WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 17.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 17.07.2022

➡लखनऊ- लुलु मॉल विवाद में नया खुलासा आया सामने, मॉल में साजिशन नमाज पढ़ने की बात आई सामने, सीसीटीवी ने अब जाकर खोला नमाज़ का राज
वायरल वीडियो में गलत दिशा में नमाज़ पढ़ने का दावा, 18 सेकेंड में हुई थी मुकम्मल होने की कही गई बात, 2 लोगों ने नमाज पड़ने का बनाया था वीडियो, पहली मंजिल पर प्रयास के बाद दूसरी मंजिल पर पढ़ी थी नमाज़, माहौल खराब करने की योजना के तहत बनाया गया वीडियो, आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की पुलिस को आशंका.

➡लखनऊ- प्रयागराज की घटना का CM योगी ने लिया संज्ञान, महाधिवक्ता कार्यालय भवन में आग लगने का मामला, मुख्यमंत्री ने राहत कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए, मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर गंभीर रुख अपनाया, जांच के लिए एक कमेटी गठित करने के निर्देश दिए.

➡लखनऊ- NDA के विधायकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम समाप्त, लोक भवन में चल रही विधायकों की ट्रेनिंग खत्म, राष्ट्रपति चुनाव प्रक्रिया को लेकर दिया गया प्रशिक्षण, NDA के विधायकों का 2 दिन चला प्रशिक्षण कार्यक्रम, कल इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में दिया गया था प्रशिक्षण, आज लोकभवन में विधायकों को प्रशिक्षण दिया गया, चुनाव प्रभारी के रूप में रामनरेश अग्निहोत्री हुए शामिल, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना इलेक्शन एजेंट बनाए गए हैं.

➡लखनऊ- पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर पहुंचे लुलु मॉल, माल में लगी सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, माल परिसर से लेकर अंदर और बाहर की सुरक्षा परखी, माल प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं को किया चेक, विवाद के बाद तैनात अधिकारियों से लिया फीडबैक.

➡लखनऊ- करणी सेना के सदस्यों को पुलिस ने रोका गया, लुलु मॉल के विरोध में जा रहे लोगों को रोका, बैनर लगी गाड़ियों से जा रहे थे करणी सेना के सदस्य, ADCP सेंट्रल ACP गोमती नगर ने सभी को किया डिटेन, 1090 चौराहे के पास हजरतगंज और गोमती नगर पुलिस ने रोका.

➡लखनऊ- बिल्डिंग को गिराने के लिए निकाला गया टेंडर, यजदान बिल्डर के बिल्डिंग को गिराने के लिए टेंडर, लखनऊ विकास प्राधिकरण ने निकाला टेंडर, 14 लाख 75 हजार का टेंडर निकाला गया, नजूल की जमीन पर बना दिया था बहुमंजिला इमारत, लगभग 50 करोड़ की लागत से बनी है इमारत, नजूल की जमीन पर बनी बिल्डिंग को गिराया जाएगा, ठेकेदार के जरिए बिल्डिंग को धराशाही कराएगा एलडीए, 15 दिन में बिल्डिंग को ठेकेदार को तोड़ना होगा.

➡लखनऊ- प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 1065 लेक्चरर की हमने नियुक्ति की है-आशीष पटेल, 49 प्रक्रियाधीन पॉलिटेक्निक जल्द चालू होंगे- आशीष, ‘ड्रोन टेक्नोलॉजी का पीजी डिप्लोमा हमने प्रारंभ किया’, ‘146000 प्राविधिक शिक्षा विभाग में लैपटॉप-टेबलेट बांटे’, 2 राजकीय पॉलिटेक्निक का निर्माण कराया गया-आशीष, ‘बोर्ड के सर्टिफिकेट हमने डिजिटल लॉकर में कर दिया है’, 15 निर्माणाधीन छात्रावासों के कार्यों को पूरा किया-आशीष.ट्रेनिंग काउंसलिंग प्लेसमेंट सेल की स्थापना की गई-आशीष, ‘नए युग के प्रोद्योगिकी पाठ्यक्रम का संचालन कराया गया’, ‘यूपी सरकार ने उपभोक्ता संरक्षण के लिए बहुत काम किया’, ‘लगातार हम लोगों ने उपभोक्ता विभाग ने सारे पद भर दिए’, उपभोक्ताओं से संबंधित कोई भी पद खाली नहीं है- आशीष.

➡लखनऊ- युवा कल्याण मंत्री गिरीश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 100 दिन का लक्ष्य पूरा किया गया- गिरीश यादव, 1000 मंगल दलों का गठन किया गया-गिरीश यादव, ‘1500 मंगल दलों को प्रोत्साहन सामग्री वितरित की’, 100 खेल मैदान एवं जिम की स्थापना की गई-मंत्री, ‘खेलो इंडिया की 5 परियोजनाओं को पूरा कराया गया’, ‘विवेकानंद पथ योजना का प्रारंभ शीघ्र किया जाएगा’, योगी टू सरकार में 100 दिन की काम की उपलब्धियां, ‘पदक विजेताओं को राजपत्रित पदों पर नियुक्ति दी गई’, ‘मेजर ध्यान चंद्र खेल विवि के लिए पद सृजित किए गए’, ‘कुलपति,कुल सचिव,वित्त अधिकारी के पद सृजन किए’, जनपद मेरठ में हाकी मैदान 97% पूर्ण हो गया है-मंत्री, ‘सहारनपुर में सिंथेटिक रनिंग ट्रैक का निर्माण 95% पूर्ण’, ‘वाराणसी के लालपुर में सिंथेटिक रनिंग का निर्माण 95% पूरा’, ‘विकासखंड जंगल कौड़िया रेलवे स्टेडियम का निर्माण 95% पूरा’.

➡लखनऊ- ICSE 10वीं बोर्ड परीक्षा का आज रिजल्ट होगा घोषित, शाम 6 बजे CMS के मेधावी छात्रों की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी, गोमतीनगर स्थित ऑडिटोरियम में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी.

➡लखनऊ- जानकीपुरम इलाके में हल्की बारिश में खुली पोल, बारिश से परिणय मैरिज लॉन के पास भरा पानी, वशिष्ठपुरम में भी नालियों की नहीं हुई सफाई, हल्की बारिश में नालियां चोक, हुआ जलभराव, नगर निगम नहीं कर रहा कोई कार्रवाई.

➡उन्नाव- जीजा ने पैसे के लेनदेन को साले पर किया हमला, चाकू से गोद कर जान लेने का किया गया प्रयास, साला जीजा से बकाया रुपए मांगने गया था दुकान, गंभीर हालत में राहगीरों ने अस्पताल में कराया भर्ती, बांगरमऊ कस्बा इलाके की है घटना.

➡दिल्ली- मानसून सत्र को लेकर सर्वदलीय बैठक हुई, केंद्र सरकार ने आज सर्वदलीय बैठक की, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बुलाई थी बैठक, विपक्ष ने सरकार के सामने कई मुद्दे उठाए, हम हर तरह से चर्चा करने को तैयार- प्रह्लाद जोशी, 32 बिल पेश करने की तैयारी है- प्रह्लाद जोशी, चर्चा के बाद ही बिल पास किया जाएगा-प्रह्लाद जोशी, श्रीलंका के हालात पर भी चर्चा होगी- प्रह्लाद जोशी, राजनाथ सिंह भी बैठक में मौजूद थे-प्रह्लाद जोशी, सरकार के सामने हमने 13 मुद्दों को रखा- खड़गे, हम सरकार को सहयोग करने को तैयार- खड़गे, बैठक में कुल 20 मुद्दों पर चर्चा हुई- खड़गे, 32 बिल 14 दिन में कैसे पास करेगी सरकार-खड़गे.

➡कन्नौज- मंदिर में प्रतिबंधित मांस फेंकने का मामला, मंडलायुक्त राजशेखर ने रसूलाबाद में डाला डेरा, स्थिति सामान्य करने के लिये भेजे गए मंडलायुक्त, इलाके की स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है-मंडलायुक्त, पुलिस ने मामले में 2 मुकदमें दर्ज किए-मंडलायुक्त.

➡बरेली- सेल्समैन से 85 हजार की लूट का मामला, पुलिस ने 6 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 6 हजार नगदी,2 तमंचा,कारतूस बरामद, बिथरी चैनपुर थाना के बलीपुर में हुई थी लूट.

➡कौशाम्बी- हाइटेंशन बिजली टावर पर चढ़ा युवक, बिजली का बिल ज्यादा आने पर था परेशान, ज्यादा बिजली बिल आने पर खाना पानी छोड़ा, मौके पर युवक को उतारने के प्रयास जारी, सराय अकिल के नंदा का पुरवा का मामला.

➡हाथरस- तेज रफ्तार 2 बाइकों की आपस में भिड़ंत, सड़क हादसे में 2 बाइक सवार हुए घायल, घायलों का सीएचसी सासनी में किया गया भर्ती, सासनी थाना के बरसे गांव के पास की घटना.

➡गाजियाबाद- क्राइम ब्रांच ने 3 हेरोइन तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्करों के पास से सवा करोड़ की हेरोइन बरामद, बरेली निवासी 3 आरोपी तस्कर हुए गिरफ्तार.

➡अमेठी- पत्नी के साथ मारपीट कर दिया तीन तलाक, दहेज की मांग न पूरी होने पर दिया तीन तलाक, डेढ़ साल पहले महिला की हुई थी शादी, कमरौली थाना के पलिया गांव में हुई थी शादी , 8 माह के बच्चे को लेकर भटक पीड़ित महिला, जगदीशपुर कोतवाली के वारिसगंज गांव का मामला.

➡बुलंदशहर- छात्रा को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला, भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक, BJP कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का किया घेराव, सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡चित्रकूट- सेल्फी लेने के चक्कर में खाई में गिरा युवक, खाई में गिरने की वजह से युवक हुआ घायल, रेस्क्यू के हाद युवक को अस्पताल में किया भर्ती, कर्वी कोतवाली के देवांगना घाटी के पास की घटना.

➡आगरा- शमशाबाद में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, युवक पर शिवलिंग पर लघुशंका करने का आरोप, मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को हिरासत में लिया, मानसिक रोगी बताया जा रहा है पकड़ा गया युवक, जानकारी पर हिंदूवादी कार्यकर्ता थाने पहुंचे, शमशाबाद कस्बे के प्राचीन दाऊजी मंदिर का मामला.

➡फर्रुखाबाद- धार्मिक यात्रा पर पानी डालने पर विवाद का मामला, पानी गिरने के दौरान यात्रा का बुझ गया था दीपक, मुस्लिम के द्वारा पानी फेंकने पर मामला गर्माया, ग्रामीणों ने दूसरे समुदाय को लेकर की बैठक, बैठक में हुए बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाबुझा कर मामला को किया शांत, थाना कम्पिल क्षेत्र के बहबलपुर ग्राम का मामला.

➡उन्नाव- पुरानी रंजिश में लाइव मारपीट का वीडियो वायरल, वीडियो में दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमला करते दिखे, मरणासन्न कमलेश ने जिला अस्पताल में तोड़ा दम, मां व बेटी का अस्पताल में चल रहा है इलाज
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हसनगंज कोतवाली के बाराखेड़ा गांव की घटना.

➡सीतापुर- गहरे नाले में नहाने से 4 बच्चों में 3 की डूबने से मौत, एक बच्चे ने किसी तरह तैरकर बचाई खुद की जान, पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी मौके के लिए रवाना, रामपुर मथुरा थाना के कनरखी गांव में हुआ हादसा.

➡बदायूं – पिता ने बेटे पर मारपीट का लगाया आरोप, रूपए नहीं देने पर मारपीट करने का आरोप, पिता ने तहरीर देकर न्याय की लगाई गुहार, बिल्सी थाना के मिर्जापुर सोहरा का मामला.

➡सीतापुर- पंचायत भवन को लेकर दो पक्षों में विवाद, मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को पीटा, पुलिस और लोगों के बीच हुआ बवाल, खैराबाद के भगवती पुर गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट में जमकर चली कुर्सी और लात-घुसे, दोनों पक्षों की मारपीट की वीडियो वायरल, पुलिस वायरल वीडियो की जांच में जुटी, सिविल लाइन के कचहरी चेंबर का मामला.

➡गाजीपुर- मामूली विवाद में युवक की ईंट से कूंचकर हत्या, पुलिस ने मामले में 4 लोगों को किया गिरफ्तार, जामुआंव निवासी युवक की ईंट से कूंचकर हत्या, दरवाजे पर खड़े ट्रैक्टर ट्राली को लेकर हुआ विवाद, करंडा थाना इलाके के जमुआंव गांव की घटना.

➡अम्बेडकरनगर- ग्रामीण क्षेत्रों में ध्वस्त हुई बिजली सप्लाई, बेलऊवा पावर हाउस पर पहुंचे क्षेत्र के ग्रामीण, किसानों ने शाहगंज-अम्बेडकरनगर रोड किया जाम,बिजली नहीं आने से खेतों की नहीं हो पा रही सिंचाई, मालीपुर थाना के बेलउआ पावर हाउस का मामला

➡आगरा – जनसेवा केंद्र निर्माण में धांधली का आरोप, ग्रामसभा निधि से बनाया जा रहा जनसेवा केंद्र, 30 वर्ष पुरानी नींव पर बनाई जा रही नई बिल्डिंग, ग्रामीणों को बिल्डिंग गिरने का सता रहा डर, नियमों को ताक पर रख कराए जा रहे नवनिर्माण, ब्लॉक अकोला के ग्रामपंचायत जैगारा का मामला.

➡बांदा- शादी का झांसा देकर नाबालिग से शारीरिक शोषण, नाबालिग का जीजा करता रहा शारीरिक शोषण, नाबालिग के गर्भवती होने पर शादी से किया इनकार, गर्भवती नाबालिग ने CHC में दिया बच्चे को जन्म, पिता की शिकायत पर आरोपी पर केस दर्ज, तिंदवारी थाना अंतर्गत एक गांव का मामला.

➡अमरोहा- युवक की नैनीताल मे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 2 दिन पहले दोस्त के साथ नैनीताल गया था घूमने, बाघ के हमले से युवक की मौत की चर्चा, सैदनगली के गांव जीहल का रहने वाला था युवक.

➡लखीमपुर- बेसिक शिक्षकों की नई तरह की ड्यूटी, कांवरियों का पथ मार्गदर्शन करेंगे शिक्षक, BSA ने 5 दर्जन शिक्षकों की ड्यूटी लगाई, वालंटियर्स के रूप में शिक्षक करेंगे ड्यूटी, शिक्षक ट्रैफिक सिपाही की भूमिका निभाएंगे, हर सोमवार को लेकर ड्यूटी का आदेश जारी, आदेश की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल.

➡मेरठ- सड़क हादसे में कांवड़िये की हुई मौत, सेल्फी लेते वक्त DCM से गिरा कांवड़िया, दिल्ली से हरिद्वार जा रहा था कांवड़िया, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, NH 58 स्थित हाईवे पर हुआ हादसा.

➡टिहरी- कांवड़ यात्रियों के लिए स्वास्थ्य सुविधाएं, टिहरी जनपद के स्वास्थ्य विभाग ने कमर कसी, 5 अस्थाई मेडिकल सहायता केंद्र बनाए गए, मेडिकल सुविधा के लिए 4 एंबुलेंस भी तैनात, भद्रकाली-ऋषिकेश-नीलकंठ मार्ग पर सहायता केंद्र.

➡पीलीभीत- बीसलपुर में गौतस्कर गिरोह लगातार सक्रिय, कई गौवंशीय अवशेष मिलने से मचा हड़कंप, गौवंशीय अवशेष मिलने से हिन्दू संगठनों में आक्रोश, बीसलपुर कोतवाली के काशीनाथ बिहार का मामला.

➡पौड़ी गढ़वाल- वीडियो चैट से ब्लैक मेलिंग के मामले आए सामने, अश्लील वीडियो चैट के बाद ब्लैकमेल हो रहे लोग, ब्लैकमेल कर युवकों से मोटी वसूली की जा रही है, ज्यादातर लोग शर्म के कारण पैसा दे भी रहे हैं
लोकलाज के चलते लिखित शिकायतें भी नहीं होती, श्रीनगर कोतवाली इलाके का मामला.

➡रुड़की- पार्षद प्रतिनिधि ने किया युवाओं को सम्मानित, मलबे के नीचे दबे दो मजदूरों की बचाई थी जान, स्कूल की जर्जर बिल्डिंग की  गिर गई थी दीवार, दीवार के मलबे के नीचे दबे थे दो मजदूर, युवाओं ने दिया था साथ का परिचय, रुड़की के मछली मोहल्ले में किया सम्मानित.

➡दिल्ली- जगदीप धनखड़ ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, अमित शाह ने जगदीप धनखड़ को मिठाई खिलाकर बधाई दी, NDA के उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदरवार हैं जगदीप धनखड़, धनखड़ जी का जीवन समाज के उत्थान को समर्पित रहा-शाह, उनकी समझ,संवैधानिक ज्ञान का देश को बड़ा लाभ मिलेगा-शाह.

➡दिल्ली- उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का बयान, यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर बोले तीरथ सिंह रावत, यूनिफॉर्म सिविल कोड की जरूरत है- तीरथ सिंह रावत, क्योंकि सबके लिए एक कानून बनना चाहिए- तीरथ, सभी के लिए एक नियम होना चाहिए- तीरथ सिंह रावत, इसे धर्म से ऊपर उठकर देखना चाहिए- तीरथ रावत, ‘भारतीय जनता पार्टी विकास को लेकर आगे बढ़ रही है’, समाज के हित में हम फैसला लेते हैं- तीरथ सिंह रावत.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट, सवाल मत पूछो,आवाज़ मत उठाओ-राहुल, शांतिपूर्ण प्रदर्शन मत करो- राहुल गांधी, नए भारत में हक मांगने पर होगी गिरफ़्तारी-राहुल, युवाओं को बेरोज़गार बना रही तानाशाह सरकार-राहुल, करोड़ों परिवारों की आस तोड़ रही तानाशाह सरकार-राहुल, देश का भविष्य उजाड़ रही है ये तानाशाह सरकार-राहुल.

➡दिल्ली- कल से कई खाद्य वस्तुएं महंगी हो जाएंगी, जीएसटी परिषद के फैसले लागू होने के बाद वस्तुएं महंगी होंगी, पैक और लेबल वाले खाद्य पदार्थ होंगे महंगे, आटा, पनीर,दूध और दही महंगे हो जाएंगे
अस्पताल के महंगे कमरों पर भी GST देना होगा, 5,000 से अधिक किराए वाले कमरों पर GST देना होगा.

➡दिल्ली- नेपाल के पूर्व पीएम पुष्प कमल दाहाल प्रचंड दिल्ली दौरे पर, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलें पुष्प कमल दाहाल प्रचंड, बीजेपी दफ्तर में नड्डा और प्रचंड के बीच हुई मुलाकात,विदेश मंत्री एस जयशंकर भी साथ मौजूद रहे.

➡दिल्ली- भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिला किसान मोर्चा, बीजेपी किसान मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात, किसान मोर्चा ने जेपी नड्डा का जताया आभार, जगदीप धनखड़ को उप राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाए जाने पर जताया आभार.

➡दिल्ली- उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार पर विपक्ष की बैठक, शरद पवार की आवास पर हो रही है विपक्ष की बैठक, समाजवादी पार्टी से रामगोपाल यादव हैं मौजूद, सीताराम येचुरी, खड़गे समेत कई नेता है मौजूद.

➡दिल्ली- PCR गाड़ी पर पथराव की खबर को पुलिस ने फर्जी बताया, शीशे तोड़ने की खबर को दिल्ली पुलिस ने बताया फर्जी, नवीन जिंदल की सुरक्षा में तैनात है पीसीआर पुलिस वाहन.

➡दिल्ली- सरकार की सर्वदलीय बैठक में नहीं पहुंचे PM मोदी, प्रधानमंत्री के न पहुंचने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर उठाए सवाल, क्या यह असंसदीय नहीं है?- जयराम रमेश.

https://www.shekharnews.com

बने रहिए दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको खबरों से हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button