WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबाराबंकीबुलंदशहरमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी ख़बरें… रखे आपको हर पल अपडेट..

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी ख़बरें… रखे आपको हर पल अपडेट..

➡लखनऊ- ADG लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार का बयान, एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला हुआ-ADG, इसकी सूचना खुद एसपी सिंह ने पुलिस को दी-ADG, 2 नामजद, 25 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज -ADG, एक नामजद, एक अज्ञात की गिरफ्तारी हुई-ADG, आईजी खुद पूरे मामले को देख रहे है- ADG, आयोग के निर्देशानुसार बूथों पर सुरक्षा बढ़ी-ADG, पुलिस फोर्स के साथ अफसरों को लगाया गया-ADG

➡लखनऊ- चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचे अनुराग ठाकुर,केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल पर हमला मामला,आयोग से शिकायत करने पहुंचे अनुराग ठाकुर,मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा,मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौंपा,करहल में हुई घटना पर कड़ी कार्रवाई की मांग की,अनुराग ठाकुर के साथ BJP का प्रतिनिधिमंडल भी पहुंचा,एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमले की शिकायत की।

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बयान, 2017 से पहले UP में भय का माहौल था-पीयूष, पहले आम लोगों पर अत्याचार हो रहा था-पीयूष, सपा ने फिर अपनी असलियत दिखाई- पीयूष, एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला हुआ-पीयूष।

➡लखनऊ- नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार, खाद्य निगम,रेलवे में नौकरी का झांसा देते थे, फर्जी ट्रेनिंग कराकर युवाओं से ठगी करते थे, STF ने अयोध्या से 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया।

➡औरैया- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा,दूर-दूर तक लाल टोपी दिखाई दे रही– अखिलेश,माहौल बता रहा कि भाजपा जा रही– अखिलेश,पहले चरण से ही BJP का सफाया हो रहा- अखिलेश,दूसरे चरण में भी बीजेपी साफ हो गई– अखिलेश,गर्मी निकालने वाले अब ठंडे पड़ गए हैं– अखिलेश,बुंदेलखंड में भी बीजेपी शून्य होने जा रही- अखिलेश,बीजेपी वालों ने जनता से बड़े-बड़े वादे किए- अखिलेश,भाजपा का हर वादा जुमला निकला- अखिलेश यादव,आशीष मिश्रा की जमानत पर बोले अखिलेश यादव,जनता की अदालत से जमानत नहीं मिलेगी– अखिलेश,सपा सरकार में कड़ी पैरवी की जाएगी- अखिलेश यादव,हर तरह से सपा किसानों के साथ खड़ी है– अखिलेश,बेरोजगार युवकों की उम्र की सीमा निकल गई- अखिलेश,उम्र सीमा बढ़ाकर नौकरी देनी पड़ी तो देंगे– अखिलेश,किसानों की हर फसल MSP पर खरीद करेंगे– अखिलेश,समाजवादी पेंशन 1500 रुपए कर दिया है– अखिलेश,एक साल में कुल 18000 समाजवादी लोग देंगे- अखिलेश।

➡अमरोहा- भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत का बयान, सरकार हिजाब के मुद्दे पर जनता को उलझा रही है-टिकैत, लेकिन जनता बैंक घोटाले का हिसाब मांग रही-टिकैत, सरकार स्कूल बंद कर देश को अनपढ़ बनाना चाहती है-टिकैत, भाजपा हिन्दू- मुस्लिम पर चुनाव लड़ रही-टिकैत।

➡वाराणसी- आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान, सीएम के गर्मी निकलने वाले बयान पर कसा तंज, योगी जी को ऐसा नहीं बोलना चाहिए- संजय, यह भाषा चौराहे छाप नेता की हो सकती है-संजय, बीजेपी पर जो सत्ता का भूत सवार है- संजय, उसे यूपी की जनता झाड़ू से ठीक करेगी-संजय।

➡नोएडा- जेवर एयरपोर्ट से दिल्ली एयरपोर्ट तक बनेगी मेट्रो, दोनों एयरपोर्ट के बीच में होंगे 12 मेट्रो स्टेशन, 72 किलोमीटर का होगा मेट्रो का कॉरिडोर, 120 किलोमीटर की स्पीड से चलेगी मेट्रो, 12 हज़ार करोड़ की लागत से बनेगा मेट्रो कॉरिडोर, मेटो कॉरिडोर के लिए ट्रैफिक सर्वे का काम पूरा, 2024 तक मेट्रो शुरू करने का रखा गया है लक्ष्य।

➡आगरा- रिश्ते की खोज में शिकार बना अधिवक्ता, अधिवक्ता ने शादी डॉट कॉम पर बनाया था प्रोफाइल, अधिवक्ता को 08 महिलाओं ने भेजा मैसेज, अश्लील वीडियो बनाकर रहे रुपयों की डिमांड, अधिवक्ता ने सीईओ अनुपम मित्तल से की शिकायत, शिकायत के बाद भी नहीं हुआ कोई निस्तारण, सीईओ अनुपम मित्तल सहित 9 के खिलाफ मुकदमा, थाना न्यू आगरा का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने पीटा, दबंगों ने पूरे परिवार को जमकर मारा-पीटा, पड़ोसी 4 युवकों पर छेड़छाड़, पीटने का आरोप, पीड़ित परिवार के 6 लोग मारपीट में घायल, मां व पिता हालत गंभीर,मेरठ रेफऱ किया गया, बुढाना कोतवाली के लुहसाना गांव का मामला।

➡आगरा- 2 किसानों की गोली मारकर हत्या मामला, 9 आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित, 2 महीने पहले 2 किसानों की हुई थी हत्या, 14 आरोपियों में 5 की पहले हो चुकी गिरफ्तारी, खेडा राठौर थाने के चित्रपुरा गांव का मामला।

➡अलीगढ़- खेत में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी, शव मिलने की सूचना पर जुटी ग्रामीणों की भीड़, मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची, हत्या कर शव फेंके जाने की जताई जा रही आशंका, खैर थाना के नारायणपुर के समीप का मामला।

➡जालौन- कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी पहुंचे जालौन, हिजाब की आड़ में छुप रहीं बीजेपी सरकार- प्रतापगढ़ी, बीजेपी ने मंहगाई और बेरोजगारी दी है-प्रतापगढ़ी, साइकिल को बिना हाथ के नहीं चलाया जा सकता-प्रतापगढ़ी, लड़ाई तानाशाही के खिलाफ है-इमरान प्रतापगढ़ी।

➡आगरा- शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार का हुआ खुलासा, वेतन निकासी,शिक्षक नियुक्ति घोटाले में FIR, अफसरों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा, पूर्व DIOS दिनेश यादव,पूर्व BSA धर्मेंद्र सक्सेना पर केस, लेखाधिकारी पंकज,BEO आलोक श्रीवास्तव पर केस, शिक्षा विभाग में भ्रष्टाचार के खुलासे से खलबली।

➡नोएडा- पुलिस ने 2 लुटेरों को किया गिरफ्तार, नकली पिस्टल से घटना को देते थे अंजाम, दोनों आरोपी हैं सगे भाई,20 से अधिक केस दर्ज, पुलिस ने बाइक और नगदी किया बरामद, सेक्टर 24 पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की।

➡अमेठी- वाहन चेकिंग में कार से 2 लाख कैश बरामद, 7 किलो चांदी, 2 लाख रुपए कैश बरामद हुआ, स्टैटिक मजिस्ट्रेट,पुलिस टीम ने की बरामदगी, इन्हौना पुलिस ने चेकिंग के दौरान किया बरामद।

➡दिल्ली- पंजाब,UP के 24 BJP नेताओं की सुरक्षा बढ़ी, गृह मंत्रालय ने 24 नेताओं को वीआईपी सुरक्षा दी, एसपी सिंह बघेल की सुरक्षा में CISF की तैनाती, SP सिंह बघेल को जेड कैटेगरी सुरक्षा मिली है, CRPF और CISF को सुरक्षा में तैनात किया गया, एसपी सिंह बघेल की चुनाव तक सुरक्षा बढ़ी।

➡दिल्ली- टेलीकॉम कंपनी हुवेई के दफ्तर में आईटी रेड, चाइना की टेलीकॉम कंपनी में इनकम टैक्स का छापा, दिल्ली, गुरुग्राम के दफ्तरों में इनकम टैक्‍स का छापा।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button