WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें जो आपको कर देंगी दिन भर के लिए अपडेट

शेखर न्यूज़ पर शाम 6 :00 बजे की बड़ी और प्रमुख ख़बरें…..

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने किया ट्वीट,मोदी सरकार किसानों को मुआवज़ा दें-सुरजेवाला,’MSP पर जवाब, चर्चा पर इतना डरते क्यों हैं?’,’700 किसानों को मुआवज़ा कब, MSP कब देंगे?’,किसानों से न्याय करना होगा- सुरजेवाला,वरना मोदी सरकार झोला उठा ले?- सुरजेवाला।

➡दिल्ली- सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक जारी, किसान मोर्चा के 5 सदस्यीय कमेटी की बैठक जारी, शिवकुमार कक्का, अशोक धावले, युद्धवीर सिंह मौजूद, गुरनाम सिंह चढ़ूनी, बलवीर सिंह राजेवाल भी शामिल।

➡दिल्ली- किसान आंदोलन वापसी पर हो सकता है फैसला,केंद्र सरकार ने किसान नेताओं से संपर्क साधा,केंद्र सरकार की ओर से SKM को भेजा गया पत्र,किसानों की मांगों को केंद्र सरकार ने माना-सूत्र।

➡दिल्ली- नेता विपक्ष मलिकार्जुन खरगे का बयान,12 सांसदों का निलंबन न्याय उचित नहीं है-खड़गे,सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है- खड़गे,ये लोकतांत्रिक मर्यादा के खिलाफ है – खड़गे।

➡चंडीगढ़- गजेंद्र सिंह शेखावत ने कैप्टन से की मुलाकात, पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह से की मुलाकात, बीजेपी के पंजाब प्रभारी हैं गजेंद्र सिंह शेखावत, दोनों की मोहिंदर बाग सिसवान में मुलाकात हुई, चुनाव से पहले दोनों दलों की गठबंधन पर चर्चा हुई।

➡लखनऊ- सुरक्षित सीटों पर BSP की कल से जनसभाएं, मंडल स्तरीय जनसभा का आयोजन कल से, महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा करेंगे संबोधित, सहारनपुर के रामपुर मनिहारन कल जनसभा, 9 दिसंबर को 12 बजे हाथरस में जनसभा, 10 दिसबंर को बिजनौर के नहटौर में जनसभा, 11 दिसंबर को 12 बजे हापुड़ में होगी जनसभा, 12 दिसबंर को आगरा देहात में जनसभा होगी, 13 दिसंबर को बरेली के फरीदपुर में जनसभा।

इसे भी पड़े – अखिलेश को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, सपा के संस्थापक सदस्य भाजपा में शामिल

➡लखनऊ- लंबित भर्तियों को लेकर अभ्यार्थियों का प्रदर्शन, लखनऊ स्थित पिकप भवन पर प्रदर्शन जारी, कनिष्ठ सहायक भर्ती के अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, अलग-अलग जनपदों से आए अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, टंकण परीक्षा का परिणाम जारी करने को लेकर प्रदर्शन, 3 साल से अभी तक नहीं जारी किया गया परिणाम।

➡लखनऊ- लखनऊ एयरपोर्ट पर एक यात्री कोरोना पॉजिटिव, यूके से दुबई होते हुए लखनऊ पहुंचा है यात्री, युवक की रैपिड RT-PCR जांच रिपोर्ट आई पॉजिटिव, लोकबंधु अस्पताल में युवक को कराया गया भर्ती, यात्री की ट्रैवलहिस्ट्री खंगालने में जुटा स्वास्थ्य विभाग।

➡लखनऊ- पुलिस का वर्चुअल ट्रेनिंग प्रोग्राम, यूपी 112 के ऑडिटोरियम में होगा कार्यक्रम, शाम 4 बजे एक वर्चुअल ट्रेनिंग प्रोग्राम होगा, पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर करेंगे शुभारंभ।

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर मीटिंग,प्रियंका गांधी प्लानिंग और स्ट्रेटजी कमेटी की बैठक ले रहीं,चुनाव में रणनीति को लेकर प्रियंका गांधी की मीटिंग,कांग्रेस के अभियानों को घर-घर पहुंचाने पर चर्चा।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव पर प्रियंका गांधी का बयान, प्रियंका ने अखिलेश यादव को बताया ज्योतिष, वह जानते होंगे कांग्रेस का क्या परफारमेंस रहेगा, मैं नहीं।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,पीएम मोदी का गोरखपुर में स्वागत है- सीएम,पूर्वांचल का सपना साकार हुआ– सीएम योगी,पिछली सरकारों में ये सपना नामुमकिन था- सीएम,पूर्वांचल की जनता की ओर से पीएम का आभार-CM,खाद कारखाने की किसी ने सुध नहीं ली थी- सीएम,1990 से बंद कारखाना फिर से शुरू हो रहा है- CM,आज पूर्वांचल को एम्स की सौगात– सीएम योगी,दुनिया का सबसे बड़ा क्सीनेशन कैंप चल रहा-CM,सभी को मुफ्त वैक्सीन मिल रही है- सीएम योगी,विकास विपक्ष के लिए असंभव था– सीएम योगी,पूर्वांचल में कई मेडिकल कॉलेज तैयार हैं- CM योगी,पहले यहां बीमारी से मौत होती थी- सीएम योगी।

➡मेरठ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,किसान-बुजुर्ग-नौजवानों की भीड़ जुटी-अखिलेश,लोगों की भीड़ से मैदान छोटा पड़ा- अखिलेश,मेरठ की क्रांतिकारी धरती को मेरा नमन-अखिलेश,यूपी से भाजपा का सफाया होगा- अखिलेश,आज पश्चिम में जन सैलाब बता रहा है-अखिलेश,पश्चिम में बीजेपी का सूरज डूब जाएगा-अखिलेश,किसानों का क्या-क्या नहीं सहना पड़ा- अखिलेश,’कृषि कानून से किसानों को परेशानी झेलनी पड़ी’,BJP के लिए किसान दरवाजा बंद करेंगें-अखिलेश,मैं किसानों का हक दिलाने का वादा करता हूं-अखिलेश,वो नफरत की राजनीति करते है-अखिलेश यादव।

➡मेरठ- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी का बयान,क्रांतिकारी भूमि में उमड़ा जन सैलाब-जयंत,बदलाव की बयार बहने वाली है- जयंत,प्रदेश के किसानों का अपमान हुआ-जयंत,लेकिन बीजेपी ने केवल राजनिति की-जयंत,’लखनऊ में अदब है लेकिन मेरठ में गजब है’,नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही है-जयंत,BJP के लोग केवल नफरत फैलाते है-जयंत,सड़क का उद्घाटन किया सड़क टूट गई-जयंत,सड़क टूट गई, नारियल नहीं फूटा-जयंत।

➡मेरठ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, बीजेपी पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना, इनका प्रचार, इनकी तस्वीर झूठी है- अखिलेश, इनके झूठ के फूल से खुशबू नहीं आ सकती- अखिलेश, चिलमजीवी लोग विकास नहीं कर सकते हैं- अखिलेश, पलायन की बात करने वाले पलायन होकर खुद आए हैं, अबकी बार इनको जनता वापस भेजकर रहेगी- अखिलेश, पूर्वांचल में खदेड़ा हो रहा है– अखिलेश यादव, डबल इंजन की सरकार आपस में टकरा रही– अखिलेश।

➡बस्ती- छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का बयान, वाराणसी से बस्ती आने में बहुत तकलीफ हुई-बघेल, किसान ठान ले तो डीजल 50 रुपए हो सकता-बघेल, आज किसानों को खाद नहीं मिल रही- भूपेश बघेल, फसलों का उचित दाम नहीं मिल रहा- बघेल, बीजेपी धर्म के नाम पर वोट मांगती है- बघेल, एक पार्टी जाति के नाम पर वोट मांगती है-बघेल, कांग्रेस पार्टी जो कहती है कर के दिखाती है-बघेल।

इसे भी पड़े – गाजियाबाद की लोनी में नगर पालिका में सड़क निर्माण में बहुत बड़ी लापरवाही लगा घटिया सामग्री इस्तेमाल का आरोप वीडियो हुआ वायरल

➡फर्रुखाबाद- बाबा के सत्संग में बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु, संत्संग में कोविड गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, जिला प्रशासन से मिली थी 50 लोगों की अनुमति, 6 से ज्यादा राज्यों से सत्संग में पहुंचे श्रद्धालु, पिछले 6 दिनों से चल रहा सत्संग का आयोजन, मीडिया कर्मियों से अभद्रता पर उतारू निजी गार्ड, कोतवाली सदर क्षेत्र के लकूला बाग़ का मामला।

➡बरेली- ‘बैल कोल्हू’ फैक्टी में 3 मजदूरों की मौत का मामला, बैल कोल्हू फैक्ट्री प्रबंधन की लापरवाही आई सामने, घटना के बाद घंटों तक प्रशासन को नहीं दी सूचना, 3 मजूदरों की मौत,4 मजदूरों अभी गम्भीर हालत में, सभी गंभीर घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, मृतक मजदूरों के नाराज परिजन धरने पर बैठक, ‘बैल कोल्हू’ फैक्ट्री गेट पर धरने पर बैठे परिजन, एडीएम सिटी, फॉरेंसिक टीमों ने फैक्ट्री में डाला डेरा, सीबीगंज थाना क्षेत्र के जौहरपुर यूनिट की घटना।

➡प्रयागराज- पूर्व विधायक अशरफ अहमद को कोर्ट से झटका, MP-MLA कोर्ट से हत्या के मामले में आरोप तय, जितेंद्र कुमार हत्याकांड में कोर्ट ने आरोप तय किए, प्रयागराज के धूमनगंज थाने में दर्ज हुआ था केस, पूर्व विधायक अशरफ ने खुद को बताया बेगुनाह, 11 जनवरी 2022 को मामले में अगली सुनवाई।

➡शामली- डीएम स्टेनो के घर दिनदहाड़े लूट की वारदात, बदमाशों ने तमंचे के बल पर 5 लाख रुपए लूटे, विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग की दिनदहाड़े लूट की, घटना से पुलिस में हड़कंप, मोहल्ले के लोगों ने 2 बदमाशों को दबोचा, मौके से लूट की रकम और तमंचा, बरामद सदर कोतवाली के काकानगर की घटना।

➡फर्रुखाबाद- जेल से छूटे कैदी का डिप्टी जेलर पर आरोप, डिप्टी जेलर पर मारपीट करने का गंभीर आरोप, कैदी ने गुप्तांगों में पेट्रोल डालने का आरोप लगाया, डिप्टी जेलर पर मुंह में पिस्टल डालने का आरोप, कैदी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत, जेल से छूटने पर भी जेल सिपाहियों ने पीटा-कैदी, कोतवाली फतेहगढ़ के कलेक्ट्रेट परिसर का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- में दुकानदार की बेरहमी से हत्या, 300 रुपए के लिए कार चालक ने चढ़ा दी कार, दुकानदार की कार से कुचलकर की हत्या, पुलिस ने ड्राइवर को किया अरेस्ट, एक फरार, इकोटेक 1 थाना क्षेत्र के घरभरा की घटना।

➡कन्नौज- 4 बेटियां होने पर पति ने की दूसरी शादी, दूसरी शादी कर पहली पत्नी को घर से भगाया, न्याय के लिए पीड़िता SP ऑफिस पहुंची, प्रार्थना पत्र देकर पति पर कार्रवाई की मांग, ठठिया थाने के खैरनगर गांव का मामला।

➡कानपुर- सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला, परिजनों ने शव रखकर चौराहा जाम किया, पीड़ित परिजन मुआवजे की कर रहे मांग, एसीपी बाबूपुरवा से परिजनों की हुई झड़प, किदवई नगर थाने के सामने का मामला।

➡मेरठ- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी का बयान,क्रांतिकारी भूमि में उमड़ा जन सैलाब-जयंत,बदलाव की बयार बहने वाली है- जयंत,प्रदेश के किसानों का अपमान हुआ-जयंत,लेकिन बीजेपी ने केवल राजनिति की-जयंत,’लखनऊ में अदब है लेकिन मेरठ में गजब है’।

➡गोंडा- दिनदहाड़े छेड़खानी की घटना से हड़कंप,नाबालिग दो सगी बहनों के साथ वारदात,बच्ची का शोर सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीण,ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पीटा,पिटाई बाद आरोपी को पुलिस के हवाले किया,कर्नलगंज कोतवाली के करुआ की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- 300 रुपए के लिए दुकानदार की हत्या, बेरहमी से कार चढ़ाकर की गई हत्या, दुकानदार ने आरोपी से ले लिए थे रुपए, पुलिस ने ड्राइवर को किया मौके से अरेस्ट, मुख्य आरोपी अभी भी फरार,तलाश जारी, इकोटेक 1 थाना क्षेत्र के घरभरा की घटना।

➡गोरखपुर- खाद कारखाना और गोरखपुर एम्स का उद्घाटन,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया उद्घाटन,PM ने 9600 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण किया,पूर्वांचल को अरबों रुपए की योजनाओं की सौगात,ICMR के रिजनल सेंटर का पीएम ने लोकार्पण किया।

➡अलीगढ़- नौकरानी को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, दबंगों ने महिला,बेटे के साथ जमकर की मारपीट, पुलिस की मौजूदगी में दबंग करते रहे मारपीट, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, क्वार्सी थाना इलाके के सुरेंद्र नगर की घटना।

➡अमरोहा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया, दहेज के लिए हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना डिडौली कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू पहुंचे प्रयागराज, अजय कुमार लल्लू ने मृतको को श्रद्धांजलि दी, अलोपीबाग के सरदार पटेल सेवा संस्थान में श्रद्धांजलि सभा।

➡कानपुर- नशेबाजी का विरोध करना पड़ा भारी, सफाईकर्मी और महिला को जमकर पीटा, नशेबाजों ने सफाईकर्मी को जमकर पीटा, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, चकेरी के जाजमऊ छबीले पुरवा का मामला।

➡पीलीभीत- बैंक से चोरी की फिराक में खोदी गई सुरंग, पुलिस चौकी के सामने खोदी गई सुरंग, सुरंग देखकर बैंक कर्मचारियों में मचा हड़कंप, पूरनपुर के शेरपुर कला के PNB बैंक का मामला।

➡सीतापुर- बिसवा पुलिस ने 4 अभियुक्तों को किया अरेस्ट, 2 देशी असलहा,सोने चांदी जेवरात बरामद किए, सभी अभियुक्त गैंग बनाकर करते थे चोरी, बिसवा कोतवाली का मामला।

➡कानपुर- किशोर ने 3 वर्षीय मासूम बच्ची से किया रेप, मासूम बच्ची गंभीर हालत में हैलट में भर्ती, पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में लिया, बिधनू थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना।

➡सहारनपुर- 11 दिसंबर को व्यापारी पर फायरिंग का मामला, आरोपी राजू सिंह पर 25000 का इनाम घोषित, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित, घटना के बाद से फरार चल रहा है आरोपी राजू।

➡प्रयागराज- संदिग्ध हालत में निगम कर्मी की मिला शव, नगर निगम कर्मी की हत्या की आशंका, मृतक के शरीर में कई जगह चोट के निशान, जार्जटाउन थाने के अल्लापुर का मामला।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

अधिक पढ़िए ..

  1. शेखर न्यूज़ पर दिनांक 7-12-2021 आज सुबह 10:30 बजे तक की प्रमुख बड़ी खबरें

2. अज्ञात वाहन की टक्कर से स्वास्थ्य कर्मी की दुर्घटना में मौत -कुशीनगर

3. मुंबई में 2 और परीक्षण ओमाइक्रोन सकारात्मक, महाराष्ट्र की संख्या अब 10

4. बीजेपी नेता चंद्र प्रकाश वर्मा बसपा में हुए शामिल -अंबेडकर नगर

5. लड़के ने गर्भवती बहन का सिर कलम किया, कटे सिर के साथ ली सेल्फी

Related Articles

Back to top button