डीएम, मंत्री, सांसद ने नाले का किया निरीक्षण,निर्माण कार्य में गति लाने के लिए दिया निर्देश,वीर लोरिक स्टेडियम का मंत्री दयाशंकर ने किया निरीक्षण,कटहल नाले पर अतिक्रमण को हटाने का दिया निर्देश.

➡देवरिया- युवती के साथ दुष्कर्म का मामला,आरोपी सुनील निषाद अभी तक नहीं गिरफ्तार,जिला पंचायत सदस्य है आरोपी सुनील निषाद,20 दिन पूर्व गौरी बाजार थाने में केस हुआ था दर्ज.

➡जौनपुर- ट्रक की टक्कर से कार सवार 4 लोग घायल,सभी घायलों को सीएचसी में कराया गया भर्ती,सभी घायल अम्बेड़करनगर के हैं निवासी,जौनपुर-बदलापुर कोतवाली क्षेत्र की है घटना.

➡संभल- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृतक के शव पर बताए जा रहे चोट के निशान,रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव केसरपुर का मामला।

➡चमोली- मौसम विभाग का पूर्वानुमान सटीक साबित हुआ,थराली समेत आसपास के इलाकों में मूसलाधार बारिश,भीषण गर्मी से परेशान लोगों को मिली राहत,बारिश होने से जनमानस ने राहत की सांस ली।

➡दिल्ली- महाराष्ट्र का सियासी घमासान सुप्रीम कोर्ट पहुंचा,बागी विधायक एकनाथ शिंदे गुट सुप्रीमकोर्ट पहुंचे,सुप्रीमकोर्ट से मामले में तत्काल सुनवाई की मांग,एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में SC में दो याचिकाएं.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा करेंगे नामांकन,नामांकन से पहले विपक्षी पार्टियों की होगी बैठक, आज सुबह 11.30 बजे पार्लियामेंट एनेक्सी में होगी बैठक,बैठक के बाद उम्मीदवार यशवंत सिन्हा करेंगे नामांकन.

➡दिल्ली- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दिल्ली पहुंचे, आज यशवंत सिन्हा के नामंकन में शामिल होंगे,राष्ट्रपति पद के विपक्ष के उम्मीदवार हैं यशवंत सिन्हा,सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर भी आ सकते हैं दिल्ली, आज दिल्ली में लोगों से कर सकते हैं मुलाकात.

➡महाराष्ट्र- एकनाथ शिंदे के बेटे के कार्यालय पर हमला मामला,शिवसेना के 6 कार्यकर्ता को पुलिस ने अरेस्ट किया,सुरेश पाटिल, नितिन बोथ, उमेश पवार की गिरफ्तारी,संतोष कानसे,लतेश पाटिल,बाला बागुरे की गिरफ्तारी.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button