WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयअयोध्याआगराउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरदिल्लीनोएडाप्रयागराजबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमुजफ्फरनगरमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………..* 07.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………..* 07.05.2022

➡️लखनऊ- मथुरा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे पर सीएम दुखी, सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया, दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया, सीएम ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की, शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

➡️लखनऊ- विजिलेंस जांच में IPS मणिलाल पाटीदार दोषी पाया गया, FIR दर्ज करने की सिफारिश को शासन ने दी मंजूरी, IPS मणिलाल पाटीदार पर जल्द दर्ज होगी FIR, महोबा के कारोबारी इंद्र कांत त्रिपाठी की हुई थी मौत, व्यापारी की मौत के बाद से IPS मणि लाल है फरार, यूपी पुलिस ने घोषित कर रखा है 1 लाख का इनाम।

➡️लखनऊ- समाजसेवी अरविंद कुमार गोयल की बड़ी पहल, देश से प्रदूषण को खत्म करने का वीणा उठाया, भारत सरकार के साथ मिलकर प्रदूषण खत्म करेंगे, आने वाली पीढ़ियों के लिए शुरू की बड़ी मुहिम, स्वच्छ हवा और जल के लिए शुरू की गई, मुहिम हजारों बेसहाराओं के लिए मसीहा बने हैं अरविंद गोयल।

➡️लखनऊ- ललितपुर और चंदौली मामले को लेकर धरना-प्रदर्शन, कलेक्ट्रेट पर आम आदमी पार्टी का धरना-प्रदर्शन, हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग करेंगे, 12 बजे आज लखनऊ कलेक्ट्रेट के बाहर धरना-प्रदर्शन।

➡️प्रयागराज- नोएडा CEO रितु महेश्वरी का एक और कारनामा, हाईकोर्ट की अवमानना में फंसी रितु महेश्वरी, अफसरों का अहंकार अब हाईकोर्ट को भी दिखा, हाईकोर्ट ने रितु को अरेस्ट कर पेश करने को कहा, रितु महेश्वरी को गिरफ्तार कर पेश किया जाए- कोर्ट, 13 मई को पुलिस कस्टडी में पेश होंगी रितु महेश्वरी, हाईकोर्ट का आदेश नहीं मानता नोएडा अथॉरिटी, रितु महेश्वरी के काम से सरकार की साख को धक्का, रितु महेश्वरी को बचाने सुप्रीम कोर्ट जा सकती है सरकार, रितु महेश्वरी के कार्यों के चलते नोएडा अथॉरिटी की बदनामी, हाईकोर्ट का आदेश नहीं माना, अब अवमानना का केस चलेगा।

➡️सोनभद्र- प्रदेश सरकार के 3 मंत्रियों का एक साथ दौरा आज,मंत्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी, दयाशंकर मिश्र दयालु का दौरा, कारागार मंत्री सुरेश राही का सोनभद्र दौरा आज,11 बजे जिला कार्यालय पदाधिकारियों के साथ बैठक,2.30 बजे हिंदुआरी में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा,4.30 बजे दो प्रमुख निर्माण कार्यों का निरीक्षण करेंगे, 5.30 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जनता से भेंट करेंगे, 6 बजे कलेक्ट्रेट में विभिन्न योजनाओं को लेकर बैठक.

➡️प्रयागराज- एक ही परिवार के 5 लोगों के हत्या मामला, मुकदमे में गैंगरेप की धारा बढ़ाई गई, महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया गया था, पीएम रिपोर्ट में गैंगरेप की नहीं हुई थी पुष्टि, गैंगरेप का मामला पुलिस ने छिपा रखा था, प्रयागराज पुलिस की एक और कारस्तानी, वेजाइनल स्वांब की रिपोर्ट में रेप की हुई पुष्टि, पुलिस ने खुलासा कर 7 लोगों को जेल भेजा, थरवई के खेवराज पुर का मामला।

➡️मथुरा- यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत, हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, आगरा से नोएडा की ओर जाते समय हुआ हादसा, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, नौहझील थाना के माइल स्टोन 68 का मामला.

➡️शाहजहांपुर- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने किया रात्रि विश्राम, दलित परिवार के घर भोजन कर किया रात्रि विश्राम, दलित परिवार के घर स्नान कर दिनचर्या की शुरू, कैबिनेट मंत्री 2 दिन के भ्रमण कार्यक्रम पर आये हैं, सिंधौली के चककनऊ में दलित परिवार के घर रूके है, बरेली मंडल के प्रभारी मंत्री है नंद गोपाल नंदी।

➡️हाथरस- कूलर में पानी डालते समय हेड कांस्टेबल की मौत, हेड कांस्टेबल की मौत से पुलिस विभाग में हड़कंप, कोविड-19 सुरक्षा ड्यूटी में तैनात थे हेड कॉन्स्टेबल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हाथरस जंक्शन क्षेत्र के महो सीएससी की घटना।

➡️पीलीभीत- फुटबाल कोच अरविंद देवल की हादसे में मौत, बाइक और छोटा हाथी की टक्कर में हुई मौत, हादसे के बाद मौके पर हुई दर्दनाक मौत, दशकों से कोच की अहम भूमिका निभा रहे थे, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, न्यूरिया के पीलीभीत-मझोला मार्ग की घटना।

➡️गोरखपुर- जिले में ADG ने चलाया अभियान श्रमदान, पुलिस अधिकारियों के साथ ADG करेंगे श्रमदान, रामगढ़ताल के नौकायन पर करेंगे श्रमदान, सार्वजनिक स्थल के सफाई की मुहिम प्रारंभ की- ADG, जनता और युवाओं से इसमें प्रतिभाग करने की अपील-ADG, सबका हो सपना शहर साफ सुंदर हो अपना- ADG

➡️बरेली- सरकारी गेहूं की कालाबाजारी करते पकड़े गए, पुलिस ने मामले में 2 माफियाओं को पकड़ा, लंबे समय से कर रहे थे राशन की कालाबाजारी, FCI के ट्रक से उतारकर ट्रैक्टर से ले जा रहे थे, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा राशन, दोनों माफियाओं पर दर्ज कराई गई एफआईआर, इज्जत नगर थाना के लहलादपुर चौकी का मामला।

➡️बाराबंकी- कुल्हाड़ी से काटकर की गई निर्मम हत्या, मामूली विवाद में कहासुनी को लेकर की हत्या, आरोपी को आला कत्ल के साथ किया गिरफ्तार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सतरिख थाना के मल्लाहनपुरवा गांव का मामला।

➡️हापुड़- सरकारी अस्पतालों में अव्यवस्थाओं का बोलबाला, अस्पताल से स्टाफ नदारद, तीमारदार परेशान, मरीज को खुद ही स्ट्रेचर पर लेकर घूम रहे, तीमारदार एसडीएम के निरीक्षण में भी मिली थी खामियां, हापुड़ के गढ़ रोड सीएचसी का मामला।

➡️बागपत- तलाक पीड़िता ने हलाला का दबाव बनाने के लगाया आरोप, ससुरालियों पर हलाला कर निकाह का दबाव बनाने का आरोप, बीजेपी जिला अध्यक्ष से तलाक पीड़िता ने लगाई गुहार, बडौत की रहने वाली महिला की कांधला में हुई थी शादी।

➡️बाराबंकी- वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार घायल, एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, युवक की मौत,दूसरे की हालत गंभीर जिला अस्पताल रेफर, बड्डूपुर के ग्राम समरदा के पास पोखननी पुल की घटना।

➡️अमेठी- केद्रींय मंत्री स्मृति ईरानी 9 और 10 मई को आगमन, दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र में रहेंगी मौजूद, विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों से करेंगीं बैठक, केद्रींय मंत्री स्मृति ईरानी जनता से करेंगीं मुलाकात।

➡️सहारनपुर- कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय ने सर्किट हाउस पहुंचे, कैबिनेट मंत्री पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की, जिले में चल रहे विकास कार्यों का फीडबैक लिया, 2 अन्य मंत्रियों के साथ सहारनपुर का भ्रमण करेंगे।

➡️गोरखपुर- 2 अवैध निर्माणों को GDA ने सील किया, 2 लोगों के भी व्यावसायिक भवन सील हुए, दोनों निर्माण में मानचित्र की कमी पाई गई, महानगर के हिन्दी बाज़ार में की गईं कार्रवाई।

➡️औरैया- युवक का शव मिलने मचा हड़कंप, कल घर से 7 बजे निकला था युवक, आज सुबह नाले के पास में पड़ा मिला शव, सदर क्षेत्र के जमाल शाह गेट का मामला।

➡️अमेठी- सैकड़ों बार शिकायत करने पर भी समाधान नहीं, मामले में महिला ने 303 बार शिकायत की थी, जमीन को गलत तरीके से बंधक बनाने का मामला, मामले में हर बार लगी दी जाती है फर्जी रिपोर्ट।

➡️सहारनपुर- पुलिस ने 5 जुआरियों को किया गिरफ्तार, छापेमारी कर 5 जुआरियों को नगदी सहित पकड़ा, जुआरियों से करीब 35 सौ की नगदी हुई बरामद, रामपुर मनिहारान क्षेत्र में पुलिस ने की छापेमारी।

➡️बदायूं- घर के बाहर खेल रही नाबालिग बड़की से दुष्कर्म, दुष्कर्म के बाद आरोपी मौके से हुआ फरार, पिता की तहरीर पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज, इस्लाम नगर थाना क्षेत्र का मामला।

➡️अमेठी- सरकारी जमीनों पर अवैध निर्माण पर कसा शिंकजा, आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ नोटिस जारी, तिलोई तहसील क्षेत्र के भेलाई कला गांव का मामला।

➡️अमेठी- जिले में अब घर पहुंच कर की जाएगी गेहूं की खरीद, अधिकारियों ने 58 क्रय केंद्र प्रभारियों का नंबर जारी, कॉल आते ही विभाग घर पहुंचकर गेहूं की खरीद करेगा।

➡️हरदोई- नगर पालिका की लापरवाही से भीषण जाम, घंटों स्कूली बच्चे धूप में झुलसने को मजबूर, मरीजों को हॉस्पिटल पहुंचने में हो रही परेशानियां, लोग फुटपाथ को घेरकर लगाते हैं अपनी दुकान।

➡️सुल्तानपुर- प्रधान ने पड़ोसियों को लाठी डंडों से जमकर पीटा, महिलाओं लड़कियों समेत करीब आधा दर्जन घायल, दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, चांदा कोतवाली क्षेत्र के गोलवा छापर की घटना.

➡️कुशीनगर- राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार का कार्यक्रम, सर्किट हाउस में राज्यमंत्री करेंगे बैठक, सांसद,विधायक जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक, 10 कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक.

➡️संभल- दुष्कर्म के फरार आरोपी की संपत्ति कुर्क, जब्त सामान प्रधान की सुपुर्दगी में दिया गया, 9 वर्ष पूर्व हुआ था दुष्कर्म का केस दर्ज, गुन्नौर थाने के गांव सेमला का मामला.

➡️अमेठी- जलनिगम टंकी के चौकीदार के पर गंभीर आरोप, नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगे लाखों रूपये, जगदीशपुर के जलनिगम रोड पानी टंकी के पास का मामला.

➡️सीतापुर- तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग में एक युवक को लगी गोली, घायल युवक जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर, थाना महोली इलाके का मामला.

➡️कौशांबी- डंपर ने एंबुलेंस को मारी टक्कर, मरीज सहित ड्राइवर हुआ घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मंझनपुर के पुलिस लाइन के पास की घटना।

➡️दिल्ली- शाहीनबाग में अवैध बस्तियों को हटाने का मामला, अवैध बस्तियों से जुड़ा मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, भारतीय कम्युनिस्ट मार्क्सवादी ने SC में याचिका दाखिल की, प्राधिकरण झुग्गी बस्तियां ढहाने की योजना बनाई-याचिका, 4 मई को संगम विहार में इमारतों पर बुलडोजर चला-याचिका, ओखला शाहीन बाग में भी ऐसा करने का एलान किया-याचिका।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button