WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे की बड़ी खबरें….. 20.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे की बड़ी खबरें….. 20.06.2022

➡लखनऊ- चकेरी हवाई अड्डा निर्माण में फिर बदनाम हुआ UPRNN,योगी सरकार ने यूपीआरएनएन को ब्लैक लिस्ट किया,UPRNN को ब्लैक लिस्ट करने के साथ जुर्माना भी लगा,CM ने दो GM और एक PM निलंबित करने के निर्देश दिए,जीएम सतवीर यादव, अभय गुप्ता निलंबित किए जाएंगे,प्रोजेक्ट मैनेजर पी. अनुराग भी निलंबित किए जाएंगे,UPRNN-MD एसपी सिंघल CM के आदेश को दबाए बैठे हैं,मई में मुख्यमंत्री ने तीनों के निलंबन के आदेश दिए थे,सतवीर यादव के भ्रष्टाचार को संरक्षण देते हैं MD सिंघल,बहराइच मेडिकल कॉलेज में भी सतवीर ने किया था घोटाला,एसपी गोयल के पत्र को भी एमडी ने कूड़ेदान में डाला.

➡लखनऊ- एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान,भारत बंद को लेकर बोले एडीजी एलओ प्रशांत कुमार,सुबह से पुलिस ने इंतजाम कर रखा है– प्रशांत कुमार,141 कंपनी PAC,10 कंपनी अर्धसैनिक बल तैनात-ADG,बंद का कोई असर यूपी में नहीं देखा गया– एडीजी,मामले में 39 केस दर्ज, 475 गिरफ्तार किए- एडीजी,330 लोगों को गंभीर धाराओं में अरेस्ट किया- एडीजी,संपत्ति डैमेज करने वालों से वसूली की जाएगी- एडीजी.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,‘अग्निपथ’ की नीति सरकार ने बनाई है- अखिलेश, सरकार व BJP प्रवक्ता किसी और को आगे न करें, देश की सुरक्षा के साथ समझौता न करे सरकार- अखिलेश,अमीर उद्योपतियों पर कॉरपोरेट टैक्स बढ़ाएं– अखिलेश,देश की सुरक्षा पहले जरूरी है– अखिलेश यादव,बजट कम पड़ रहा तो कॉरपोरेट टैक्स बढ़ाएं– अखिलेश.

➡लखनऊ- एडीजी रेलवे पीयूष आनंद का बयान,आज भारत बंद का आह्वान किया गया था-पीयूष,यूपी में सुरक्षा व्यव्स्था के कड़े इंतजाम है-पीयूष,सभी रेलवे स्टेशन की सुरक्षा पुख्ता की गई-पीयूष,पुलिस, GRP, RAF के साथ अफसरों की तैनीत-पीयूष,सुरक्षा व्यवस्था का अधिकारी जायजा ले रहे है-पीयूष,उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के निर्देश है-पीयूष.

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन,नगर निगम जोन-6 के अफसर के खिलाफ प्रदर्शन,नगर निगम कर्मचारी द्वारा मारपीट का मामला,वीडियो वायरल होने के बाद विरोध और प्रदर्शन,जोन 6 के जोनल अफसर को बर्खास्त करने की मांग,नगर निगम के जोन-6 ऑफिस के बाहर प्रदर्शन.

➡लखनऊ- मदरसों में कल मनाया जाएगा योग दिवस, मदरसा शिक्षा परिषद ने जारी किया आदेश, अनुदानित,गैर अनुदानित मदरसों के लिए आदेश, मान्यता प्राप्त मदरसों में भी मनाया जाएगा योग दिवस

➡कानपुर- हादसे में बाल-बाल बची आईपीएस शिवा सिंह, बिठूर गंगा बैराज रोड पर हुआ था हादसा, ऑटो चालक ने स्कॉर्पियो में मारी टक्कर, हादसे में स्कॉर्पियों चालक गंभीर घायल, ऑटो चालक को अस्पताल में कराया भर्ती, कानपुर के बिठूर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट.

➡आगरा- अग्निपथ योजना के विरोध का मामला,पूरे जोन में दर्ज हुए हैं 11 मुकदमे -ADG,अब तक 150 से ज्यादा आरोपियों की हुई गिरफ्तारी -ADG,अलीगढ़ में 9 कोचिंग संचालक हुए गिरफ्तार,आगरा में 2 कोचिंग संचालक किए गए गिरफ्तार,160 कोचिंग सेंटरों को नोटिस जारी,बिना पंजीकरण चल रहे थे कोचिंग सेंटर,सोशल मीडिया पर रखी जा रही है नजर -ADG.

➡बागपत- रेणुका को हरियाणा-पंजाब सर्वश्रेष्ठ गायिका मिला अवार्ड,बड़े संघर्षों के बाद पाया है यह मुकाम मिला-रेणुका,क्षेत्र में नहीं है किसी तरह की सुविधा-रेणुका,कोई एकेडमी नहीं जिससे प्रतिभाओं को तराशा जाए-रेणुका ,चाकी नीचे भूत” गीत आज ही हुआ है रिलीज-रेणुका,जो सपना चौधरी पर फिल्माया गया है-रेणुका,खेकड़ा की रहने वाली है मशहूर सिंगर रेणुका पंवार.

➡गाजियाबाद- कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान,पुलिस ने मुझे नजरबंद कर दिया है– प्रमोद कृष्णम,सत्याग्रह आंदोलन में शामिल होने नहीं दिया- प्रमोद कृष्णम,अग्निपथ के खिलाफ देश में बड़ा आंदोलन होगा- प्रमोद कृष्णम,केंद्र सरकार दमनकारी नीति अपना रही है – प्रमोद कृष्णम,अहिंसा के रास्ते पर चलकर आंदोलन करें- प्रमोद कृष्णम.

➡शामली- ढाबा संचालक की गुंडई का वीडियो वायरल,खाना खाने आए युवक की बेरहमी से पिटाई,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,ढाबा संचालक साथियों संग युवक की पिटाई,पिटाई का वीडियो बना रहे युवक को भी धमकी,शहर के अजंता चौक के पास स्थित है ढाबा,कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी.

➡कानपुर- डॉ. शोभा सिंह को उनके आवास पर किया गया नजरबंद,मयूर उत्सव सिंहपुर में बिठूर पुलिस ने किया नजरबंद,कानपुर बिठूर राष्ट्रीय छात्र परिषद की महानगर अध्यक्ष हैं,अग्निवीर योजना के खिलाफ ज्ञापन देने जा रही थी,पुलिस पर घर पर ही ज्ञापन देने का दबाव का आरोप.

➡हरदोई- शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी ने किया उद्घाटन,जनसंपर्क कार्यालय का किया उद्घाटन,जनता की समस्यओं को लेकर खुला कार्यालय,कोई भी कार्यकर्ता निराश नहीं जाएगा-रजनी तिवारी,सब की सुनी जाएंगी समस्याएं- रजनी तिवारी,भारी संख्या में कार्यकर्ताओं की जुटी भीड़.

➡हमीरपुर- ब्यूटी पार्लर संचालिका को जमकर पीटा,3 महिलाओं ने ब्यूटी पार्लर के अंदर की पिटाई,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,मामूली बात को लेकर हुई मारपीट,तहरीर पर मामले की जांच में जुटी पुलिस,थाना जरिया के उमरिया गांव का मामला.

➡आजमगढ़- सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का बयान,BJP ने अग्निपथ के नाम पर माखौल बना दिया- धर्मेंद्र,युवा 4 साल की नौकरी को लेकर परेशान हैं – धर्मेंद्र,अग्निपथ योजना को वापस लेना ही पड़ेगा- धर्मेंद्र,‘BJP के लोग कम से कम युवाओं का मजाक न बनाएं.’

➡औरैया- नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात,खेत पर काम करने गयी नाबालिग से गैंगरेप,पड़ोसी के गांव के तीन लड़कों ने किया गैंगरेप,3 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लिखा मुकदमा,पुलिस के लगातार चक्कर लगा रही पीड़िता,सहायल थाना क्षेत्र का मामला.

➡बदायूं- बैंक के अंदर लाइन लगे नौकर से लाखों की छिनैती,घी व्यापारी के नौकर से 8.77 लाख की छिनैती,एसबीआई मेन ब्रांच में रकम जमा करने गया था,कैश काउंटर पर रखा बैग लेकर फरार हुए 2 शातिर,सदर क्षेत्र की स्टेट बैंक की मुख्य शाखा का मामला.

➡मुरादाबाद- बूंदी कारोबारी की हत्या का खुलासा, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, मामले में 3 आरोपी अभी भी चल रहे फरार, जमीन विवाद में भाई ने ही कराई थी हत्या, हत्या में प्रयुक्त तमंचा,कारतूस भी बरामद, मझोला थाना क्षेत्र में हुई थी युवक की हत्या.

➡हाथरस- घर में घुसकर लाठी-डंडों से जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज, 4 नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज, कोतवाली मुरसान क्षेत्र के दयालपुर की घटना.

➡रायबरेली- दिव्यांग महिला बेटी के साथ धरने पर बैठी,भूमाफियाओं से परेशान है दिव्यांग महिला,डीएम कार्यालय के बाहर बैठी धरने पर बैठी,जिला प्रशासन पर लगाये गंभीर आरोप,शहर कोतवाली के जहानाबाद के पास का मामला.

➡कानपुर- नगर निगम टीम ने दुकानों में मारा छापा,पॉलिथीन की रोक को लेकर की छापेमारी,नगर निगम ने कई दुकानों का किया चालान,दुकानों से भारी मात्रा में पॉलीथिन की जब्त,कल्यानपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड का मामला.

➡आजमगढ़- एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने जनता से की अपील, बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल को जीताने की अपील, जनता ने कमल खिलाने का मन बना लिया है.

➡मेरठ- नाले में गिरे बच्चे की डूबने से मौत,करंट लगने से नाल में गिरा मासूम बच्चा,जामुन तोड़ने के दौरान मासूम को लगा करंट,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,लिसाड़ी गेट के पिलोखड़ी पुल का मामला.

➡मेरठ- बदमाशों ने चार घरों में बरपाया कहर,महिलाओं के कुंडल छीनकर ले गए बदमाश,लाखों का समान,नगदी भी ले गए बदमाश,घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल,थाना किठौर के गांव बहरोड़ा की घटना.

➡मथुरा- वृंदावन के वृद्धाश्रम में 4 महिलाएं कोरोना पॉजिटिव,स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची वृद्धाश्रम,जिले में लगातार निकल रहे कोरोना पॉजिटिव,स्वास्थ्य विभाग ने वृद्धाश्रम में कराई सेनेटाइजिंग.

➡चित्रकूट- बड़े भाई ने छोटे भाई के पत्नी की हत्या की,आरोपी ने कुल्हाड़ी से काटकर की निर्मम हत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,रैपुरा थाना क्षेत्र के बांधी गांव का मामला.

➡झांसी- ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत,टक्कर से तीन लोग गंभीर घायल हुए,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,रक्सा थाना के शिवपुरी हाईवे पर हुआ हादसा.

➡दिल्ली- अग्निवीरों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी,जुलाई 2022 से शुरू होगी रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया,आर्मी ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया,Joinindianarmy.nic.in पर होगा रजिस्ट्रेशन.

➡दिल्ली- नेवी ने अग्निवीरों को लेकर बड़ी घोषणा की,स्कीम के तहत महिला नाविकों की भी भर्ती होगी,ट्रेनिंग बाद महिलाओं की तैनाती युद्धपोतों पर होगी,पहली बार PBOR पर महिलाओं की भी भर्ती होगी.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार का बयान,अग्निपथ योजना पर बोले कन्हैया कुमार,शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन होना चाहिए – कन्हैया.

➡दिल्ली- अग्निवीरों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी,अग्निवीरों की 5 कैटेगरी थलसेना में होगी,जनरल ड्यूटी, टेक्निकल (एविएशन/एम्युनेशन/एग्जामनर),क्लर्क/स्टोर कीपर, ट्रैडसमैन टेक्नीकल में होगी भर्ती,8वीं पास लोगों के लिए ट्रैडसमैन सामान्य की भर्ती.

➡दिल्ली- महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक को SC के झटका, अनिल देशमुख को भी सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, महाराष्ट्र MLC चुनाव में वोटिंग की नहीं मिली अनुमति, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव मे वोटिंग की इजाज़त नहीं दी।

➡चमोली- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे गोपेश्वर, पालिका अध्यक्ष के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल.


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये न शेखर ने उसके साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट्स
………………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button