WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें….. 03.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें….. 03.07.2022

➡लखनऊ- प्रदेश में 35 करोड़ पौधरोपण करेगी योगी सरकार,5 जुलाई को प्रदेश में 25 करोड़ पौधे लगाए जाएंगे,लखनऊ में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल करेंगे पौधरोपण,चित्रकूट में सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे पौधरोपण,डिप्टी सीएम केशव मौर्य अयोध्या में करेंगे पौधरोपण,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक प्रयागराज में लगाएंगे पौधा,वन महोत्सव के लिए हर मंडल में होंगे मंत्री,सांसदों को भी किया गया जिलों का आवंटन,2030 तक फॉरेस्ट कवर 9.23% से 15% करने का लक्ष्य.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया, सीतापुर में 3 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया, आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की हुई है मौत, दुर्घटना में झुलसे लोगों के इलाज के निर्देश दिए.

➡लखनऊ- मदरसा ई लर्निंग एप का कल होगा विमोचन,अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री धर्मपाल सिंह करेंगे विमोचन,मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह होगा आयोजित,12 बजे समाज कल्याण निदेशालय में कार्यक्रम.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जजों को दी नई तैनाती,पूर्व में ट्रांसफर किए गए जजों को मिली तैनाती,अमरजीत को रमाबाई नगर ADJ बनाया गया,विवेक कुमार को बुलंदशहर ADJ बनाया गया,मानवर्धन को ADJ इलाहबाद बनाया गया,मृदुला मिश्रा को अतिरिक्त फैमिली कोर्ट गाजियाबाद,विजेश कुमार को लखनऊ का ADJ बनाया गया,पूर्व में ट्रांसफर 401 जजों को मिली नवीन तैनाती,401 सिविल जज जूनियर डिवीज़न को मिली तैनाती, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जजों को दी नवीन तैनाती.

➡अम्बेडकरनगर- पुलिस की कार्यशैली पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन,डीएम आवास के पास रोड किया विरोध प्रदर्शन,अकबरपुर कोतवाल पर केस दर्ज नहीं करने का आरोप,जाफरगंज में युवक का फंदे से लटकता मिला था शव,परिजनों की तहरीर पर पुलिस नें नहीं दर्ज किया केस,ग्राम प्रधान को हड़काते दिखे अकबरपुर कोतवाल,SDM और सदर CO के आश्वासन पर हटा जाम.

➡अलीगढ़- सिक्योरिटी गॉर्ड पर अराजक तत्वों ने की फायरिंग,AMU के जेएन मेडिकल कॉलेज में है सिक्योरिटी गॉर्ड,मेडिकल कॉलेज में जाने को लेकर हुआ था विवाद,विवाद में दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग,पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया,सिविल लाइन के जेएन मेडिकल कॉलेज की घटना.

➡वाराणसी- प्रमुख सचिव दुर्गा मिश्रा, डीजीपी का वाराणसी दौरा,प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर किया निरीक्षण,कार्यक्रम स्थल और सभा स्थल का किया निरीक्षण,निरीक्षण में दौरे को लेकर सुरक्षा का लिया जायजा,गंगा मार्ग पर विशेष सुरक्षा की व्यवस्था- प्रमुख सचिव.

➡सिद्धार्थनगर- एम्बुलेंस में मरीजों को लाने- ले जाने में बड़ा घोटाला,सरकारी अस्पतालों में अपने संसाधन से पहुंचे मरीज,कागजों में 102, 108 एम्बुलेंस में ले जाया-लाया गया,आशा वर्कर, गैर जिलों के लोगों के मोबाइल नंबर अंकित,जिले के 102 व 108 एम्बुलेंस का मामला.

➡रुड़की- जलभराव की समस्या से ग्रामीण परेशान,चंदा इकट्ठा कर करा रहे नाले की सफाई,बारिश में जलभराव से फसलें हो रही बर्बाद,फसल बचाने के लिए ग्रामीण सफाई में जुटे,ब्लॉक स्तर से नहीं मिल रही है कोई मदद,रुड़की इलाके के रहीमपुर गांव का मामला.

➡रुड़की- भीम आर्मी कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन,चंद्रशेखर आजाद की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन,राजस्थान में हुई भीम आर्मी संस्थापक की गिरफ्तारी,कार्यकर्ताओं ने  रिहाई की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन,रुड़की के एएसडीएम चौक पर किया जोरदार प्रदर्शन.

➡कौशाम्बी- जिला पंचायत सदस्यों ने होटल में की बैठक,जिपं अध्यक्ष सीट को लेकर सदस्यों ने की बैठक,जिपं अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास लाने की तैयारी,एक साल पूरा होने पर जिपं अध्यक्ष ने दिया निमंत्रण
जिपं सदस्यों ने निमंत्रण का किया बहिष्कार.

➡कन्नौज- शराब का ठेका बना बीएसएनल का ऑफिस,ऑफिस में SDO मातहतों के साथ पीते हैं शराब,BSNL ऑफिस में सजती है शराब की महफ़िल,SDO का शराब पीने का वीडियो हुआ वायरल,सदर कोतवाली के का BSNL ऑफिस का मामला.

➡मुरादाबाद- पेशी पर आया कैदी जीप से कूदकर भागा,पुलिस ने कैदी को फिर से किया गिरफ्तार,बहन की हत्या का प्रयास कर चुका है आरोपी,छजलैट पुलिस ने आरोपी को किया था अरेस्ट,सिविल लाइन थाना के पीएसी तिराहे का मामला.

➡रामनगर- स्वास्थ्य मंत्री ने बृजेश हॉस्पिटल को किया सम्मानित, आयुष्मान योजना में 680 सर्जरी करने पर मिला सम्मान, दूरदराज से लोग आयुष्मान योजना में इलाज को पहुंचते हैं, अब तक 3 हजार से ज्यादा लाभार्थियों ने मिला लाभ.

➡कन्नौज- युवक का संदिग्ध हालत में मिला शव,पेड़ से लटकता मिला युवक का शव,परिजनों ने हत्या की जताई आशंका,इन्दुयागंज का निवासी था मृतक युवक,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा,गुरसहायगंज के जसोदा कुसुमखोर का मामला.

➡चमोली- ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर दर्दनाक हादसा,कार सवार दम्पति की हादसे में दर्दनाक मौत,चट्टान टूटने से कार में दबे दम्पति की मौत,देहरादून से थराली जा रही कार सवार दम्पति,पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम को भेजे.

➡बांदा- जंगल में मिला व्यक्ति का शव,शव के पास बरामद हुआ तमंचा,मृतक की पहचान भदेहदू निवासी नत्थू लाल,2 दिन पूर्व बड़े भाई को मारी थी गोली,पुलिस कर रही थी मृतक की तलाश,बबेरू के क्वाहरा गांव में मिला शव.

➡हल्द्वानी- डीजीपी अशोक कुमार ने जन संवाद कार्यक्रम किया, तेजी से बढ़ते नशे के कारोबार पर अंकुश के निर्देश, यातायात की समस्या से निजात दिलाने की कही बात, नशे के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चलाएगी.

➡बदायूं- एक ही रात में चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना,नगदी,ज्वैलरी सहित हजारों का माल किया पार,पीड़ितों ने पुलिस में तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग,जरीफनगर थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव का मामला.

➡मसूरी- अनियंत्रित पर्यटक वाहन खाई में गिरने से हड़कंप,वाहन चालक समेत 3 लोगों को आई मामूली चोट,ऋषिकेश से मसूरी घूमने आए थे तीनों पर्यटक,मसूरी के होटल डंसवीरक कोर्ट के पास की घटना.

➡संभल- करंट की चपेट में आने महिला की हालत बिगड़ी,नहाने के दौरान समरसेबिल के तार में उतरा करंट,महिला का जिला अस्पताल में किया गया भर्ती,गुन्नौर थाना के जयरामनगर गांव का मामला.

➡जौनपुर- पुलिस ने कछुआ तस्कर को किया गिरफ्तार,खुटहन पुलिस, वन विभाग की संयुक्त कार्रवाई,तस्कर से 18 वन्य जीव और 18 कछुआ बरामद,जौनपुर के गौसपुर के पास से किया गिरफ्तार.

➡संभल- पहाड़ों बारिश से गंगा का जल स्तर बढ़ा,डीएम ने प्रशासन को दिए अलर्ट रहने के निर्देश,बाड़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने का निर्देश,बाढ़ से गुन्नौर तहसील के दर्जनों गांव प्रभावित.

➡इटावा- तेज रफ्तार कार और टेंपो की जोरदार टक्कर,हादसे में सिपाही सहित 5 लोग हुए घायल,घायलों को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती,सिविल लाइन के कचोराघाट रोड का मामला.

➡हरदोई- 96 बीघा जमीन को कराया कब्जा मुक्त,राजस्व टीम ने कराया कब्जा मुक्त,ग्रामीणों ने की थी अवैध कब्जा की शिकायत,हरपालपुर के ज्यूरी चंद्रमपुर का मामला.

➡बुलंदशहर- पुलिस ने पशु क्रूरता में वारंटी को किया गिरफ्तार,गांव ढक नगला निवासी वारंटी को किया गिरफ्तार,अहमदगढ़ थाना पुलिस ने वारंटी को किया अरेस्ट.

➡दिल्ली- ED ने मुंबई के पूर्व CP संजय पांडे को तलब किया,ED ने संजय पांडे को 5 जुलाई को तलब किया,मनी लांड्रिंग केस में जांच एजेंसी ने समन भेजा,संजय पांडे से मार्च में सीबीआई ने पूछताछ की थी,अनिल देशमुख से जुड़े वसूली मामले में पूछताछ होगी.

➡दिल्ली- देशभर में इंडिगो की उड़ानें प्रभावित हुई,क्रू मेंबर्स की कमी के चलते उड़ानें प्रभावित,आज इंडिगो की दर्जनों फ्लाइट लेट उड़ रही हैं,इंडिगो के यात्रियों को आज भारी मुसीबत,इंडिगो ने उड़ानें बढ़ाई, क्रू मेम्बर कम किए,नतीजा ये की उड़ानों के लिए क्रू मेंबर कम पड़े,डीजीसीए ने इंडिगो प्रबंधन को नोटिस भेजा,इंडिगो ने इस मामले में अबतक सफाई जारी नहीं की,इंडिगो में अचानक आई क्राइसेस से कोहराम.

➡हैदराबाद- बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म,कार्यकारिणी की बैठक को पीएम ने किया संबोधित,PM मोदी ने हैदराबाद को भाग्यनगर कहकर पुकारा,तुष्टिकरण खत्म कर तृप्तीकरण का रास्ता अपनाया-PM,हमारी एक ही विचार धारा है नेशन फर्स्ट- PM,हमारा एक ही कार्यक्रम है नेशन फर्स्ट- पीएम

➡हैदराबाद- हैदराबाद में गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन,तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनेगी- शाह,’KCR को अपने बेटों की CM बनाने की चिंता’,तेलंगाना में बेरोजगारों की कोई चिंता नहीं-शाह,केसीआर की कमान ओवैसी के पास है- शाह,केसीआर कभी सचिवालय गए है क्या- शाह,केसीआर को ओवैसी से डर लगता है- शाह,केसीआर और कांग्रेस पर अमित शाह का हमला,देश आगे बढ़ रहा है, तेलंगाना पीछे जा रहा है-शाह,कांग्रेस ने 2 राज्यों को लड़ाने का काम किया-शाह, अगली बार BJP का सीएम सचिवालय जाएगा-शाह.

➡हैदराबाद- हैदराबाद में बीजेपी की विजय संकल्प सभा,विजय संकल्प सभा में PM मोदी का संबोधन,तेलंगाना की धरती को वंदन,अभिनंदन -पीएम,बीजेपी को जनता का आशीर्वाद मिला है-पीएम,पूरे तेलंगाना का स्नेह इस मैदान में सिमटा-पीएम,देश की आशा,अपेक्षाओं को पूरा करने पर जोर-PM,आत्मनिर्भर भारत के लिए काम कर रहे हैं-पीएम,तेलंगाना के लोग समर्पण के लिए जाने जाते हैं-PM

https://www.bharatsamachartv.in/
…………………………..
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
………………………..

https://www.shekharnews.com./

Related Articles

Back to top button