WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……11.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……

➡लखनऊ- अवैध अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, मोहनलालगंज ने एक और बिल्डर पर की कार्रवाई, 1 करोड़ की जमीन पर हो रही थी अवैध प्लॉटिंग, मोहनलालगंज तहसील प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, GDCL कंपनी के बिल्डर संजय यादव पर शिकंजा, बिल्डर संजय यादव पर कानूनी कार्रवाई की तैयारी, मऊ ग्राम सभा में नवीन परती पर किया था कब्जा, अवैध रूप से कब्जा कर बनवा दिया था रास्ता।

➡लखनऊ- CBI ने जालसाज अशोक पाठक को किया अरेस्ट, 45 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तारी, वक्फ संपत्ति को धोखाधड़ी से बेचने का आरोप, फर्जी हस्ताक्षर से जमीन हड़पने का था मामला, अशोक पाठख पर 2016 में दर्ज हुई थी FIR

➡लखनऊ- राज्य महिला आयोग में एक दिवसीय कार्यक्रम, कल 11 बजे राज्य महिला आयोग में कार्यक्रम, महिलाओं के लाभार्थ लैगिंग समानता पर आयोजन, मंत्री बेबी रानी मौर्य कार्यक्र में होंगी शामिल, राज्यमंत्री असीम अरुण,प्रतिभा शुक्ला करेंगी शिरकत।

➡लखनऊ- युवक ने थाने में आत्मदाह का किया प्रयास, केरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश की, पवन यादव नाम के युवक को पुलिस ने रोका, आत्मदाह के प्रयास के कारण का नहीं चला पता, लखनऊ के थाना बाजार खाला का मामला।

➡लखनऊ- युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पत्नी से विवाद के चलते तनाव में था मृतक, गोमतीनगर के विपुलखंड का रहने वाला था मृतक।

➡आजमगढ़- ज्ञानवापी मामले में अखिलेश यादव का बड़ा बयान, मेरी अपील ऐसा काम ना हो जिससे खाई पैदा हो, मुसलमान भाइयों में डर पैदा किया जा रहा-अखिलेश, मुझे उम्मीद जल्द आजम खान बाहर आएंगे-अखिलेश, जनता को उम्मीद, उनके साथ न्याय होगा-अखिलेश, कानपुर देहात में सब्जी विक्रेता का घर गिराया गया, सरकार बुलडोजर से लोगों को गिराना चाहती है-अखिलेश, खासकर मुसलमान भाइयों पर बुलडोजर कार्रवाई-अखिलेश।

➡प्रयागराज- अवधेश राय की हत्या से जुड़ा मामला, कांग्रेस नेता अजय राय के भाई थे अवधेश राय, हाईकोर्ट में आज पूरी नहीं हो सकी सुनवाई, हाईकोर्ट में अब 20 मई को होगी अंतिम सुनवाई, 20 मई को आ सकता है हाईकोर्ट का फैसला, वाराणसी में मुकदमे का ट्रायल चलने पर रोक नहीं-HC, सुनवाई में अजय राय को नहीं मिली राहत, मामले में मुख्तार अंसारी समेत कई लोग हैं आरोपी, हत्याकांज मामले में अजय राय हैं शिकायतकर्ता।

➡प्रयागराज- प्रधानाचार्य के रिक्त पदों पर भर्ती से जुड़ी खबर, सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों का मामला, लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगी भर्ती, माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने भेजा प्रस्ताव, भर्ती के नियम में बड़े बदलाव की तैयारी, अभ्यर्थियों को किसी तरह का नहीं दिया जाएगा वेटेज, प्रधानाचार्य पदों के लिए 450 अंकों की होगी परीक्षा, दो घंटे की परीक्षा में पूछे जाएंगे 125 प्रश्न, प्रधानाचार्य के 2000 पदों का आ चुका है अधियाचन, जल्द ही पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू का जाएगी।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर पहुंचे चंद्रशेखर आजाद, पावटी खुर्द में लोगों से की मुलाकात, दलित के खिलाफ मुनादी को लेकर पहुंचे आजाद, पूर्व प्रधान ने कराई थी तुगलकी मुनादी, गैंगस्टर विक्की का पिता है राजवीर त्यागी, पुलिस दोनों आरोपियों को भेज चुकी है जेल, भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे गांव, चरथावल के पार्टी खुर्द गांव में हुई थी मुनादी।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में कोर्ट में सुनवाई पूरी, कल दोपहर 12 बजे फैसला सुनाएगा कोर्ट, ज्ञानवापी मस्जिद मामले में फैसला कल, ज्ञानवापी मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, मुस्लिम पक्ष ने कोर्ट कमिश्नर बदलने की मांग की, हिन्दू पक्ष ने मस्जिद का ताला खोलने की मांग की।

➡बस्ती- युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, नहर में उतराता मिला युवक का शव, मृतक युवक के शरीर पर हैं चोट के निशान, हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वाल्टरगंज के खराहरा गांव के नहर का मामला।

➡आगरा- आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा, एक्सप्रेस-वे पर पलटी तेज रफ्तार कार, टायर फटने की वजह से हुआ हादसा, कार सवार 6 लोगों आई मामूली चोट, एक साल का मासूम गंभीर रूप से घायल, घायल को सीएचसी में कराया गया भर्ती, फतेहाबाद थाना के एक्सप्रेसवे का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- कंपनी से मोबाइल डिस्प्ले चोरी करने का मामला, पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से एक हजार डिस्प्ले बरामद, आरोपी से 20 लाख कीमत की डिस्प्ले बरामद, पुलिस 6 आरोपियों को पहले ही भेज चुकी है जेल, ईकोटेक फर्स्ट थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡मैनपुरी- राशन डीलर की दबंगई से ग्रामीण परेशान, डीलर ग्रामीणों के साथ करता है गाली गलौज, ग्रामीणों को डीलर नहीं देता है सरकारी राशन, ग्रामीणों ने डीलर के खिलाफ DM से लगाई गुहार, करहल ब्लॉक के विनायकपुर गांव का मामला।

➡कानपुर- गंगा पुल से कूद रहे युवक को महिला ने बचाया, महिला दुकानदार ने युवक को कूदने से बचाया, पत्नी से तंग युवक ने आत्हत्या का किया प्रयास, मौके पर पहुंची पुलिस युवक से कर रही पूछताछ, बिठूर थाना क्षेत्र के गंगा पुल का मामला।

➡गाजियाबाद- घर में सो रही महिला पर डाला तेजाब, पति पर तेजाब डालने का आरोप, तेजाब गिरने से महिला का पैर झुलसा, पति और पत्नी के बीच चल रहा विवाद, पति पर बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप, इंदिरापुरम के मकनपुर इलाके की घटना।

➡उन्नाव- रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल, लेखपाल दिनेश पटेल ने ली रिश्वत, प्राइवेट कर्मी के माध्यम से ली रिश्वत, किसान से काम करने के बदले ली रिश्वत, तहसील में खुलेआम हो रही है रिश्वतखोरी, पुरवा तहसील में तैनात है लेखपाल दिनेश पटेल।

➡बागपत- ससुराल गए पिता-पुत्र को बनाया बंधक, पिता-पुत्र पर ससुराल के लोगों ने किया हमला, ससुरालियों ने धारदार हथियार से किया हमला, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, रमाला थाना क्षेत्र के सूप गांव का मामला।

➡प्रयागराज- अधेड़ व्यक्ति ने गोली मारकर की आत्महत्या, लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारकर की आत्महत्या, घरेलू कलह से तंग आकर अधेड़ ने की आत्महत्या, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, प्रयागराज के शाहगंज इलाके का मामला।

➡हापुड़- पुलिस ने फर्जी अधिकारी को किया गिरफ्तार, अधिकारियों को फोन कर झाड़ता था रौब, अधिकारियों पर काम कराने का बनाता था दबाब, आरोपी से फर्जी आईडी कार्ड,2 मोबाइल बरामद, देहात पुलिस ने आरोपी युवक को किया अरेस्ट।

➡जौनपुर- रॉयल्टी जमा नहीं करने पर ईंट भट्ठो पर कार्रवाई, 5 ईंट भट्ठों पर चला प्रशासन का बुलडोजर, पांचों भट्ठों के ईंटों पर चलाया गया बुलडोजर, पांचों ईंट भट्ठों पर 20 लाख की रॉयल्टी बकाया, जौनपुर के सिकरारा थाना क्षेत्र का मामला।

➡चन्दौली- तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामकिशुन महावलपुर का निवासी था मृतक, मुगलसराय के दुलहीपुर चौकी के पास की घटना।

➡बुलन्दशहर- सीवर लाइन में फंसे 2 मजदूर, उपकरणों लैस कर्मचारी सीवर में हुआ बेहोश, बचाव कार्य में लगे कर्मचारी को निकाला बाहर, दोनों कर्मचारी अभी भी सीवर में फंसे हुए हैं, बुलन्दशहर के स्याना अड्डे के मामला।

➡अमेठी- बीएसए के कार्रवाई से जिले में मचा हड़कंप, बीएसए ने 10 विद्यालयों का किया निरीक्षण, निरीक्षण में खंड शिक्षा अधिकारी को नोटिस, 2 प्रधानाध्यापकों के वेतन को रोका गया, 4 प्रधानाध्यापकों को जारी की गई नोटिस।

➡जौनपुर- रिजवी खां मोहल्ले में सरकारी जमीन का निरीक्षण, एसडीएम की कार्रवाई से लोगों में मचा हड़कंप, जमीन पर कब्जा करने वालों को दी गई हिदायत, कुछ निर्माणाधीन मकानों को रोकने का दिया आदेश।

➡ग्रेटर नोएडा- टॉप 10 में शामिल 3 शातिर बदमाश अरेस्ट, बदमाश दीपक,बादल,अजय की हुई गिरफ्तारी, तीनों बदमाशों के कब्जे से चाकू बरामद हुआ, बिसरख थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡मैनपुरी- मंत्री सतीश चंद्र शर्मा का मैनपुरी दौरा कल, सुबह 10.15 बजे जनप्रतिनिधियों से करेंगे वार्ता, 11.15 बजे जिला अस्पताल , सैनिक स्कूल का निरीक्षण, पेयजल योजना का भी निरीक्षण करेंगे सतीश चंद्र शर्मा।

➡आगरा- अवैध निर्माण पर ADA ने की कार्रवाई, बुलडोजर से कई अवैध निर्माण ध्वस्त, कई फ्लैट और अवैध संपत्ति की गई सील, करोड़ों की जमीन की गई कब्जा मुक्त, आगरा के कई इलाकों में की गई कार्रवाई।

➡बाराबंकी- अज्ञात कारणों से 5 घर में लगी आग, आग में पांचों घर जलकर हुए राख, अनाज समेत लाखों का सामान जलकर राख, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, बदोसराय कोतवाली के किंतूर का मामला।

➡बांदा- 10 वर्षीय किशोर की हत्या का मामला, पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा, बहन के प्रेमी ने गला दबाकर की हत्या, मामले में बहन और उसका प्रेमी गिरफ्तार, बबेरू कोतवाली के कस्बे का मामला।

➡कानपुर- अवैध अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर, सड़क किनारे अवैध निर्माणों को किया ध्वस्त, फुटपाथ पर बने अवैध निर्माण को ढहाया गया, कानपुर के बाबूपुरवा बगाही इलाके का मामला।

➡मैनपुरी- युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, सड़क किनारे झाड़ियों में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कुरावली थाना के अशोकपुर गांव का मामला।

➡कौशांबी- जमीनी विवाद में युवक पर फायरिंग, दबंगों ने युवक के हाथ में गोली मारी, घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती, मंझनपुर कोतवाली के समदा का मामला।

➡कुशीनगर- पुलिस ने 2 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी की 6 बाइक को किया बरामद, चोरों के पास से 2 तमंचा और कारतूस बरामद, पंचवटी रामधाम विशुनपुरा के पास से गिरफ्तारी।

➡प्रयागराज- बीमारी से परेशान मरीज ने की आत्महत्या, निजी हास्पिटल के बाथरूम में लगाई फांसी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा का मामला।

➡लखीमपुर- पीएम किसान के 2,746 अपात्र किसान चिन्हित, अपात्रों से एक हफ्ते में धनराशि जमा करने के आदेश, रिकवरी धनराशि जमा नहीं करने पर होगी कार्रवाई-DM

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में कोर्ट में सुनवाई पूरी, कल दोपहर 12 बजे फैसला सुनाएगा कोर्ट, ज्ञानवापी मस्जिद मामले में फैसला कल।

➡दिल्ली- मोदी कैबिनेट में फेरबदल की अटकलें तेज, मोदी कैबिनट में जल्द होगा बदलाव- सूत्र, इस माह के आखिर तक बदलाव संभव-सूत्र, कुछ नए चेहरे किए जा सकते है शामिल-सूत्र।

➡दिल्ली- अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने किया ऐलान, मुंबई के बाद अब दिल्ली में पढ़ेंगी हनुमान चालीसा, 14 मई को कनॉट प्लेस में पढ़ेंगी हनुमान चालीसा, पति रवि राणा संग हनुमान चालीसा का करेंगी पाठ।

➡देहरादून- सीएम धामी ने 2 मंत्रियों को दी बड़ी जिम्मेदारी, चारधाम यात्रा के लिए 2 मंत्रियों को मिली जिम्मेदारी, अव्यवस्थाओं की शिकायत के बाद सीएम का फैसला, मंत्री धन सिंह रावत को केदारनाथ की जिम्मेदारी, मंत्री सुबोध उनियाल को बद्रीनाथ धाम की जिम्मेदारी, यात्रा मार्ग पर स्वास्थ्य सेवाएं मजबूत की जाएंगी, शौचालयों में स्वच्छता सुनिश्चित की जाएगी, श्रद्धालुओं की यात्रा सुगम और सुरक्षित हो- CM, श्रद्धालु,पर्यटक यहां से अच्छा संदेश लेकर जाएं-CM

➡उत्तराखंड- केदारनाथ धाम में दर्शन का समय बढ़ाया गया, श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफे के बाद फैसला, केदारनाथ मंदिर में दर्शनों की अवधि 5 घंटे बढ़ी, अब श्रद्धालु रात 10.30 बजे तक कर सकेंगे दर्शन, पहली पारी में 2 घंटे, दूसरी में 3 घंटे अवधि बढ़ी।

➡देहरादून- CM धामी के समीक्षा अधिकारियों को निर्देश, अंतिम पंक्ति के व्यक्ति तक पहुंचे गुड गवर्नेंस-CM, तहसील दिवस में समस्याओं का निस्तारण हो-CM, मौके पर लोगों की समस्याओं का निस्तारण हो-सीएम, लोगों को उनके घर में ही सेवाएं मिलें-CM धामी, सरकारी स्कूलों में जाकर बच्चों को प्रेरित करें-CM

➡रांची- आईएएस पूजा सिंघल गिरफ्तार, झारखंड की आईएएस पूजा सिंघल गिरफ्तार, ईडी ने पूजा सिंघल को गिरफ्तार किया, 17 घंटे की पूछताछ के बाद पूजा सिंघल अरेस्ट, पूजा सिंघल के CA के घर से 20 करोड़ कैश मिला

Related Articles

Back to top button