WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी ख़बरें…….. 06.04.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी ख़बरें……..

➡लखनऊ- गोरक्षनाथ मंदिर में सुरक्षा कर्मियों पर हमले का मामला, हमले के आरोपी मुर्तजा से लखनऊ में पूछताछ जारी, मुर्तजा अब्बासी को रिमांड पर लाकर की जा रही पूछताछ, एटीएस मुख्यालय पर मुर्तजा से की जा रही पूछताछ, मामले पर एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान, मुर्तजा मामले की विवेचना अब ATS को मिल गई, पूरे मामले की विवेचना अब एटीएस करेगी- एडीजी, रिमांड के दौरान एटीएस पूछताछ कर रही है-एडीजी, मुर्तज़ा मामले में केंद्रीय एजेंसियों से सहयोग ले रहे, सभी पहलुओं पर जांच हो रही पूछताछ जारी है-ADG, कई जगह एटीएस की कार्रवाई जारी है-प्रशान्त कुमार।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, गौरव वल्लभ,आराधना मिश्रा,ललन कुमार रहे मौजूद, गौरव वल्लभ ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला, महंगाई के खिलाफ कांग्रेस बड़ा प्रदर्शन करेगी-गौरव, 7 अप्रैल को एक बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा- गौरव, मोदी सरकार का एक ही आउटपुट ‘महंगाई’-गौरव, क्या जनता को लूटना ही एक उद्देश्य है?- गौरव, टोल टैक्स 10 से 18 प्रतिशत बढ़ गया- गौरव, ‘होमलोन पर सब्सिडी वापस ले ली, पीएफ घटा दिया’।

➡लखनऊ- पत्रकार के निधन पर सीएम ने दु:ख जताया, अविनाश मिश्र के निधन पर दुख व्यक्त किया, मुख्यमंत्री योगी ने गहरा शोक व्यक्त किया है, CM ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की, शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

➡लखनऊ- तालाब की खुदाई के दौरान दर्दनाक हादसा, मिट्टी लदी ट्रॉली पलटने से मजदूर की मौत, ट्रॉली के नीचे दबकर मजदूर की हुई मौत, मनरेगा तालाब की खुदाई की जा रही थी, निगोहां के दयालपुर मजरा छबीलेखेड़ा गांव की घटना।

➡लखनऊ- सपा ने 4 ब्लॉक प्रमुखों को निष्कासित किया,पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासन,ब्लॉक प्रमुख असोहा बीतेंद्र यादव निष्कासित,औरास ब्लॉक प्रमुख ज्ञानेंद्र सिंह निष्कासित,ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बांगरमऊ निष्कासित।

➡लखनऊ- अंतर्राष्ट्रीय तस्कर अब्दुल मतीन पर कार्रवाई,मतीन के 2 अवैध निर्माणों पर चला बुलडोजर,बाजारखाला,सआदतगंज में अवैध निर्माण ध्वस्त,कैम्पवेल रोड पर भी अवैध निर्माण जमीदोंज,बहराइच के रूपईडीहा थाने में दर्ज है गैंगेस्टर।

➡लखनऊ- 3 दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें,MLC चुनाव के चलते शराब दुकानें रहेंगी बंद,7 अप्रैल शाम 4 बजे से बंद होंगी शराब दुकानें,9 अप्रैल 4 बजे तक बंद रहेंगी शराब दुकानें,12 अप्रैल की मतगणना के दिन भी होगी बंदी।

➡लखनऊ- IAS अनिल ढींगरा मध्यांचल के नए एमडी बने,IAS अनिल ढींगरा ने अतिरिक्त प्रभार ग्रहण किया,कानपुर में केस्को के एमडी भी हैं अनिल ढींगरा,मध्यांचल विवि निगम का ढींगरा को अतिरिक्त चार्ज।

➡मेरठ- शेखर न्यूज़ का असर, हाजी याकूब का अवैध अस्पताल बंद, स्वास्थ्य विभाग ने अवैध अस्पताल सील किया, लंबे समय से चल रहा था याकूब का अस्पताल, याकूब ने अनरजिस्टर्ड अस्पताल को लीज पर दिया था, 2 साल से नोटिस जारी कर रहा था स्वास्थ्य विभाग, हापुड़ चुंगी के पास है माय सिटी अस्पताल।

➡मेरठ – भारत समाचार की खबर का असर, हाजी याकूब का अवैध अस्पताल बंद, स्वास्थ्य विभाग ने अवैध अस्पताल सील किया, लंबे समय से चल रहा था याकूब का अस्पताल, याकूब ने अनरजिस्टर्ड अस्पताल को लीज पर दिया था, 2 साल से नोटिस जारी कर रहा था स्वास्थ्य विभाग, हापुड़ चुंगी के पास है माय सिटी अस्पताल।

➡वाराणसी- राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र पहुंचे वाराणसी, एयरपोर्ट से सर्किट हाउस पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्र, गोरक्षनाथ मंदिर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण- कलराज मिश्र, यह उसके दुस्साहस का ही परिचायक है-कलराज मिश्र, ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए-मिश्र, ‘राजस्थान के करौली हिंसा दु:खद और निंदनीय बताया’, राजस्थान में पत्थरबाजी की घटना पूर्वनियोजित-कलराज

➡ग्रेटर नोएडा- झोलाछाप के इलाज से महिला की मौत का मामला, आक्रोशित परिवार वालों ने रोड जाम किया, रोड पर कूड़ा डालकर लगाया गया जाम, अन्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे परिजन, झोलाछाप समेत दो आरोपियों को कल भेजा था जेल, पुलिस परिजनों को समझाने की कर रही कोशिश, 7 दिन पहले इलाज से महिला की हुई थी मौत, जेवर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡कन्नौज- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,समाजवादी पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा है-अखिलेश,ये संघर्ष का जनादेश मिला है- अखिलेश यादव,’विधानसभा चुनाव की समीक्षा ईद के बाद करेंगे’,जनता ने समाजवादियों पर भरोसा किया-अखिलेश,सपा लगातार संघर्ष करती रहेगी- अखिलेश,महंगाई और बेरोजगारी की मार है- अखिलेश,ब्याज की लूट, लॉकर की लूट हो रही है-अखिलेश,’लोग अपने लॉकर के सामान की जांच करा लें’,’उम्मीद है निष्पक्ष MLC चुनाव कराएंगे अधिकारी’,भाजपा लोकतंत्र की सीरियल किलर है-अखिलेश,चुनाव के बाद अखिलेश की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस।

➡कन्नौज- गोरखपुर मामले पर अखिलेश यादव का बयान,मामले की हर पहलू से जांच हो – अखिलेश,पिता के बयान के एंगल से भी जांच हो-अखिलेश,पत्रकारों से निंदनीय व्यवहार हो रहा है-अखिलेश,’जो टोपी को बुरा कहते वो अब खुद टोपी पहन रहे’,नौजवान नौकरी के लिए भटक रहा है- अखिलेश,’लोगों की शिकायत पर सुनवाई नहीं हो रही है’,कई नौजवान आत्महत्या करने को मजबूर-अखिलेश।

➡कन्नौज- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला,बीजेपी लोकतंत्र में वोट लूटने वाली पार्टी- अखिलेश,बीजेपी लोकतंत्र की सीरियल किलर- अखिलेश यादव,अभी तक ब्याज लूटा अब लूट रहे लॉकर-अखिलेश यादव ,हर जिले में बैंक लॉकर से होगी लूट-अखिलेश यादव,लॉकर में जिनका सामान है वह चेक करें-अखिलेश यादव,चुनाव बाद महंगाई लगातार बढ़ रही-अखिलेश यादव,नौजवान नौकरी के लिए भटक रहा-अखिलेश यादव।

➡अमरोहा- टैंकर और डबल डेकर बस में जोरदार भिड़ंत, बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से हुए घायल, गोंडा से मजदूरों को अंबाला ले जा रही थी बस, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, 15 गंभीर घायल मजदूर हायर सेंटर के लिए रेफर, थाना गजरौला के नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा।

➡मुरादाबाद- कार्निवल मेले में लगी आग से मचा हड़कंप, कार्निवल मेले में आग लगने से मची भगदड़, मेले में स्थित कई दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू, मुरादाबाद के रामलीला मैदान का मामला।

➡उन्नाव- सपा से दो ब्लॉक प्रमुख और प्रमुख प्रतिनिधि निष्कासित,पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने पर हुई कार्रवाई,असोहा ब्लाक प्रमुख बीतेन्द्र यादव सपा से निष्कासित,औरास ब्लाक प्रमुख ज्ञानेंद्र सिंह सपा से निष्कासित,गंज मुरादाबाद प्रमुख प्रतिनिधि विवेक पटेल निष्कासित,बांगरमऊ ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अर्जुन लाल निष्कासित,सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जारी किया पत्र,MLC चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के लिए कर रहे थे प्रचार।

➡गाजियाबाद- लैंडक्राफ्ट सोसायटी में एक दर्जन बच्चे बीमार, बच्चों को उल्टी,दस्त और बुखार की शिकायत, मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, खराब पानी के चलते बीमार होने की आशंका, स्वास्थ्य विभाग ने जांच शिविर भी लगाया, कविनगर के NH-9 स्थित सोसाइटी का मामला।

➡मेरठ- पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार, मौके से 7 आरोपी मौका पाकर हुए फरार, आरोपियों से 2 वाहन,तमंचा,कारतूस बरामद, एसओजी और पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई।

➡वाराणसी- बीएचयू में कुलपति के सामने छात्रों का हंगामा, छात्रों ने कुलपति के सामने किया जमकर तोड़फोड़, फीस वृद्धि के खिलाफ धरने पर बैठे छात्र-छात्रा, कुलपति के ऑफिस पहुंचते ही छात्रों का फूटा गुस्सा, कुलपति के गाड़ी के आगे छात्रों ने काटा हंगामा, प्रक्टोरियल बोर्ड और छात्रों के बीच हुई हाथापाई, हंगामा को देखकर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात।

➡हाथरस- परीक्षा देकर लौट रहे 2 छात्रों के साथ हादसा, तेज रफ्तार कार ने छात्रों को मारी टक्कर, हादसे में दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल, दोनों को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, मुरसान थाना क्षेत्र के बेरीसला की घटना।

➡प्रतापगढ़- दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहा मुन्ना भाई अरेस्ट,हाई स्कूल की अंग्रेजी की परीक्षा दे रहा था मुन्ना भाई,केंद्र व्यवस्थापक के पत्र पर पुलिस ने किया गिरफ्तार,बाघराय थाने के आरपीडी इंटर कालेज का मामला।

➡कौशांबी- व्यक्ति का दिल का दौरा पड़ने से मौत,कड़ा धाम में दर्शन करने आया था मृतक,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मांडा थाना के नेवारी का रहने वाला था मृतक,कड़ा धाम के कालेश्वर घाट का मामला।

➡दिल्ली- जितिन प्रसाद ने धर्मेंद्र प्रधान से की मुलाकात,केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मिले जितिन प्रसाद,कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद दिल्ली दौरे पर हैं।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button