WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीनोएडाप्रयागराजबढ़ाओबरेलीबागपतबाराबंकी
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.00 बजे की बड़ी खबरें……..* 17.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.00 बजे की बड़ी खबरें……..* 17.05.2022

➡लखनऊ- हज यात्रा से पहले आजमीन के लिए विशेष कैंप का आयोजन, हज ट्रेनिंग कैंप का इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया में आयोजन, मौलाना नईमुर्रहमान की अध्यक्षता में लगा कैंप, कैंप में यात्रियों को हज से जुड़े फराइज बताए गए, बड़ी संख्या में यूपी से जाने वाले यात्रियों ने लिया हिस्सा, प्रसिद्ध हज ट्रेनर शारिक अल्वी ने कराई आजमीन की ट्रेनिंग, मौलाना मुश्ताक ने भी हज ट्रेनिंग कैंप में की शिरकत.

➡लखनऊ- लखनऊ सीएम आवास पर पीएम मोदी ने की बैठक, पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों से उनका फीडबैक लिया, पीएम मोदी ने अलग-अलग मंत्रियों से लिया फीडबैक, 50 दिन की सरकार का उनका क्या अनुभव रहा, प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा 100 दिन का क्या रोडमैप है, पीएम ने कहा जनता ने हम पर भरोसा जताया है, अब उस भरोसे पर हमें खरा उतरना है-पीएम मोदी, जनता से कनेक्ट बनाकर रखना है-पीएम मोदी.

➡लखनऊ- पूर्व सीएम अखिलेश यादव का आजमगढ़ दौरा आज, आज दोपहर 2 बजे दीदारगंज के गद्दोपुर गांव जाएंगे, पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा के घर जाएंगे अखिलेश, पूर्व मंत्री की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करने जाएंगे.

➡वाराणसी- वाराणसी में ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मस्जिद का मामला, रिपोर्ट दाखिल करने के लिए और समय मांग सकते हैं, कुछ और समय की मांग कर सकते हैं कोर्ट कमिश्नर, तस्वीर,कई घंटे के वीडियो का नही हुआ है पूरा डॉक्यूमेंटेशन, पूरे डिटेल के साथ जमा करनी है कोर्ट कमिश्नर को रिपोर्ट, रिपोर्ट जमा करने के बाद प्रतिवादी पक्ष से मांगी जाएगी आपत्ति, आपत्तियों पर होगी उसके बाद बहस, आज की तारीख रिपोर्ट जमा करने के लिए की गई है निर्धारित.

➡कानपुर- राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का घोष वादन का हुआ आयोजन, घोष वादन में 101 स्वयंसेवकों ने किया पथ संचलन, स्वयंसेवकों का पथ संचलन ग्रीन पार्क से हुआ शुरू, परमट स्थित आनंदेश्वर मंदिर में पहुंचे स्वयंसेवक, स्वर संगम शिविर के लिए भगवान शिव को किया आमंत्रित, 6 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक स्वर संगम शिविर का आयोजन, दीनदयाल उपाध्याय विद्यालय में होगा शिविर का आयोजन, शिविर में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत लेंगे हिस्सा.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर की सड़कों पर खुलेआम गुंडागर्दी, बाइक और स्कूटी सवार युवकों की गुंडागर्दी, हाथों में लाठी-डंडे लेकर सड़कों पर मचा रहे हुड़दंग, 17 बाइकों पर 3-3 गुंडागर्दी वाले युवक बाइक पर सवार, कॉलोनियों में बाइक सवार फैला रहे दहशत, युवकों की गुंडागर्दी का वीडियो सीसीटीवी मैं कैद, पुलिस वायरल वीडियो की जांच में जुटी, नई मंडी इलाके के ए टू जेड का वीडियो.

➡सहारनपुर- देवबंद क्षेत्र में लोगों ने खुद अपने कार्ड सरेंडर किया, 600 से अधिक कार्डधारकों ने SDM को सौंपा कार्ड, प्रशासन ने 20 मई तक अपात्रों से अपील की है, अपने कार्ड जमा कराए जाने का आह्वान किया है, चेतावनी दी कि सरेंडर न करने वालों पर कार्रवाई होगी, अपात्र श्रेणी वाले लोगों के घरों पर नोटिस चस्पा होगी, घरों पर नोटिस चस्पा कर कार्रवाई की जाएगी.

➡नोएडा- नोएडा में पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़, NCR के नामी लुटेरे आकाश को लगी गोली, घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मौके से लूट की बाइक,एक तमंचा,कारतूस बरामद, NCR में 1 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं आरोपी पर, फेज़ 3 पुलिस की गढ़ी चौराहे पर हुई मुठभेड़.

➡प्रयागराज- HC अधिवक्ता के चैंबर से लड़की के अपहरण का मामला, हाईकोर्ट ने SSP प्रयागराज, एसपी जौनपुर को दिया आदेश, 17 मई को अपहृत लड़की को कोर्ट में पेश करने का निर्देश, अंतर्जातीय विवाह करने पर परिजनों ने किया था अपहरण, जस्टिस उमेश कुमार की सिंगल बेंच ने दिया आदेश.

➡सम्भल- संभल जिले में अघोषित बिजली कटौती शुरू, जिले में 24 घंटे में 5 घंटे बिजली मिल रही, नगर क्षेत्र में बिजली की कटौती से लोग परेशान, बिजली नहीं आने से घरों में पानी संकट गहराया, जनपद मुख्यालय होने के बावजूद बिजली नहीं, बहजोई नगर में बिजली विभाग की कटौती.

➡जौनपुर- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों के मारपीट का वीडियो वायरल, मारपीट में दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल, सभी घायलों को बदलापुर सीएचसी में कराया भर्ती, बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के हिम्मतपुर की घटना.

➡सहारनपुर- राजकीय मेडिकल कॉलेज में छात्रों में झगड़े का मामला, छात्रों में हुए झगड़े की जांच रिपोर्ट लगभग पूरी हुई, कमेटी आज शाम तक जांच रिपोर्ट प्रिंसिपल को देगी, सीनियर,जूनियर छात्र रिपोर्ट का बेसब्री से कर रहे इंतज़ार.

➡दिल्ली- ट्राई का रजत जयंती समारोह होगा आज, पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे संबोधित, आज सुबह 11 बजे PM मोदी का होगा संबोधन, पीएम मोदी एक डाक टिकट भी जारी करेंगे.

➡दिल्ली- वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे करने का मामला, ज्ञानवापी मस्जिद मामले में SC में आज होगी सुनवाई, शिवलिंग मिलने वाली जगह को सील करने के आदेश, ज्ञानवापी मस्जिद के वजूखाने में शिवलिंग मिला, सीआरपीएफ को सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई, आज सुप्रीम कोर्ट में भी मामले की सुनवाई होगी, मस्जिद कमेटी ने सर्वे को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी, जस्टिस चंद्रचूड़ की बेंच मामले की सुनवाई करेगी, जस्टिस चंद्रचूड़, जस्टिस PS नरसिंहा की पीठ सुनवाई करेगी.

➡उत्तराखंड- सीएम धामी ने थॉमस कप विजेता से बात की, सीएम धामी ने वीडियो कॉल के जरिए की बातचीत, भारतीय बैडमिंटन टीम के सदस्य लक्ष्य सेन से की बात, समस्त प्रदेशवासियों की ओर से बधाई,शुभकामनाएं दी, उत्तराखंड सरकार की ओर से प्रोत्साहन राशि दी जाएगी, लक्ष्य सेन को 15 लाख की प्रोत्साहन राशि दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button