WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…18.12.2021.*

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….*

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार ने ओमिक्रॉन का डेडिकेटेड सेंटर बनाया,4 बड़े निजी अस्पताल ओमिक्रॉन डेडिकेटेड सेंटर बने,सर गंगा राम अस्पताल, मैक्स, फोर्टिस,बत्रा अस्पताल,नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के लिए डेडीकेटेड अस्पताल बने,LNJP समेत दिल्ली के 5 अस्पताल इलाज मुहैया कराएंगे।

➡दिल्ली- आईपीएल 2022 के लिए गौतम गंभीर को जिम्मेदारी,पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर नई जिम्मेदारी मिली,लखनऊ फ्रेंचाइजी ने गंभीर को टीम का मेंटॉर बनाया,गंभीर बतौर कप्तान KKR को 2 बार चैंपियन बना चुके हैं।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ संजय निषाद का बयान,आयकर विभाग की छापे पर बोले संजय निषाद,’चुनाव के समय छापे का राजनीतिकरण होता है’,अधिकारी भी पुराने लोग ही हैं- डॉ संजय निषाद,इस कार्रवाई को सरकार चेक करवाए-संजय निषाद,क्या समय से पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी?-संजय,जो गलत हैं उनके यहां छापेमारी होनी चाहिए-संजय,गलत लोगों पर कार्रवाई का समर्थन करता हूं-संजय,कल की रैली महारैली थी,हमारे लोग बहुत खुश हैं-संजय,हमे उम्मीद थी आरक्षण हमको मिल जाएगा-संजय,’आरक्षण को लेकर लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया’,आरक्षण को लेकर सरकार से बातचीत चल रही-संजय,’बीजेपी के हम सहयोगी हैं नाराजगी दूर करनी होगी’।

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 19 दिसबंर से जन विश्वास यात्रा शुरू होंगी-स्वंतत्रदेव, यूपी बीजेपी जन विश्वास यात्रा शुरू करेगी-स्वतंत्र देव, प्रदेश के 6 स्थानों से निकाली जाएगी यात्रा-स्वंतत्र देव, ‘अम्बेडकरनगर से पार्टी अध्यक्ष नड्डा यात्रा शुरू करेंगे’, मथुरा से CM योगी यात्रा का शुभारंभ करेंगे-स्वतंत्र देव, ‘झांसी से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यात्रा को शुरू करेंगे’, बिजनौर से मंत्री नितिन गडकरी यात्रा शुरू करेंगे- सिंह, ‘बलिया से MP सीएम शिवराज सिंह चौहान शुरू करेंगे’, ‘गाजीपुर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी यात्रा शुरू करेंगी।’

➡लखनऊ- 84 मृतक अधिवक्ताओं के परिवार वालों की मदद,बार काउंसिल एवं यूपी सरकार के सहयोग से मदद,84 अधिवक्ताओं के परिवारों को 5-5 लाख मदद,कुल 4.11 करोड़ की धनराशि खाते में ट्रांसफर हुई,मुख्य स्थायी अधिवक्ता यूपी प्रशांत सिंह अटल ने दी जानकारी।

➡प्रयागराज- सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे प्रयागराज, बमरौली एयरपोर्ट से परेड ग्राउंड के लिए रवाना, PM के कार्यक्रम की तैयारियों का लेंगे जायजा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 21 दिसंबर को कार्यक्रम, अधिकारियों के साथ तैयारियों की करेंगे समीक्षा, माघ मेले की तैयारियों की भी समीक्षा करेंगे CM, मंत्री मोती सिंह, सिद्धार्थनाथ, महेंद्र सिंह मौजूद हैं।

➡प्रयागराज- सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे परेड ग्राउंड,पीएम मोदी जनसभा की तैयारियों का लिए जायजा,अधिकारियों के साथ तैयारियों की करेंगे समीक्षा,2.5 लाख महिलाओं को संबोधित करेंगे पीएम,सीएम योगी माघ मेला की तैयारियों की करेंगे समीक्षा।

➡प्रयागराज- कैबिनेट मंत्री मोती सिंह पहुंचे प्रयागराज, पीएम की जनसभा स्थल का किए निरीक्षण, 21 नबम्बर को पीएम मोदी की जनसभा, 2 लाख महिलाओं को संबोधित करेंगे पीएम, तैयरियों को लेकर अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक।

➡अमेठी- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान, चुनाव में सिर्फ जातिवाद की बातें हो रहीं- प्रियंका, विकास की बात करने वाला कोई नहीं – प्रियंका, अमेठी में तमाम बड़ी फैक्ट्री कांग्रेस ने लगाई- प्रियंका, सबकी आस्था होती है दिखावा नहीं – प्रियंका, 13 साल की उम्र से समस्या सुन रही हूं- प्रियंका, कुछ दिनों में 50 साल की होने वाली हूं- प्रियंका, बचपन में पिता जी आपकी समस्या सुनाते थे- प्रियंका, देशभर के किसान सरकार से परेशान हैं – प्रियंका, छात्राओं को स्मार्ट फोन, स्कूटी मिलेगी – प्रियंका, अमेठी से मेरा बहुत पुराना रिश्ता है- प्रियंका गांधी, मुझे गर्व है कि मैं अमेठी परिवार से हूं-प्रियंका।

➡अमेठी- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान, अमेठी आकर मुझे बहुत खुशी हुई – राहुल गांधी, प्रियंका ने हमारा आपका रिश्ता बताया – राहुल, मैं पिता जी के साथ यहां आया करता था- राहुल, मेरा आपसे तो पुराना परिवार का रिश्ता है- राहुल, सांसद रहते मैंने यहां विकास कार्य किए – राहुल, बड़ी कंपनियां अमेठी में लेकर हम आए – राहुल

➡अमेठी- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, एक बहुत पुराना रिश्ता है अमेठी के साथ- प्रियंका, प्रेम और सच्चाई का रिश्ता है – प्रियंका गांधी, राजनीति का नहीं जज्बात का रिश्ता है- प्रियंका, धन्यवाद अमेठी ढेर सारे प्यार के लिए- प्रियंका, ‘BJP की कुनीतियों के खिलाफ हुंकार के लिए धन्यवाद’।

➡वाराणसी- कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा वाराणसी पहुंचे , पूर्वांचल के विधानसभा सीटों को लेकर कर रहे बैठक, संभावित उम्मीदवारों के साथ कर रहे बैठक, इनकम टैक्स छापेमारी को लेकर बीजेपी पर कसा तंज, “BJP जांच एजेंसियों,संस्थाओ में करती है हस्तक्षेप”, “राजनैतिक लाभ के लिए एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग।

➡वाराणसी- काशी की सड़कों पर गाड़ियों की रफ़्तार थमी, काशी शहर में जाम के झाम में फंसे रहे लोग, जाम में एम्बुलेंस भी फंसी, ट्रैफिक व्यवस्था फेल, राहगीरों को आवागमन में हो रही काफी दिक्कतें।

➡मेरठ- AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का संबोधन,दलितों ने मायावती को अपना नेता माना-ओवैसी,यादवों ने मुलायम को नेता बनाया- ओवैसी,जाटों ने चरणसिंह को अपना नेता माना-ओवैसी,’अजय मिश्र टेनी को ब्राह्मण अपना नेता मानते’,’BJP ब्राह्मण समाज को नाराज नहीं करना चाहती’,’इसलिए टेनी को अपने मंत्रिमंडल से नहीं हटाते’,’यूपी में 19% मुसलमान है, जिसके 18% जेल में है’,आप अपने वोट से अपना नेता बना सकते है-ओवैसी।

➡जौनपुर- रेलवे क्रॉसिंग की मांग को लेकर प्रदर्शन, ग्रामीणों ने धरना पदर्शन कर रोका काम, रेल लाइन दोहरीकरण के कार्य को रोका, रेलवे ट्रैक पर ही धरने पर बैठे ग्रामीण, जौनपुर-औड़िहार रेल लाइन का चल रहा कार्य, केराकत के नोन मटिया गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- 20 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया अरेस्ट, बदमाश डिंपल उर्फ हेमंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहा था आरोपी, आरोपी ने आरोपी से पिस्टल किया बरामद, रबूपुरा पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

➡ग्रेटर नोएडा- जहर खुरानी गैंग का पुलिस ने किया खुलासा, 5 शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो ट्रैक्टर एक ट्रॉली अवैध तमंचा किया बरामद, कासना थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡ग्रेटर नोएडा- पूर्व प्रधान की हत्या का मामला, पुलिस ने एक और आरोपी को किया अरेस्ट, मामले में 2 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी, दादरी थाना पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

➡मैनपुरी- मनोज यादव के घर छापेमारी का मामला, मनोज की पत्नी,बच्चे को लेकर निकली टीम, 2 गाड़ियों से आईटी की टीम घर से निकली, बैंक में डेटा खंगालने जा रही है आईटी टीम, मनोज यादव के घर आयकर की छापेमारी जारी।

➡मुरादाबाद- छात्रा पर चाकू से हमला करने का मामला,. हमला करने वाले युवक को किया गिरफ्तार, पुलिस ने चाकू और मोबाइल बरामद किया, चेहरे पर नकाब लगाकर किया था हमला, एसपी सिटी ने घटना का किया खुलासा।

➡सोनभद्र- पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा, आरोपी दंपति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, युवक की कुल्हाड़ी से काटकर की गई थी हत्या, राबर्ट्सगंज कोतवाली के कुरा गांव की घटना, पुलिस ने चुर्क तिराहे से आरोपियों को किया अरेस्ट।

➡कुशीनगर- नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला, दो साइबर ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई नगरों में ऑफिस खोलकर कर रहे थे फर्जीवाड़ा, 6 ज्वाइनिंग लेटर,6 पैन कार्ड 4 एटीएम कार्ड बरामद, 131 रजिस्ट्री रसीद भी पुलिस ने किए बरामद, कसया पुलिस और साइबर सेल को मिली सफलता।

➡बरेली- नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत,नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ससुराल के लोग मौके से हुए फरार,इज़्ज़तनगर के शहीद गेट के पास की घटना।

➡कौशांबी- यमुना नदी में पानी पीने में गिरा व्यक्ति, शरीर में ज्यादा मात्रा में पानी जाने से हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पिपरी इलाके के सेवड़ा गांव का मामला।

➡उन्नाव- गांजा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया, पुलिस ने अभियुक्त पर दर्ज किया मुकदमा, आसीवन पुलिस ने अभियुक्त को भेजा जेल।

➡बांदा- विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस विप्र सम्मेलन, नागरी प्रचारिणी में हुआ कांग्रेस का विप्र सम्मेलन, सम्मेलन में कांग्रेस के क्षेत्रीय विधायक हुए शामिल।

➡मैनपुरी- RCL चेयरमैन के आवास की चौहद्दी की नपाई, आयकर अधिकारियों ने चौहद्दी की नपाई की, हाल ही में खरीदी गई RCLकी आवासीय प्रॉपर्टी।

➡हरदोई- दो बसों की आपस में हुई भिड़ंत, बस में सवार यात्री की हुई मौत, हादसे में 10 लोग गंभीर घायल, शाहाबाद के हरियाली पेट्रोल पंप का मामला।

➡दिल्ली- दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट का मामला, DRDO के एक साइंटिस्ट को अरेस्ट किया गया, साइंटिस्ट एक वकील को बम धमाके में मारना चाहता था, वकील और साइंटिस्ट में काफी पुरानी रंजिश थी, वकील को मारने के लिए साइंटिस्ट ने बम बनाया था, सीसीटीवी के आधार पर साइंटिस्ट की पहचान हुई।

➡उड़ीसा- बालासोर तट से अग्नि प्राइम मिसाइल का सफल परीक्षण, अग्नि प्राइम मिसाइल एक कनस्तर आधारित मिसाइल है, इसकी मारक क्षमता 1000 से 2000 किलोमीटर के बीच है।

➡लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, एसटीएफ ने शातिर ठग को किया गिरफ्तार, पैसा दोगुना करने का झांसा देते थे ठग, करीब 300 लोगों के साथ की थी ठगी, माउंटेन एलाइंस का मालिक गिरफ्तार, मास्टरमाइंड विश्वनाथ प्रसाद निरंजन गिरफ्तार, 4 मोबाइल,एटीएम कार्ड,चेक बुक,2704 आईडी बरामद, विभूति खंड थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- नगराम में नहर कार हादसे का मामला, नहर में डूबते कार का वीडियो आया सामने, भौरा खुर्द के पास का वीडियो आया सामने, मौजूद लोग मदद की कोशिश करते दिखे, लोगों ने 3 लोगों को सुरक्षित बचाया था, कार सवार 4 लोगों के शव बरामद हुए हैं, 2 लोग अभी भी लापता, तलाश जारी है, एसडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही, लखनऊ के नगराम थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती का मामला, अभ्यर्थियों ने मंत्री सतीश द्विवेदी का आवास घेरा, सतीश द्विवेदी के आवास के बाहर धरना, प्रदर्शन, पुलिस और अभ्यर्थियों में झड़प,कई लोग घायल, शिक्षक अभ्यर्थियों को पुलिस बस में बैठा रही है, अभ्यर्थी मंत्री के घर के बाहर से हटने को तैयार नहीं, सभी अभ्यर्थियों को ईको गार्डन भेजा जा रहा है।

➡लखनऊ- BSP का मंडल स्तरीय विशाल जनसभा का आयोजन, कल सतीश चंद्र मिश्रा का मोहनलालगंज में कार्यक्रम, सुरक्षित विधानसभा सीटों की समीक्षा कर रहे सतीश मिश्रा, 11 बजे काशिवर इंटर कॉलेज,मोहनलालगंज में कार्यक्रम।

➡लखनऊ- विधानसभा के बाहर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, विधानसभा गेट नम्बर 1 के बाहर आत्मदाह का प्रयास, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को पकड़ा।

➡शाहजहांपुर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, बाबा काशी विश्वनाथ के चरणों में प्रणाम– पीएम मोदी, शाहजहांपुर की धरती से वीरता की धारा बही- पीएम मोदी, आज शाहजहांपुर में ऐतिहासिक अवसर है– पीएम मोदी, देश के सबसे लंबे एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास- पीएम, एक्सप्रेस-वे यूपी की प्रगति के द्वार खोलेगा– पीएम, 36 हजार करोड़ से अधिक खर्च होगा– पीएम मोदी, गंगा एक्सप्रेस-वे से नए उद्योग आएंगे– पीएम मोदी, डबल इंजन की सरकार विकास कर रही है- पीएम मोदी, उत्तर प्रदेश की पहचान बदल रही है– पीएम मोदी, नए एयरपोर्ट,मेडिकल कॉलेज बनाए जा रहे- पीएम मोदी, भगवान परशुराम को मेरा प्रणाम– पीएम मोदी, यूपी जल्द आधुनिक राज्यों में शामिल होगा- पीएम, दिल्ली से बिहार आने-जाने का समय कम होगा-पीएम, यूपी के शहरों की दूरी कम होगी– पीएम मोदी, लघु उद्योग को बढ़ावा मिलेगा– पीएम मोदी, यूपी में एक्सप्रेस-वे का जाल बिछ रहा है– पीएम मोदी, देश-प्रदेश की प्रगति के लिए एक्सप्रेस-वे जरूरी- पीएम, यूपी में बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है- पीएम मोदी, पहले की सरकारों में पैसे की बर्बादी होती थी- पीएम, आज यूपी का पैसा यूपी में विकास कर रहा- पीएम, यूपी के विकास के लिए ईमानदारी से कोशिश- पीएम, हमारी सरकार गरीबों के लिए काम कर रही- पीएम, यूपी में 80 लाख मुफ्त बिजली कनेक्शन दिए-पीएम, बिना भेदभाव सभी का विकास हो रहा है– पीएम, यूपी सरकार दिन-रात जनसेवा में जुटी है– पीएम।

➡शाहजहांपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, प्रधानमंत्री जी का यूपी में स्वागत– सीएम योगी, क्रांति की इस धरती पर पीएम का स्वागत- सीएम योगी, दुनिया ने काशी की भव्यता देखी– सीएम योगी, पीएम मोदी ने श्रमिकों को सम्मान दिलाया- सीएम, काशी में विश्वनाथ धाम का लोकार्पण हुआ- सीएम, 2017 के बाद जोड़ने की राजनीति हो रही- सीएम, यूपी को 6 नए एक्सप्रेस-वे की सौगात- सीएम योगी, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे का काम हो रहा- सीएम, पिछली सरकारें सिर्फ चुनावी वादा करती थीं- सीएम, रोजगार के लिए तेजी से काम हो रहा है-सीएम योगी।

➡कौशाम्बी- नवोदय विद्यालय मंझनपुर में छात्र धरने पर बैठे, छात्रों के धरने से बैठने पर स्कूल में मचा हड़कंप, प्रधानाचार्य के अपशब्दों,राशन में कटौती पर हंगामा, एसडीएम-सीओ को समझाने के लिए भेजा गया था, राशन सामग्री किताब कॉपी कपड़े समय पर नहीं मिलते, सैकड़ों छात्र बैठकर स्कूल में कर रहे प्रदर्शन।

➡वाराणसी- बीजेपी छात्र संगठनों ने कानून व्यस्वथा की उड़ाई धज्जियां, कार्यकर्ताओं ने उड़ाई कानून व्यस्वथा की धज्जियां, बिना परमिशन के निकाला नामांकन जलूस, हूटर लगाकर गाड़ियों पर सवार हुए कार्यकर्ता, सिगरा थाने की पुलिस बनी रही मूकदर्शक, गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव का नामंकन।

➡बलिया- महिला सभा राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह का बयान, राजीव राय के घर आईटी के छापे पर दिया बयान, सपा,कार्यकर्ता किसी छापे,मुकदमे से नहीं डरता-जूही, सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे भी लगे-जूही, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को अपार समर्थन मिल रहा-जूही, 2022 में सपा की सरकार बनेगी-जूही सिंह, इस बार जनता ईवीएम से जवाब देगी-जूही।

➡अमेठी- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान, आज अपने घर आया हूं,परिवार से बात करने- राहुल, प्रियंका ने मुझसे कहा लखनऊ चलने के लिए- राहुल, मैंने प्रियंका से कहा पहले मैं अपने घर जाऊंगा-राहुल, आप लोगों ने मुझे काम करने का तरीका सिखाया-राहुल, आज देश में बेरोजगारी समेत कई मुद्दे हैं– राहुल, युवा को देश में रोजगार क्यों नहीं मिल सकता- राहुल, इतनी तेजी से महंगाई क्यों बढ़ रही है– राहुल गांधी।

➡रायबरेली- ऊंचाहार में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा,बिना समाजवाद से रामराज्य नहीं आ सकता-अखिलेश,’वर्तमान सरकार सिर्फ नाम बदलने का काम करती है’,योजनाओं, सड़कों, शहरों के नाम बदल दिए- अखिलेश,बीजेपी के लोगों को जनता पैदल कर देगी- अखिलेश,’माया में रहकर माया से दूर रहने वाला ही योगी होता है’,’यूपी+योगी बहुत उपयोगी’ बयान पर अखिलेश का पलटवार,वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है- अखिलेश,यूपी के लिए वर्तमान सरकार अनुपयोगी है- अखिलेश,बीजेपी ने शिक्षामित्रों को धोखा दिया- अखिलेश यादव,69 हजार शिक्षक भर्ती वाले अभ्यर्थी परेशान-अखिलेश,महंगाई से जनता परेशान हो चुकी है- अखिलेश यादव,लोगों के घरों में सिलेंडर खाली रखे हैं-अखिलेश यादव,लोग अपना सिलेंडर नहीं भरा पा रहे हैं-अखिलेश यादव,किसान को फसलों की कीमत नहीं मिल रही-अखिलेश,सपा सरकार बनने पर राशन मिलता रहेगा-अखिलेश,’सपा सरकार में गरीबों को राशन लगातार मिलता रहेगा’,जरूरत पड़ी तो गरीबों को सरसों का तेल भी देंगे-अखिलेश।

➡प्रयागराज- माघ मेले की तैयारियों में गंगा कटान ने बढ़ाई मुश्किल, कटान से संगम नोज का एरिया कम होने की संभावना, गंगा की धारा को डाइवर्ट करने की हो रही कोशिश, सिंचाई विभाग की ओर से गंगा में क्रेट लगाए जा रहे, अधीक्षण अभियंता की देखरेख में चल रहा काम।

➡बांदा- खाद को लेकर क्रय केंद्र पर किसानों की भारी भीड़, खाद को लेकर पूर्व विधायक का सरकार पर आरोप, किसानों को खाद के लिए परेशान कर रही सरकार, सहकारी क्रय केंद्र के सचिव को लगाई फटकार, बबेरू किसान सहकारी सेवा समिति का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम कल,जनसभा को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा, जन विश्वास यात्रा को करेंगे रवाना, अवध के सभी जिलों में जाएगी यात्रा,कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान होंगे शामिल,मंत्री कौशल किशोर भी कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद,अकबरपुर हवाई पट्टी कार्यक्रम का आयोजन।

➡अलीगढ़- पंचायती राज सफाई कर्मचारियों ने लिखा पत्र, मुख्यमंत्री,प्रधानमंत्री के नाम लिखा खून से पत्र, पुरानी पेंशन बहाली को लेकर जमकर प्रदर्शन, खून से लिखा पत्र एसीएम को सौंपा, तस्वीर महल से लेकर कलक्ट्रेट तक प्रदर्शन।

➡इटावा- डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का बयान, बीजेपी राजनीतिक उद्देश्यों के लिए काम नहीं करती- दिनेश, भाजपा का उद्देश्य एक है विकासवाद- दिनेश शर्मा, सपा-प्रसपा गठबंधन से भाजपा को कोई नहीं- दिनेश, बीजेपी का विकासवाद मुद्दा है- दिनेश शर्मा।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोकदल की पंचायत, BDO पर विकास कार्य न कराने के आरोप, पंचायत में बीकेयू अध्यक्ष नरेश टिकैत मौजूद, लोकदल का 8 दिन से चल रहा है धरना प्रदर्शन, बुढ़ाना में राष्ट्रीय लोकदल का धरना प्रदर्शन जारी।

➡जालौन- युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला, घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला था शव, परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया, प्रशासन पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप, चुर्खी थाना क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- नाराहट मेन बाजार में दो युवकों खुली गुंडई, रंगदारी न देने पर कई दुकानों में तोड़फोड़, गुंडों ने बीच सड़क जमकर किया बवाल, गुंडागर्दी तस्वीरे CCTV कैमरे में हुई कैद, नाराहट थाना क्षेत्र बाजार का मामला।

➡सीतापुर- पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया अरेस्ट,1.5 साल से पुलिस को चकमा देकर गायब था आरोपी,हत्या, लूट जैसी कई घटनाओं में है आरोपी,पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल।

➡इटावा- कर्ज से परेशान किसान दंपति ने आत्महत्या की, सूदखोरों के कर्ज से किसान दंपति परेशान थे, रजनीश दुबे और पत्नी कंचन दुबे ने आत्महत्या की, जसवंतनगर क्षेत्र के नगला नरिया का मामला।

➡हमीरपुर- अज्ञात कारणों से घर में लगी भीषण आग, घर में सो रहे एक बुजुर्ग की जलकर मौत, बुजुर्ग सहित कुछ पालतू पशु भी जिन्दा जले, ललपुरा थाना क्षेत्र के सहुरापुर गांव का मामला।

➡अयोध्या- अब काशी से अयोध्या पहुंचे महापौर, 12 महापौर काशी से पहुंचे हैं अयोध्या, राम जन्म भूमि, कनक भवन, हनुमानगढ़ी में किया दर्शन, दर्शन पूजन के बाद सभी होंगे रवाना।

➡कौशाम्बी- पेड़ से लटकती मिली अज्ञात युवक की लाश, पेड़ पर रस्सी से लटकता मिला युवक, सैनी थाना क्षेत्र के बरीपुर का मामला

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button