WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढइटावाउत्तरप्रदेशकानपूरगोंडानॉएडामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी ख़बरें……* 02.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी ख़बरें……* 02.03.2022

➡लखनऊ- यूपी चुनाव के छठे चरण का कल होगा मतदान, 10 जिलों की 57 सीट पर कल होगी वोटिंग-EC, कल सुबह 7 से शाम 6 तक होगी वोटिंग- EC, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव कराने के निर्देश-EC, 57 सीटों पर 2.15 करोड़ मतदाता वोट करेंगे-EC, छठे चरण में 676 प्रत्याशी चुनावी मैदान में-EC, 676 में 66 महिला प्रत्याशी चुनाव लड़ रही है-EC

➡गाजीपुर- गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा, 5 चरणों में बीजेपी परचम लहरा चुकी है-PM, यूपी में बीजेपी की सरकार बनना तय- पीएम, रिकॉर्ड जीत के लिए आपका वोट जरूरी- पीएम, घोर परिवारवादियों को करारा जवाब मिलेगा-PM, परिवारवादियों ने दशकों तक विकास रोके रखा-PM, गाजीपुर की धरती का संबंध मां गंगा से है-PM, पहले इसकी पहचान माफियाओं से होती थी-PM, आपको वोट देकर सजा देनी है- पीएम मोदी, शहीदों की धरती गाजीपुर को मेरा नमन- पीएम, हम देशहित को हमेशा ऊपर रखते हैं- पीएम, विपक्ष में माफियाओं के हित में काम किया, आज गरीब परिवारों का कल्याण हो रहा-PM, परिवारवादियों ने गरीबों का दर्द नहीं समझा-PM, घोर परिवारवादियों ने बस्तियां जलाई थी- पीएम, कोरोना काल में दिन,रात काम किया- पीएम, फ्री इलाज के साथ मुफ्त वैक्सीन दे रहे-पीएम, डबल इंजन की सरकार में 2 बार मुफ्त राशन, घोर परिवारवादियों ने समाज को बांटा-पीएम।

➡सोनभद्र- रॉबर्ट्सगंज में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा,ये चुनाव जनता खुद ही लड़ रही है– पीएम,अवसरवादी समाज के टुकड़े चाहते हैं- पीएम,यूपी के लोग ऐसा होने नहीं देंगे– PM मोदी,यूक्रेन में फंसे नागरिकों को वापस लाए- पीएम,ऑपरेशन गंगा अभियान हमने चलाया– पीएम,यूपी में विकास के लिए BJP को वोट करें- PM,बीजेपी की बड़ी जीत होने वाली है- पीएम मोदी,देश को हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बना रहे- पीएम,कुछ लोग सेना पर सवाल उठाते हैं- पीएम मोदी,ये लोग सेना के पराक्रम पर सवाल करते हैं-पीएम,ये लोग सरकार के टीके का विरोध करते हैं- PM।

➡चंदौली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा, 5 चरणों में SP-BSP का सूपड़ा साफ– अमित शाह, 5 चरणों में जनता बीजेपी को जिता रही- अमित शाह, BJP को 300 सीट पार ले जाने का काम करें- शाह, मुख्तार, आजम खां सब कहां हैं बताओ- अमित शाह, गुंडई करने वाले जेल भेज दिए गए हैं- अमित शाह, इन्हें जेल में रखना है तो कमल को जिताओ- शाह, योगी जी ने कानून व्यवस्था को ठीक किया- शाह, इस बार कमल की फिर सरकार बना दो- अमित शाह, किसान को बिजली बिल नहीं देना होगा- अमित शाह, BJP सरकार में गांव-गांव बिजली आ रही- अमित शाह।

➡जौनपुर- बदलापुर में अखिलेश यादव की जनसभा,बदलापुर ने परिवर्तन का मन बना लिया- अखिलेश,लोगों का उत्साह बता रहा कि परिवर्तन होगा- अखिलेश,लोगों ने वोट से बदला लेने का मन बना लिया- अखिलेश,7वें चरण में BJP का खाता नहीं खुलेगा– अखिलेश,BJP की गाड़ियों से झंडे उतर गए हैं- अखिलेश यादव,नेताओं ने घरों से झंडे उतार दिए हैं- अखिलेश यादव,अब बीजेपी का खाता नहीं खुलने वाला है- अखिलेश,BJP के सभी नेता यूपी में आ गए हैं- अखिलेश यादव,BJP वालों से ज्यादा झूठ कोई नहीं बोल सकता- अखिलेश,दुनिया की सबसे झूठी पार्टी बीजेपी है– अखिलेश यादव।

➡हापुड़- पुलिस ने 6 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 6 लुटेरों को दबोचा, गिरफ्तार 2 लुटेरों पर था 25-25 हजार का इनाम, जेवरात और घटना में प्रयुक्त तमंचे,बाइक बरामद, मेडिकल स्टोर संचालक से लूट का हुआ अनावरण, पुलिस टीम को 25 हजार इनाम देने की घोषणा, थाना देहात पुलिस व SOG टीम ने की गिरफ्तारी।

➡उन्नाव- लूट की घटना को अंजाम दिए बदमाश अरेस्ट, भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने पीछा कर पकड़ा, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से कार सहित लूट का सामान बरामद,उन्नाव के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का मामला।

➡गाजियाबाद- दिव्यांश बिल्डर के एमडी के घर छापेमारी, चंद्रजीत पाठक के आवास पर आईटी की रेड, चंद्रजीत पाठक के IRS सोसाइटी आवास पर छापा, गाजियाबाद के अभय खंड में इनकम टैक्स रेड, सुबह 5 बजे से चंद्रजीत पाठक के यहां छापेमारी।

➡अम्बेडकरनगर- युवती का शव मिलने से इलाके में हड़कंप, दुप्पटे से गला कसकर हत्या की आशंका, गांव के बाहर खेत में मिला युवती का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महरुआ थानाक्षेत्र के लोकनाथपुर की घटना।

➡बस्ती- 5 साल की मासूम से युवक ने किया दुष्कर्म, गांव के युवक ने घर ले जाकर किया दुष्कर्म, हालत नाजुक अस्पताल में कराई गई भर्ती, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार, परशुरामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- 6 खनन माफियाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अवैध खनन कर मिट्टी चोरी कर रहे थे माफिया, जेसीबी, दो डंपर ट्रैक्टर ट्रॉली और दो कार बरामद, रबूपुरा थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡मुजफ्फरनगर- 8 दबंगों ने छात्र को जमकर पीटा, डंडों,लात घूसों से जमकर की पिटाई, पुलिस ने 4 दबंगों को किया अरेस्ट, पिटाई की वारदात सीसीटीवी में कैद, सिविल लाइन के जनकपुरी का मामला।

➡हरदोई- आवश्यक वस्तु निगम की गोदाम में चोरी, राशन के साथ मिलने बाले रिफाइंड के गत्ते चोरी, तालाबंद गोदाम से लगभग 250 पैकेट रिफाइंड गायब, हरपालपुर सरकारी गोदाम का मामला।

➡कानपुर देहात- पुलिस ने 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार, आरोपियों से 2 तमंचा,कारतूस,कार बरामद, लुटेरों ने अलग-अलग जगहों पर की थी लूट, अकबरपुर और भोगनीपुर इलाके का मामला।

➡अलीगढ़- प्रेमी ने प्रेमिका की बेटी को छत से फेंका,मासूम बच्ची की मौके पर दर्दनाक मौत,पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया अरेस्ट,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,क्वार्सी थाना के नगला मल्लाह की घटना।

➡प्रतापगढ़- दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,बाइक से टक्कर होने पर हुआ बवाल,युवकों ने महिलाओं को दौड़ाकर पीटा,मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,महेशगंज थाना के हीरागंज बाजार का मामला।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया, केंद्र सरकार से राहुल गांधी ने पूछा सवाल,कितने छात्रों को बचाकर ला चुके हैं?- राहुल,कितने अभी भी यूक्रेन में फंसे हैं?- राहुल,हर क्षेत्र के लिए विस्तृत निकास प्लान क्या?,परिवारों को स्पष्ट रणनीति बताना जिम्मेदारी।

➡दिल्ली- संसद की विदेश मामलों की कंसलटेटिव कमेटी की बैठक,कल बैठक में यूक्रेन का मुद्दा उठाएंगे विपक्ष के सांसद,इस बैठक में राहुल गांधी भी हो सकते हैं शामिल।


Shekhar News

Related Articles

Back to top button