WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………* 26.06.2022

https://www.shekharnews.com://
  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………* 26.06.2022

➡प्रतापगढ़- निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज का मामला, हाथ से धक्का देने पर दीवार गिराने का मामला, दीवार की मजबूती जांचने के लिए दिया था धक्का, सपा विधायक आरके वर्मा समेत 6 पर मुकदमा दर्ज, मामले में 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज, घटिया निर्माण का मीडिया के सामने दिखाया था नमूना, रानीगंज के शिवसत में बन रहा राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज, सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम में केस, अमरोंन्ट्रास इंफ्राटेक के प्रोजेक्ट मैनेजर की तहरीर पर केस, इरशाद अहमद की तहरीर पर कंधई थाने में मुकदमा दर्ज।

➡गोरखपुर- चौरी चौरा में महिला से लूट का मामला, 15 दिन बाद भी लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर, कार सवार बदमाशों ने महिला से की थी लूट, बदमाशों ने असलहे के दम पर की थी लूट, हाइवे के किनारे स्थित घर में घुसकर की थी लूट, नगदी जेवर समेत लगभग 3 लाख की थी लूट, पीड़ित ने चौरी चौरा पुलिस को दी थी तहरीर।

➡अम्बेडकरनगर- पुलिस ने गैंगस्टर अजमेरी का मकान किया कुर्क, 6 लाख 72 हजार रुपए है मकान की कीमत, गौतस्कर अजमेरी के विरुद्ध दर्ज है कई मुकदमे, संगठित गिरोह चलाता है गैंगस्टर अजमेरी, गौवंशीय जानवरों को खरीदकर गैंग करवाता था वध, बसखारी पुलिस ने किछौछा के निषादनगर में की कार्रवाई।

➡आजमगढ़- सपा उम्मीदवार को स्ट्रॉन्ग रूम जाने से रोका गया, लंबी बहस के बाद धर्मेंद्र यादव को जाने की अनुमति, धर्मेंद्र यादव ने EVM मशीन बदलने का लगाया आरोप, हंगामे के बाद अंदर गए सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव, पुलिस पर जानबूझ कर परेशान करने का आरोप

➡जौनपुर- नगर पंचायत में लाखों के घोटाले की शिकायत, ठेकेदार ने लाइटों को बदलने का काम किया शुरू, शिकायत के बाद डीएम ने दिए जांच के आदेश, सीआरओ को दिया मामले की जांच का आदेश, नगर पंचायत कजगांव के ईओ, ठेकेदार हरकत में आए, जौनपुर के नगर पंचायत कजगांव का मामला।

➡बदायूं- दबंगों ने महिला पर धारदार हथियार से हमला, दबंगों के हमले में महिला गंभीर रूप से घायल, महिला को वजीरगंज सीएचसी में किया गया भर्ती, हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने बदायूं रेफर किया, महिला के पति ने दबंगों के खिलाफ दी तहरीर, वजीरगंज थाना के वजीरगंज कस्बे का मामला।

➡हापुड़- बर्तन व्यापारी के फैक्ट्री, घर पर छापेमारी का मामला, गाजियाबाद SIB के 10 अधिकारियों की टीम का छापा, 9 घंटे फैक्ट्री और घर पर टीम की छापेमारी, दूसरी जगह चल रही थी बर्तन की फैक्ट्री, 88 लाख के माल का पेपर से नहीं हुआ मिलान, टैक्स चोरी और पेनल्टी के 22 लाख रुपये जमा, व्यापारी के लैपटॉप, अकाउंट से संबंधित दस्तावेज सीज, हापुड़ के मेरठ रोड स्थित चल रही थी बर्तन फैक्ट्री।

➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ के सपा जिलाध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज, कुंडा कोतवाली में सपा जिलाध्यक्ष पर केस दर्ज, सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव पर मुकदमा दर्ज, मकान कब्जा और एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज, मकान कब्जा करने और रंगदारी मांगने का आरोप।

➡बागपत- मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मालिक आएंगे खेकड़ा, आज खेकड़ा आएंगे राज्यपाल सत्यपाल मालिक, दिवंगत शिक्षक नेता के परिजनों से करेंगे मुलाकात, दिवंगत शिक्षक नेता के परिजनों से व्यक्त करेंगे संवेदना, शिक्षक नेता गजे सिंह का 22 जून को हुआ था निधन।

➡बरेली- ट्रक बैक करते समय दो ट्रको में जोरदा भिड़ंत, ट्रक चालक की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, हादसे में दूसरा ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्मट के लिए भेजा, घायल ट्रक चालक को अस्पताल में किया भर्ती, बहेड़ी थाना क्षेत्र के मंडनपुर गांव की घटना।

➡गोरखपुर- बांसगांव में मासूम की हत्या का मामला, 83 दिन बाद भी बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर, 6 अप्रैल को मासूम का शव मिलने से मचा था हड़कंप, गांव के बाहर झाड़ियों मिलने से मचा था हड़कंप, बांसगाव क्षेत्र के बहोरवा का था मामला.

➡रायबरेली- कल रात युवक की धारदार हथियार से हत्या का प्रयास, धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का प्रयास, गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में किया भर्ती, जमीन के विवाद में युवक की हत्या करने की हुई कोशिश, ऊंचाहार कोतवाली के हटवा गांव का मामला।

➡कन्नौज- आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में आज सुबह लगी आग, स्थानीय लोगों ने ब्रांच मैनेजर को दी सूचना, बैंक का ताला खोलने के बाद आग बुझाने का प्रयास, सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे, मकरंद नगर में है आर्यावर्त ग्रामीण बैंक।

➡कानपुर- गौशाला चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या, हत्या के बाद शव को बगीचे में फेंका गया, मृतक युवक की 8 जुलाई को होनी थी शादी, भीतरगांव के पड़री गांव का निवासी था मृतक, साढ़ थाना के पड़री लालपुर के पास का मामला।

➡पीलीभीत- खबर का असर, गरीब परिवार की झोपड़ी हटाने का मामला, झोपड़ी हटाने गए पुलिकर्मियों ने की थी गुंडई, दोनों सिपाहियों को एसपी ने किया लाइन हाजिर, घुघचाई चौकी के दिलावरपुर गांव का मामला।

➡बाराबंकी- मामूली विवाद में दबंगों ने मचाया उत्पात, होटल पर देर शाम जमकर मचाया उत्पात, होटल में घुसकर दबंगों की जमकर तोड़फोड़, होटल मालिक, कर्मचारियों की जमकर पिटाई, जैदपुर के जनता भोजनालय का मामला।

➡बदायूं- बिजली टीम के कर्मचारियों से अभद्रता, मारपीट, चेकिंग करने गई बिजली टीम के साथ मारपीट, जेई की तहरीर पर 14 लोगों पर मुकदमा दर्ज, सहसवान के अलेहदासपुर भूड़ गांव का मामला।

➡झांसी- अश्लील हरकत करने पर युवक की पिटाई, रास्ते में गुजर रही लड़की से की थी छेड़छाड़, लोगों ने स्कूटी सवार मजनू को जमकर पीटा, नवाबाद थाना के रानी लक्ष्मीबाई पार्क का मामला।

➡कानपुर- युवक का बगीचे में मिला युवक का शव, हत्या के बाद शव को फेंके जाने की आशंका, साढ़ के पड़री लालपुर गांव के पास का मामला।

➡कन्नौज- संदिग्ध अवस्था में दंपत्ति की मौत, फांसी पर लटकता मिला पति का शव, कमरे के अंदर मिला पत्नी का शव, दंपति की मौत से गांव में मचा हडकंप, थाना ठठिया के श्रीनगर गांव का मामला।

➡आगरा- करोड़ों की लागत से बने साइकिल ट्रैक पर चली कुदाल, ASI कार्यालय से कमिश्नरी चौराहे तक चलाया गया कुदाल, सपा शासन में 133 करोड़ की लागत से बना था ट्रैक।

➡रायबरेली- सलोन थाना क्षेत्र में गौतस्करी का मामला, मामले में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर केस दर्ज, पशु चिकित्सा अधिकारी समेत 5 लोगों पर मामला दर्ज, सलोन थाना प्रभारी की भूमिका की भी हो जांच ?

➡दिल्ली- बादली में प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग, रोहिणी जेल के पीछे बादली इलाके में लगी आग, दमकल की 23 गाड़ियां मौके पर पहुंची, दमकल की 23 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, आग से किसी के हताहत की खबर नहीं, दिल्ली के बादली इलाके में है प्लास्टिक गोदाम।

➡दिल्ली- भारत गौरव ट्रेन आज यूपी के संगम नगरी में पहुंचेगी, दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन से रवाना हुई थी ट्रेन, मंगलवार को सफदरजंग स्टेशन से दिखाई गई थी हरी झंडी, 18 दिनों की यात्रा में 500 यात्रियों को लेकर हुई है रवाना, अयोध्या, नंदीग्राम, सीतामढ़ी, वाराणसी जाएंगी ट्रेन, प्रयागराज, चित्रकूट से रामेश्वरम तक यात्रा कराएगी।

➡दिल्ली- पांच राज्यों के उपचुनाव के नतीजे आज आयेंगे, तीन लोकसभा सीटों के आज नतीजे आएंगे, आजमगढ़, रामपुर समेत तीन लोकसभा सीट, दिल्ली के राजेंद्रनगर समेत 7 विधानसभा सीट, 7 विधानसभा उपचुनाव सीट पर आज मतगणना।

➡दिल्ली- टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को कोरोना हुआ, रोहित शर्मा 25 जून को रैपिड एंटीजन टेस्ट में संक्रमित मिले, रोहित शर्मा टीम होटल के आइसोलेशन में है, BCCI की मेडिकल टीम की देखरेख कर रही है।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे मन की बात, सुबह 11 बजे शुरू होगी पीएम की मन की बात, मन की बात का 90वां एपिसोड होगा प्रसारित।

➡रुड़की- 6 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मामला, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें लगाई, सिविल अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी, आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस, रुड़की कलियर मार्ग पर हुई थी वारदात।

➡चमोली- चमोली में देर रात से लगातार बारिश जारी, भारी बारिश के चलते हाईवे पर आया मलबा, मलबा आने से बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग बिरही चाढ़ा के पास बंद, पुलिस ने संबंधित विभाग को किया सूचित।

➡गुवाहाटी- असम के मंत्री अशोक सिंघल ने शिंदे से मुलाकात की, शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे से मिले अशोक सिंघल, बागी विधायकों से रेडिसन ब्लू होटल में मुलाकात की।


https://www.shekharnews.com://
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button