WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……11.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……
11.06.2022

➡लखनऊ- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री सख्त, पत्थरबाजी को लेकर सीएम योगी ने दिखाए कड़े तेवर, कानून-व्यवस्था बिगाड़ने वालों से सख्ती से निपटें-CM, माहौल खराब करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटे-CM, सुरक्षा व्यवस्था से कोई भी समझौता नहीं होगा- सीएम, जो भी शांति भंग करे उसपर कड़ी कार्रवाई की जाए-CM, मुख्यमंत्री के निर्देश पर गृह विभाग ने रिपोर्ट तलब की, CM के निर्देश पर गृह विभाग ने सभी जिलों से रिपोर्ट तलब की, ACS गृह अवनीश अवस्थी ने युवाओं से अपील की, बेवजह सड़कों पर न निकलने की भी अपील की है।

➡लखनऊ- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, यूपी में कुल 109 लोगों की गिरफ्तारी हुई, अबतक 109 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका, सहारनपुर में अब तक 38 लोग गिरफ्तार, प्रयागराज में अब तक 15 लोग गिरफ्तार, हाथरस में अबतक 24 लोग गिरफ्तार हुए, अंबेडकरनगर में अबतक 23 लोग अरेस्ट, मुरादाबाद में अब तक 7 लोग गिरफ्तार, फिरोजाबाद में अब तक 2 लोग गिरफ्तार, गिरफ्तारी पर डीजीपी मुख्यालय ने दी जानकारी।

➡लखनऊ- ATS जवानों को दी जाएगी ताइक्वांडो की ट्रेनिंग, भारत व कोरिया के खिलाड़ी देंगे जवानों को प्रशिक्षण, आज से शुरू हुआ 10 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर, एटीएस एडीजी नवीन अरोरा के अनुरोध पर शिविर, आत्मरक्षा के गुर एटीएस जवानों को सिखाए जाएंगे।

➡लखनऊ- खबर का असर, बीच सड़क पर निर्माण को लेकर नोटिस जारी, लखनऊ विकास प्राधिकरण को नोटिस जारी, मानवाधिकार आयोग ने जारी किया नोटिस, प्राधिकरण के वीसी को दिए जांच के निर्देश, आवंटियों की समस्याओं का आयोग ने लिया संज्ञान, गोमती नगर विस्तार इलाके का मामला।

➡लखनऊ- टीवी डिबेट्स में नहीं बैठेंगे पार्टी प्रवक्ता, सपा,कांग्रेस,बीजेपी के प्रवक्ता नहीं बैठेंगे, टीवी डिबेट में शामिल न होने को कहा, TV चैनलों की डिबेट्स में न जाने की अपील, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की भी अपील, उलेमा, बुद्धिजीवियों से AIMPLB ने अपील की।

➡लखनऊ- यूपी विधान परिषद चुनाव से जुड़ी खबर, यूपी के सभी 13 प्रत्याशी निर्विरोध होंगे निर्वाचित, यूपी की 13 विधानसभा सीटों पर सिर्फ 13 नामांकन, बीजेपी के 9,सपा के 4 प्रत्याशियों ने किया नामांकन, सभी 13 प्रत्याशियों का निर्विरोध होना लगभग तय।

➡लखनऊ- नरेंद्र भूषण राजकीय निर्माण निगम के चेयरमैन बने, प्रमुख सचिव PWD यूपीआरएनएन के चेयरमैन बने, पहले डिप्टी सीएम केशव निर्माण निगम के चेयरमैन थे, सरकार ने प्रमुख सचिव को चेयरमैन नियुक्त किया।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार का इनामी शातिर गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार, एसटीएफ ने प्रयागराज से किया गिरफ्तार।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे प्रयागराज, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, सर्किट हाउस में पदाधिकारियों के साथ की बैठक, गरीबों को बांटी गई ट्राई साइकिल,उपकरण, तीन दिवसीय प्रयागराज दौरे पर हैं डिप्टी सीएम, कल सुबह प्रतापगढ़ जिले का करेंगे दौरा।

➡मेरठ- मस्जिदों में शांतिपूर्ण नमाज संपन्न हुई, मेरठ की मस्जिदों में शांतिपूर्ण नमाज हुई, IG रेंज प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने संभाली थी कमान, आईजी रेंज ने मेरठ की नमाज सकुशल संपन्न कराई, गाजियाबाद, बुलंदशहर, हापुड़ में नमाज शांतिपूर्ण संपन्न, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर में भी शांतिपूर्ण नमाज हुई, मेरठ,बुलंदशहर रेंज के सबसे संवेदनशील जिलों में आते हैं।

➡बरेली- बरेली में शांतिपूर्वक तरीके से हुई जुमे की नमाज, किसी भी अराजक ने कोई खुरापात नहीं की-SSP, पर्याप्त पुलिस बल जनपद में रहा तैनात- SSP, जनपद में 1356 मस्जिदों में सकुशल हुई नमाज, बरेली की जनता का बहुत सहयोग रहा- डीएम।

➡बलिया- खबर का असर, पिता-पुत्रों पर जानलेवा हमले का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, रंजिश को लेकर हुआ था चाकू से हमला, घायलों को BHU के लिए रेफर किया गया, मनियर के निपनिया गांव का मामला।

➡बलिया- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, दोनों पक्ष से 12 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, घायल CHC से जिला अस्पताल के लिए रेफर, दोनो पक्षों से 4 लोगों को किया गिरफ्तार, सहतवार क्षेत्र के भोपतपुर गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- जुम्मे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, उपद्रव करने के वालों में 7 को किया अरेस्ट, बाकी अज्ञात के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज, वीडियो के माध्यम से अन्य की तलाश जारी, मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र की घटना।

➡बिजनौर- शव मिलने से नाराज लोगों ने लगाया जाम, मृतक के परिजनों जताई हत्या की आशंका, सैकड़ो की संख्या में लोगो ने लगाया जाम, सड़क पर शव को रखकर लगाया जाम, थाना नजीबाबाद के हरिद्वार रोड का मामला।

➡मुरादाबाद- कांठ में युवक की निर्मम हत्या से सनसनी, युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या, 2 लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे, विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, मुरादाबाद जिले के कांठ थाना क्षेत्र की घटना।

➡कन्नौज- प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने की प्रेसवार्ता, गोबर से आर्थिक मजबूती मिलती है-धर्मपाल, गोबर में देवी देवता बसते हैं -धर्मपाल सिंह, गौशालाओं को स्वावलम्बी बनाने जा रहा-मंत्री, सरकारी धन से गौशालाएं नहीं चल सकती-मंत्री।

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हिंसा का मामला, अटाला इलाके में भारी पुलिस बल तैनात, आस पास के जनपदों की भी पुलिस तैनात, उपद्रव करने वाले लोगों की जा रही पहचान, खुल्दाबाद के अटाला में जमकर हुआ था प्रदर्शन।

➡प्रतापगढ़- प्रमोद तिवारी की राज्यसभा चुनाव में जीत पर खुशी, जीत पर रामपुर खास के लोग खुशियों से झूम उठे, आराधना मिश्रा के कैम्प कार्यालय पर मना जश्न, समर्थक ढोल और नगाड़ों के साथ झूमते नजर आए।

➡नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल, घायल बदमाश जितेंद्र अस्पताल में भर्ती, मौके से तमंचा और कारतूस बरामद, सेक्टर 142 थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़।

➡एटा- संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिला, लापता युवक का खेत में पड़ा मिला शव, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, जलेसर क्षेत्र के गांव कुंजलपुर का मामला।

➡प्रतापगढ़- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का कल आगमन, पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे डिप्टी सीएम, अस्पतालों का कर सकते हैं औचक निरीक्षण, विकास योजनाओं की करेंगे समीक्षा बैठक।

➡अम्बेडकरनगर- टाण्डा में जुमा की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, अबतक 23 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी, टाण्डा अलीगंज के तलवापार का मामला।

➡कानपुर- गंगा स्नान करने आए 2 युवक गंगा नदी में डूबे, मूर्ति स्थापना के पूजन के लिए आए दो युवक डूबे, पुलिस,गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश जारी, बिठूर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण घाट की घटना।

➡जौनपुर- शराब ठेके के सेल्समैन के साथ 1.21 लाख की लूट, बाइक सवार बदमाश लूटपाट कर मौके से फरार, शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी, मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सोईथा गांव की घटना

➡सहारनपुर- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, पुलिस ने अब तक 36 लोगों को किया अरेस्ट, अबतक 36 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसएसपी आकाश तोमर ने दी जानकारी।

➡दिल्ली- प्रमोद तिवारी राजस्थान में राज्यसभा का चुनाव जीते, राजस्थान से राज्यसभा पहुंचे प्रमोद तिवारी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद तिवारी राज्यसभा चुनाव जीते, महाराष्ट्र से इमरान प्रतापगढ़ी राज्यसभा पहुंचे, यूपी से कांग्रेस के 3 राज्यसभा सदस्य निर्वाचित, राजीव शुक्ला,इमरान प्रतापगढ़ी, प्रमोद तिवारी राज्यसभा चुनाव जीते।

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीज 2 हज़ार के पार, दिल्ली में आज कोरोना के 655 नए केस आये, 2 मौतें, दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 2008, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर बढ़कर 3.11% हुई, दिल्ली में आज कोरोना के 21044 टेस्ट किए गए।

➡दिल्ली- महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों मे ज़बरदस्त उछाल, महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 3,081 नए ​​केस आए, महाराष्ट्र में कोरोना से आज एक भी मौत नहीं हुई, महाराष्ट्र में कुल सक्रिय मरीज़ों की संख्या 13,329 हुई।

➡दिल्ली- कर्नाटक में 2 सीट पर बीजेपी और एक पर कांग्रेस जीती, कांग्रेस से जयराम रमेश राज्यसभा चुनाव जीते, बीजेपी से निर्मला सीतारमण राज्यसभा चुनाव जीतीं, BJP से जग्गेश राज्यसभा चुनाव जीते।

➡ऋषिकेश- निरीक्षण में लापता मिले डॉक्टर,स्वास्थ्य कर्मी, सचिव ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए, बीटीसी कैंपस के स्वास्थ्य जांच केंद्र में लापरवाही, गैरमौजूद चिकित्सक,स्वास्थ्य कर्मियों पर गाज गिरी, डॉक्टर और कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश, कैंटीन में में लापरवाही पर संबंधित एजेंसी का ठेका निरस्त।

➡रांची- झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का बयान, रांची में हिंसा की घटना पर बोले मुख्यमंत्री, मुझे अचानक इस घटना की खबर आई-सोरेन, घटना से जुड़े विषय पर भी चिंता की जरुरत है, हम सब एक परीक्षा की घड़ी से गुजर रहे हैं, धैर्य खोने की जरूरत नहीं है-सीएम हेमंत सोरेन, जो जुल्म करता है, उसे सजा भी मिलनी चाहिए।

➡जयपुर- बीजेपी विधायक शोभारानी कुशवाहा को पार्टी से सस्पेंड, प्रमोद तिवारी के लिए वोट करने के लिए सस्पेंड किया, शोभारानी पर आरोप है कि उन्होंने क्रॉस वोटिंग की, पार्टी हाईकमान ने प्रदेश अध्यक्ष से रिपोर्ट मांगी थी, वोटिंग के कुछ ही घंटे बाद पार्टी ने बड़ा फैसला लिया।

➡कोलकाता- बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्यपाल को पत्र लिखा, राज्य में सेना या पैरामिलिट्री फोर्स उतारने की मांग की, बंगाल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।

➡कोलकाता- बंगाल के हावड़ा में इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड की गई, हिंसा के बाद 13 जून तक इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड, हावड़ा में 13 जून तक इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड की।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button