WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.00 बजे की बड़ी खबरें……..* 10.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 9.00 बजे की बड़ी खबरें……..* 10.05.2022

➡लखनऊ – राजधानी में दिखा प्रशासन के बुलडोजर का डर, अवैध निर्माण को मजदूरों से खुद ही तोड़वाया, गाजीपुर के रहीसस आलम की है अवैध बिल्डिंग, LDA ऑफिस के पास बनाई गई थी अवैध इमारत, LDA ने 2014 में पहली बार जारी किया था नोटिस, 23 अप्रैल को जोनल अधिकारी ने दोबारा भेजा नोटिस, रहीस आलम को बुलडोजर चलने की लगी थी भनक।

➡लखनऊ – मशहूर डांसर सपना चौधरी की कोर्ट में पेशी, ACJM-5 कोर्ट में पहुंचीं डांसर सपना चौधरी, आशियाना थाने में सपना चौधरी पर दर्ज है केस, पेशी पर नहीं आने से कोर्ट ने जारी किया था NBW, NBW रिकॉल के लिए सपना चौधरी पहुंची कोर्ट।

➡लखनऊ -मौलाना यासूब अब्बास की अगुवाई में प्रदर्शन, सऊदी अरब की हुकूमत के खिलाफ प्रदर्शन, जन्नतुल बकी के दोबारा निर्माण की है मांग, प्रदर्शन में बड़ी तादाद में उलमा शामिल हुए, हाथों में तख्तियां बैनर लेकर जोरदार प्रदर्शन, लखनऊ के शहीद स्मारक पर जोरदार प्रदर्शन।

➡लखनऊ- प्रदेश में किसानों की आय बढ़ाएगी योगी सरकार, बागवानी को किसानों की आय स्रोत बनाएगी सरकार, 5 सालों में बागवानी फसलों के क्षेत्रफल में होगी वृद्धि, बागवानी के लिए 4.95 लाख हेक्टेयर वृद्धि की जाएगी, प्रदेश में फल,शाकभाजी,मसाला फसलों को बढ़ावा, किसानों की आय बढ़ेगी,रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे।

➡लखनऊ- एसीएस राधा चौहान केंद्र के लिए रिलीव हुईं, अपर मुख्य सचिव वित्त राधा चौहान दिल्ली गईं, राधा चौहान के पास सेल्स टैक्स का भी चार्ज था, 1988 बैच की IAS राधा चौहान यूपी से कार्यमुक्त, यूपी की ब्यूरोक्रेसी के लिए आज की बड़ी खबर।

➡बदायूं- लेखपाल का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, मामले को लेकर SDM ने दिए जांच के आदेश, सहसवान क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो, विरासत दर्ज करने के एवज में लेखपाल ने लिया घूस, सहसवान तहसील में तैनात है लेखपाल मुकेश सागर।

➡कन्नौज- प्रभारी मंत्री कपिलदेव अग्रवाल पुहंचे कन्नौज, मंत्री कपिलदेव अग्रवाल का जोरदार स्वागत, पार्टी नेताओं से मुलाकात के बाद करेंगे समीक्षा बैठक, कन्नौज में ही रात्रि विश्राम करेंगे कपिलदेव अग्रवाल, कल मलिन बस्ती में निरीक्षण करेंगे अग्रवाल, निरीक्षण के बाद दलितों के साथ करेंगे सहभोज।

➡सोनभद्र- DIOS कार्यालय के सहायक से मांगी गई फिरौती, घर के दरवाजे पर बंद लिफाफे में पड़ा मिला पत्र, रुपए ना मिलने पर पिता- पुत्र की हत्या की धमकी, पत्र मिलने के बाद से जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, राबर्टसगंज कोतवाली के सजौर गांव का मामला।

➡हरदोई- विकास भवन में मीटिंग के दौरान मारपीट मामला, घटना के बाद 4 शिक्षकों को किया गया निलंबित, 4 मई की मीटिंग में 2 शिक्षक गुट थे आमने-सामने, दोनों गुटों ने कोतवाली शहर में लिखाई थी FIR,डीएम के आदेश के बाद बीएसए ने किया निलंबित।

➡हाथरस- पुलिस ने 3 शातिर अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, आईपीएल में सट्टेबाज़ी करने वालों पर शिकंजा, आरोपियों से नगदी,मोबाइल,नशीला पदार्थ बरामद, कोतवाली सदर पुलिस ने सट्टेबाजों पर की कार्रवाई।

➡कानपुर- घर में घुसकर महिला से 40 हजार की लूट, पेमेंट लेने के बहाने घर में घुसा था बदमाश, बाइक सवार बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम, लूट के बाद बुजुर्ग महिला को धक्का देकर फरार, साउथ जोन के नौबस्ता बाबा नगर की घटना।

➡सोनभद्र- दुल्हन ने दरवाजे से बारात को वापस लौटाया, दहेजलोभी दुल्हे से शादी से किया साफ इंकार, दहेज में अपाचे बाइक की हो रही थी मांग, डेढ़ साल पहले बिना शर्त पर हुआ था विवाह तय, चोपन थाने की सलखन ग्राम पंचायत का मामला।

➡अलीगढ़- IIMT की मालकिन शालिनी महलवार की दबंगई, शालिनी ने मीडिया कर्मियों के साथ की अभद्रता, कवरेज कर रहे मीडियाकर्मी से की छीनाझपटी, IIMT में पेपर के दौरान अवैध वसूली का मामला, क्वार्सी थाना इलाके के IIMT की घटना।

➡पीलीभीत- सूदखोरों से परेशान किसान ने खाया जहर, SSP ऑफिस के बाहर किसान ने खाया जहर, जिला अस्पताल से हायर सेंटर किया रेफर, किसान ने सूदखोर के पास ट्रैक्टर रखा था गिरवी, रुपये वापस देने के बावजूद भीं नहीं दिया ट्रैक्टर, शिकायत के बाद भी कोतवाल ने नहीं की कार्रवाई, पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- खूंटी से लटकता मिला विवाहिता का शव, विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक साल पूर्व हुई थी मृतक महिला की शादी, घटना के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना शमशाबाद के गढ़ी धर्मपाल का मामला।

➡मेरठ – CM योगी आदित्यनाथ ने किया माल्यार्पण, धन सिंह कोतवाल की मूर्ति पर माल्यार्पण, ट्रैफिक कंट्रोल तकनीक सिस्टम का निरीक्षण किया, RRTS परियोजना का निरीक्षण करेंगे CM योगी।

➡आगरा- 125 किलो गांजे के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, आरोपी कार से कर रहे थे गांजे की तस्करी, 12 लाख की कीमत का पकड़ा गया गांजा, खंदौली थाना के झरना नाले के पास का मामला।

➡मथुरा- मंडी चौराहे पर खड़ी बाइक में लगी भीषण आग , फायर सिलेंडर से आग बुझाने की कोशिश की, फायर बिग्रेड के पहुंचने से बाइक जलकर खाक, थाना हाइवे क्षेत्र के मंडी चौराहे की घटना।

➡कानपुर- कल्याणपुर सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र पर लापरवाही, स्ट्रेचर पर लेटे मरीज का घंटो तक नहीं लिया सुध, मौक़े पर नहीं पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, कल्याणपुर के बारासिरोही सीएचसी का मामला।

➡बांदा- दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी युवक ने नाबालिग से किया था दुष्कर्म, परिजनों की शिकायत पर दर्ज हुआ था मुकदमा, अतर्रा थाना क्षेत्र के पथरा गांव का मामला।

➡बांदा- रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के छात्रों की गुंडई., मरीजों-तीमारदारों से आए दिन करते हैं बदसलूकी, मेडिकल छात्रों का गुंडई का वीडियो हुआ वायरल, रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज का मामला।

➡उन्नाव- महिला चिकित्सालय में जांच मशीन खराब, अधिकारी नहीं ले रहे मामले में कोई सुध, जांच मशीन खराब होने से मरीज परेशान, दो सप्ताह से बायो केमेस्ट्री मशीन है खराब, प्राइवेट पैथोलॉजी में कराना पड़ रहा जांच।

➡सम्भल- संदिग्ध परिस्थितियों ने शिक्षक का मिला शव, ट्यूबवेल की कोठरी में शिक्षक का मिला शव, परिजनों का हत्या कर शव लटकाने का आरोप, बहजोई कोतवाली क्षेत्र के गांव मंडनपुर का मामला।

➡सहारनपुर- गर्मी से जूझ रहे लोगों को मिली राहत, ग्रामीण इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश, जोरदार बारिश के साथ कुछ क्षेत्रों में ओलावृष्टि, ओलावृष्टि से आम की फसल को भारी नुकसान।

➡सुल्तानपुर- नाबालिग किशोरी की संदिग्ध हालत में मौत, फंदे से लटकता मिला नाबालिग किशोरी का शव, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, नगर कोतवाली के डिहवा मोहल्ले की घटना।

➡कानपुर देहात- युवक का संदिग्ध हालत में मिला शव, पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भोगनीपुर के हारामऊ गांव का मामला।

➡कानपुर- दर-दर भटक रहा सेना का रिटायर्ड कैप्टन, आराजी की जमीन को कर दिया गया पट्टा, शिकायत पर अधिकारी नहीं कर रहे सुनवाई, चौबेपुर ब्लाक के सहज्योरा गांव का मामला।

➡हरदोई- रोजवेज बस,बाइक में आमने सामने भिड़ंत, हादसे में 2 युवक गंभीर रूप से हुए घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, सुरसा थाना के धूलिया तिराहे का मामला।

➡आगरा- बुजुर्ग से SBI के बाहर 30 हजार रुपए की ठगी, कागज की गड्डी थमा कर फरार हुए 2 युवक, पीड़ित बुजुर्ग ने थाने में दी तहरीर, एत्माद्दौला के फाउंड्री नगर इलाके का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में आज की सुनवाई पूरी, 2 घंटे तक दोनों पक्षों ने अपना पक्ष रखा, कमिश्नर बदलने को लेकर कोर्ट में हुई बहस, ज्ञानवापी मामले में कल फिर होगी सुनवाई।

➡देहरादून- उत्तराखंड में 6 दिन में 20 तीर्थयात्रियों की मौत, 20 मौतों के बाद स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप, यूपी और महाराष्ट्र के 5-5 यात्रियों की हुई मौत, मामले में पीएमओ ने रिपोर्ट मांगी, चारधाम यात्रा के आयोजकों,प्रशासन की बढ़ी चिंता, बीमार यात्रियों से यात्रा ना करने की अपील की गई।

➡देहरादून- चारधाम यात्रा को लेकर सीएम धामी के निर्देश, 4 धामों में तीर्थयात्रियों का पंजीकरण अनिवार्य-CM, चारधाम यात्रा के लिए श्रद्धालुओं की बढ़ी आमद, सत्यापन के लिए सभी पुलिस चौकियों को निर्देश, सीएम धामी ने नियमित जांच के निर्देश दिए।

➡देहरादून- चारधाम यात्रियों के नई गाइडलाइन हुई जारी, स्वास्थ्य विभाग की नई गाइडलाइन जारी की, स्वास्थ्य परीक्षण के बाद ही यात्रा पर जाएं, बीमार व्यक्ति डॉक्टर का परामर्श पर्चा साथ रखें, एंबुलेंस के लिए 108 हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें, बड़ी संख्या में चारधाम यात्रा पर आ रहे श्रद्धालु।

Related Articles

Back to top button