WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयआंध्र प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजचेन्नईतमिलनाडुदिल्लीनॉएडाबंगलौरबरेलीबागपतबाराबंकीभोपालमुंबई
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें…04.01.2022.*

➡लखनऊ- यूपी में 4 आईपीएस अफसरों का तबादला, एसएसपी प्रयागराज सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी हटाए गए, SP हरदोई अजय कुमार SSP प्रयागराज बनाए गए, राजेश द्विवेदी को एसपी हरदोई बनाया गया, अभिसूचना विभाग में तैनात थे राजेश द्विवेदी, ओम प्रकाश सिंह एसपी अभिसूचना बनाए गए, कमिश्नरेट लखनऊ में तैनात थे ओम प्रकाश सिंह।

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह का बहराइच दौरा आज, युवा मोर्चा सम्मेलन में शामिल होंगे मंत्री महेंद्र सिंह, सेंट जेवियर्स स्कूल पयागपुर में युवा मोर्चा सम्मेलन, दोपहर 1 बजे पयागपुर में सम्मेलन में शामिल होंगे।

➡गोंडा- विधानसभा के सामने आत्मदाह का मामला, आत्मदाह करने वाली महिला पहुंची कर्नलगंज, हजरतगंज पुलिस महिला को लेकर आई थाने, महिला का कोतवाल कर्नलगंज पर आरोप, जमीन पर अवैध रूप से कब्जे का पूरा मामला, शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही थी कार्रवाई, महिला ने कोतवाल से बताया जान का खतरा, कर्नलगंज के कोतवाल हैं प्रदीप कुमार सिंह, कर्नलगंज के मोहल्ला बालूगंज का पूरा मामला।

➡नोएडा- उत्तर प्रदेश में फिर से आयकर विभाग की छापेमारी, नोएडा के बड़े बिल्डर अजय चौधरी पर आईटी का छापा, ACE बिल्डर अजय चौधरी के ठिकानों पर छापेमारी, अखिलेश यादव के करीबी बिल्डरों पर आईटी की छापेमारी, दिल्ली,नोएडा,आगरा और मुंबई में बड़ी छापेमारी, 40 से ज्यादा आईटी टीमें छापेमारी में जुटी।

➡जौनपुर- सीआरपीएफ जवान ने की आत्महत्या, सुरेश यादव ने गोली मारकर की आत्महत्या, कैंप में सर्विस राइफल से की आत्महत्या, जौनपुर के बरैया गांव निवासी था जवान, CRPF के 49 वें बटालियन में थी तैनाती, श्रीनगर के करणनगर इलाके का मामला।

➡रायबरेली- रात के अंधेरे में हो रही यूरिया की कालाबाजारी, यूरिया की कालाबाजारी कैमरे में हुई कैद, रात को चोरी से लोडरों में भरी जा रही यूरिया, रात के अंधेरे में खाद की कर रहे कालाबाजारी, दीनशाह गौरा ब्लाक के सहकारी समिति साई का मामला।

➡गाजियाबाद- फ्लिपकार्ट के निदेशक समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज, कोर्ट के आदेश पर मसूरी थाने में गैर इरादतन हत्या का केस, कैब चालक ने ऑनलाइन कीटनाशक मंगाकर खाया था, अस्पताल में कैब चालक की इलाज के दौरान मौत हुई थी।

➡गाजियाबाद- जिले को सीएम योगी आदित्यनाथ कई सौगातें, 47 करोड़ से बने ऑडिटोरियम का करेंगे लोकार्पण, शॉपिंग कॉम्पलेक्स,गार्बेज फैक्ट्री ,TSTP का करेंगे शिलान्यास, सीएम योगी ऑनलाइन माध्यम से करेंगे लोकार्पण,शिलान्यास।

➡संभल- श्रीलंकाई नागरिक के खिलाफ FIR दर्ज, वीजा खत्म होने बाद भी 2 साल से रह रहा भारत में, आरोपी पर पैन,आधार कार्ड बनवाने का आरोप, आरोपी ने संभल निवासी युवती से की शादी, संभल के नखासा थाना इलाके का मामला।

➡कन्नौज- पम्पी जैन के घर छापेमारी का मामला, सूत्रों के हवाले से खबरIT की टीम पम्पी को छोड़कर हुई वापस- सूत्र, मीडिया से बचकर बिना जानकारी दिए टीम वापस, IT टीम ने अभी तक प्रेस रिलीज नहीं जारी किया, पम्पी जैन भी अभी कैमरे के सामने नहीं आए हैं।

➡शामली- एक ही गांव के 2 युवकों की हत्या से सनसनी, दोनों युवकों की गोली मारकर की गई हत्या, पुरानी रंजिश में युवकों की हत्या की आशंका, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली क्षेत्र के लाक गांव का मामला।

➡नोएडा- ACE ग्रुप पर इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी, NCR के बड़े बिल्डर अजय चौधरी के ठिकानों पर छापा, नोएडा,दिल्ली,आगरा समेत कई ठिकानों पर छापेमारी, ACE बिल्डर ग्रुप के अजय चौधरी के घर छापेमारी।

➡मथुरा- चौकी प्रभारी हरनौल मोड ऋषभ यादव निलंबित, एसएसपी ने लापरवाह चौकी प्रभारी को किया निलंबित, चौकी प्रभारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश, हरनौल मोड चौकी पर तैनात थे उप निरीक्षक।

➡गोंडा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का गोंडा दौरा, 7 जनवरी को गोंडा दौरे पर अखिलेश यादव, पूर्व मंत्री पंडित सिंह की प्रतिमा का करेंगे अनावरण, अखिलेश यादव के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेज।

➡कौशांबी- मारपीट में घायल वृद्ध व्यक्ति की हुई मौत, दबंगो के पीटने से वृद्ध व्यक्ति की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंझनपुर कोतवाली के सेलरहा गांव का मामला।

➡औरैया- पुलिस गिरफ्त में हत्या, बलात्कार का आरोपी, आरोपी ने नाबालिग से साथ किया था दुष्कर्म, दुष्कर्म के बाद मासूम की कर दी थी हत्या, औरैया के क्योटरा गांव का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- शराब माफिया मोतीलाल गुप्ता की अवैध संपत्ति कुर्क, एक करोड़ रुपये कीमत की संपत्ति हुई कुर्क, गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई में कुर्क हुई संपत्ति।

➡मेरठ- अमित जानी पर दर्ज किया गया मुकदमा, चुनावी रैली में बंटवा दिए थे कंबल, कंबल लूटने में बेकाबू हुई रैली में आई भीड़, मेरठ के जानी खुर्द में हुई थी रैली।

➡बांदा- भाजपा का महिला सम्मेलन आज, प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह होंगी शामिल, होटल वृंदावन गार्डन में कार्यक्रम का आयोजन।

➡संभल- शादी समारोह में हत्या का मामला, मामले में 2 आरोपी हुए गिरफ्तार, बहजोई के सिसौना गांव का मामला।

➡दिल्ली- आतंक के खिलाफ NIA के हाथ होंगे मजबूत, केंद्र ने 6 शहरों में कार्यालयों को दी मंजूरी, केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने प्रस्ताव को मंजूरी दी, केंद्रीय गृह मंत्रालय के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी, 6 नए शहरों में कार्यालय खोलने का रास्ता साफ, 6 नए कार्यालय अहमदाबाद, बेंगलुरु, पटना, जयपुर, भोपाल और भुवनेश्वर में खोले जाएंगे, 300 नए पदों को भी केंद्र की ओर से मंजूरी मिली।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज SEC की होगी अहम बैठक, वैक्सीन को बूस्टर डोज के लिए मंजूरी पर चर्चा, भारत बायोटेक ने ट्रायल का डाटा सौंपा, लगभग 5000 लोगों पर ट्रायल का डाटा सौंपा, डाटा में दोनों वैक्सीन लिए 50-50% लोग, आज स्पूतनिक लाइट की अर्जी पर भी होगी चर्चा, रेड्डीज ने इसके लिए 3rd फेज का डाटा सौंपा।

➡दिल्ली- कोरोना संक्रमण पर DDMA की अहम आज, बैठक में दिल्ली के एलजी, मुख्यमंत्री होंगे शामिल, उप मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री भी शामिल होंगे, NDMA, नीति आयोग के सदस्य भी होंगे शामिल, नए प्रतिबंध और नई गाइडलाइंस पर होगी चर्चा, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 6.29% है।

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित, केजरीवाल ने खुद को होम आइसोलेट किया, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी, संपर्क में आए सभी लोग टेस्ट कराएं-केजरीवाल, मैंने खुद को घर में आइसोलेट किया-केजरीवाल

➡दिल्ली- देश में तेजी से पांव पसार रहा ओमिक्रॉन, देश में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 1889 हुई, देश में ओमिक्रॉन के 176 नए मामलों मिले हैं, महाराष्ट्र में अभी तक सबसे अधिक 578 मरीज, उत्तराखंड,उत्तर प्रदेश में ओमिक्रॉन के 8-8 मरीज।

➡दिल्ली- भारत में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 37,379 नए केस, कोरोना से 24 घंटे में 124 मरीजों की मौत, कोरोना के कुल एक्टिव मामलों की संख्या 1,71,830, कोरोना से अबतक कुल 4,82,017 मौतें हुई।

➡दिल्ली- देश में 15 से 18 साल के बच्चों का टीकाकरण, बच्चों के टीकाकरण अभियान का दूसरा दिन आज, अबतक कुल 54,75,630 बच्चों का रजिस्ट्रेशन हुआ, 42,14,383 बच्चों को कोरोना का टीका लगाया गया।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पंजाब दौरा कल, पंजाब के फिरोजपुर में रैली को सम्बोधित करेंगे।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button