WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें……* 10.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें……*

➡यूपी- यूपी समेत 5 राज्यों का आज आएगा परिणाम, यूपी विधानसभा चुनाव का आज आएगा रिजल्ट, यूपी में आज सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना, सबसे पहले पोस्टल बैलेट,सर्विस वोट की गिनती शुरू होगी, 8.30 बजे ईवीएम की भी गणना शुरू हो जाएगी, 75 जिलों की सभी 403 सीटों पर होगी काउंटिंग, प्रदेशभर में कुल 84 मतगणना केंद्र बनाए गए, आगरा जिले में 5 मतगणना केंद्रे बनाए गए हैं,अमेठी,अंबेडकरनगर,मेरठ में 2-2 मतगणना केंद्र, देवरिया,आजमगढ़ में भी 2-2 मतगणना केंद्र, बाकी सभी जिलों में 1-1 मतगणना केंद्र बने हैं, मतगणना के लिए 403 प्रेक्षक तैनात किए गए, हर विधान सभा के लिए एक-एक प्रेक्षक तैनात, मतगणना प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जाएगी, आज काउटिंग को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, अर्ध सैनिक बल,पीएसी और पुलिस रहेगी तैनात, विजय जुलूस,रैली पर पूर्ण रूप से प्रतिबन्ध रहेगा।

➡लखनऊ- आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में होगी मतगणना, रमाबाई रैली स्थल पर सुबह 8 बजे से काउंटिंग, 9 विधानसभा वार 9 कमरों में होगी गिनती, विधानसभावार मतगणना टेबल की व्यवस्था, 9 सीट पर 126 मतगणना टेबल की व्यवस्था, 6 बजे मतगणना स्थल पहुंचेंगी काउंटिंग पार्टियां, पहले पोस्टल बैलेट की आरओ टेबल पर होगी गणना, पोस्टल बैलेट के लिए 18 आरओ टेबल की व्यवस्था, हर टेबल पर पर्यवेक्षक, माइक्रोऑब्जर्वर रहेंगे तैनात, प्रत्याशी के साथ उसके एजेंट की रहेगी एंट्री।

➡लखनऊ- सपा का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग से मिला, EC कार्यालय में सपा प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा पत्र, राजेंद्र चौधरी की अगुवाई में डेलिगेशन पहुंचा था EC, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी रहे मौजूद, आजमगढ़ की घटना की शिकायत करने पहुंचे थे, मतगणना के दौरान धांधली की जताई आशंका।

➡प्रयागराज- मतगणना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद, मतगणना स्थल पर डेढ़ हजार अधिक पुलिस कर्मी तैनात, पैरामिलिट्री फोर्स,सिविल पुलिस के जवान रहेंगे तैनात, सीसीटीवी के साथ ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी, 50 से अधिक घरों की छतों पर भी फोर्सेज रहेगी तैनात, विजय जुलूस पर पूरी तरीके से रहेगा प्रतिबंध।

➡आगरा-डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, बदमाशों ने घर में की लूटपाट, विरोध करने पर मां-बेटी की हत्या की, बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटा, लूट के बाद लोहे की राड मारकर की हत्या, बच्चे ने दूसरे कमरे में छुपकर बचाई जान, घर में रखी नगदी और आभूषण लेकर फरार, बाह के मोहल्ला कल्याण सागर गली का मामला।

➡आगरा- इनर रिंग रोड स्थित टोल प्लाजा पर सड़क हादसा, तारकोल से भरा टैंकर बेकाबू हो टोल प्लाजा के अंदर घुसा, टैंकर पलटने से बड़ी संख्या में टैंकर में मौजूद तारकोल फैला, दुर्घटना में कोई भी हताहत नहीं,सूचना पर पुलिस पहुंची, हादसे में ड्राइवर ने किसी तरह बचाई अपनी जान, आगरा के इनर रिंग रोड स्थित टोल प्लाजा का मामला।

➡कानपुर देहात- शौचालय के विवाद को लेकर दो पक्षों में गाली गलौज, विरोध करने पर चली गोलियां,फायरिंग में एक की मौत, दबंगों ने घर के बाहर खड़े युवक को मार गोली, दबंग के साथियों ने जमकर चलाई लाठियां, घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, ताबड़तोड़ गोलियां चलने से ग्रामीणों में फैली दहशत, सट्टी थाना क्षेत्र के महकापुर गांव की घटना।

➡बस्ती- स्ट्रांग रूम परिसर में ADM की गाड़ी जाने पर नोकझोक, बस्ती के मंडी समिति में बनाया गया ईवीएम स्ट्रांग रूम, सपाइयों ने अन्दर जाने से पहले गाड़ी चेक कराने को कहा, गाड़ी चेक कराने को लेकर एसडीएम से हुई नोकझोक, सपा कार्यकर्ताओं द्वारा सभी वाहनों की करायी जा रही चेकिंग, सूचना पर पहुंची जिलाधिकारी और एसपी, पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के मंडी समिति का पूरा मामला।

➡बांदा- मतगणना स्थल पर अराजक तत्वों ने किया पथराव, बलखंडी नाका चौकी इंचार्ज के सिर पर आई गंभीर चोट, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मतगणना स्थल पर पहुंची, राजनैतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, झड़प के बाद पुलिस फोर्स ने कार्यकर्ताओं को खदेड़ा।

➡कुशीनगर- फाजिलनगर के एक बूथ के मतों की गिनती पर रोक, यूपी निर्वाचन आयोग ने लगाया रोक, बूथ नंबर 105 राजापाकड़ के मतों की गिनती पर रोक, मतदानकर्मियों की लापरवाही से EC ने लिया निर्णय, मतदानकर्मियों ने मॉकपोल को नहीं किया था डिलीट।

➡झांसी- युवक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भेजा, बरुआसागर थाना क्षेत्र में युवक को मारी गोली, झांसी के पठौरिया का रहने वाला है युवक।

➡कौशाम्बी- गैस एजेंसी पर अधिकारियों ने देर रात मारा छापा, कांटा बाट माप समेत कई अधिकारियों ने मारा छापा, गैस एजेंसी सील कर अधिकारी जांच में जुटे, सिराथू क्षेत्र के कमालपुर का मामला।

➡बरेली- मामूली विवाद में समारोह में दबंगों ने की फायरिंग, फायरिंग में बीच बचाव कर रहा युवक हुआ घायल, फायरिंग के बाद आरोपी मौके से हुआ फरार, सीबीगंज थाना क्षेत्र के बून्दापुर गांव की घटना।

➡दिल्ली- चुनाव आयोग ने 2 अफसरों को यूपी भेजा, मेरठ,वाराणसी में निगरानी के लिए अफसर भेजे, दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को मेरठ भेजा, बिहार के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को काशी भेजा, मतगणना पर निगरानी के लिए अधिकारियों को भेजा।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button