WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजचुनाव २०२२झाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो दिन भर के लिए करती हैं आपको अपडेट. 14.01.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो दिन भर के लिए करती हैं आपको अपडेट. 14.01.2022

➡️लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्य आज समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे, अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे, सुबह 11 बजे सपा की सदस्यता लेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान भी समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे, भाजपा के 4 बागी विधायक भी सपा की सदस्यता लेंगे।

➡️लखनऊ- प्रथम चरण के लिए आज से शुरू होंगे नामांकन, 58 विधानसभा सीटों के लिए होंगे नामांकन, पहले चरण में 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटें, 21 जनवरी को नामांकन की अन्तिम तिथि, प्रत्याशी नामांकन को ऑनलाइन भी दाखिल कर सकते हैं, सुविधा एप के माध्यम से कर सकते हैं आवेदन, पहले चरण की 58 विधानसभा सीटों मे 9 सीटें आरक्षित, नामांकन के समय प्रत्याशी के साथ 2 लोगों को अनुमति, कोरोना के चलते प्रत्याशी को जुलूस की अनुमति नहीं।

➡️प्रयागराज- माघ मेले में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, मकर संक्रांति पर्व पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, श्रद्धालु संगम में लगा रहे आस्था की डुबकी, भोर से ही स्नानार्थी लगा रहे आस्था की डुबकी, स्नान घाटों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित, कल्पवासी आज से शुरू करेंगे कल्पवास।

➡️सुल्तानपुर- बदमाशों ने बैंक मित्र पर किया हमला, बैंक मित्र को घायल कर 1.10 लाख की लूट, बाइक सवार 3 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस, जयसिंहपुर के बिरसिंहपुर रोड का मामला।

➡️आगरा- सांसद रामशंकर कठेरिया पर मुकदमा दर्ज, सांसद और उनकी पत्नी समेत 10 पर केस, आरोपितों पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, अदालत ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना के आदेश किए, थाना एत्मादपुर का मामला।

➡️आगरा- विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन आज से शुरू, पहले चरण में आगरा में 10 फरवरी को मतदान, नामांकन स्थल का एसएसपी ने किया निरीक्षण, निरीक्षण कर अधीनस्थों को दिए जरूरी दिशा निर्देश।

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार बोलेरो ने पिता-पुत्र को मारी टक्कर, हादसे में पिता की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, हादसे में पुत्र गंभीर घायल,जिला अस्पताल रेफर, महराजगंज के जियापुर मोड़ के पास का मामला।

➡️इटावा- मनचलों द्वारा युवती से छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, मैनपुरी जिले की निवासी है पीड़िता युवती, सिविल लाइन थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।

➡️प्रयागराज- मकर संक्रांति स्नान पर्व आज, आधी अधूरी तैयारी के बीच माघ मेला शुरू, श्रद्धालुओं को मूलभूत सुविधा भी नहीं मिल रही, सुरक्षा के कड़े इंतजाम, सीसीटीवी से निगरानी।

➡️कौशांबी- करारी पुलिस ने 2 बदमाशों को किया अरेस्ट, बदमाशों के पास से 9 देसी बम बरामद, बरई बंधवा, हिसामपुर पुलिया से किया अरेस्ट।

➡️मुरादाबाद- मुरादाबाद में कोरोना के 466 नए मामले, कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 2,746 हुई, कोरोना के 18 मरीज हुए डिस्चार्ज।

➡लखनऊ- सपा और आरएलडी की पहली लिस्ट जारी, प्रथम चरण के 29 सीटों पर टिकट घोषित, घोषित 29 सीटों में 19 RLD,10 सपा को टिकट, साहिबाबाद से सपा के अमरपाल को टिकट, मोदीनगर से RLD से सुदेश शर्मा को टिकट, धौलाना से सपा से असलम चौधरी हापुड़ से, RLD से गजराज सिंह को टिकट, जेवर से अवतार सिंह भड़ाना को टिकट, बुलंदशहर से RLD के हाजी यूनुस, स्याना से RLD से दिल नवाज, खानखैर से RLD से भगवती प्रसाद, कोल से सपा के सलमान सईद, अलीगढ़ से सपा से जफर आलम, कैराना से सपा से नाहिद हसन, शामली से RLD से प्रसन्न चौधरी, चरथावल से सपा से पंकज मलिक, पुरकाजी से RLD के अनिल कुमार, खतौली से RLD से राजपाल सैनी, नहटौर से RLD से मुंशीराम, किठौर से सपा से शाहिद मंजूर, मेरठ से सपा के रफीक अंसारी, बागपत से RLD के अहमद हमीद, लोनी गाजियाबाद से RLD से मदन भैय्या, सादाबाद से RLD के प्रदीप चौधरी, छाता से RLD के तेजपाल सिंह, गोवर्धन से RLD के प्रीतम सिंह, बलदेव से RLD की बबिता सिंह, आगरा कैंट से सपा के कुंवर सिंह, आगरा देहात से RLD के महेश जाटव, फतेहपुर सीकरी से RLD के ब्रजेश चाहर, खैरागढ़ से RLD के रौतान सिंह, बाह से सपा के मधुसूदन शर्मा को टिकट।

➡लखनऊ- प्रथम चरण के लिए कल से शुरू होंगे नामांकन, 58 विधानसभा सीटों के लिए होंगे नामांकन, पहले चरण में 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटें, 21 जनवरी को नामांकन की अन्तिम तिथि, प्रत्याशी नामांकन को ऑनलाइन भी दाखिल कर सकते, सुविधा एप के माध्यम से कर सकते हैं आवेदन, पहले चरण की 58 विधानसभा सीटों मे 9 सीटें आरक्षित, नामांकन के समय प्रत्याशी के साथ 2 लोगों को अनुमति, कोरोना के चलते प्रत्याशी को जुलूस की अनुमति नहीं।

➡लखनऊ- लोहिड़ी और मकर संक्रान्ति की बधाई दी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बधाई दी, अखिलेश ने देश,प्रदेशवासियों को बधाई दी, सभी देशवासियों के सुख समृद्धि की कामना की, दोनों पर्व सहयोग-सौहार्द के साथ मनाए जाते हैं, लोहिड़ी सुख-समृद्धि बिखेरने वाला त्योहार-अखिलेश, मकर संक्रान्ति सांस्कृतिक चेतना को पुष्ट करता, इस पर्व से कृषि जीवन की तमाम उम्मीदें-खुशियां भी जुड़ी हैं।

➡लखनऊ- अपना दल(S) विधायक अमर सिंह का इस्तीफा, अनुप्रिया की पार्टी के विधायक का इस्तीफा, विधायक चौधरी अमर सिंह ने इस्तीफा दिया, समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे चौ. अमर सिंह, अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल होंगे, शोहरतगढ़ से विधायक हैं चौधरी अमर सिंह, वर्तमान सरकार झूठी है- चौधरी अमर सिंह, कोई भी विकास कार्य पूरे नहीं हुए-अमर सिंह।

➡लखनऊ- आचार संहिता उल्लंघन को लेकर कार्रवाई जारी, अबतक 30,35,627 प्रचार-प्रसार सामग्री हटाई गई, अब तक 1,27,126 लीटर शराब बरामद की गई, कार्रवाई कर अबतक 2527 किग्रा गांजा जब्त, अब तक 1.07 करोड़ से अधिक का कैश बरामद, अबतक 3,63,900 लाइसेन्सी शस्त्र जमा कराए गए।

➡लखनऊ- विजय सिंह मीणा होंगे कानपुर के नए पुलिस आयुक्त, कानपुर पुलिस कमिश्नर होंगे विजय सिंह मीणा, विजय सिंह मीणा कानपुर पुलिस कमिश्नर नियुक्त, आईपीएस असीम अरुण ने लिया था वीआरएस, 1996 बैच के आईपीएस अफसर हैं विजय सिंह मीणा।

➡लखनऊ- यूपी टीईटी परीक्षा 2021 से जुड़ी खबर, प्रतिभागियों के लिए नि:शुल्क यात्रा रहेगी, परिवहन विभाग ने निर्देश जारी किए, परीक्षा तिथि से एक दिन पहले से मिलेगी सुविधा, परीक्षा के एक दिन बाद भी मिलेगी सुविधा, प्रवेश पत्र के आधार पर निशुल्क यात्रा कर सकेंगे, 23 जनवरी को आयोजित है टीईटी परीक्षा।

➡शाहजहांपुर- बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, रंजिश के चलते बुजुर्ग की हत्या की गई, बुजुर्ग की हत्या का वीडियो सामने आया, 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, थाना सिधौंली के पसिगनपुर गांव की घटना।

➡चंदौली- बंगाल में रेल हादसे को लेकर हेल्पलाइन नंबर जारी, डीडीयू जक्शन पर रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नम्बर, हेल्पलाइन नम्बर 7388898100 जारी किया गया, डीडीयू जक्शन से ट्रेन में सवार हुए थे 26 यात्री।

➡हरदोई- बीएसपी ने 4 प्रत्याशियों के नाम किए घोषित, सवाजपुर से राहुल तिवारी बीएसपी प्रत्याशी, सांडी विधानसभा से कमल वर्मा BSP प्रत्याशी, शाहाबाद से एबी सिंह बीएसपी के प्रत्याशी, बालामऊ से तिलक चंद्र पासी बीएसपी प्रत्याशी।

➡जौनपुर- मछलीशहर नगर में लगी भीषण आग, आभूषण की दुकान में लगी भीषण आग, दमकल मौके पर आग बुझाने में जुटी, अगल बगल के दुकानदारों में मचा हड़कंपम, छलीशहर कोतवाली के कस्बे का मामला।

➡नोएडा- संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, घर में पड़ा मिला महिला का शव, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नोएडा सेक्टर 113 थाना क्षेत्र की घटना।

➡चित्रकूट- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भरतकूप के रमपुरवा NH-35 के पास की घटना।

➡प्रयागराज- मकर संक्रांति स्नान पर्व कल, आधी अधूरी तैयारी के बीच माघ मेला शुरू, श्रद्धालुओं को मूलभूत सुविधा भी नहीं मिल रही, सुरक्षा के कड़े इंतजाम, सीसीटीवी से निगरानी।

➡हरदोई- में तेंदुए की दहशत में ग्रामीण, तेंदुए के हमले में 4 लोग गंभीर घायल, घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, वन विभाग को भी दी गई सूचना, बघौली के राम बहादुर गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- में बीएसपी ने प्रत्याशी घोषित किए, लोनी से हाजी आकिल बीएसपी प्रत्याशी घोषित, मोदीनगर से डॉ पूनम गर्ग बीएसपी की प्रत्याशी।

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना वायरस के आंकड़े जारी, दिल्ली में 24 घंटे में 28 हज़ार नए केस, दिल्ली में 28,867 नए कोरोना के मामले, दिल्ली में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 94160, दिल्ली में बीते 24 घंटे में 31 मरीजों की मौत, दिल्ली में कोरोना की स्थिति गंभीर

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button