WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी ख़बरें…*08.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी ख़बरें….*
    08.01.2022

➡दिल्ली- 5 राज्यों में 7 चरणों में चुनाव होंगे, 10 फरवरी को यूपी में पहले चरण का चुनाव, 14 जनवरी को यूपी में पहला नामांकन, यूपी में 14 फरवरी को दूसरे चरण का मतदान, यूपी में 20 फरवरी को तीसरे चरण का मतदान, यूपी में 23 फरवरी को चौथे चरण का मतदान, यूपी में 27 फरवरी को 5वें चरण का मतदान, यूपी में 3 मार्च को 6वें चरण का मतदान होगा, 10 मार्च को काउंटिंग की जाएगी, यूपी में 7 मार्च को 7वें चरण का मतदान होगा, 5 राज्यों में एक साथ 10 मार्च को वोटों की गिनती, 10 मार्च को आएंगे उत्तर प्रदेश के नतीजे।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस, लोकतंत्र में असली भगवान वोटर होता है-संजय निषाद, रामराज्य में असली समाजवाद था- डॉ संजय निषाद, आज कुछ लोग समाजवाद के नामपर झूठ बोलते हैं, समाजवाद के नामपर वो सिर्फ अपना विकास करते हैं, 578 जातियों ने देश की आजादी में सहयोग दिया था, 578 जातियों के साथ कांग्रेस ने अन्याय किया-संजय, उन्हें एक कानून बनाकर बर्बाद किया था-संजय निषाद, पिछली सरकारों ने उन सभी मांगों को उजाड़ दिया-संजय, अन्याय करने वाली कांग्रेस को न भूलें- संजय निषाद, सपा को आरक्षण पर बोलना शोभा नहीं देता- संजय, आरक्षण की आवाज को सपा ने दबाने की कोशिश की, सपा ने पुलिस से गोली चलवाई थी- डॉ संजय निषाद, गोलीकांड में मेरे भाई की हत्या कर दी गई थी-संजय, 2022 में हम बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे, निषाद पार्टी समाजवाद के लिए काम करती है- संजय, पहले किसी को निषाद और निषाद राज याद नहीं आते थे।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, संकल्पों को लेकर जनता के बीच जाएंगे-अखिलेश, किसानों को मुफ्त सिंचाई दी जाएगी-अखिलेश, 300 यूनिट बीजली फ्री देने का काम करेंगे-अखिलेश, सपा सरकार बनने पर फिर से लैपटॉप देंगे-अखिलेश, युवाओं को लैपटॉप वितरित किए जाएंगे- अखिलेश, सपा के दिए हुए लैपटॉप आज भी चल रहे-अखिलेश, सपा बेसिक मुद्दों पर अपना पक्ष रखेगी- अखिलेश, झूठ बोलने वालों की पार्टी है बीजेपी-अखिलेश यादव, बीजेपी से ज्यादा झूठ कोई नहीं बोलता है-अखिलेश, विज्ञापन में पैसे का दुरुप्रयोग नहीं होना चाहिए-अखिलेश, बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा अपराध- अखिलेश, बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा महिला उत्पीड़न-अखिलेश, यूपी की सत्ता से बीजेपी जाने वाली है-अखिलेश यादव, शिक्षक भर्ती से जुड़े अभ्यर्थी अपमानित होना बंद करें, समाजवादियों ने स्टेडियम बनाकर दिया- अखिलेश, आज स्टेडियम में मैच ही होने बंद हो गए-अखिलेश, सपा सरकार में इंटरनेशनल मैच हुए थे-अखिलेश।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, सरकार ने शिक्षा विभाग को उलझा दिया-अखिलेश, शिक्षक भर्तियों को सरकार ने उलझाकर रखा-अखिलेश, कार्यकर्ताओं को चुनाव तारीखों का इंतजार-अखिलेश, वर्तमान सरकार केवल नाम बदलने वाली सरकार है, इस बार जनता सरकार को ही बदल देगी-अखिलेश, ये पूरी सरकार ही प्रोपगेंडा की सरकार-अखिलेश यादव, सपा ने शिक्षकों की हमेशा मदद की-अखिलेश यादव, गरीब बच्चों को विदेश में पढ़ाई करने में मदद करेंगे, समाजवादी सरकार ने सड़कें बनाने का काम किया-अखिलेश, बीजेपी का आईटी सेल गंदगी फैला रहा-अखिलेश यादव, दिल्ली से बैठकर गंदगी फैलाई जा रही-अखिलेश यादव, सपा की लीगल टीम FIR दर्ज कराएगी- अखिलेश यादव, मेरी फोटो का दुरुप्रयोग क्यों किया गया?- अखिलेश, FIR के लिए आज प्राथिमक एप्लिकेशन दी जाएगी-अखिलेश, भर्ती से अभ्यर्थी धरना देना बंद करें- अखिलेश यादव, अभ्यर्थियों को सरकार ने उनको अपमानित किया-अखिलेश, अभ्यर्थी धरना देना बंद करे और घर जाएं- अखिलेश यादव, सभी अभ्यर्थी अपने-अपने बूथ से बीजेपी को हराएं-अखिलेश, जनता इसबार बीजेपी का सूपड़ा साफ करेगी- अखिलेश, केवल प्रचार के सहारे चल रही सरकार- अखिलेश यादव, EC से अपील भाजपा के भाषणों पर नजर रखे-अखिलेश, उनके जहर फैलाने वाले भाषणों पर रोक लगाए-अखिलेश।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, बीजेपी साल भर मेहनत करने वाली पार्टी-सीएम, पूरी प्रतिबद्धता के साथ हमने काम किया-सीएम, चुनाव के ऐलान से विपक्ष घबराया- सीएम योगी, पार्टी के संकल्प पत्र को धरातल पर उतारा-सीएम, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है- सीएम योगी, PM के नेतृत्व में देश में बदलाव आया- सीएम, कोरोना के दौरान विपक्ष नदारत था- सीएम योगी, कोरोना के मद्देनजर सावधानी,सतर्कता जरूरी-CM, कोरोना काल में विपक्ष नदारत था- सीएम योगी, कोरोना काल में बीजेपी कार्यकर्ता सेवा कर रहे थे, चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह तैयार-सीएम योगी।

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस का वर्चुअल कार्यक्रमप्रियंका गांधी का वर्चुअल संबोधन, लड़की हूं लड़ सकती हूं’ बड़ा अभियान-प्रियंका, अभियान को पूरे देश की महिलाओं ने मजबूती दी, महिलाओं को सशक्त बनाना है- प्रियंका गांधी, महिलाओं के लिए अलग से मेनिफेस्टो-प्रियंका, महिलाओं की शिक्षा के लिए काम करने होंग, महिलाओं का रोजगार देकर सशक्त बनाना होगा, पिछले डेढ़ साल में कई पीड़ित महिलाओं से मिली हूं, महिलाओं अत्याचार से लड़ रही हैं- प्रियंका, सिर्फ गैस और कैश देने से काम नहीं चलेगा-प्रियंका, महिलाओं को शिक्षा और रोजगार चाहिए- प्रियंका।

➡लखनऊ- AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान, पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा-संजय सिंह, पूरा देश कोरोना के संकट का सामना कर रहा, लाखों की संख्या में कोरोना केस बढ़े हैं- संजय, AAP ने बड़ी रैली,सभाएं न करने का फैसला किया, जनता से वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे- संजय सिंह, जनता से वर्चुअली संवाद करेंगे- संजय सिंह।

➡लखनऊ- 69 हजार शिक्षक भर्ती से जुड़े अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, अभ्यर्थियों ने सीएम आवास चौराहे पर किया प्रदर्शन, भर्ती में आरक्षण को लेकर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, अभ्यर्थियों को 6800 सीट देने से नाखुश हैं अभ्यर्थी, आरक्षण वर्ग के लोगों को 19000 सीट देने की मांग, भर्ती में ओबीसी,एससी आरक्षण पूरा करने की मांग, सीएम आवास जा रहे अभ्यर्थियों को पुलिस ने रोका, प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर इको गार्डन भेजा।

➡लखनऊ- युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की, नदी में कूदकर की खुदकुशी की कोशिश की, एक नाविक ने युवक को सकुशल बचाया, गोमती नगर के 1090 चौराहे के पास का मामला।

➡लखनऊ- 69000 शिक्षक भर्ती से जुड़े अभ्यर्थी पहुंचे सपा दफ्तर, अखिलेश यादव से मदद मांगने पहुंचे सैकड़ों अभ्यर्थी, सैकड़ों की संख्या में प्रदर्शनकारी अभ्यर्थी पहुंचे सपा दफ्तर।

➡लखनऊ- कोर्ट से फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया, वजीरगंज पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, कल कोर्ट में सिपाही को चकमा देकर हुआ था फरार, वजीरगंज में दर्ज हुआ था मुक़दमा।

➡अम्बेडकरनगर- सड़क हादसे में लेखपाल की दर्दनाक मौत, अनियंत्रित कार की चपेट में आने से हादसा, हादसे में एक युवक भी गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहांगीरगंज थानाक्षेत्र के हुसेनपुर की घटना।

➡अम्बेडकरनगर- विवाद में दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट, विवाद में एक पक्ष से एक व्यक्ति की हुई मौत, पुलिस बता रही हार्ट अटैक से हुई मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के इटौरी खुर्द का मामला।

➡फतेहपुर- खेत गई युवती की निर्मम हत्या से सनसनी, धारदार हथियार से गला काटकर हुई हत्या, रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही, सरसों के खेत में पड़ी थी युवती की लाश, ललौली थाना के कोर्राकनक गांव में हत्या।

➡वाराणसी- विवादित पोस्टर मामले में हुई कार्रवाई का मामला, पुलिस लाइन पर जमानत को पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ता, बरंगदल कार्यकर्ताओं की पुलिस से हुई तीखी नोकझोंक, विवादित पोस्टर लगाने के मामले पर हुई थी कार्रवाई।

➡अलीगढ़- भारत समाचार की खबर का असर, ढाबे के बाहर से बर्तन ले जाने का मामला, बर्तन ले जाने वाला वर्दीधारी निकला होमगार्ड, एसएसपी ने होमगार्ड कमांडेंट को लिखा पत्र, छर्रा के अतरौली रोड स्थित एक ढाबे का मामला।

➡उन्नाव- गला रेतकर की गई युवक की हत्या, गेंहूं के खेत में पड़ा मिला युवक का शव, कल घर से निकलने के बाद से युवक था लापता, पुलिस की सूचना पर परिजनों ने शव की शिनाख्त, फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- बसपा नेता नकुल दुबे कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने किया नकुल दुबे का जोरदार स्वागत, प्रबुद्ध वर्ग सम्मान, नारी सुरक्षा को लेकर करेंगे जनसभा, हरदोई के सवायजपुर में कार्यक्रम का आयोजन।

➡वाराणसी- BHU अस्पताल में धरने पर बैठा नर्सिंग स्टॉफ, एमएस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, नर्सिंग स्टॉफ विरोध में शुरू किया प्रदर्शन, काशी हिंदू विवि सर सुंदरलाल अस्पताल का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- जिम्स हॉस्पिटल में 5 डॉक्टर कोरोना संक्रमित, स्टाफ और छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए, ओपीडी बंद कर हॉस्पिटल कोविड में किया तब्दील, ईकोटेक वन राजकीय आयुर्वेदिक संस्थान का मामला।

➡कानपुर- जाजमऊ गंगा पुल से युवती ने लगाई छलांग, आत्महत्या करने के लिए युवती ने लगाई छलांग, गोताखोरों की मदद से युवती को निकाला गया, पुलिस ने युवती को परिजनों के किया सुपुर्द।

➡फर्रुखाबाद- 97 हजार शिक्षक भर्ती को लेकर विरोध प्रदर्शन, बेरोजगार युवा, युवतियों ने बीजेपी कार्यालय घेरा, ज्ञापन देने के दौरान सांसद मुकेश राजपूत से नोकझोक, आवास विकास बीजेपी कार्यालय का मामला।

➡कन्नौज- संदिग्ध अवस्था में लटका मिला युवती का शव, घर के अंदर फांसी पर लटका मिला शव, थाना ठठिया के भडहा गांव का मामला।

➡अमेठी- जिले में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, अबतक कोरोना के कुल एक्टिव केस 18 स्वास्थ्य विभाग ने दी जानकारी।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

https://shekharnews.com/

अयोध्या।
➡ संहिता लगने से पहले फेरबदल। एसएसपी शैलेश पांडे ने किया फेरबदल। दयाशंकर मिश्रा बने प्रभारी निरीक्षक तारुन, थानाध्यक्ष तारुन रहे जितेंद्र प्रताप सिंह को क्राइम ब्रांच में मिली तैनाती, महिला थाना अध्यक्ष कुमारी रत्ना हुई रिलीव। निशा शुक्ला बनी महिला थाना अध्यक्ष।
पांचवा चरण- श्रावस्ती, बहराइच, बाराबंकी, गोंडा, अयोध्या, अमेठी, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, कौशांबी, चित्रकूट, प्रयागराज

Related Articles

Back to top button