WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……….

➡दिल्ली- केंद्रीय कैबिनेट की अहम बैठक हुई खत्म, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुई बैठक, देश में सेमीकंडक्टर का उत्पादन-पैकेजिंग होगा, 76 हजार करोड़ की परियोजना को मिली मंजूरी, प्रोग्राम में 85000 इंजीनियर तैयार किए जाएंगे, इसके लिए 20 यूनिट देशभर में लगाई जाएंगी, यमुना नदी पर लखबार बांध होगा विकास, लखबार बांध परियोजना को मंजूरी मिली, 93000 करोड़ रुपए की परियोजना को मंजूरी, रुपये कार्ड का और विकास किया जाएगा।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त का बयान, अजय टेनी का इस्तीफा मांगने पर बोले वीरेंद्र मस्त, सरकार तय करेगी कि इस्तीफा होना है या नहीं- वीरेंद्र, कांग्रेस का इस्तीफा 10 जनपथ से होता है- वीरेंद्र मस्त, राहुल गांधी के पास कोई मुद्दा नहीं – वीरेंद्र सिंह मस्त।

➡दिल्ली- ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर राष्ट्रपति दुखी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने श्रद्धांजलि अर्पित की, गृहमंत्री अमित शाह,राजनाथ सिंह ने श्रद्धांजलि दी, कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में घायल हुए थे वरुण सिंह।

➡दिल्ली- राहुल गांधी की मांग को सरकार ने खारिज किया, राहुल गांधी ने अजय टेनी का इस्तीफा मांगा था, कोर्ट में विचाराधीन मामलों पर सदन में चर्चा नहीं-सरकार, राहुल गांधी के आरोप बेबुनियाद हैं – केंद्र सरकार।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने निधन पर दुख व्यक्त किया, राहुल गांधी ने वरुण सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की।

➡दिल्ली- ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर पीएम दुखी, पीएम नरेंद्र मोदी ने निधन पर दुख व्यक्त किया, पीड़ित परिजनों के प्रति PM ने संवेदना व्यक्त की।

➡लखनऊ- विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने दुख व्यक्त किया,ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि दी,दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना– दीक्षित,विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने श्रद्धांजलि दी,नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने भी श्रद्धांजलि दी।

➡लखनऊ- संकल्प पत्र बनाने के लिए BJP ले रही सुझाव, सीएम योगी ने सामने 5 लोगों ने सुझाव दिए, BJP के संकल्प पत्र के लिए 5 लोगों ने सुझाव दिए, 5 लोगों ने अपने-अपने सुझाव मत पेटी में डाले।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर सीएम दुखी, सीएम योगी ने वरुण सिंह को श्रद्धांजलि दी, सीएम ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

➡जौनपुर- बदलापुर रैली स्थल पहुंचा अखिलेश यादव का रथ,अखिलेश यादव यहां एक जनसभा संबोधित कर रहे हैं,लोगों में बहुत जोश दिखाई दे रहा है– अखिलेश,बुल और बुलडोजर को साइकिल हटाएगी – अखिलेश,किसान,गरीब,महिला,युवा सभी परेशान हैं- अखिलेश,समाजवादियों ने लैपटॉप बांटा था- अखिलेश यादव,योगी नहीं योग्य सरकार चाहिए– अखिलेश यादव,जनता की कमाई आधी हो गई,महंगाई बढ़ गई- अखिलेश,किसानों की आमदनी दोगुनी नहीं हुई- अखिलेश यादव,पुलिस को 112 करके कबाड़ बना दिया– अखिलेश,जाति-धर्म के नाम पर अपमानित किया- अखिलेश,3 महीने में जातीय जनगणना करवा देंगे – अखिलेश,हम शिक्षा मित्रों,बीएड वालों को नौकरी देंगे- अखिलेश।

➡लखीमपुर- गृह राज्यमंत्री ने पत्रकारों को धमकाया, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने आपा खोया, पत्रकारों को टेनी ने गाली और धमकी दी, पत्रकारों को धमकाने का टेनी का वीडियो वायरल, टेनी का बेटा हत्या और साजिश का आरोपी है, SIT रिपोर्ट ने पूरी साजिश का खुलासा किया है, आज एक कार्यक्रम में पत्रकारों से भिड़े टेनी

➡मुजफ्फरनगर- राकेश टिकैत के स्वागत की तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता, राकेश टिकैत की आज 14 महीने बाद घर वापसी, भाकियू जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता हाइवे पर पहुंचे, गाजीपुर बार्डर से आज 383 दिन बाद पहुंचेगे राकेश टिकैत, खतौली थाना के एनएच 58 पर इकट्ठा हुए कार्यकर्ता।

➡चन्दौली- सपा के समर्थन में निकली गोंडवाना जनसंदेश यात्रा, राष्ट्रीय महामंत्री अरविन्द गोंडवाना के नेतृत्व यात्रा, पूर्वांचल के 27 जिलों में जाएगी जनसंदेश यात्रा, बीजेपी जुमला पार्टी है,जनता जागरूक हो गयी है-अरविंद, 2022 में सपा की सरकार बनेगी – अरविंद, सोनभद्र से चकिया होते हुए चन्दौली पहुंची यात्रा।

➡सुल्तानपुर- हत्या,दलित उत्पीड़न के मामले उम्रकैद की सजा, अर्थदंड के साथ 6 अभियुक्तों को उम्रकैद की सजा, अभियुक्तों पर एक एक लाख रुपए का लगाया अर्थदंड, 15 वर्ष पुराने मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा, कोतवाली देहात थाना के जनऊपुर गांव का मामला।

➡अयोध्या- सरयू घाट पर 11 राज्यों के मुख्यमंत्री, जेपी नड्डा सरयू घाट पर पूजा कर रहे हैं, सभी मुख्यमंत्री सरयू आरती कर रहे हैं, नड्डा और सभी सीएम रामलला के दर्शन करेंगे, हनुमानगढ़ी भी जाएंगे नड्डा और सभी सीएम, आज अयोध्या में बीजेपी शासित राज्यों के सीएम।

➡चन्दौली- सपा के समर्थन में निकली गोंडवाना जनसंदेश यात्रा,राष्ट्रीय महामंत्री अरविन्द गोंडवाना के नेतृत्व यात्रा,पूर्वांचल के 27 जिलों में जाएगी जनसंदेश यात्रा,बीजेपी जुमला पार्टी है,जनता जागरूक हो गयी है-अरविंद,
2022 में सपा की सरकार बनेगी- अरविंद,सोनभद्र से चकिया होते हुए चन्दौली पहुंची यात्रा।

➡नोएडा- सुपरटेक एमरॉल्ड मामले में होगी कार्रवाई,नोएडा अथॉरिटी के बाद अग्निशमन विभाग पर कार्रवाई,विभाग के 6 अफसरों पर लटकी कार्रवाई की तलवार,एसीएस अवनीश अवस्थी ने कार्रवाई का आदेश दिया,इन अफसरों ने भी मामले में लापरवाही बरती- अवनीश।

➡फर्रुखाबाद- दबंगों ने दिव्यांग और उसकी पत्नी को जमकर पीटा, पीड़ित दिव्यांग की पुलिस नहीं कर रही सुनवाई, पत्नी ने एसपी से की मामले की शिकायत, घायल दिव्यांग जिला अस्पताल में भर्ती, मोहम्मदाबाद के नगला अवंती बाई का मामला।

➡बलरामपुर- अनियंत्रित बोलेरो पलटी,व्यक्ति की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हलधरपुर के गांव खालिदपुर का निवासी था मृतक।

➡बाराबंकी- शादी का झांसा देकर युवती से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर 1.20 लाख हड़पे, शादी के इनकार करने पर कोर्ट में लगाई गुहार, कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश, थाना बड्डूपुर के एक गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- नकली देशी घी, नकली पनीर की फैक्ट्री पर छापा, भारी मात्रा में नकली देशी घी,नकली पनीर बरामद, यूरिया-पाउडर को मिलाकर बनाते थे नकली घी,पनीर, थाना छतारी क्षेत्र के मोहम्मदपुर खुर्द का मामला।

➡हाथरस- SOG टीम और सिकंदराराऊ पुलिस को सफलता, 25 हजार का इनामी ऊधम सिंह यादव अरेस्ट, अवैध असलहा,कारतूस, बाइक, स्कूटी बरामद।

➡सहारनपुर- सपा का झंडा लगाओ अभियान की शुरुआत, मोहल्ला हिरणमारान से आरंभ हुआ अभियान, व्यापारियों में दिखा झंडा लगाने को लेकर उत्साह।

➡जौनपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया, अखिलेश यादव ने वरुण सिंह को श्रद्धांजलि दी।

➡चन्दौली- संदिग्ध हालत में मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बबुरी थाना के खुरुहूजा गांव का मामला।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button