WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयआंध्र प्रदेशउत्तरप्रदेशचुनाव २०२२चेन्नईतमिलनाडुदिल्लीबंगलौरभोपालमहाराष्ट्रमुंबईलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……. 03.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें……. 03.05.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उत्तराखंड दौरा,12.40 बजे 5 केडी से रवाना होंगे मुख्यमंत्री योगी,अमौसी एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन से जाएंगे देहरादून,दोपहर 2.15 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम,2.20 बजे बजे जौलीग्रांट से जाएंगे यमकेश्वर हेलीपैड,2.55 बजे महायोगी गुरु गोरक्षनाथ कॉलेज पहुंचेंगे,ब्रह्मलीन अवेद्यनाथ महराज की प्रतिमा का करेंगे अनावरण।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दी शुभकामनाएं, प्रदेशवासियों को ईद की बधाई, शुभकामनाएं दी, ईद का त्योहार देश में खुशहाली लेकर आए-अखिलेश, चंदौली की घटना पर बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश, हम लगातार पीड़ित परिवार के साथ है- अखिलेश, उस परिवार के मारपीट की गई है- अखिलेश, पुलिस कर्मियों पर हत्या का केस दर्ज हो-अखिलेश।

➡लखनऊ- लखनऊ में 21 नए कोरोना मरीज मिले,लखनऊ में कोरोना की संक्रमण दर 0.9%,लखनऊ में कोरोना के एक्टिव मरीज 128,स्कूलों में छोटे बच्चे हो रहे कोरोना संक्रमित।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ऐशबाग ईदगाह पहुंचे, प्रदेशवासियों को ईद की बधाई, मुबारकबाद-ब्रजेश, सभी मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद-ब्रजेश।

➡फर्रुखाबाद- प्रेम प्रसंग में बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या,बुजुर्ग की हत्या के बाद शव खेत में गाड़ा गया,पुलिस ने JCB से खुदाई कर शव बरामद किया,प्रेमिका ने साथी के साथ मिलकर की थी हत्या,महिला से पूछताछ में घटना का हुआ खुलासा,12 अप्रैल को महिला ने फोन कर बुलाया था,मृतक के बेटे ने एटा में दर्ज कराई थी गुमशुदगी,एटा जिले के सुमिरथ का रहने वाला था मृतक,कोतवाली कायमगंज के रिटोल गांव का मामला।

➡संभल- पुरानी रंजिश में ग्रामीणों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, फायरिंग में 2 बच्चे समेत 4 लोगों को लगी गोली, एक बच्चे की हालत गंभीर, हायर सेंटर हुआ रेफर, पूर्व प्रधान, समर्थकों पर फायरिंग करने का आरोप, गांव में तनाव का माहौल, पुलिस फोर्स तैनात, पुलिस बल के साथ एएसपी मौके पर पहुंचे, असमोली थाना क्षेत्र के गांव का मामला।

➡आगरा- जगद्गुरु परमहंस आचार्य को पुलिस ने सड़क पर रोका, एक होटल से दूसरे होटल जा रहे थे जगदगुरु परम हंस, ताजमहल में नमाज पढ़ने दिया जा रहा है- परम हंस, मैं भगवा पहने हूं इसलिए रोक लिया गया- परम हंस, मेरा बार-बार अपमान किया जा रहा है- परम हंस, मुझे बुलाया गया, अब क्यों रोका जा रहा-परमहंस, आचार्य जगदगुरु परम हंस ताजमहल जाने पर अड़े।

➡संभल- दो पक्षों में संघर्ष का लाइव वीडियो आया सामने,पथराव, फायरिंग की लाइव तस्वीरें कैमरे में कैद,फायरिंग,पथराव का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,बवाल में 4 लोग गोली लगने से हुए है घायल,गांव में तनावपूर्ण हालात,भारी पुलिस बल तैनात,असमोली थाने के सदीरनपुर गांव का मामला।

➡बदायूं- पत्नी के साथ रेप कराने वाले का साथी गिरफ्तार, जंगल में हुई थी महिला के साथ रेप की घटना, पति ने पुलिस को कॉल करके दी थी सूचना, पति ने गांव के 2 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पति समेत रेप करने वाले साथी गिरफ्तार, सहसवान कोतवाली के एक गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- बंच लाइन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, आग लगने से फुलझड़ी अनार जैसी छुटी चिंगारियां, आग लगने से इलाके में मची अफरा-तफरी, लाइन के नीचे खड़ी बाइक में भी लगी आग, मोहल्ले वासियों ने पानी डालकर बुझाई आग, फर्रूखाबाद क्षेत्र के मारवाड़ी चौराहा का मामला।

➡कासगंज- कासगंज से इस वक्त की बड़ी खबर, बोलेरो और ऑटो की जोरदार भिड़ंत, हादसे में 6 लोगों की मौत, 8 घायल, सत्संग में जा रहे थे ऑटो सवार, घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, पटियाली कोतवाली के अशोकपुर में हादसा।

➡कन्नौज- झगड़े की सूचना पुलिस को देना पड़ा भारी, दबंगों ने सूचना देने वाले को जमकर पीटा, पुलिस के जाने के बाद दबंगों ने की पिटाई, पीड़ित का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, सदर कोतवाली की जलालपुर चौकी का मामला।

➡रायबरेली- टैम्पो चालकों से अवैध वसूली, जिला पंचायत के ठेके का हवाला देकर वसूली, रुपए ना देने पर दबंग कर रहे मारपीट,धमकी, दर्जनों चालकों ने पुलिस ने शिकायत की, मिलएरिया थाने के मालिन पुरवा का मामला।

➡हमीरपुर- जिला अस्पताल में 2 महिला डॉक्टरों के बीच मारपीट, मरीज देखने को लेकर हुई डॉक्टरों के बीच मारपीट, दबंग महिला डॉक्टर ने धक्का देकर रूम से किया बाहर, पीड़ित महिला डॉक्टर ने थाने में दी तहरीर।

➡मुजफ्फरनगर- दबंगों ने प्रधान समर्थकों से की मारपीट, सड़क निर्माण को लेकर हुई मारपीट, गुंडागर्दी की LIVE वीडियो वायरल, पुलिस ने मारपीट का केस किया दर्ज, मंसूरपुर थाने के पूरा गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- दबंगों ने युवक को लाठी-डंडे से किया लहूलुहान, सड़क पर दबंग ने युवक को लाठी-डंडे से पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कोतवाली स्याना क्षेत्र के बुगरासी रोड का मामला।

➡प्रयागराज- घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, धारदार हथियार से हत्या की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, करछना के माधवपुर का मामला।

➡मुरादाबाद- ईद उल फितर की नमाज शांतिपूर्ण सम्पन्न, एक लाख से ज़्यादा लोगों ने अदा की नमाज, पुलिस ने सुरक्षा के इंतज़ाम किए चाक-चौबंद, गलशहीद इलाके की ईदगाह में अदा की नमाज।

➡दिल्ली- केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल का बयान, ईद की देशवासियों को बधाई,शुभकामनाएं-बघेल, सामाजिक ताने-बाने को मजबूत करने का दिन है, धर्म का सम्मान करना चाहिए-एसपी सिंह बघेल, यूपी मॉडल सफल हुआ है- एसपी सिंह बघेल, पूरे देश में यूपी का मॉडल दिख रहा है- बघेल, इसे अन्य राज्य में अपनाया जा रहा है- बघेल।


बने रहिये दिन घर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button