WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…… 29.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट…… 29.04.2022

➡लखनऊ- विधायक राजेश्वर सिंह की सराहनीय पहल, दिव्यांगजनों के लिए विशेष सौगातें दी, व्यावसायिक प्रशिक्षण, व्हीलचेयर, ट्राईसाइकिल बांटी, ब्लाइंड स्टिक, वॉकर,कान की मशीन, अन्य सामान बांटे, सरोजनी नगर में राजेश्वर सिंह ने कैंप लगाया, बड़ी संख्या में दिव्यांगजनों ने कार्यक्रम में शिरकत की, सरोजनी नगर से विधायक हैं डॉ राजेश्वर सिंह।

➡लखनऊ- द मिलेनियम स्कूल 3 दिन के लिए बंद किया गया, कोविड पॉजिटिव स्टूडेंट्स मिलने के बाद स्कूल बंद, लखनऊ के साउथ सिटी में है द मिलेनियम स्कूल, स्कूल के 2 बच्चों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई, कक्षा 5 और 9वीं के बताए जा रहे हैं दोनों छात्र।

➡लखनऊ- लखनऊ मेट्रो में बच्ची से छेड़खानी मामला, घटना पर लखनऊ मेट्रो प्रशासन हुआ सख्त, आरोपी युवक मेट्रो में प्रवेश से वर्जित किया गया, युवक के मेट्रो कार्ड को मेट्रो प्रशासन ने जब्त किया, स्मार्ट कार्ड से आरोपी को पकड़ने में मिली मदद।

➡लखनऊ- आजम खान से मिलने जाएंगे ओम प्रकाश राजभर, सीतापुर जेल में मिलने जाएंगे ओम प्रकाश राजभर, ईद से पहले आजम से जेल में मुलाकात करेंगे राजभर, मऊ विधायक अब्बास अंसारी भी साथ मिलने जाएंगे, तमाम मुद्दों पर आजम खान से चर्चा करेंगे राजभर।

➡लखनऊ- कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी ने की जनसुनवाई, महिलाओं की समस्याओं का किया गया निस्तारण, प्रत्येक शुक्रवार मनाया जाएगा महिला समस्या निराकरण दिवस, सभी कार्यालयों में महिलाओं की समस्याएं सुनी गईं।

➡लखनऊ- धार्मिक स्थलों से 37002 लाउडस्पीकर हटाए गए, कुल 54593 लाउडस्पीकरों की आवाज की गई कम, 31151 स्थानों पर पढ़ी गई अलविदा की नमाज, भारी संख्या में पुलिस फोर्स नमाज के दौरान रही तैनात।

➡लखनऊ- अलीगंज में पति ने की पत्नी की हत्या, रिंकी नाम की महिला की निर्मम हत्या, अलीगंज थाना क्षेत्र में मर्डर की घटना।

➡लखनऊ- सपा ने एमएलसी के लिए प्रत्याशी घोषित किया, गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए प्रत्याशी, आजमगढ़ के करूणा कान्त मौर्य प्रत्याशी बनाए गए।

➡लखनऊ- महंत नृत्यगोपाल दास अस्पताल से डिस्चार्ज, मेदांता अस्पताल से आज किया गया डिस्चार्ज, 24 अप्रैल को इंफेक्शन के चलते भर्ती कराया गया था, तबीयत में सुधार के बाद डिस्चार्ज किया गया।

➡लखनऊ- 25 हजार का इनामी शराब माफिया गिरफ्तार, बंथरा पुलिस ने इनामी सुनील सिंह को अरेस्ट किया, साल 2020 से फरार चल रहा था शराब माफिया, बंथरा में साल 2020 में जहरीली शराब से मौतें हुई थी।

➡लखनऊ- छात्रा का अपहरण कर रेप करने का मामला, पुलिस ने आरोपी नितिन वर्मा को अरेस्ट किया, स्कूल जाते समय छात्रा का अपहरण किया था, लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- ज़िले में स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल,बिना डॉक्टर के संचालित किया जा रहा डायलिसिस यूनिट, बिना डॉक्टर के हो रही डायलिसिस से व्यक्ति की मौत,11अप्रैल को यूनिट का उद्घाटन किया गया था, 11अप्रैल के बाद से तैनात डॉक्टर कुछ दिन आए थे, डायलिसिस यूनिट को अगले आदेशों तक बंद किया गया, ज़िला अस्पताल कैम्पस में है डायलिसिस यूनिट।

➡हरदोई- कई जिलों में अवैध असलहा सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, अवैध असलहा सप्लाई करने वाले 4 अभियुक्त गिरफ्तार, मझिला थाना क्षेत्र के उल्लापुर गांव में बनते थे असलहे, अभियुक्तों से 10 देशी तमंचे, राइफल, उपकरण बरामद, मझिला पुलिस को एसपी ने 5 हजार रुपए का दिया इनाम।

➡रायबरेली- NTPC प्लांट के स्टोर में आग लगने से हड़कंप, 500 मेगावाट बिजली उत्पादन करने वाली यूनिट के पास आग, विभागीय स्टोर में शार्ट सर्किट से लगी आग, एनटीपीसी प्लांट में स्टोर में आग लगने से हड़कंप, सीआईएसएफ और दमकल टीम आग बुझाने में जुटी।

➡ग्रेटर नोएडा- कंपनी के बाहर धरनारत मजदूर और बाउंसरों में झड़प, कंपनी में मजदूरों के अंदर जाने पर हुई धक्का मुक्की, झड़प के दौरान महिला समेत कई लोग मामूली घायल, कुछ मजदूरों को निकाले जाने को लेकर कर रहे धरना, थाना क्षेत्र के उद्योग विहार की घटना।

➡बुलंदशहर- किसान यूनियन के दर्जनों कार्यकर्ता पहुंचे तहसील, नारेबाजी,प्रदर्शन कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मधुसूधन कंपनी पर लगाए कई बड़े आरोप, पशुओं की मौत से गांव हुआ आर्थिक नुकसान, पशुपालकों को आर्थिक मुआवजे की कर रहे मांग, कंपनी संचालक,एमडी,मैनेजर पर कार्रवाई की मांग, मांग पूरी ना होने पर दी प्रदर्शन की चेतावनी, खुर्जा एसडीएम को किसान यूनियन ने सौंपा ज्ञापन।

➡कन्नौज- रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा गया लेखपाल, विजिलेंस टीम ने 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, तिर्वा तहसील का लेखपाल विवेक पाल ले रहा था रिश्वत, पैमाइश के नाम पर लेखपाल मांग रहा था रिश्वत, शिकायत पर एंटीकरप्शन की टीम ने की कार्रवाई।

➡वाराणसी- कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे डिप्टी सीएम, स्मार्ट सिटी, कोविड के कार्य को लेकर लिया जायजा, बढ़ते हुए कोरोना के मामले पर बोले ब्रजेश पाठक, कोरोना जांच के लिए संसाधनों की नहीं है कमी, सुव्यवस्थित ढंग से कार्य कर रहा कमांड सेंटर।

➡बस्ती- 6 दिन बाद भी अपहरण कांड का खुलासा नहीं, ADG अखिल कुमार पीड़ित के घर रुधौली पहुंचे, बस्ती जिले की कई टीमें खुलासे के लिए लगाई गईं, पीड़ित के घर,घटनास्थल का ADG ने जायजा लिया, रुधौली स्टेट बैंक के पास हुआ अनिकेत का अपहरण।

➡फर्रुखाबाद- मायके से पति के साथ गई पत्नी हुई गायब, अब तक महिला का नहीं लग रहा सुराग, ससुराली जनों पर लगाया हत्या करने का आरोप, ससुराली जनों के खिलाफ थाने में दी तहरीर, फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्रानगंज मोहल्ले का मामला।

➡फर्रुखाबाद- घर के बाहर बुजुर्ग को पीटने का मामला, दबंगों ने परिजनों के साथ की मारपीट, घायल परिजन शिकायत करने थाने पहुंचे, पुलिस ने पीड़ित पक्ष की नहीं सुनी फरियाद, पुलिस ने थाने से भगाया नहीं दर्ज की रिपोर्ट, पीड़ित परिवार ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार, थाना नवाबगंज क्षेत्र का मामला।

➡बलिया- BJP विधायक केतकी सिंह के खिलाफ लेखपाल लामबंद, BJP कार्यकर्ताओं के गाली देने पर आक्रोशित हैं लेखपाल, कार्यकर्ता राजू दूबे ने लेखपाल,कानूनगों को दी थी गाली, तहसीलदार के सामने दिया था भद्दी भद्दी गालियां, राजू दुबे की गिरफ्तारी की लेखपालों ने की मांग, उदहा में जमीन को खाली कराने को लेकर विवाद।

➡उन्नाव- धोखाधड़ी करने वाला फर्जी पुलिस कर्मी गिरफ्तार, ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर करता था धन उगाही, वर्दी पहन कर वाहन चेकिंग के दौरान करता था वसूली, आरोपी के पास से पुलिस का फर्जी आईडी कार्ड बरामद, पुलिस ने शक के आधार पर किया गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज, दही पुलिस ने अन्नपूर्णा मंदिर के पास से पकड़ा।

➡प्रयागराज- मुख्तार अंसारी के करीबी को हाईकोर्ट से राहत, बैजनाथ यादव को मिली हाईकोर्ट से जमानत, विधायक निधि घोटाले में मुख्तार के साथ हैं आरोपी, बैजनाथ के खिलाफ दाखिल हो चुकी है चार्जशीट, कॉलेज को विधायक निधि का 25 लाख देने का मामला, उसी कॉलेज में बैजनाथ यादव मैनेजर थे, बैजनाथ का बेटा आनंद मुख़्तार का प्रतिनिधि रहा है, आनंद की कई संपत्तियां मऊ प्रशासन कुर्क कर चुका।

➡महोबा- किसान परिवार की भूख हड़ताल तीसरे दिन भी जारी, भूमाफियाओं से परेशान किसान परिवार की भूख हड़ताल, तेज धूप भीषण गर्मी में न्याय की मांग को लेकर अनशन, सदर तहसील परिसर में अनशन पर बैठा है परिवार, हड़ताल पर बैठे परिवार में मासूम बच्चों का हाल बेहाल, सदर तहसील के पसवारा गांव का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी में उद्यमी महासम्मेलन का आयोजन, रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में हुआ उद्यमी महासम्मेलन, मंत्री राकेश सचान,रविंद्र जायसवाल, दयाशंकर मिश्र रहे मौजूद, पूर्वांचल के उद्योगों को लेकर सम्मलेन में चर्चा, पूर्वांचल से करीब 600 उद्यमी हुए कार्यक्रम में शामिल।

➡वाराणसी- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया औचक निरीक्षण, वाराणसी के हरहुआ पीएचसी सेंटर में किया निरीक्षण, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को लगाई जमकर फटकार, प्रभारी को नहीं पता था पीएचसी पर कितनी प्रसूताएं भर्ती हैं, सवालों का जवाब नहीं दे पाए प्रभारी चिकित्सा अधिकारी।

➡कन्नौज- जनता से डायरेक्ट जुड़ेंगे मंत्री असीम अरुण, कलेक्ट्रेट रोड पर जनता दर्शन के लिए खोला कार्यालय, सांसद सुब्रत पाठक ने भी सुविधा केंद्र का किया उद्घाटन, विकास भवन के एक कमरे में खुला सांसद सुविधा केंद्र, लोगों की समस्याओं का अब आसानी से होगा समाधान।

➡अमरोहा- DM बीके त्रिपाठी ने किया गौशालाओं का निरीक्षण, गौशाला में चारा और पानी आदि की व्यवस्था देखी, गौवंश के बीमार मिलने पर पशु अधिकारियों को फटकारा, DM ने लापरवाही बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी दी, याहियापुर, फरीदपुर इम्मा की गौशाला का किया निरीक्षण।

➡हरदोई- ग्राम समाज की जमीन पर बने मकान मालिकों को नोटिस, मामले में राजस्व विभाग ने 24 लोगों को दिया नोटिस, 3 दिवसीय नोटिस में अतिक्रमण हटाने के लिए आदेश, अतिक्रमण न हटाने पर प्रशासन खुद हटाएगा अतिक्रमण, हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के जल्लामऊ गांव का मामला।

➡गाजियाबाद- डासना जेल के डिप्टी जेलर का वीडियो हुआ वायरल, अजय कुमार सिंह के नागिन डांस का वीडियो वायरल, वायरल वीडियो 15 अप्रैल का बताया जा रहा, RTI एक्टिविस्ट नूतन ठाकुर ने वीडियो शेयर किया, मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की।

➡हापुड़- फर्जी दस्तावेज पर भारतीय नागरिकता लेने वाले गिरफ्तार, 2 विदेशी नागरिकों को धौलाना पुलिस ने गिरफ्तार किया, करीब 15 साल से भारत में रह रहे थे दोनों आरोपी युवक, भारतीय पासपोर्ट, आधार कार्ड समेत कई दस्तावेज बरामद।

➡गोरखपुर- नवजात बच्चे का सिर मिलने से हड़कंप, धारदार हथियार से काटकर फेंका गया सिर, बच्चे के धड़ का अभी तक नहीं चला पता, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस फोर्स, सिकरीगंज के जद्दु पट्टी गांव का मामला।

➡मेरठ- CCSU में बिना आरक्षण टीचर्स भर्ती मामला, टीचर्स भर्ती पर राज्यपाल ने भेजा रिमांडर, सीसीएसयू कुलपति से मांगा गया स्पष्टीकरण, 15 दिन में जांच आख्या प्रस्तुत करें कुलपति, शोषित क्रांति दल के अध्यक्ष ने की थी शिकायत।

➡मैनपुरी- ओवरलोड वाहनों पर की जाएगी कठोर कार्रवाई, 200 से अधिक वाहन स्वामियों को भेजे गए नोटिस, एक सैकड़ा से अधिक डग्गामार वाहन किए गए सीज, पुलिस, एआरटीओ को संयुक्त कार्रवाई के दिए निर्देश- DM

➡सुल्तानपुर- यात्रियों से भरी अनियंत्रित प्राइवेट बस पलटी, हादसे में करीब डेढ़ दर्जन सवारियां हुईं घायल, घायल लोगों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, मोतिगरपुर थाना के खेमपुर के पास की घटना।

➡पीलीभीत- खबर का असर, नाबालिग बच्ची से दुराचार करने की कोशिश, एसपी के आदेश पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, पीलीभीत के थाना बरखेडा का मामला।

➡कौशांबी- असलहों के साथ युवक का वीडियो वायरल, वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल, कार के अंदर युवक का कई असलहों के साथ वीडियो, नगर पंचायत सिराथू का बताया जा रहा वायरल वीडियो।

➡हरदोई-संदिग्ध हालत में नदी में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लोनार थाने के गर्रा नदी में मिला शव।

➡दिल्ली- इमाम बुखारी पीएम नरेंद्र मोदी को लिखेंगे पत्र, पीएम से मिलने के लिए समय मांगेंगे इमाम बुखारी, दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम बुखारी का बयान, हिंदू और मुस्लिम दोनों हिंसा नहीं चाहते हैं – बुखारी, हाल में हुई घटनाओं पर पीएम से करेंगे बात- बुखारी।

➡दिल्ली- प्रभात कुमार सारंगी कल हो जाएंगे रिटायर, दिल्ली में यूपी के रेजिडेंट कमिश्नर हैं सारंगी, प्रभात कुमार सारंगी के सम्मान में हुआ कार्यक्रम, यूपी के नए रेजिडेंट कमिश्नर के नाम पर चर्चा तेज।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button