WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें…… 17.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें…… 17.07.2022

➡लखनऊ- लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मामला,मामले में हटाए गए डीसीपी साउथ गोपाल कृष्ण चौधरी,IPS गोपाल कृष्ण चौधरी को साउथ जोन से हटाया गया,डीसीपी साउथ गोपाल कृष्ण चौधरी का तबादला,थाना प्रभारी के बाद अब डीसीपी साउथ का तबादला,डीसीपी साउथ को साउथ जोन से हटाया गया,डीसीपी साउथ को डीसीपी अपराध की दी गई जिम्मेदारी,डीसीपी ट्रैफिक सुभाष चन्द्र शाक्य को डीसीपी साउथ बनाया,प्रमोद कुमार तिवारी को महिला अपराध एवं सुरक्षा की कमान,डीसीपी महिला अपराध राहुल राज को डीसीपी ट्रैफिक बनाया,मॉल में ऐलान के बाद पढ़ा गया था हनुमान चालीसा का पाठ,वायरल वीडियो के बाद थाना प्रभारी,डीसीपी हटाए गए,लापरवाही के चलते की गई सभी पर कार्रवाई.

➡लखनऊ- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विधायकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम,NDA के विधायकों का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम,मतदान की तैयारी को लेकर आज 11 बजे से प्रशिक्षण,इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज सुबह 11 बजे प्रशिक्षण,आज सुबह 11 बजे लोकभवन में प्रशिक्षण कार्यक्रम,चुनाव प्रभारी के रूप में रामनरेश अग्निहोत्री होंगे शामिल,कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना इलेक्शन एजेंट बनाए गए हैं.

➡लखनऊ- लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के बाद सुंदरकांड का पाठ,लुलु मॉल के अंदर सुंदरकांड का वीडियो वायरल,वीडियो वायरल होने के बाद इंस्पेक्टर लाइन हाजिर,सुशांत गोल्फ सिटी के इंस्पेक्टर लाइन हाजिर हुए,इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी को हटाया गया,शैलेंद्र गिरी को बनाया गया SHO,अजय प्रताप सिंह को भेजा गया पुलिस लाइन.

➡लखनऊ- मंत्री आशीष पटेल आज करेंगे प्रेस कॉफ्रेंस,12.30 बजे प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे आशीष पटेल,गिरीष चंद्र यादव आज करेंगे प्रेस कॉफ्रेंस,दोपहर 1 बजे प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे गिरीश यादव,रविंद्र जायसवाल आज प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे,दोपहर 1 बजे प्रेस कॉफ्रेंस करेंगे रविंद्र जायसवाल.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,डिजिटल भूजल रथ को फ्लैग ऑफ करेंगे सीएम योगी,11 बजे भूजल रथ को फ्लैग ऑफ करेंगे सीएम योगी,5 केडी आवास से फ्लैग ऑफ करेंगे सीएम योगी.

➡रामपुर- तेज रफ्तार बस और ट्रक की भीषण टक्कर,एक महिला समेत 5 लोगों की मौके पर मौत,कई यात्री जख्मी,अस्पताल में कराया गया भर्ती,जिला अस्पताल के सीएमओ भी अस्पताल पहुंचे,CMO ने 4 एक्स्ट्रा डॉक्टरों को बुलवाया अस्पताल,मजिस्ट्रेट समेत 3 थानों की फोर्स मौके पर पहुंची,शाहजहांपुर जिले के गोल्डी बस सर्विस की है बस,शाहजहांपुर से दिल्ली जाते समय रामपुर में हादसा,सिविल लाइंस क्षेत्र के जीरो प्वाइंट की घटना.

➡सहारनपुर- पूर्व MLC हाजी इकबाल के छोटे भाई गिरफ्तार,पूर्व बसपा MLC महमूद अली नवी मुंबई से गिरफ्तार,महमूद अली को नवी मुंबई के नेरल थाने में रखा गया,मिर्जापुर थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी,वारंट दाखिल कर रिमांड पर सहारनपुर लाएगी पुलिस,हाजी इकबाल,महमूद अली पर 25 हजार का इनाम घोषित है,किशोरी से दुष्कर्म के मामले में भी महमूद अली वांछित है.

➡उन्नाव- उन्नाव में भूमाफियाओं के हौसले बुलंद,भूमाफिया ने महिला की जमीन पर किया कब्जा,दबंगई के बल पर जमीन पर कब्जा किया,महिला ने भूमाफिया के खिलाफ की शिकायत,महिला की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई,दबंग भूमाफिया डॉ. नसीम अहमद पर केस दर्ज,भूमाफिया समेत 3 के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज,पुलिस ने केस दर्ज कर 2 लोगों को किया गिरफ्तार,उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक करेंगे सीएम,आज 10 बजे प्रदेश कार्यालय देहरादून में बैठक,3.30 बजे वीडियो कॉफ्रेंसिंग करेंगे सीएम धामी,’हर घर तिरंगा’ विषय पर आयोजित वीसी करेंगे,अमृत महोत्सव के तहत ‘हर घर तिरंगा’ विषय पर वीसी,सीएम कैम्प कार्यालय देहरादून में होगी वीडियो कॉफ्रेंसिंग.

➡बदायूं- खबर का असर,युवक को जान से मारने की धमकी देने का मामला,धमकी देने वाले 4 दबंग युवकों पर मुकदमा दर्ज,दूसरे समुदाय के युवकों ने की थी गाली गलौज,विरोध करने पर चाकू मारकर किया था घायल,युवक को जान से मारने की धमकी देकर हुए थे फरार,फैजगंज बेहटा इलाके के मुड़िया धुरेकी का मामला.

➡मुरादाबाद- तेज रफ्तार डंपर ने राज मिस्त्री को मारी टक्कर,हादसे में राज मिस्त्री की मौके पर ही मौत,डंपर के ड्राइवर को भीड़ ने पकड़कर पीटा,हालात गंभीर जिला अस्पताल में कराया भर्ती,मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम,एसपी सिटी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौजूद,लोधीपुर राजपूत दिल्ली-लखनऊ मार्ग की घटना.

➡वाराणसी- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की समीक्षा बैठक,आज संगठन के वाराणसी मंडल की करेंगे समीक्षा बैठक,सुभासपा की पूर्वांचल कमेटी की मंडलवार बैठक होगी,17 जुलाई और 20 जुलाई को समीक्षा बैठक वाराणसी में,ओपी राजभर करेंगे संगठनात्मक समीक्षा बैठक,अलग-अलग मंडलों में होगी संगठनात्मक बैठक.

➡चंदौली- गर्मी में ओवरलोड के कारण ट्रांसफार्मर में लगी आग,धू धू कर तेज़ आवाज के साथ जला ट्रांसफार्मर,सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू,ट्रांसफार्मर जलने से विद्युत सप्लाई बाधित,लाइट जाने से भीषण गर्मी में लोग परेशान,मुग़लसराय कोतवाली के पॉश कॉलोनी कैलाशपुरी का मामला.

➡कानपुर- आबाकारी विभाग ने रेस्टोरेंट में की छापेमारी,बिना लाइसेंस के रेस्टोरेंटों में शराब पिलाने की सूचना थी,शराब पिलाने की सूचना पर ताबड़तोड़ छापेमारी,स्वरूप नगर के स्ट्राइकर्स,लश रेस्टोरेंट में छापा,सेंट्रल कोर्टयार्ड, 21 ओसियन में भी छापेमारी की.

➡प्रतापगढ़- पैसों के विवाद में दबंग पड़ोसी ने परिवार को पीटा,दबंग पड़ोसी ने सरिया और लाठी से की पिटाई,दबंगों की पिटाई से आधा दर्जन लोग घायल,एक युवक की हालत गंभीर,प्रयागराज रेफर,नगर कोतवाली इलाके के बराछा गांव की घटना.

➡देहरादून- राष्ट्रपति चुनाव के लिए भाजपा आज करेगी मॉक ड्रिल,NDA उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए बैठक,भाजपा विधायकों की आज होगी अहम बैठक,मुख्यमंत्री आवास में शाम 7 बजे होगी विधायकों की बैठक.

➡बुलंदशहर- नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव नाले से निकाला,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,खुर्जा क्षेत्र के आवास विकास के निकट मिला शव.

➡बागपत- आज बागपत पहुंचेंगे RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी,अग्निपथ योजना के विरोध में आज युवा पंचायत,अग्निपथ योजना के विरोध में होगी युवा पंचायत,बड़ौत शहर के जाट कॉलेज में होगी युवा पंचायत.

➡उन्नाव- अज्ञात वाहन ने पुलिसकर्मी को मारी टक्कर,हादसे में सिपाही गंभीर रूप से हुआ घायल,जिला अस्पताल से कानपुर किया गया रेफर,उन्नाव कोतवाली के गदनखेड़ा बाईपास की घटना.

➡दिल्ली- दिल्ली में चलती ट्रेन के डब्बे के ऊपर चढ़े युवक,ट्रेन के डब्बे के ऊपर चढ़ने का वीडियो हुआ वायरल,लाल किले के नजदीक रेलवे ओरब्रिज का मामला.

➡दिल्ली- मानसून सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक,संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने आमंत्रित किया,अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया,आज सुबह 11 बजे संसद भवन परिसर में होगी बैठक,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शामिल होने की संभावना.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज देंगे फेयरवेल डिनर,सभी राज्यपाल,उपराज्यपाल को देंगे फेयरवेल डिनर,उत्तर प्रदेश,उत्तराखंड के राज्यपाल भी होंगे शामिल,शाम 7 बजे से होगा डिनर का आयोजन,24 तक है राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल.

https://www.shekharnews.com://
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको खबरों से हर पल अपडेट
…………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button