WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर 4.00 बजे की बड़ी ख़बरें………* 27.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर 4.00 बजे की बड़ी ख़बरें………* 27.03.2022

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम,’मन की बात’ कार्यक्रम का आज 87वां एपिसोड,’मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम का संबोधन,30 लाख करोड़ का निर्यात ऐतिहासिक- पीएम,देश में सप्लाई चेन अच्छा हो रहा है- पीएम,ईमानदार प्रयास से संकल्प सिद्ध होते हैं-PM,’देश के कोने-कोने से प्रोडक्टर विदेश जा रहे’,मोटे अनाजों की खेप भी विदेश पहुंच रही-PM,मेक इन इंडिया की ताकत बढ़ रही है-PM,भारत का समार्थ्य विश्व में दिख रहा- PM,’लोकल को ग्लोबल बनाने की दिशा में तेजी से काम’,GeM के माध्यम से पारदर्शी व्यवस्था-पीएम,GeM से छोटी-छोटी कंपनियों से खरीद हुई-PM,करीब एक लाख करोड़ की खरीद की गई-PM,भारत की ताकत अब दुनिया में दिख रही-PM,आत्मनिर्भर भारत का सपना पूरा होगा-PM,योग के प्रति देश में रुझान बढ़ रहा है- पीएम,’126 वर्षीय शिवानंद की स्फूर्ति से देश के लिए प्रेरणा’,आयुष उद्योग में तेजी से बढ़ोतरी हो रही-PM,आयुष स्टार्ट अप देश में तेजी से बढ़ रहे-PM,स्वास्थ्य का स्वच्छता से सीधा संबंध- पीएम,’आयुष स्टार्ट अप जल्द ही दुनिया में छा जाएंगे’,स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ी-PM,कई स्वच्छाग्रही देश में जागरूकता फैला रहे-PM,पानी की हर बूंद बचाने के प्रयास होने चाहिए-PM,जल संरक्षण को मुहिम बनाना होगा- पीएम,अब वॉटर वॉरियर बनाने का वक्त- पीएम,’गुजरात में बावड़ियों को जीवित किया गया’,’गुजरात में स्टेप वेल को बावड़िया कहते हैं’,पुरानों सरोवरों को सुधारा जा सकता है-PM,विविधता देश की बड़ी ताकत- पीएम मोदी,माधवपुर मेले में नई चीजें जुड़ रही हैं-पीएम,’माधवपुर मेला एक भारत श्रेष्ठ भारत की मिशाल’,’अमृत महोत्सव में देश के नायकों को याद किया’,देश ने आजादी के नायकों को याद किया-पीएम,’महात्मा फुले,आंबेडकर जी ने असमानता के खिलाफ लड़ाई लड़ी’,कन्या शिक्षा प्रवेश उत्सव को बढ़ावा- पीएम,आने वाले त्योहार,उत्सव की बधाई- पीएम।

➡लखनऊ- चुनाव में मिली हार के बाद बीएसपी की समीक्षा बैठक,बीएसपी मुख्यालय में मायावती की बैठक जारी,बैठक में सेक्टर प्रभारी,जिलाध्यक्ष,प्रत्याशी मौजूद,बामसेफ, भाईचारा कमेटी के संयोजक भी मौजूद,विधानसभा चुनाव के संबंध में कर रही समीक्षा।

➡नोएडा- सिरफिरे युवक ने छात्रा पर किया चाकू से हमला,छात्रा ने युवक से दोस्ती करने से किया था इंकार,लड़की के इंकार की वजह से चाकू से किया हमला,परिजनों ने सिरफिरे युवक के खिलाफ दर्ज कराई FIR,सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के पृथला इलाके का मामला।

➡वाराणसी- महिषासुर मर्दिनी मंदिर में लाखों की चोरी,पुजारी को मंदिर में बंद कर की लाखों की चोरी,मंदिर में चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद,भेलूपुर के महिषासुर मर्दिनी मंदिर का मामला।

➡जौनपुर- मानिकपुर प्राथमिक स्कूल में मारपीट का मामला,पुलिस ने सहायक अध्यापक के खिलाफ दर्ज किया केस,प्रधानाध्यापक की तहरीर पर दर्ज किया गया मुकदमा,जौनपुर के बरसठी थाना पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

➡बागपत- RLD नेता जमीरुद्दीन अब्बासी के घर में लगी आग,शार्ट सर्किट की वजह से घर में लगी भीषण आग,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू,आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख,बड़ौत के फूंस वाली मस्जिद के पीछे का मामला।

➡कानपुर- जाजमऊ व्यापार मण्डल अध्यक्ष ने दिया धरना,नाले के अंदर बैठकर शुरु किया धरना प्रदर्शन,शहर के अंदर खोदे गए गड्डों के खिलाफ प्रदर्शन,अधिकारियों पर लगाया लापरवाही का आरोप,नमामि गंगे के अधिकारियों ने पर लगाया आरोप।

➡मुरादाबाद- डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत,हादसे में 2 युवक गंभीर रूप से हुए घायल,डंपर चालक डंपर लेकर मौके से हुआ फरार,लोगों ने शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा,बिलारी थाना क्षेत्र के धर्मपुर कला का मामला।

➡बरेली- BJP विधायक की पत्नी समेत 9 लोग हादसे में घायल,हसनपुर से बीजेपी विधायक हैं महेंद्र सिंह खड़गवंशी,लखनऊ से लौटते समय बरेली बाईपास पर हुआ हादसा,इज्जत नगर थाना क्षेत्र के बाईपास पर हुआ हादसा।

➡अमरोहा- सीएल गुप्ता की फैक्ट्री पर 50 करोड़ का जुर्माना,NGT ने लगाया 50 करोड़ से अधिक का जुर्माना,पर्यावरण के उल्लंघन पर 50 करोड़ का जुर्माना,डिडौली के एनएच पर स्थित है सीएल गुप्ता फैक्ट्री।

➡ग़ाज़ियाबाद- प्रॉपर्टी के विवाद में युवक ने की सगे भाई हत्या,छोटे भाई ने चाकुओं से गोदकर की निर्मम हत्या,हत्या के बाद आरोपी छोटा भाई मौके से फरार,साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीदनगर का मामला।

➡बहराइच- चावल लदे ट्रक में अचानक लगी आग,ड्राइवर और खलासी ने कूदकर बचाई जान,शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका,दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू,नानपारा कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡चंदौली- चलती ट्रक में आग लगने से अफरा तफऱी,चालक और खलासी को सुरक्षित निकाला गया,फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर पाया काबू,सदर कोतवाली के पुरानी बाजार का मामला।

➡बरेली- ट्रेन से कटकर दो लोगों की दर्दनाक मौत,12 घंटे में 2 लोगों की ट्रेन से कटकर मौत,नगरिया सादात स्टेशन के पास मिले दोनों शव,बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡फतेहपुर- मामली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट,काफी देर तक रहा अफरा-तफरी का माहौल,फतेहपुर के आबू नगर पुलिस चौकी का मामला।

➡बाराबंकी- अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत,आरपीएफ ने शव को पोस्टार्टम के लिए भेजा,रामनगर के बुढ़वल रेलवे स्टेशन का मामला।

➡बुलंदशहर- पुलिस ने 57 वारंटियों को किया गिरफ्तार,अलग-अलग मामलों में वांछित थे आरोपी,SSP के निर्देश पर पुलिस ने की कार्रवाई।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button