WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……… 26.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……… 26.05.2022

➡लखनऊ- योगी सरकार का छठा बजट आज पेश होगा, यूपी का बजट 6.10 लाख करोड़ होने का अनुमान, योगी सरकार 6.10 लाख करोड़ का बजट पेश करेगी, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना छठी बार पेश करेंगे बजट, यूपी का पिछला बजट 5.50 लाख करोड़ का था, बजट में महिलाओं,किसानों को मिलेगी प्राथमिकता, यूपी के इतिहास का सबसे बड़ा बजट आज पेश होगा, सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली का एलान करेगी सरकार, सिंचाई को मुफ्त बिजली पर 1800 करोड़ खर्च आएगा, रानी लक्ष्मीबाई योजना में मुफ्त स्कूटी वितरण करेगी सरकार.

➡लखनऊ- आज विधानसभा में बोलेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलेंगे.

➡लखनऊ- योगी सरकार की कैबिनेट बैठक होगी आज, सुबह 9.30 बजे से होगी कैबिनेट की बैठक , लोक भवन में आज सुबह होगी कैबिनेट बैठक, कैबिनेट बैठक में बजट पर होगी अनुमोदन.

➡फिरोजाबाद- बालिका के साथ युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया , घर से दुकान का सामान लेने निकली थी बालिका, हाथ खींचकर घर ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश की, दुष्कर्म का प्रयास करने पर किशोरी ने शोर मचाया, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में लिया, दक्षिण थाना क्षेत्र के कर्बला मोहल्ला का मामला.

➡अमरोहा- आबकारी और पुलिस टीम ने पकड़ी अवैध शराब, चेकिंग के दौरान टीम ने दिल्ली मार्का शराब पकड़ी, दिल्ली मार्का शराब की तस्करी कर ले जा रहे थे आरोपी, आबकारी विभाग ने दिल्ली मार्का की 36 बोतलें पकड़ी, टीम ने मुरादाबाद के दो तस्करों को किया गिरफ्तार, रजबपुर थाना क्षेत्र के जोया टोल का मामला.

➡अमरोहा- पुलिस की बाइक सवार बदमाश से हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश, 25 हजार के इनामी बदमाश सचिन के पैर में लगी गोली, मुठभेड़ में सिपाही सुभाष भी गोली लगने से हुए घायल, घायल सिपाही,बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, सर्राफ लूटकांड में शामिल था 25 हजार का इनामी सचिन, बदमाश से लूट के जेवरात, तमंचा बाइक बरामद, नगर कोतवाली क्षेत्र के जटीवन मार्ग पर हुई मुठभेड़.

➡शाहजहांपुर- जेल ले जाते समय पुलिस कस्टडी से अभियुक्त फरार, अभियुक्त जेल ले जाते वक्त हथकड़ी समेत फरार हुआ, बाइक चोरी में गिरफ्तार किया गया था अभियुक्त प्रांशु, लापरवाही बरतने पर दो सिपाहियों पर मुकदमा दर्ज हुआ, सदर बाजार थाना क्षेत्र के जेल गेट की घटना.

➡ललितपुर- पत्नी ने पति पर धारदार हथियार से किया हमला, पति की हालत नाजुक,झांसी मेडिकल किया रेफर, घटना के बाद पत्नी बच्चों को लेकर भागी मायके, जखोरा थाना क्षेत्र बांसी की घटना.

➡ललितपुर- पटाखे फोड़ते समय दो मासूम चचेरे भाई झुलसे, सड़क से उठाकर घर लाए थे दोनों भाई, एक की हालत नाजुक,झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर, बानपुर थाना क्षेत्र के बिल्ला गांव का मामला.

➡ललितपुर- ट्रेन से गिरकर सेना के सूबेदार की मौत, बिजरौठा रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, शताब्दी एक्सप्रेस से गिरकर हुई मौत, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा, बैंगलोर से उत्तराखंड जा रहा था परिवार.

➡फिरोजाबाद- पुलिस ने लूट करने वाले 3 अभियुक्तों को किया अरेस्ट , असलाह के दम पर लूट की घटना को देते थे अंजाम, कब्जे से दो अवैध असलाह,बाइक और मोबाइल बरामद , फिरोजाबाद के थाना उत्तर पुलिस को मिली सफलता.

➡फिरोजाबाद- विद्युत विभाग ने बकाएदारों की बिजली काटी , सैकड़ों घरों की विद्युत विभाग ने काटी बिजली , काशीराम कॉलोनी पचवान की काटी बिजली , बकाएदारों पर विभाग का लाखों रुपए का बकाया, लोगों ने सड़कों पर उतरकर किया जमकर विरोध, बिजली काटने से भीषण गर्मी में लोग हो रहे परेशान.

➡उन्नाव- देखते ही देखते आग का गोला बनी मारुति वैन, आग लगते ही सवारियों ने कूदकर बचाई जान, धूं धूं कर घंटो तक जलती रही मारुति वैन, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, बांगरमऊ कोतवाली के हरदोई मार्ग की घटना.

➡रायबरेली- बैड इंट्री मिलने के बाद भी इंस्पेक्टर को थाने का चार्ज, दागी इंस्पेक्टर को सिफारिश पर मिला थाने का चार्ज, चरित्र पंजिका में परिनिंदा प्रविष्टि दर्ज हुआ था, रायबरेली के गुरबक्शगंज थाने का मामला.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button