WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें…… 13.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें…… 13.05.2022

➡️अमरोहा- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज आएंगे अमरोहा, आज 12 बजे अमरोहा कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे स्वतंत्र देव सिंह, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार संदीप सिंह भी रहेंगे मौजूद, अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे स्वतंत्र देव, जनप्रतिनिधियों, संगठन के लोगों के साथ मीटिंग, अस्पताल, स्टेडियम, वासुदेव तीर्थ मंदिर का निरीक्षण, मखदुमपुर में चौपाल लगाकर सुनेंगे समस्याएं, अमरोहा जिले में ही रात्रि विश्राम करेंगे मंत्री.

➡️गोंडा- नाराज लोगों ने एंबुलेंस के चालक को पीटा, एंबुलेंस का शीशा भी पत्थर मारकर तोड़ा, दुर्घटना के घायलों को नहीं मिली एंबुलेंस, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची थी एंबुलेंस, घायलों को निजी गाड़ी से अस्पताल भेजा गया, चालक को एंबुलेंस लेकर मौके से भागना पड़ा, कटहाघाट रोड पर ऑटो पलटने से हादसा, नगर कोतवाली के तिवारी बाजार की घटना.

➡️कानपुर देहात- सिकंदरा थाने में तैनात सिपाही अरविंद की करतूत, बेटी ने रौब दिखाकर दुकान मालिक को नहीं दिए से, रुपये न मिलने पर सामान देने से किया मना, सिपाही ने पुलिसिया रौब दिखाकर दुकानदार को पीटा, सिविल ड्रेस में दुकान पर पहुंचा था सिपाही, सिकंदरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡️जौनपुर- गुंडों ने युवक को उठाकर की जमकर पिटाई, कपड़े उतरवाकर युवक की जमकर की पिटाई, सुल्तानपुर के एक जंगल में ले जाकर पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, घायल युवक को जिला चिकित्सालय भेजा गया, खुटहन के मईहरीपुर का निवासी है पीड़ित युवक.

➡️मेरठ- निर्माण के दौरान सीवर लाइन में गिरा ठेकेदार का भाई, जहरीली गैस से बेहोश हुआ ठेकेदार का भाई नन्हें, नन्हे को बचाने उतरा माजिद भी जहरीली गैस से बेहोश, दोनों को अस्पताल ले जाया गया, नन्हें की हुई मौत, लिसाड़ीगेट के शाहजहां कॉलोनी में चल रहा था निर्माण.

➡️प्रयागराज- मुख्तार अंसारी की जमानत पर सुनवाई कल, इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुबह 11 बजे होगी सुनवाई, विधायक निधि के दुरुपयोग के आरोप में सुनवाई, मुख्तार अंसारी के साथ 4 अन्य लोग भी हैं आरोपी, आरोप है कि विद्यालय का निर्माण नहीं किया गया.

➡️कानपुर- इंद्रानगर चौकी इंचार्ज यशपाल सिंह का वीडियो वायरल, जांच के दौरान 3 हजार की रिश्वत लेते कैमरे में कैद, दो दिन पहले ही गश्ती में तैनात हुआ है दारोगा, थाना कल्याणपुर की इंद्रानगर चौकी का मामला.

➡️चित्रकूट- भाजपा नेताओं द्वारा सचिव की पिटाई का मामला, पीड़ित सचिव की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज, नेताओं ने केस कराने के लिए थाने में दिया धरना, पहाड़ी ब्लॉक के सचिव घनश्याम दास शुक्ला को पीटा.

➡️चित्रकूट- कॉलेज में चल रहे निर्माण कार्य के दौरान पिटाई, कॉलेज के चौकीदार,दर्जनों लोगों ने मिस्त्री को पीटा, घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, मानिकपुर थाना क्षेत्र के डिग्री कॉलेज का मामला.

➡️झांसी- बारात आने से पहले युवती ने की आत्महत्या, कुएं में कूदकर युवती ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इस रिश्ते से खुश नहीं थी युवती, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र का मामला.

➡️सहारनपुर- परिचालक की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, आवेदनकर्ताओं से आरोपी ने 3-3 हजार रुपए मांगे, एआरएम ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस कराया, कोतवाली सदर बाजार में रिपोर्ट दर्ज कराई.

➡️कानपुर- मंधना कोठी में लगा भीषण जाम, यातायात बाधित, वाहनों की लगी लंबी कतारें, वाहन चालकों से पीएनसी कर्मचारी कर रहे अभद्रता, लोगों को आने-जाने में हो रही आसुविधा.

➡️झांसी- नशेड़ी दारोगा रंजन का धमकी भरा ऑडियो वायरल, व्यक्ति जेल भेजने की धमकी का ऑडियो वायरल, थाना लहचूरा में तैनात है आरोपी दारोगा रंजन.

➡️रामपुर- केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पहुंचे रामपुर, सुबह 9 बजे पटवाई के तलाब का करेंगे लोकार्पण, यूपी सरकार के मंत्री स्वतंत्रदेव भी रहेंगे मौजूद.

➡️रायबरेली- वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बछरावां थाना के तिलेण्डा के पास की घटना.

➡️ललितपुर- पिकअप पलटने आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, जाखलौन क्षेत्र आलापुर गांव की घटना.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button