WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें….. 24.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें….. 24.07.2022

➡लखनऊ- ई रिक्शा पलटने से कई लोग घायल,रिक्शे में सवार दो गंभीर रूप से घायल,2 वर्षीय मासूम बच्चा भी हुआ घायल,बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया,वजीरगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡अमरोहा- कांवड़ियों की सुरक्षा में हाईवे पर अधिकारियों का डेरा,रात में कांवड़ यात्रा मार्ग का निरीक्षण करने पहुंचे DM,डीएम ने रात में गुजर रहे कांवड़ियों से बातचीत की,किसी तरह की सहायता को लेकर DM ने की बातचीत,DM ने ड्यूटी पर मौजूद कर्मियों को दिए निर्देश,कांवड़ियों की सुरक्षा में नहीं होनी चाहिए लापरवाही-DM,SP आदित्य लांगहे ने भी सुरक्षा का जायजा लिया,ब्रजघाट, गजरौला नेशनल हाईवे पर लिया जायजा.

➡सम्भल- शहर की सड़कों की मरम्मत नहीं करना पड़ा महंगा,सड़कों की मरम्मत नहीं करने पर एई,ठेकेदार कार्रवाई,नहीं कराई गई कांवड़ यात्रा मार्ग की मरम्मत,पुलिस ने दोनों के खिलाफ दी मुचलका पाबंद की रिपोर्ट,एसडीएम ने दोनों को कराया 5 लाख का मुचलका पाबंद,सड़क को लेकर शांति भंग होने पर होगी वसूली की कार्रवाई,संभल के चंदोसी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡बांदा- गर्भवती महिलाओं के पौष्टिक आहार पर डाका,बांदा जिला महिला चिकित्सालय में घोटाला,सरकार की मंशा के अनुरूप नहीं मिल रहा पौष्टिक आहार,पौष्टिक आहार के नाम पर की जा रही खानापूर्ति,खाने के लिए सूखी दाल रोटी दी जा रही महिलाओं को,बजट की कमी का हवाला देकर पौष्टिक आहार में कटौती,नहीं मिल रहा दूध ना ही खाने में दिया जा रहा पौष्टिक सलाद.

➡बाराबंकी- देर रात विक्रम गौतम की धारदार हथियार से हत्या,हत्या कर शव को सड़क किनारे गड्ढे के पास फेंका,हत्या के मामले में कार्रवाई न होने से परिजनों में रोष,नाराज परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन,आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन,पुलिस के आश्वासन के बाद शव का किया अंतिम संस्कार,रामनगर थाना क्षेत्र के तेलवारी गांव की घटना.

➡अम्बेडकरनगर- कांवड़ यात्रा को लेकर रुट किया गया डायवर्जन,24 जुलाई से 2 अगस्त की रात 12 बजे तक डायवर्जन,भारी वाहनों का जिले की सीमा में नही होगा प्रवेश,अयोध्या की तरफ से आने वाले वाहनों होंगे डायवर्ट,यादव नगर से होकर मिझौड़ा चौराहे से होंगे रवाना,कांवड़ यात्रा को लेकर जिला प्रशासन है अलर्ट,आज से सड़कों पर चलेंगे भारी संख्या में कांवड़िये.

➡गोंडा- हफ्ते भर पहले हुई लूट का मामला,2 अभियुक्तों से पुलिस की मुठभेड़,पुलिस मुठभेड़ में दोनों आरोपी गिरफ्तार,एक आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल,अभियुक्तओं के पास से दो साइकिल बरामद,हफ्ते भर पहले बेलभरिया गांव में हुई थी लूट,तमंचे के बल पर युवक से लूटी थी बाइक,युवक से नगदी लूटकर फरार हुए थे लुटेरे,इटियाथोक थाना क्षेत्र का मामला.

➡अलीगढ़- आरएएफ कर्मी चेतन ने कैंपस में किया सुसाइड,RAF कर्मी के सुसाइड से कैंपस में फैली सनसनी,सूचना के बाद आलाधिकारी मौके पर पहुंचे,शव का रात में ही पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा,मृतक RAF कर्मी को दिया गया तिरंगा सम्मान,आत्महत्या का कारण अभी बना हुआ है अज्ञात,क्वार्सी थाना इलाका स्थित RAF कैंपस का मामला.

➡सम्भल- जौहर यूनिवर्सिटी पर फैसला आने पर सपाइयों ने मनाई खुशी,सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर सपाइयों ने मनाई खुशी,सपाइयों ने जमकर बांटी एक दूसरे मिठाई,मनाया जश्न,सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत दिया धन्यवाद,सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खान ने बांटी मिठाई,संभल के हयातनगर में सपाइयों ने मनाई खुशी.

➡कन्नौज- तालग्राम पुलिस ने 10 बदमाशों पर की कार्रवाई,4 पर गुंडाएक्ट और 6 पर लगाया मिनी गुंडाएक्ट,डीएम की संस्तुति पर की गई गुंडाएक्ट की कार्रवाई,जल्द ही सभी हो सकते हैं 6 माह के लिये जिला बदर,तालग्राम में हुए साम्प्रदायिक बवाल के बाद पुलिस सख्त,पूर्व में कुख्यात रह चुके दबंगों पर हो रही ताबड़तोड़ कार्रवाई.

➡फिरोजाबाद- फिरोजाबाद में स्मार्ट सिटी के तहत सड़क का कायाकल्प होगा,नगर निगम द्वारा सुभाष चौराहे से स्टेशन रोड तक कायाकल्प,26 करोड़ लागत से बनने वाला यह मार्ग जल्द ही जगमगाएगा,यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री जय वीर सिंह आज करेंगे उद्घाटन,नगर आयुक्त,महापौर ने तैयारियों को लेकर मीडिया से की बातचीत.

➡अमेठी- केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा आज,एक दिवसीय अमेठी दौरे पर आएंगी स्मृति ईरानी,स्मृति ईरानी आज अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगी,आज एक दिवसीय दौरे पर स्मृति ईरानी आयेंगी तिलोई,स्मृति ईरानी विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगी हिस्सा.

➡गाजियाबाद- केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल का आगमन आज,आज 12 बजे गाजियाबाद पहुंचेंगे सर्बानंद सोनोवाल,अस्पताल का निरीक्षण कर बैठक भी करेंगे सोनोवाल,नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ यूनानी मेडिसिंस’ का निरीक्षण करेंगे,केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी साथ में रहेंगे मौजूद.

➡कानपुर- मकान की दीवार गिरने से मजदूर की दबकर मौत,रामादेवी निवासी कारीगर की मलबे में दबकर मौत,शव को काशीराम अस्पताल में छोड़कर भागे जिम्मेदार,मृतक के परिजन ने काशीराम अस्पताल में किया हंगामा,चकेरी थाना क्षेत्र के सतबरी मोहल्ले की घटना.

➡बाराबंकी- रेलवे ट्रैक के किनारे मिला अज्ञात युवक का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कितरौली गांव निवासी के रूप में हुई शिनाख्त,फतेहपुर रेलवे स्टेशन के पास का मामला.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यकाल का आज आखिरी दिन,कार्यकाल समाप्त होने से पहले राष्ट्र को संबोधित करेंगे रामनाथ कोविंद.

➡दिल्ली- दिल्ली में आज मंत्रिपरिषद की होगी बैठक,यूपी सरकार के तीनों बड़े मंत्रियों की मौजूदगी में बैठक,25 जुलाई को नवनिर्वाचित राष्ट्रपति का शपथ ग्रहण,राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण के बाद ही लखनऊ लौटेंगे.

➡दिल्ली- बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पहुंचेंगे दिल्ली,मुख्यमंत्रियों की बैठक शामिल होंगे सीएम योगी,बैठक में उप मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली में मौजूद,उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी दिल्ली में मौजूद,बीजेपी मुख्यालय में होगी मुख्यमंत्रियों की बैठक,अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष लेंगे बैठक,बैठक में प्रधानमंत्री मोदी भी हो सकते हैं शामिल.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button