WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयअयोध्याउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट…23.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट…*

➡लखनऊ- कल जालौन का दौरा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,राष्ट्रीय पंचायतीराज दिवस पर सीएम का जालौन दौरा,डकोर के रमपुरा में आयोजित कार्यक्रम में जाएंगे CM,11 बजे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़ेंगे CM,PM मोदी जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में रहेंगे मौजूद,राष्ट्रीय पंचायत पुरस्कार 2022 का वितरण करेंगे CM,यूपी के 2 जिला पंचायत,3 क्षेत्र पंचायतों का चयन हुआ,यूपी की 25 ग्राम पंचायतों को विभिन्न श्रेणी में पुरस्कार।

➡लखनऊ- पात्र गृहस्थी योजना का लाभ उठा रहे अपात्र लोग,लक्ष्य प्राप्ति के बाद जारी नहीं हो रहे हैं राशन कार्ड,जिला पूर्ति अधिकारी ने अपात्र लोगों को दी चेतावनी,राशन कार्ड करें सरेंडर नहीं तो होगी कार्रवाई- जिला पूर्ति अधिकारी,जांच में अपात्र मिलने पर वसूली की कार्रवाई करेगा प्रशासन,बड़ी संख्या में अपात्र लोगों को राशन कार्ड जारी किए गए,पात्र लोग अब भी सरकारी दफ्तरों के लगा रहे हैं चक्कर।

➡लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का ट्वीट,बलिया में यूपी बोर्ड पेपर लीक मामले को लेकर ट्वीट,बलिया प्रशासन अपनी खामियों को छिपा रहा- राजभर,बलिया के पत्रकार को प्रताड़ित कर रहा प्रशासन- राजभर,दोषी अफसरों पर कार्रवाई करे सरकार– ओपी राजभर।

➡लखनऊ- प्रयागराज में 5 लोगों की निर्मम हत्या का मामला, सपा का 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल जाएगा प्रयागराज, पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर बात करेंगे सपा नेता,दुर्गा प्रसाद यादव के नेतृत्व में जाएगा प्रतिनिधिमंडल, परिजनों से बात कर रिपोर्ट अखिलेश यादव को सौंपेंगे।

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का ट्वीट, प्रयागराज में 5 लोगों की निर्मम हत्या का मामला, प्रयागराज की घटना ने पूरे प्रदेश को झकझोर दिया, मृतकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है- शिवपाल यादव,किसी स्वतंत्र एजेंसी से जांच कराएं मुख्यमंत्री- शिवपाल,दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए- शिवपाल,परिवार से मिलने मैं प्रयागराज पहुंच रहा हूं– शिवपाल।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, मत्स्य विभाग की समीक्षा बैठक हुई है-संजय, प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना को लेकर चर्चा हुई, पात्र व्यक्तियों को योजना का लाभ देने के निर्देश।

➡लखनऊ- एमएलसी पद की शपथ 26 अप्रैल को होगी, 32 एमएलसी 26 अप्रैल को शपथ लेंगे, 26 अप्रैल को एमएलसी शपथ ग्रहण कार्यक्रम।

➡कानपुर- नोटिस चस्पा की जानकारी पर बजरंग दल का हंगामा, नारेबाजी करते नगर निगम कार्यालय पहुंचे कार्यकर्ता, कार्यकर्ताओं की जोन 4 की अधिकारी से नोकझोक, मंदिर गिराने के प्रयास में सड़कों पर उतरेंगे कार्यकर्ता, बजरंग दल के जिला संयोजक ने दी चेतावनी, मंदिरों को अवैध बताते नोटिस चस्पा किया गया, इनकम टैक्स कॉलोनी कम्पनी बाग का मामला।

➡मुरादाबाद- दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग ने ट्राई साइकिल वितरण की, निशुल्क मोटराइज्ड ट्राई साइकिल योजना वितरण कार्यक्रम, मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी मौजूद रहे, विधायक रितेश गुप्ता MLC जयपाल सिंह मौजूद रहे, 51 मोटराइज्ड ट्राई साइकिल वितरण की गई, मुरादाबाद के विकास भवन में किया गया कार्यक्रम।

➡सोनभद्र- 24 हजार लीटर डीजल चोरी कर बेचने वाले 2 गिरफ्तार, टैंकर पलटकर एक्सीडेंट दिखाने की की थी योजना, चोंपन पुलिस को पेट्रोल पंप पर खड़ा मिला था टैंकर, घटना से संबंधित तीन अभियुक्त अभी भी हैं फरार, दोनों आरोपियों से 14 लाख की नगदी भी बरामद, चोंपन पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का किया खुलासा।

➡गोंडा- पशु शेड के नाम पर लाखों रुपया गबन किया, एक व्यक्ति के 2 नाम से दो बार निकाले पैसे, पहली बार 73 हजार तो दूसरी बार 1 लाख निकाला, लाभार्थी को ना पैसा मिला और ना कोई निर्माण हुआ, पीड़ित ने डीएम को शपथ पत्र देकर की शिकायत, मुख्यमंत्री-मुख्य सचिव से भी की गई शिकायत, पहाड़पुर गांव की प्रधान है शिखा श्रीवास्तव।

➡कानपुर- सरकारी जमीन पर भूमाफिया का कब्जा,सिंचाई विभाग डिग्गी के नाम दर्ज है जमीन,भूमाफिया राजेश राजपूत ने कर रखा है कब्जा,भूमाफिया वसूल रहा है लाखों रुपए का किराया,विभाग ने शुरू की भूमाफिया के खिलाफ जांच,कानपुर के गोविंदनगर इलाके का मामला।

➡बस्ती- रेलवे के अवैध ई टिकट से बनाई करोड़ों की संपत्ति,जिला प्रशासन आरोपी हामिद पर नहीं कर रहा कार्रवाई,गोंडा में हामिद के साथी की करोड़ों की संपत्ति जब्त,लेकिन बस्ती जनपद में हामिद पर प्रशासन मेहरबान,हामिद पर टेरर फंडिंग व अवैध टिकटिंग के केस दर्ज।

➡कन्नौज- पूर्व ब्लॉक प्रमुख रजनीकांत यादव पर कार्रवाई,प्रशासन ने 10 बीघा जमीन से अवैध कब्जा खाली कराया,सदर तहसील के तेरारागी में 10 बीघा जमीन पर कब्जा,कुछ दिन पहले रजनीकांत के अवैध मार्केट पर चला बुलडोजर।

➡ललितपुर- छात्र को लोहे की रॉड से जमकर पीटा,3 छात्रों ने पीड़ित को जमकर पीटा,स्कूल में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद,घायल छात्र को अस्पताल में कराया गया भर्ती,एचडीएस स्कूल में पढ़ता है घायल छात्र,सदर कोतवाली के कलेक्ट्रेट चौराहा का मामला।

➡बुलंदशहर- दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, 2 घायल, दोनों घायलों को हायर सेंटर किया गया रेफर, हादसे में 52 वर्षीय ओमपाल की मौके पर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नरसेना थाना क्षेत्र के भड़कऊ के पास हादसा।

➡महराजगंज- आटो पलने से दो घायल, एक की हालत गंभीर, रास्ते में स्टेयरिंग खराब होने से हुआ हादसा, अनियंत्रित आटो लगभग 30 फीट गढ्ढे में गिरा, जिला अस्पताल के लिए किया गया रेफर, पनियरा के बभनौली टेमर पुल के पास हादसा।

➡उन्नाव- तेज रफ्तार बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत, बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, बाइक सवार दो अन्य की हालत गंभीर, दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, दही क्षेत्र के उन्नाव -पुरवा मार्ग की दुर्घटना।

➡हरदोई- संपूर्ण थाना दिवस में पहुंचे डीएम और एसपी, बड़ी संख्या में फरियादियों की शिकायतें सुनी, निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए, शाहाबाद कोतवाली में संपन्न हुआ थाना दिवस।

➡कौशांबी- गुंडों ने मां-बेटी को घर में घुसकर पीटा, गुंडों ने महिला,उसकी नाबालिग पुत्री को पीटा, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी, सराय आकिल के मुस्तफाबाद का मामला।

➡सुल्तानपुर- 15 हजार का इनामी रमाशंकर उर्फ उमाशंकर गिरफ्तार, हलियापुर थाने में 4 मुकदमे पहले से हैं दर्ज, हलियापुर के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से हुई गिरफ्तारी।

➡जालौन- महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,ज्वैलरी,रुपयों के चक्कर में तांत्रिक ने की हत्या,पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को किया गिरफ्तार,आटा के मोहर मंदिर के पास से किया अरेस्ट।

➡बाराबंकी- मारपीट के मामले में पीड़ित कर्मचारी पर केस,नगर पंचायत के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन,कर्मचारी पर दर्ज FIR को वापस करने की मांग,सुबेहा के नगर पंचायत कार्यालय का मामला।

➡दिल्ली- तमिलनाडु में एक कार्यक्रम में बोले सीजेआई एनवी रमना,हम न्याय के अपने कर्तव्य के प्रति सजग हैं– सीजेआई,जजों का न्याय करना कोई आसान काम नहीं है- सीजेआई,हमें सामाजिक वास्तविकताओं से अवगत होना चाहिए- CJI,फौरी न्याय में तो वास्तविक न्याय की हताहत होगी- CJI,न्यायपालिका की कार्यप्रणाली में सुधार किया जाए- CJI।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक का बयान,यूपी को नंबर वन बनाने की ओर अग्रसर– सुब्रत पाठक,उत्तर प्रदेश को हम नंबर वन राज्य बनाएंगे– सुब्रत पाठक,सहयोगी दलों, BJP कार्यकर्ताओं ने मेहनत की- सुब्रत पाठक,कार्यकर्ताओं की मेहनत से दूसरी बार सरकार बनी– सुब्रत,जहां हिंदुओं पर अत्याचार वहां विपक्ष नहीं बोलता- सुब्रत,बीजेपी अपराधियों की जाति नहीं देखती है- सुब्रत पाठक,कार्यकर्ता ही उत्तर प्रदेश में बीजेपी अध्यक्ष बनेगा- सुब्रत।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी का जम्मू-कश्मीर दौरा कल,20 हजार करोड़ की परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला,बनिहाल काजीगुंड रोड टनल का उद्घाटन करेंगे,बनिहाल-काजीगुंड के बीच 8.45 किमी लंबी टनल,बनिहाल और काजीगुंड की दूरी 16 किमी कम होगी,सांबा के पाली गांव में लोगों को संबोधित करेंगे,’राष्ट्रीय पंचायत दिवस’ पर लोगों को संबोधित करेंगे,पीएम अमृत सरोवर पहल का भी शुभारंभ करेंगे।

➡दिल्ली- यूपी के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का बयान, विपक्षी पार्टियों को जनता ने नकारा है- सूर्य प्रताप शाही,हमारी सरकार ने किसानों के लिए काम किया– शाही, किसानों तक योजनाएं पहुंचाने के लिए काम किया- शाही, कृषि उत्पादन भी उत्तर प्रदेश में बढ़ा- सूर्य प्रताप शाही, सपा-बसपा सरकार में किसानों ने आत्महत्या की- शाही।

➡दिल्ली- दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा का मामला,केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय ने निर्देश जारी किया,TV चैनलों के लिए सूचना प्रसारण मंत्रालय का निर्देश,‘भड़काऊ हेडलाइन, वीडियो नहीं चलाएंगे TV चैनल’।

➡बिहार- आरा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह,वीर कुंवर सिंह की जयंती समारोह में अमित शाह,अमित शाह ने वीर कुंवर सिंह को श्रद्धांजलि दी।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button